Minggu, 22 April 2018

माईशील्ड: विकेंद्रीकृत सुरक्षित एआई एंटी-स्कैम पारिस्थितिकी तंत्र?

myshield

माई शील्ड खुद को दुनिया के पहले एंटी-स्कैम मंच के रूप में रखती है। इसका उद्देश्य क्रिप्टोकुरेंसी लेनदेन में सुरक्षा की एक अतिरिक्त परत जोड़कर ऑनलाइन लेनदेन करते समय लोगों को सुरक्षित और सुरक्षित महसूस करने में मदद करना है 
आखिरकार, माईशील्ड पूरे ई-कॉमर्स पारिस्थितिक तंत्र के लिए घोटालों के खिलाफ सुरक्षा प्रदान करना चाहेंगे। कंपनी फिलहाल माई शील्ड टोकन क्रिप्टोकुरेंसी का उपयोग करके धन उगाहने वाली है, जो 201 9 की पहली तिमाही में अपने एंटी-स्कैम मंच को पूरी तरह से लॉन्च करने की उम्मीद के साथ है।

माईशील्ड के बारे में

माईशील्ड कंपनी ब्रैंडशील्ड से प्रौद्योगिकी के साथ विकसित किया गया था। 2013 में स्थापित, ब्रैंडशिल्ड ने साइबर स्पेस में धोखाधड़ी और जालसाजी का पता लगाने के लिए कृत्रिम बुद्धि द्वारा संचालित एक साइबर-खुफिया प्रणाली विकसित की 
ब्रांडशिल्ड की प्रणाली घोटालों, फ़िशिंग, धोखाधड़ी, ट्रेडमार्क उल्लंघन और वेबसाइटों, सोशल मीडिया साइटों, ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस और मोबाइल ऐप्स पर होने वाली अन्य घृणास्पद गतिविधियों की खोज में इंटरनेट पर नज़र रखती है।
योव केरेन नाम का एक आदमी माई शील्ड और ब्रैंडशील्ड दोनों का सीईओ है। उनके लिंक्डइन पेज के अनुसार, वह इज़राइल के मूल निवासी हैं और नॉर्थवेस्टर्न यूनिवर्सिटी के केलॉग स्कूल ऑफ मैनेजमेंट से एमबीए है। उनके पास मार्केटिंग और बिजनेस डेवलपमेंट में पृष्ठभूमि है और उन्होंने इज़राइल के राजनेता हैम रामन के सलाहकार के रूप में भी कार्य किया है, जिन्होंने इजरायल की सरकार की विधायी शाखा में एक चौथाई शताब्दी से अधिक समय व्यतीत किया था।

कैसे MyShield काम करता है

इसमें कोई संदेह नहीं है कि हाल ही में क्रिप्टोकुरेंसी के उभरने के साथ घोटाले अधिक प्रचलित हो गए हैं । माईशील्ड वेबसाइट एक अध्ययन का हवाला देते हुए पाया गया है कि हैकर्स हर महीने आईसीओ से क्रिप्टोकुरेंसी फंड में $ 1.5 मिलियन तक चुराते हैं। माई शील्ड को धोखाधड़ी और सुरक्षा मुद्दों का मुकाबला करने की उम्मीद है जो क्रिप्टोकुरैंस केसाथ आते हैं और प्रदान करते हैं कि केरेन ने "घोटाला मुक्त डिजिटल परिदृश्य" कहा।
माई शील्ड प्लेटफॉर्म माई शील्ड उपयोगकर्ताओं और एआई-संचालित साइबर इंटेलिजेंस प्रदाताओं दोनों की मदद से संचालित होगा जो संभावित घोटालों का पता लगाएंगे और रिपोर्ट करेंगे। माई शील्ड एक मुफ्त ऐप और ब्राउज़र ऐड-ऑन दोनों के रूप में उपलब्ध होगा जो उपयोगकर्ताओं को घोटालों पर अलर्ट देता है जो उनकी ऑनलाइन सुरक्षा को धमकी देते हैं।

माईशील्ड वेबसाइट के अनुसार, मंच में शामिल होंगे:

  • माईशील्ड आवेदन
  • माईशील्ड ब्लॉकचेन
  • एआई संचालित साइबर खुफिया प्रदाताओं
  • प्रवर्तन सेवा प्रदाताओं
  • गारंटी प्रदाताओं
  • माईशील्ड बाउंटीज़
  • माईशील्ड ट्रस्ट स्टाम्प

माईशील्ड सामग्री

माई शील्ड मंच माई शील्ड टोकन की मदद से चलाएगा। प्लेटफॉर्म पर उपयोग करने के लिए माई शील्ड 1 बिलियन टोकन वितरित करेगा। माई शील्ड वेबसाइट बताती है कि टोकन का उपयोग निम्नलिखित तरीकों से किया जा सकता है:
  • बक्षीस - रिपोर्ट घोटालों के लिए प्रोत्साहन के रूप में कार्य करेगा। माई शील्ड, माई शील्ड के उपयोगकर्ताओं और कंपनियों द्वारा बाउंटी बनाई जा सकती हैं।
  • रिपोर्ट - संभावित घोटालों की रिपोर्ट करते समय उपयोगकर्ता टोकन जमा करेंगे। यदि वे सटीक रूप से घोटाले की रिपोर्ट करते हैं, तो उन टोकन वापस लौटाए जाएंगे और साथ ही उनके बकाया हिस्से के हिस्से को भी वापस कर दिया जाएगा।
  • प्रीमियम सदस्यता - माई शील्ड की सदस्यता से उपयोगकर्ता घोटाले के बारे में सीखने और घोटाले की खोज करते समय बक्षीस कमा सकते हैं।
  • गारंटी कार्यक्रम - लेनदेन पर ग्राहकों के लिए धन-वापसी गारंटी प्रदान करता है।
दुर्भाग्यवश, माई शील्ड वेबसाइट पर वास्तविक टोकन बिक्री के बारे में बहुत कम जानकारी है। साइट बताती है कि टोकन बिक्री शुरू हो गई है, इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आपको अपना ईमेल पता दर्ज करने के लिए प्रेरित किया गया है। हालांकि, भेजा गया ईमेल केवल माई शील्ड के सोशल मीडिया पृष्ठों के लिंक प्रदान करता है, टोकन खरीदने या टोकन खरीदने की लागत के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं करता है।

क्या माईशील्ड आपके लिए सही है?

यदि आप नियमित आधार पर क्रिप्टोक्रांस का उपयोग करते हैं या लगातार ऑनलाइन लेन-देन करते हैं, तो माई शील्ड आपके लिए सही हो सकता है। ऑनलाइन घोटालों का पता लगाने और रोकने के लिए पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है। यदि माई शील्ड अपने वादे को पूरा करने में सक्षम है, तो वे अतिरिक्त ऑनलाइन सुरक्षा प्रदान करने में सक्षम होंगे जो इंटरनेट का उपयोग करने वाले लगभग हर किसी को लाभ पहुंचा सकता है।

MyShield के लाभ और साइड इफेक्ट्स

माईशील्ड के लाभ स्पष्ट हैं। साइबर सुरक्षा, क्योंकि यह क्रिप्टोकुरेंसी और ई-कॉमर्स लेनदेन दोनों से संबंधित है, अत्यंत महत्वपूर्ण हैं। बेहतर पहचान और शट डाउन घोटालों में सक्षम होने के नाते एक बहुत ही आवश्यक सेवा है, खासकर जब से यह उपयोगकर्ताओं को घोटालों की पहचान करने में मदद करने की अनुमति देती है।
सभी खातों से, माईशील्ड एक मंच पर कंपनियों, उपयोगकर्ताओं, साइबर खुफिया प्रदाताओं और सामुदायिक प्रवर्धक लाने के अपने लक्ष्य को पूरा करने में सक्षम है। हालांकि, कुछ स्तर की चिंता है कि वे साझा नहीं कर रहे हैं कि वास्तव में अपने मंच का उपयोग करने के लिए आवश्यक टोकन कैसे खरीदें।
हमारा रोडमैप

हमारी टीम और सलाहकारों के साथ हम बाजार पर समय पर आत्मविश्वास के माईशील्ड पारिस्थितिक तंत्र को लाने की दिशा में कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध हैं:

? यू = https% 3A% 2F% 2Fi.imgur.com% 2Fktf0Yes

अधिक जानकारी के लिए:


बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar