Senin, 30 April 2018

डेकोइन : विकेंद्रीकृत सिक्के और व्यापार मंच एक्सचेंज


सभी को नमस्कार, यह नया डिप्स्टिंगन मैं डेकोइन प्रोजेक्ट के बारे में परिचय देना चाहता हूं, और अधिक जानकारी के लिए बस निम्नलिखित चर्चा पर जाएं:

डेकोइन क्या है?

डेकोइन एक विकेंद्रीकृत सिक्का और ट्रेडिंग प्लेटफार्म एक्सचेंज है जो सिक्का धारकों को अपने मुनाफे को फिर से वितरित करता है। डेकोइन एक ब्लॉकचेन आधारित "लाभ शेयरिंग एक्सचेंज" सिक्का है। डेकोइन एक विश्व प्रसिद्ध, त्वरित कार्रवाई, आसान और सरल मल्टीकुरेंसी एक्सचेंज और ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का निर्माण कर रहा है, जो इसके सभी सिक्का धारकों के साथ अपने विनिमय मुनाफे को साझा करता है। इसके अलावा, डेकोइन की शीर्ष सुरक्षा सुरक्षा अपने उपयोगकर्ताओं को पूर्ण लेनदेन सुनिश्चित करने के लिए एक आसान, आराम और विश्वसनीय व्यापार अनुभव का वादा करती है। डेकोइन क्रिप्टोकुरेंसी उपयोगकर्ताओं के लिए एक पूरी तरह से सुरक्षित प्रौद्योगिकी प्रणाली है, जो उपयोगकर्ताओं को ब्लॉकचैन की विकेंद्रीकृत प्रकृति के साथ संरेखित करके, अपनी सिक्का क्षमता का पूरी तरह से शोषण करने में सक्षम बनाता है। डेकोइन का लक्ष्य क्रिप्टोकुरेंसी और ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकियों को अपनाने की सुविधा के लिए विश्व प्रसिद्ध, विश्वव्यापी ऑनलाइन ग्राहक सेवा का निर्माण करना है।

हमारा खुद का एक्सचेंज ट्रेडिंग प्लेटफार्म

एक डी प्लेटफार्म के "डी कोन" के रूप में होने के नाते एक प्लेटफॉर्म का निर्माण करने वाले अपने भागीदारों और उपयोगकर्ताओं को घर्षण के साथ कम तेज़, सुरक्षित और सस्ती व्यापार अनुभव प्रदान करने में सक्षम हो जाएगा जो व्यापार को सुखद और शांतिपूर्ण बनाता है। इसके साथ एक करीबी सहायता टीम जोड़ें और इसे सामाजिक व्यापार के साथ मिलाएं, फिर इसे कुछ लाभ साझाकरण के साथ चमकें और आपके पास विजेता कॉम्बो है।
डेकोइन का उद्देश्य एक विश्व प्रसिद्ध, त्वरित-क्रिया आसान और सरल मल्टीकुरेंसी-एक्सचेंज और ट्रेडिंग प्लेटफार्म बनाना है, जो अपने सभी सिक्का धारकों के साथ एक्सचेंज के मुनाफे को साझा करता है। इसके अलावा, डेकोइन का शीर्ष पायदान सुरक्षा स्तर इसके उपयोगकर्ताओं को शांत, आराम देने का वादा करता है और पूरा लेनदेन सुनिश्चित करने के लिए विश्वसनीय अनुभव। इसमें कोई संदेह नहीं है कि एक एक्सचेंज अपने योगदानकर्ताओं के साथ अपने मुनाफे को साझा करने से दुनिया को नई सीमाओं का नेतृत्व करेगा! बाकी आश्वासन दिया है, हम इन सीमाओं को पार करेंगे।
यदि आप सामाजिक व्यापार की प्रशंसा करते हैं, तो आप हमारे शीर्ष व्यापारियों की व्यापारिक गतिविधियों का पालन कर सकते हैं हमारा मंच पूरी तरह से सुरक्षित और पारदर्शी विनियमित है।

दृष्टि और मिशन

हमारा दृष्टिकोण और मिशन दुनिया का अग्रणी क्रिप्टोकुरेंसी एक्सचेंज और ट्रेडिंग प्लेटफार्म होना है।
आप मुनाफे में हमारा साथी बनेंगे। हमारे योगदानकर्ताओं के साथ तरलता पूल और विनिमय के मुनाफे को साझा करने के इरादे से डेकोइन "लोगों का सिक्का" है। हमारा मिशन क्रिप्टोकुरेंसी उपयोगकर्ताओं के लिए आर्ट एक्सचेंज प्लेटफॉर्म का एक राज्य होना है, जिससे उन्हें ब्लॉकचैन की विकेन्द्रीकृत प्रकृति के साथ संरेखित करके अपनी सिक्का क्षमता का पूरी तरह से शोषण करने में सक्षम बनाता है।

काम कैसे किया

सुरक्षित - वित्तीय उद्योग मानकों के बाद, डी-टीईपी अपने मंच पर संग्रहीत सभी संवेदनशील डेटा की सुरक्षा करता है। मल्टी लेयर रीयल टाइम प्रमाणीकरण हमारे ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को शामिल करता है, जो एक्सचेंज से व्यापार और निकासी की रक्षा करता है, जबकि हमारे उपयोगकर्ता आधार पर अधिकतम सुरक्षा प्रदान करता है
स्केलेबल - 1 मिलियन मैच प्रति सेकंड तक निष्पादित करने में सक्षम, डी-टीईपी आज बाजार में सबसे तेज़ और सबसे स्केलेबल एक्सचेंजों में से एक है, जो अपेक्षित व्यापार की बड़ी मात्रा को संभालने में सक्षम है।
क्विक - डी-टीईपी अभिनव तकनीक का उपयोग करता है जो हमें तेजी से खरीद / बिक्री आदेश निष्पादित करने में सक्षम बनाता है - बिना किसी अंतराल के जो आज सक्रिय एक्सचेंजों को दर्शाता है।
सोशल ट्रेडिंग - डी-टीईपी पर अग्रणी व्यापारियों, जो रुचि रखते हैं और सहमति देते हैं, उन्हें अपनी गतिविधियों को ट्रैक करने और गुमनाम रूप से प्रदर्शित करने के लिए डेकोइन्स प्राप्त होंगे, जिससे अन्य व्यापारियों को उनके ज्ञान और अनुभव से सीखने की अनुमति मिलती है।
ट्रेडिंग टूल्स - डी-टीईपी भी वित्तीय उपकरण जैसे अंतर के लिए अनुबंध (सीएफडी) की पेशकश करने की योजना बना रहा है, जिससे व्यापारियों को बढ़ती कीमतों का लाभ उठाने या अंतर्निहित वित्तीय उपकरणों पर कीमतें बढ़ने की इजाजत मिलती है। विश्लेषकों की डेकोइन्स टीम बाजार के रुझान / नए आईसीओ और डिजिटल सिक्कों पर स्पॉटलाइट में आवधिक रिपोर्ट प्रदान करेगी।

विवरण डेकोइन टोकनसेल

  • नाम: डीटीईपी
  • मंच: अलगो
  • टाइप करें: कॉर्नर
  • आईसीओ में मूल्य: 1 डीटीईपी = 0.9 अमरीकी डालर
  • बोनस बिक्री: 50%
  • टोकन बिक्री के लिए: 42,000,000
  • स्वीकार करना: ईटीएच, बीटीसी, फिएट
  • आईसीओ में वितरित: 60%
  • शीत टोपी: 4,000,000 अमरीकी डालर
  • हार्ड टोपी: 30,000,000 अमरीकी डालर
● 38% आय का उपयोग डी-टीईपी मंच, लाइसेंसिंग फीस, आर एंड डी, अपग्रेड्स, फिक्सेस बनाने के लिए किया जाएगा।
● 25% का उपयोग हमारे ऑपरेशन के सुचारू संचालन के लिए किया जाएगा, जिसमें बिक्री और अनुपालन टीम भर्ती, प्रशिक्षण शामिल है
● डी-टीईपी ब्रांडिंग और मार्केटिंग के लिए 20% का उपयोग किया जाएगा, जिसमें डी-टीईपी प्लेटफ़ॉर्म के निरंतर प्रचार और शिक्षा और विभिन्न विज्ञापन गतिविधियों के लिए डेकोइन, नवाचार, बजट शामिल है।
● अप्रत्याशित स्थिति के समय के लिए सेवा करने के लिए 17% तरलता पूल में रखा जाएगा।
इस प्रस्ताव की प्रगति का योगदान और जानकारी के लिए, आप निम्न में से कुछ लिंक देख सकते हैं:
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar