Rabu, 04 April 2018

UBONIUM : एक पैकेज में एकाधिक क्रिप्टो-फाइनेंस अवयव प्रदान करना

क्या हम सभी की इच्छा नहीं थी, कुछ बिंदु पर, कि क्रिप्टो अधिक मुख्यधारा के पारंपरिक वित्तीय बाजार क्षेत्रों के साथ बेहतर एकीकृत हो जाएगा? शायद एक क्रिप्टोबैंकिंग सुविधा है? एकीकृत डेबिट / एटीएम कार्ड के साथ मोबाइल भुगतान प्रणाली के बारे में क्या है? और हां, यहां तक ​​कि निष्क्रिय निवेश वाहन जैसे एक्सचेंज ट्रेडेड फंड, लेकिन क्रिप्टो-मार्केट सेगमेंट के भीतर।
क्या होगा अगर, hypothetically, वहाँ एक एकल ICO परियोजना के ऊपर सभी के लिए देख रहे थे ?
इच्छा और नहीं!
Ubonium परियोजना सब कुछ मैं ऊपर वर्णित किया है, और फिर कुछ करने के लिए लग रही है।
DXQoNa2VAAEbdnp.jpg-large.jpeg
यह लेख यूबोनियम प्रोजेक्ट और वाइटपेपर का एक विशिष्ट उदाहरण है, जिसमें टोकन बिक्री और प्लेटफ़ॉर्म घटकों के विभिन्न पहलुओं के बारे में कुछ व्यक्तिगत अंतर्दृष्टि और टिप्पणियां हैं।
सबसे पहले, चलो परियोजना की मूल बातें की समीक्षा करते हैं, तो हम इसके कुछ घटक भागों में से कुछ पर थोड़ा गहरा देखेंगे।
टोकन बिक्री सूचना
  • टोकन प्रतीक: UBO
  • समारोह: विनिमय उपयोगिता टोकन
  • टोकन बिक्री की आरंभ तिथि: 1 मार्च 2018
  • टोकन बिक्री बंद दिनांक: 10 मई 2018
  • यूबीओ टोकन प्रति लागत: 0.001 ईटीएच
  • टोकन प्रकार: ईथरईम-आधारित
  • स्मार्ट अनुबंध: ईआरसी 20 और ईआरसी 223 मानक अनुपालनकर्ता
  • सॉफ्टकैप: $ 3,500,000 USD
  • हार्डकैप: $ 60,000,000 USD
  • यूबीओ टोकन के अधिकतम अंक: 300,000,000
  • आईसीओ में प्रतिशत की बिक्री: 70%
  • अनसॉल्ड टोकन: सभी बेचने वाले टोकन स्वचालित रूप से और स्थायी रूप से नष्ट हो जाएंगे
  • खरीद के तरीके: ईटीएच, बीटीसी, एलटीसी, बीसीएच, एक्सआरपी, डैश और फिएट भुगतान
इस लेख को लिखने के समय के रूप में, नरम टोपी पहले से ही पार कर चुका है, साथ ही 25 मिलियन अमरीकी डालर से अधिक पहले ही उठाए गए हैं।
यूबोनियम प्रोजेक्ट निम्नलिखित घटक भागों से बना है:
  • ईटीसीएफ फंड्स और ईटीसीएफ मार्केट प्लेटफार्म
  • यूबोन एक्स एक्सचेंज
  • यूबीपीए मोबाइल भुगतान प्रणाली
  • UBOBANK क्रिप्टोबैंकिंग प्लेटफॉर्म
  • UBOCARD डेबिट और एटीएम कार्ड
ईटीसीएफ (एक्सचेंज ट्रेडेड क्रिप्टो फंड्स)
यूबोनियम व्यापारित क्रिप्टो फंड की एक विविध रेंज प्रदान करता है, जिससे निवेशक को एकल निवेश के साथ क्रिप्टो बाजार के भीतर एक विविध स्थिति लेनी पड़ती है। यूबोनियम ने पहले से ही 8 डायवर्सिफाइड फंड्स की शुरुआत की है, भविष्य में आने के लिए और अधिक:
      UBX - UBO Super Crypto 10
      UBC - UBO Big Cap 20
      UBG - UBO Big Cap 30
      UBM - UBO Med Cap 30
      UBS - UBO Small Cap 20
      UBH - UBO High Growth
      UBT - UBO Top 100 Cap
DYUshYmVwAAKdsc.jpg-large.jpeg
पारंपरिक एक्सचेंज ट्रेडेड फंड से परिचित कोई भी व्यक्ति विभिन्न निधियों के सामान्य प्रकृति और श्रृंगार को बनाने में सक्षम होगा, और कम स्पष्ट लोगों के बारे में विशिष्ट जानकारी, कोई संदेह नहीं है, अनुरोध पर, यूबोनियम से उपलब्ध होगा।
उपर्युक्त फंडों में निवेश को यूएसडी $ 50 जितना छोटा किया जा सकता है।
आश्चर्यजनक रूप से, वर्तमान भालू बाजार को देखते हुए, सभी यूबोनियम ईटीसीएफ संकुल लाल रंग में अपनी स्थापना के बाद से हैं। मैं व्यक्तिगत रूप से सोचता हूं कि ऐसा होना असंभव होगा, वर्तमान माहौल में
स्क्रीन शॉट 2018-04-01 बजे 4.43.21 बजे
हालांकि, एक विविध पोर्टफोलियो कैसे एक अधिक स्थिर, कम वाष्पशील निवेश विकल्प बना सकते हैं, उदाहरण के रूप में, Ubonium निम्नलिखित तुलना प्रदान करता है:
13 से 23 दिसंबर 2017 के बीच, बिटकॉइन अपने मूल्य का 44% खो दिया है 
इसी अवधि में, उनके यूबीएक्स फंड (यूबीओ सुपरक्रिप्प्टो 10) को केवल 13% नुकसान हुआ था।
ईटीसीएफ बाजार मंच
कई आईसीओ के पास कोई एमवीपी (न्यूनतम व्यवहार्य उत्पाद) नहीं है। कुछ लोग डेमो मोड या अल्फा / बीटा परीक्षण चरण में एमवीपी हैं, लेकिन पूर्ण ऑपरेशन में पूर्ण, लाइव संस्करण के साथ आईसीओ में बहुत कम आते हैं।
उबोनियम उत्तरार्द्ध है। उनके ईटीसीएफ मार्केट प्लेटफार्म पूरी तरह कार्यात्मक उत्पादन-ग्रेड एमवीपी हैं और https://etcfmarket.com/ पर इसका उपयोग किया जा सकता है 
यूबोन एक्स एक्सचेंज
Ubonex एक विकेंद्रीकृत डिजिटल संपत्ति विनिमय है, जो कि यूबोनियम के बहुमुखी पारिस्थितिकी तंत्र के केंद्र के रूप में संचालित होता है, जिससे कि धन के विभिन्न घटक भागों के बीच स्थानांतरित हो जाते हैं:
स्क्रीन शॉट 2018-04-01 पर 5.1 9.10 pm.png
एक्सचेंज 1 जून 2018 से व्यवसाय के लिए खुला होगा।
इसके अतिरिक्त, यह हाल ही में घोषणा की गई थी कि 15 जून 2018 से यूबीओ टोकन एक्सचेंज पर लिस्टिंग और ट्रेडिंग योग्य होगा।
DYof1ZLUMAIbgJi.jpg-large.jpeg
यह अंततः फेएट और क्रिप्टोक्यूरैक्न्यूज के वर्गीकरण की सुविधा देगा, और पारिस्थितिक तंत्र के अन्य घटक सभी एक्सचेंज के साथ एकीकृत होंगे।
उबोपै मोबाइल पेमेंट सिस्टम
एंड्रॉइस और आईओएस ऐप्स ग्राहकों को या तो फ़ैआईट या क्रिप्टो के साथ भुगतान करने की अनुमति देने के लिए उपलब्ध होंगे। बिटकॉइन एथिरम और यूबीओक्यून शुरू में उपलब्ध होगा, परियोजना की प्रगति के रूप में अन्य लोकप्रिय क्रिप्टो को जोड़ा जा रहा है।
दिलचस्प बात यह है कि यूबीपी ऐप अन्य भुगतान प्लेटफार्मों / गेटवे के साथ काम करेगा, जिसमें अल्पे, वीपे और पेपल और क्यूआर कोड शामिल होंगे।
खाताधारक Ubobank में अपने धन का उपयोग करने और फीस के बिना अपने Ubopay wallets को धन हस्तांतरण करने में सक्षम होंगे।
Ubopay भी व्यापारियों को अपने पारंपरिक पीओएस सिस्टम या ऑनलाइन भुगतान गेटवे के साथ Ubopay OpenAPI समाधान के माध्यम से एकीकृत करने की अनुमति देगा।
उबोबैंक क्रिप्टोबैंकिंग प्लेटफार्म
बैंकिंग प्लेटफॉर्म क्रिप्टो ही है, फ़ैक्ट नहीं। व्यापार खातों के अपवाद के साथ, नियमित उपभोक्ताओं को बिना किसी भी शुल्क के पहुंच प्राप्त होगा।
सभी फंड ठंड बटुए भंडारण में रखा जाता है
मुझे पता है कि कम से कम एक प्रतियोगी क्रिप्टो-कार्ड प्रोजेक्ट उन मायनों के लिए साझा मसर्नोड कार्यक्षमता प्रदान करना चाह रहा है जिनके पास मसोर्नोड पीओएस खनन कार्य है हालांकि यह यूबोनियम प्रोजेक्ट को देखने के लिए एक अच्छी सुविधा होगी, लेकिन उस कार्यप्रणाली के नकारात्मक पक्ष यह है कि उन निधियों को ठंड वॉलेट भंडारण में बंद नहीं रखा जाएगा। मुझे लगता है कि जो लोग सुरक्षित भंडारण के विकल्प की तलाश कर रहे हैं, Ubonom ठंडा-वाल्ट दुर्भावनापूर्ण हैकिंग जोखिमों के लिए इंटरनेट के रूप में प्रवेश नहीं कर सकता, क्योंकि Ubonium प्रणाली बहुत अच्छी है।
व्यापारिक ग्राहकों के लिए, उनके Ubobank खाते को अपने ग्राहकों के लिए उनके भुगतान रसीद विकल्पों में एकीकृत किया जा सकता है, जो क्रिप्टो में भुगतान करना चाह सकते हैं।
स्क्रीन शॉट 2018-04-01 बजे 4.44.13 बजे
यूबोकार्ड डेबिट और एटीएम कार्ड
डेबिट कार्ड वीज़ा नेटवर्क पर चलाएगा और आपके यूबोबैंक खाते में आयोजित धनराशि तक पहुंच की अनुमति देगा। जैसा कि यूबोकार्ड एक प्री-पेड डेबिट कार्ड है, आप भी उस पर फ़ैशन की मुद्राएं लोड करने में सक्षम होंगे और एटीएम से दुनिया भर में उन फंडों का उपयोग कर सकते हैं। अगर आपके पास एटीएम से नकद वापस लेने के लिए कार्ड पर क्रिप्टो ही है, तो क्रिप्टो को यूबोन एक्स एक्सचेंज के जरिए स्वचालित रूप से USD में कनवर्ट किया जाएगा।
दल
टीम में 8 व्यक्तियों के एक विविध और कौशल-पूरक समूह शामिल हैं, जो सफलतापूर्वक इस परियोजना को जीवन में लाने के लिए अच्छी तरह से योग्य हैं।
तो, टोकन क्यों खरीदते हैं? वे निवेशक को क्या ऑफर करते हैं?
Ubocoins, यूबोनियम पारिस्थितिकी तंत्र के अंदर कार्यों का वर्गीकरण प्रदान करता है, मुख्य रूप से शुल्क में कटौती (विनिमय पर), माफी शुल्क (ईसीटीएफ) या कोई शुल्क नहीं (सिस्टम के दूसरे घटक से दूसरे स्थानांतरित) के आसपास केंद्रित होता है।
एक रहस्यमय वफादारी कार्यक्रम भी है, जो आरंभिक आईसीओ प्रतिभागियों को आजीवन सदस्यता प्रदान करता है, लेकिन इस समय कोई अन्य विवरण उपलब्ध नहीं है।
जैसा कि पहले कहा गया है, टोकन 15 जून 2018 को यूबोएक्सchange मंच पर ट्रेड किया जाएगा, लेकिन अन्य प्रमुख क्रिप्टो एक्सचेंजों पर लिस्टिंग प्राप्त करने के प्रयास भी किए जाएंगे।
DY3wiMaU0AIDDTL.jpg-large.jpeg
अंतिम विचार…
समय की प्रगति के रूप में क्रिप्टोकाउंक्चर अधिक से अधिक मुख्यधारा बनते जा रहे हैं कुल क्रिप्टो मार्केट कैप USD $ 1 ट्रिलियन से अधिक होने से पहले यह लंबे समय तक नहीं होगा। अपने क्रिप्टो खर्च करने की क्षमता रखने से आगे बढ़ने के लिए आगे बढ़ने के लिए महत्वपूर्ण हो जाएगा।
यूबोनियम आईसीओ एक कार्यात्मक घटकों का एक बहुत ही आकर्षक पैकेज प्रस्तुत करता है, जिसे एक अच्छी तरह से योजनाबद्ध पारिस्थितिक तंत्र में एकीकृत किया जाता है। अगर आप एक अखिल-इन-क्रिप्टो-फाइनेंस परियोजना की तलाश कर रहे हैं तो यह विचार करने के लिए बहुत सारे सकारात्मक हैं
लिंक
वेबसाइट: https://www.ubonium.com
एमवीपी: https://etcfmarket.com/
टेलीग्राम चैनल - https://t.me/Ubonium
ट्विटर प्रोफ़ाइल - https://twitter.com/ubonium
फेसबुक पेज - https://www.facebook.com/ubonium
बिटकोइनटेल - https://bitcointalk.org/index.php?topic=3029484.0
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar