Rabu, 25 April 2018

एक साथ हाय हेल्थ वर्ल्ड हेल्थ अधिक आगे और प्रभावी बनता है।


अधिक प्रभावी स्वास्थ्य देखभाल
यह अनुमान है कि विकासशील देशों में 3 और 5 के बीच प्रतिशत शारीरिक लोग हैं, जो उनके स्वास्थ्य के लिए समय नहीं है ऑनलाइन स्वास्थ्य देखभाल सेवाओं को प्राप्त करने के लिए शुरू किया, ई-स्वास्थ्य अनुप्रयोगों पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण हो गया है। प्रदाता, धन, और संगठनों इन नए उपभोक्ता की जरूरत का समर्थन और लागत को कम करने और दक्षता बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।
स्वास्थ्य देखभाल उद्योग जैसी अर्थव्यवस्था का एक महत्वपूर्ण हिस्सा अभी भी एक अप्रभावी और पुरातन वास्तुकला पर चल रहा है। मुख्य समस्या रोगियों और सिस्टम सुधारों के बारे में गोपनीय जानकारी रखने के तरीकों की तलाश कर रही है।
सौभाग्य से, हम गोपनीयता समझौतों का उल्लंघन किये बिना बड़े चिकित्सा डेटा सेट को संसाधित करने के लिए अभिनव मशीन लर्निंग एल्गोरिदम (जो लोगों के बिना काम कर सकते हैं) को कार्यान्वित कर सकते हैं। इसके अलावा, हम निदान, जोखिम कारकों और बेहतर कारण-प्रभाव संबंधों का विश्लेषण और समझने के लिए इन मॉडलों का उपयोग कर सकते हैं।
समस्या दवा के क्षेत्र में है।
केवल संयुक्त राज्य अमेरिका और यूरोपीय संघ में, डॉक्टर की नैदानिक ​​त्रुटि के कारण हर साल सैकड़ों हजार मरीज़ मर जाते हैं। निर्धारित गलत दवाओं में सामने आने वाली जटिलताओं से जुड़ी आर्थिक लागत प्रति वर्ष $ 100 बिलियन से अधिक है।
Misdiagnosis के मुख्य कारण इस प्रकार हैं:
  • डॉक्टर कुछ अंगों या जीव तंत्र में विशेषज्ञ होते हैं और अक्सर पूरी तस्वीर नहीं देख सकते हैं;
  • ज्ञान में अनुभव और चिकित्सक की समस्याओं की कमी अक्सर परिस्थितियों का कारण बनती है, जब दुर्लभ बीमारियों की पहचान नहीं की जा सकती है;
  • समय की कमी के कारण चिकित्सक स्वामित्व वाली चिकित्सा के इतिहास का विश्लेषण करने के कारण डॉक्टरों (रोगियों के साथ नियुक्तियों) है और यह भी प्रलेखन बहुत समय की आवश्यकता है के उच्च काम का बोझ है,
  • एक्स-रे, सीटी, एमआरआई अध्ययन, बीमारियों कि मानक नहीं हैं के लिए ऊतकवैज्ञानिक परीक्षा, और यह भी एक विशेषज्ञ द्वारा व्यक्तिपरक अनुभव पर एक उच्च निर्भरता के अनुसार रोग की परिभाषा में जटिलता।
  • तंत्रिका नेटवर्क की कृत्रिम बुद्धि के आधार पर चिकित्सा निदान के क्षेत्र में बड़ी संख्या में अंतर करना संभव होगा।
दुनिया के कुछ क्षेत्रों में कुशल स्वास्थ्य श्रमिकों की कमी
स्वास्थ्य देखभाल के लिए की जरूरत खाद्य उत्पादन और कई अन्य कारकों में रासायनिक घटकों और हार्मोन का उपयोग कर पर्यावरण को नुकसान की वजह से दुनिया में वृद्धि जारी,। पृथ्वी की आबादी बढ़ रही है और अधिक से अधिक लोगों को चिकित्सा सहायता की आवश्यकता है। आजकल दुनिया के कई क्षेत्रों में योग्य स्वास्थ्य कर्मियों की गंभीर कमी है। जबकि, स्थिति भयावह है (जापान, चीन और भारत सहित) एशिया के कई देशों में एक गंभीर समस्या के रूप में संबंध चिकित्सा संस्थानों में बाद के सोवियत घनत्व के देशों में रोगियों की संख्या प्रति चिकित्सक प्रतिदिन 1000 से अधिक है क्योंकि। खाता मौजूदा रुझान, जो बीच में दुनिया की आबादी में वृद्धि और वृद्धि की रुग्णता दर, लंबे समय तक केवल वृद्धि होगी मध्यम में स्वास्थ्य कर्मियों की कमी को ध्यान में रखकर।
इस मामले में, सबसे गंभीर स्थिति स्वास्थ्य देखभाल उपभोक्ताओं के कई कमजोर और कमजोर समूहों के लिए है। वे लोकोमोटर विकारों के साथ माता-पिता और गंभीर और पुरानी बीमारियों वाले लोग भी हैं। नियमित चिकित्सा परीक्षाओं से गुजरना और निदान के लिए इंतजार कर रहे एक लंबी लाइन में खड़े होना उनके लिए एक स्वास्थ्य केंद्र जाना मुश्किल है। चिकित्सा संस्थानों में घनत्व भी वायरस के खतरे को बढ़ाता है या संक्रामक बीमारियों के प्रसार को विशेष रूप से महामारी के दौरान बढ़ा देता है।
उतना ही महत्वपूर्ण है कि एक और तथ्य यह है कि अत्यधिक चिकित्सा सामग्री गलत निदान और उपचार को बताने का जोखिम बढ़ाती है। यह महत्वपूर्ण है, कभी-कभी रोगी के लिए घातक, परिणाम। यह जटिलताओं के साथ दिल या धमनी उच्च रक्तचाप से संबंधित समस्याओं का कारण बन सकता है जो मायोकार्डियल इंफार्क्शन और अपमान का कारण बनता है।
टीम
समयावधि
आपका ध्यान क्या मैं अपने दोस्तों, जो हाय स्वास्थ्य पढ़ा था, अन्य अवसर मैं और अधिक पूरी तरह से चर्चा करेंगे पर के लिए उपयोगी हो सकता है samapaikan के लिए धन्यवाद।
में विस्तृत जानकारी
वेबसाइट: https://hihealth.io/
ट्विटर: https://twitter.com/hihealthapp
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar