Senin, 02 April 2018

व्यक्तिगत डेटा ओपियारिया प्लेटफार्म पर बेचा जा सकता है

हम कल्पना करेंगे कि विज्ञापनदाताओं को केवल उन लोगों को विज्ञापन करने का मौका दिया गया था जिनके लिए वे दिलचस्पी कर सकते हैं (लक्षित ऑडियंस), उदाहरण के लिए, पुरुषों को महिलाओं के लिए विज्ञापन करने की आवश्यकता नहीं होती है विज्ञापन का पता चल जाएगा, अन्य दर्शकों के संपर्क के लिए समय और पैसा खर्च करना आवश्यक नहीं होगा। लक्ष्य दर्शकों को सटीक रूप से परिभाषित करने के लिए संभव है। और उपभोक्ताओं के निजी आंकड़ों के मालिक बनना संभव है।
अधिक लोग डिजिटल प्लेटफार्मों के साथ इंटरैक्ट करते हैं, वे एक बड़ी सूचना का पता लगाते हैं। ट्रेस उपयोगकर्ता के व्यक्तिगत डेटा के लिए है। संभावित ग्राहकों पर विज्ञापनदाताओं, विपणन विशेषज्ञों और निजी उपभोक्ताओं के अन्य उपभोक्ता भी इन या उन वेबसाइटों पर छोड़ दिए गए डेटा का उपयोग करते हैं। लेकिन उपयोगकर्ताओं के आंकड़ों को भी किसी ने भी जांच नहीं की है, लेकिन इसमें कोई गारंटी नहीं है कि वे सच्चे हैं।
उपयोगकर्ता, व्यक्तिगत डेटा छोड़ने के इच्छुक व्यक्ति नहीं, उसके लिए आवश्यक सेवाएं प्राप्त करने के लिए खुद पर कोई भी जानकारी निर्दिष्ट कर सकता है। उपयोगकर्ता द्वारा प्रदान की गई दोनों सेवाओं और सूचनाएं निःशुल्क हैं।
और यदि उपयोगकर्ताओं को उनके डेटा के लिए भुगतान करना है ?! लक्ष्य दर्शकों को और अधिक सटीक रूप से मिलना संभव है इस विचार का इस्तेमाल करने के बाद, पीडीएटीएकी आंतरिक टोकन के माध्यम से ओपिरिया कंपनी व्यक्तिगत डेटा में सुरक्षित व्यापार के लिए एक पारिस्थितिकी तंत्र विकसित करती है, इन उपयोगकर्ताओं की पूरी तरह से सुरक्षा की रक्षा करती है और उपभोक्ताओं को अपने व्यक्तिगत डेटा के इस्तेमाल पर पूरा नियंत्रण प्रदान करती है।
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अब विक्रेताओं और उपभोक्ताओं के बाजार में ऐसी स्थिति थी जब:
  • कंपनियों को सफल और विपणन अभियान विकसित करने के लिए उपभोक्ताओं के सटीक व्यक्तिगत डेटा की आवश्यकता होती है और यह विपणन गतिविधि का निर्माण करना बेहतर होता है;
  • उपयोगकर्ता डेटा की गोपनीयता की सुरक्षा के लिए कोई डेटा प्रदान नहीं करते हैं या गलत डेटा नहीं देते हैं;
  • उपभोक्ताओं को डेटा की गोपनीयता की चिंता करने का कारण यह है कि डेटा के दलालों को चुपके से इकट्ठा, विश्लेषण और गोपनीय व्यक्तिगत डेटा पैक और उन्हें सामान के रूप में बेचते हैं;
  • उपभोक्ताओं के सटीक व्यक्तिगत आंकड़ों की कमी को बढ़ावा देता है कि बाजार में लाए गए उत्पादों के बहुमत में यह काम नहीं किया जाता है, बदले में, वार्षिक असफल निवेशों की ओर जाता है।
विकेंद्रीकृत ओपिरिया प्लेटफार्म, पीडीएटीए और ब्लोकचैन टेक्नोलॉजी के प्रतीक होने के कारण, पूरी तरह से पारदर्शी और सुरक्षित खुला बाजार बनाता है जो निम्नलिखित की अनुमति देता है और प्रदान करता है:
  • मंच के उपयोगकर्ता जिनके व्यक्तिगत डेटा को प्राप्त कर सकते हैं, उन्हें नियंत्रित कर सकते हैं;
  • प्लेटफॉर्म के उपयोगकर्ता उस मात्रा में निजी डेटा बेच सकते हैं जिसमें वे खुद को स्वीकार्य मानते हैं। अधिक से अधिक उपयोगकर्ता मंच पर व्यक्तिगत डेटा प्रदान करता है, विशेष रूप से मूल्यवान उसकी प्रोफ़ाइल है;
  • प्रदान करने के लिए मंच के इन उपयोगकर्ताओं को उचित मुआवजा प्राप्त;
  • डेटा उपयोगकर्ताओं को बिना बिचौलियों के कंपनियों में सीधे पहुंचता है;
  • उपभोक्ताओं से प्राप्त आंकड़ों के आधार पर कंपनियां, विपणन अभियानों को और अधिक सटीक रूप से तैयार कर सकती हैं।
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कंपनियां ओपिरिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से अपने व्यक्तिगत डेटा तक पहुंचने के लिए प्लेटफ़ॉर्म अनुमति के उपयोगकर्ताओं से अनुरोध कर सकती हैं। जो उपयोगकर्ता डेटा प्रदान करने के लिए सहमत हैं, कंपनी के साथ स्मार्ट अनुबंध पर हस्ताक्षर करें। स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट की शर्तों के तहत उपयोगकर्ता पारिश्रमिक के रूप में पीडीएटीए टोकन प्राप्त करता है, और कंपनी आवश्यक व्यक्तिगत डेटा प्राप्त करती है
ओपियारिया प्लेटफार्म इस तथ्य को देखते हुए पारंपरिक दलालों से अलग है कि कंपनियां सीधे मंच के उपयोगकर्ताओं से सीधे गैरकानूनी व्यक्तिगत डेटा खरीदने की अनुमति देती हैं जो आंकड़ों के दलालों के लिए उपलब्ध नहीं हैं, उदाहरण के लिए:
  • उपभोक्ताओं के व्यवहार को ट्रैक करना, जैसे लैपटॉप / व्यक्तिगत कंप्यूटर का उपयोग करना, और स्मार्टफोन / टैबलेट (उदाहरण के लिए, ब्राउज़र में व्यवहार, ऑनलाइन खरीदारी, सॉफ़्टवेयर / एप्लिकेशन का उपयोग);
  • जानकारी के साथ परिचित लोगों (उदाहरण के लिए, आँखों की गति, उपयोगकर्ता की भावनाओं की परिभाषा के लिए हृदय गति) और बुद्धिमान डिवाइस (उदाहरण के लिए, बुद्धिमान स्कूली, बुद्धिमान स्केल) के उपयोगकर्ताओं की गतिविधि का माप।
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ओपिरिया प्लेटफॉर्म के विकास के लिए टीम पीडीएटीए के टोकन की प्राथमिक पेशकश के जरिये फंड की स्थापना करती है। पीडीएटीए के 650 मिलियन टोकन हैं, जिनमें निजी और सार्वजनिक बिक्री के दौरान बिक्री के लिए 50% की पेशकश की जाती है।
1 नवंबर, 2017 से 25 मार्च 2018 तक पीडीएटीए के टोकन की निजी बिक्री होती है, जिसके दौरान 50% काम का बोनस 2 मिलियन अमरीकी डालर अभी तक एकत्र नहीं किया जाएगा। 2 से 5 मिलियन अमरीकी डालर से 45% बोनस का काम करेगा। आज के लिए 1,2 मिलियन अमरीकी डालर एकत्र किए जाते हैं।
पीडीएटीए के 1 टोकन की कीमत = 0,1 अमरीकी डालर
मार्च 26, 2018 से आईओओ शुरू हो जाएगा, बोनस 40% कर देगा और 1% से हर दिन कम हो जाएगा। पिछले 3 दिनों के दौरान बोनस का आईसीओ नहीं होगा। ICO 7 अप्रैल, 2018 को समाप्त हो जाएगा यदि टोकन पहले नहीं बेचे गए हैं
टोक्यो की बिक्री के पाठ्यक्रम को देखने के लिए, ओपिरिया प्रोजेक्ट की आधिकारिक साइटों पर आप प्लेटफार्म का विकास कर सकते हैं: 
वेबसाइट: https://www.opiria.io
श्वेतपत्र: https://www.opiria.io/wp-content /uploads/2018/01/PDATA%20White%20Paper%2020180118.pdf
एएनएन धागा: https://bitcointalk.org/index.php?topic=3076122.0
ट्विटर: https://twitter.com/PDATA_Token
फेसबुक: https: / /www.facebook.com/pdatatoken/
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बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
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