Rabu, 11 April 2018

ट्राईग्गमीन : ईमेल विपणन स्वचालन के लिए इंटेलिजेंट सिस्टम ब्लॉकचैन टेक्नोलॉजी एंड स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स के आधार पर


इस नए पोस्ट में मैं ट्रिग्माइन प्रोजेक्ट के बारे में परिचय करूंगा, और अधिक जानकारी के लिए हम निम्नलिखित चर्चा पर जाएं:
त्रिगमाइन क्या है
ट्राग्ग्माइन ब्लॉकचैन टेक्नोलॉजी और स्मार्ट कॉन्ट्रैक्टिंग के आधार पर ई-मेल मार्केटिंग ऑटोमेशन के लिए एक अंतर्निहित प्रणाली है। यह सेवा ई-कॉमर्स उद्यमियों को ऐ-आधारित सिस्टम का उपयोग करते हुए लागत प्रभावी ईमेल विपणन अभियान चलाने के लिए सक्षम बनाता है। चयन परिणामों से स्मार्ट अनुबंध की गारंटी ब्लैकचैन तकनीक ट्रिगमिन से 100% सुरक्षित उपयोग और लाभ सुनिश्चित करता है।
यह काम किस प्रकार करता है
ईमेल विपणन स्वचालन व्यवसाय की दुनिया में एक अद्वितीय प्रवृत्ति है लेकिन उद्यमियों का अभी भी व्यावसायिक ज्ञान समय की कमी के कारण इसका पूरी तरह से उपयोग नहीं हो सकता है, हम इसे बदलने के लिए चाहते हैं, इस बात के साथ, हमने ट्रिगग्मीन को डिजाइन किया, जो पहला समाधान है जो उद्यमियों को ईमेल अभियानों के बजाए अपना व्यवसाय चलाने की इजाजत देता है। यह संभव है कि कृत्रिम बुद्धि, स्मार्ट अनुबंध और विपणन में सर्वोत्तम प्रथाओं का मिश्रण हो।
ईमेल मार्केटिंग
ट्रिगग्माइन इस बात पर विचार करता है कि उद्यमियों को अपने ग्राहकों तक एक नए स्तर तक कैसे पहुंच सकता है। सिर्फ एक क्लिक, और एक व्यक्तिगत अभियान बनाया गया है।
आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस 
इंटेलिजेंट सिस्टम अनूठे ग्राहक की जरूरतों को परिभाषित करने में मदद करता है, जिससे ईमेल अभियान लागत प्रभावी हो सकते हैं।
स्मार्ट अनुबंध 
स्मार्ट अनुबंध एक गारंटी है कि हम उपयोगकर्ता उम्मीदों को पूरा करेंगे। दूसरे शब्दों में, हम अपने उपयोगकर्ताओं के व्यावसायिक परिणामों के लिए जिम्मेदार हैं।
मान
व्यवसाय के स्वामी के लिए 
अपने व्यापार को प्ले मोड पर स्विच करें 
स्मार्ट अनुबंध प्रत्येक व्यवसाय के स्वामी को वित्तीय जोखिम के बिना अपने ईमेल विपणन दृष्टिकोण को ठीक करने की अनुमति देगा और प्रयास बर्बाद करेगा।
क्रिप्टो प्रशंसकों के लिए
एआरआई क्रांति ईमेल में भाग 
लें Triggmine ब्रह्मांड में आपका स्वागत है जहां एआरआई के साथ क्रिप्टोकुरेंसी टीम एक क्रांतिकारी सेवा विकसित कर रही है पहले प्लेटफार्म में शामिल हों जो एआई और ब्लॉकचैन की शक्ति को ईमेल विपणन के लिए जोड़ती है - और एक ही समय में मूल्य में बढ़ोतरी।
पारंपरिक योगदान के लिए
साबित रुझानों का समर्थन 
हर किसी के होंठ पर कृत्रिम बुद्धि है अवरोधक प्रौद्योगिकी पर आधारित बंद-शेल्फ समाधानों में योगदान करने वाले पहले व्यक्ति बनें।
टोकन वितरण और टोकन बिक्री बोनस
अधिक जानकारी के लिए:
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar