Jumat, 13 April 2018

ज्ञान : परिष्कृत क्रिप्टोग्राफी टेक्नोलॉजी के साथ मल्टी-फेटेड प्लेटफॉर्म



सभी को नमस्कार मैं नॉलेज प्रोजेक्ट के बारे में बताऊंगा, और यहां चर्चा है:
Knowledge.io अत्याधुनिक क्रिप्टोग्राफ़िक प्रौद्योगिकी के साथ एक बहुआयामी प्लेटफार्म है, जो जानकारी एकत्र करने और लोगों को बनाने के लिए उपयोगकर्ता केंद्रित दृष्टिकोण बनाता है। Knowledge.io निगरानी, ​​निरीक्षण और परीक्षण के क्षेत्र में एक नई सीमा प्रदान करता है, और पुरस्कार और प्रोत्साहन मॉडल, नीचे विस्तार में वर्णित के उपयोग के साथ, और बातचीत का एक उच्च स्तरीय प्रदान करता है।
| Knowledge.io उपयोगकर्ताओं को ज्ञान साझा करने के लिए प्रोत्साहित करने और प्रोत्साहित करने के लिए एक मंच है।
ज्ञान। ओ एक मंच प्रदान करता है जो प्रतिभागियों को प्रशिक्षण, अनुभव परीक्षण और ब्लैकबॉन्च प्रौद्योगिकी पर आधारित उन्नत तकनीक के माध्यम से तत्काल पुरस्कार और सत्यापन प्राप्त करने में सक्षम बनाता है।
ग्राफिक ज्ञान
Knowledge.io प्लेटफ़ॉर्म का मुख्य ज्ञान स्कोर है ज्ञान स्कोर और संबद्ध उपयोगकर्ता कर्मियों को विभिन्न विषयों की विस्तृत जानकारी के उपयोगकर्ता के ज्ञान को ट्रैक और मापना होगा।
आईकेएल प्लेटफार्मों, शिक्षकों, उद्यमियों, अधिवक्ताओं, और अन्य लोगों के साथ एकीकरण के माध्यम से स्वैच्छिक बातचीत या गैमिनेशन के माध्यम से ज्ञान की सराहना करते हैं और विनिमय कर सकते हैं।
नॉलेज स्कोर के साथ मिलकर तैयार किए गए आंकड़े कहानी को बताएंगे और इस अवसर को पहचानने के तरीके की पहचान करेंगे।
डेटा खनिक, बाजार, कंपनियां, विज्ञापनदाता और अन्य तीसरे पक्ष इस नॉलेज स्कोर का उपयोग एक्शन इंटेलिजेंस के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं, जो डिजिटल और ईंट और मोर्टार अभियान दोनों को लक्षित और प्रोत्साहित करता है।
ज्ञान स्कोर
नॉलेज चैनल के भीतर नॉलेज सेगमेंट ऑडियंस स्कोर को समझना विज्ञापनदाताओं को संभावित और मौजूदा संभावित ग्राहकों को ज्ञान-उपयुक्त संदेश दर्ज़ करने की अनुमति देता है। विज्ञापनदाता समय के साथ ज्ञान स्कोर के विकास को देखते हैं और अपने दर्शकों के साथ अधिक उत्पादक संचार की योजना बनाते हैं। ज्ञान स्टार्टर सेलर्स मार्केटप्लेस में आकार की सफलता में मदद करते हैं। अपने ब्रांड के लिए एक विशेषज्ञ उत्पाद समीक्षक और सामग्री निर्माता के रूप में उन्हें ढूंढें और संलग्न करें।
टोकन ज्ञान
नॉलेज.ऑफ़ो प्लेटफार्म के साथ इंटरैक्ट करने वाला डाटा पूल ज्ञान को योगदान देने के लिए टोकन से पुरस्कृत किया गया है।
ज्ञान का टोकन आनुपातिक रूप से ज्ञान बांटने या उत्पादन करने के लिए एक पुरस्कार के रूप में वितरित किया जाता है।
ज्ञान टोकन क्रिप्टोग्राफिक हिसिंग द्वारा खनन नहीं किया जाता है, बल्कि उस प्रश्न को सुलझाने के द्वारा जो ज्ञान स्कोर विकसित किया जा सकता है, या वेब साइटों और अनुप्रयोगों के उपयोग से, जो कुछ मूल्य संबंधी ज्ञान प्राप्त कर सकते हैं।
मार्केटप्लेस
Knowledge.io प्लेटफॉर्म Marketeers ऑनलाइन विक्रेताओं को प्रदान करता है जो नॉलेज टोकन के बदले विज्ञापनदाता उत्पादों और सेवाओं को उपलब्ध कराते हैं।
ईकॉमर्स स्टोर्स और उनके उत्पाद, विज्ञापनदाता अभियान और सामग्री के साथ Knowledge.io प्लेटफॉर्म में जुड़े हुए हैं।
बाज़ार शुरू करने और यह सुनिश्चित करने के लिए कि उपयोगकर्ता प्राप्त टोकन का आनंद ले सकते हैं, हमने एक व्यापारी के साथ एक संबंध स्थापित किया है जो 300,000 उत्पादों की एक सूची प्रदान करेगा।
क्यू एंड ए एस नॉलेज ज्ञान
प्रश्नोत्तर प्लेटफॉर्म का उपयोग करते हुए ज्ञान रेखा के विभिन्न चरणों में उपयोगकर्ताओं के साथ संवाद करने के लिए एक उपयुक्त संदेश बनाएं।
विज्ञापनदाता अपने उत्पादों और सेवाओं से संबंधित विषयों के समूह पर ज्ञान स्कोर के साथ उपयोगकर्ताओं को लक्षित कर सकते हैं।
अपने उत्पादों और सेवाओं के बारे में अपने दर्शकों को शिक्षित करें और उपयोगकर्ता समझ के स्तर को मापें।
उन सवालों के उत्तर प्राप्त करें जिन्हें आपने अभी सपने देखा है, पैमाने पर!
टोकन के बारे में अधिक जानें
ज्ञान टोकन ज्ञान मंच का जीवन स्रोत है यह ज्ञान पारिस्थितिक तंत्र में भाग लेने के लिए आपकी प्रशंसा है, और आप इसका उपयोग भी कर सकते हैं
मित्रा
अतिरिक्त उपयोग मामले
कर्मचारी लाभ
कुशल कर्मचारी परिवर्तन का सामना कर सकते हैं। “हम इसे हमेशा इस तरह करते हैं” परिवर्तन वाक्यांशों द्वारा सबसे ज्यादा नापसंद प्रत्येक वाक्यांश है। और प्रौद्योगिकियों जो कार्यकुशलता में सुधार करते हैं उन्हें लंबे समय के कर्मचारियों के लिए खतरा माना जा सकता है, फिर भी जब प्रबंधन अपनी संस्थागत ज्ञान को बनाए रखना चाहता है। ज्ञान टोकन कार्यबलों को अपनी आदतों को तोड़ने और सीखने के लिए पुरस्कार अर्जित करने, आधुनिकीकरण में तेजी लाने और मनोबल बढ़ाने के लिए अवसर प्रदान करते हैं। यह उत्पादन पर खर्च किए जाने वाले विशिष्ट प्रशिक्षण समय को भी कम करता है, परिवर्तन के दौरान संगठन की निचला रेखा में सुधार करता है।
उपभोक्ता शिक्षा
उपभोक्ताओं को औपचारिक और अनौपचारिक मीडिया चैनलों के माध्यम से बड़ी मात्रा में जानकारी प्राप्त होती है। दुर्भाग्य से, अधिकांश जानकारी ब्रांड वफादारी, “पीआर मैत्रीपूर्ण” राजदूतों, भुगतान की समीक्षा और अन्य मार्केटिंग प्रयासों के आधार पर पक्षपातपूर्ण है।सीखने को प्रोत्साहित करने के लिए नॉलेज टोकन्स का उपयोग समझ रखने वाले उपभोक्ताओं को सहायता कर सकता है या ब्रोकरों को इस चक्र का समाधान कर सकता है। ज्ञान टोकन का उपयोग विशिष्ट उत्पादों, उत्पाद वर्गों, चयनित ब्रांडों या गैर-प्राथमिक और अन्य विषयों से संबंधित शिक्षा प्रदान करने या प्रोत्साहित करने के लिए किया जा सकता है ताकि बाज़ार में पूर्ण जानकारी और व्यापक प्रतिनिधित्व सुनिश्चित किया जा सके।
आवेदनों का दत्तक ग्रहण
एप कैसे करता है — विशेष रूप से एक जिसमें एक शैक्षिक घटक शामिल हैं — भीड़-भाड़ वाले चयन क्षेत्र में बाहर खड़े हैं? ज्ञान टोकन जवाब प्रदान करते हैं एक इनाम से संबंधित ज्ञान स्कोर की पेशकश के द्वारा गणना की जा सकती है कि अनुप्रयोगों और प्लेटफार्मों, उन विभिन्न तरीकों से में कीमत में काम करता है, पुरस्कार और पुरस्कार की तलाश में। नॉलेज.ओएस प्लेटफॉर्म पर उचित नेटवर्क एप्लिकेशन एक दूसरे के लिए पूरक और एक दूसरे का समर्थन करेंगे, अनन्य गोद लेने के लिए प्रतिस्पर्धा करने के बजाय।
बिक्री पैरामीटर
  • निजी बिक्री की तारीख: 5 दिसंबर → 15 जनवरी 11:59
  • पूर्व-बिक्री दिनांक: 15 जनवरी 12 अपराह्न → फरवरी 26 11:59
  • बिक्री की तिथि मुख्य टोकन: फरवरी 26 12pm → 8 अप्रैल 11:59 पूर्वाह्न
  • बिक्री विधि: कैप बिक्री
  • टोकन मूल्य: $ 1.00 अमरीकी डालर
  • कैप क्राउडस्लाल: $ 65 मिलियन
  • प्राप्त मुद्रा: बीटीसी, एलटीसी, ईटी और वायर ट्रांसफर
  • न्यूनतम आकार TX: 0.01 बीटीसी, 0.1 ईटीएच, 0.5 एलटीसी
प्री-सेल बोनस की अनुसूची:
  • 15 जनवरी 12 — जनवरी 29 11:59 am 50%
  • जनवरी 29 12pm — फरवरी 12 11:59 am 40% से मेल खाती है
मुख्य-बिक्री बोनस अनुसूची:
  1. 12–12 फरवरी — 26 फरवरी 11:59 → 25%
  2. फरवरी 26 12:00–12 मार्च 11:59 am → 15%
  3. 12 मार्च 12 अपराह्न — 26 मार्च 11:59 → 5%
  4. मार्च 26 12 — अप्रैल 8 11:59 → कोई बोनस नहीं
आवंटन
टोकन अलगाव
  • 70% टोकन डिस्काउंट
  • 17% मेटा-खनन भंडार
  • 6% टीम
  • 6% रिजर्व
  • 1% बाउंटी
कारणों के लिए कारण
  1. प्रौद्योगिकी 53%
  2. 18% बिज़ देव और भागीदारी
  3. 12% सेल्स एंड मार्केटिंग
  4. 18% एचआर एंड ऑपरेशन
  5. 5% आईपी और कानूनी
  6. 6% रिजर्व
रोड मैप
टिम
सलाहकार
अधिक जानकारी के लिए:
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar