Minggu, 01 April 2018

सिक्का एक माइक्रोइन्वेस्टमेंट और पोर्टफोलियो प्रबंधन मंच है


सिक्किसी स्वचालित रूप से आपको अपना प्रतिस्थापन लेने की अनुमति देता है और इसे आपके क्रिप्टोक्यूक्रांको पोर्टफोलियो में निवेश करता है। सिक्किसी प्रत्येक व्यक्ति के लिए क्रिप्टोक्यूरैन्चज में निवेश करना आसान बनाता है Coinseed उपयोगकर्ता अपने पोर्टफोलियो को दूसरे में रूपांतरित कर देता है, कुल संपत्ति पर 1% का शुल्क परिवर्तित किया जा रहा है सीनेसी इस आय का 50% मासिक आधार पर सीएसडी कार्डधारकों को वितरित करता है। अपने अतिरिक्त बदलाव के साथ शुरू करें सिक्किसी कम जोखिम और कम प्रतिबद्धता के साथ एक मंच है।

आसानी से अपने पोर्टफोलियो को प्रबंधित करें

Coinseed के क्लाइंट पोर्टफोलियो को उनके रिटर्न के साथ मंच पर स्थान दिया गया है ताकि सभी उपयोगकर्ताओं को एक ही क्लिक के साथ अपने पोर्टफोलियो को दोहराने में अधिक लाभ मिल सके। 
अपने प्रतिस्थापन एक्सचेंज को एकत्र करना शुरू करने के लिए बस अपने बैंक कार्डों में प्लग करें और क्रिप्टोक्यूक्ल्यूशंस के पोर्टफोलियो में निवेश करें। या एक दैनिक आवर्ती जमा सेट करें आप कम से कम 5 डॉलर का निवेश कर सकते हैं और सिक्का समुदाय से ज्ञान प्राप्त कर सकते हैं कि यह कैसे अन्य लोग करते हैं। आप अपने पोर्टफोलियो का समायोजन करके अपनी संपत्ति को रूपांतरित कर सकते हैं और अपनी संपत्ति को बेहतरीन प्रदर्शन वाले पोर्टफोलियो में बदल सकते हैं। सिक्का मंच को आधिकारिक तौर पर 21 नवंबर, 2017 को आईओएस और एंड्रॉइड पर मोबाइल ऐप के रूप में लॉन्च किया गया था। लॉन्च के पहले 12 दिनों के दौरान, हमें 2,000 से अधिक पंजीकृत उपयोगकर्ता और 1,000 पेड यूजर्स को बिना भुगतान विपणन के मिला है। यह दर्शाता है कि उपयोगकर्ताओं के लिए यह कितना आकर्षक है।

मुसीबत

  • कई लोगों को गंभीरता से निवेश करने पर विचार करने के लिए पर्याप्त बचत नहीं होती है
  • हालांकि लोगों के पास पैसा निवेश करने के लिए है, उन्हें लगता है कि निवेश जटिल है।
  • यह ज्ञात नहीं है कि क्रिप्टोक्यूरैंक्स में निवेश करके व्यापार कैसे शुरू किया जाए।

समाधान

सिक्का सभी लोगों के लिए क्रिप्टोक्यूच्युड्स में निवेश करना आसान बनाता है:

  • क्रिप्टोकाउंक्शंस में निवेश करने के लिए ग्राहक के स्पेयर पार्ट परिवर्तन को स्वचालित रूप से चुनना
  • वे हमारे उपयोगकर्ताओं को अपने मौजूदा पोर्टफोलियो को दूसरे पोर्टफोलियो में परिवर्तित करने की अनुमति देते हैं।

टोकन बिक्री:

प्रारंभिक प्री-सेल सिक्का ऑफ़र (आईसीओ)
प्रारंभ दिनांक: 20 दिसंबर 2017
समाप्ति दिनांक: जनवरी 10,2018
1.5 मिलियन सीएसडी (कुल सीएसडी टोकन का 15%)
प्री-बिक्री आईसीओ में भागीदार निम्नलिखित सीएसडी बोनस प्राप्त करेंगे। उदाहरण के लिए, यदि आप ICO के पहले 5 घंटों के भीतर 100 सीएसडी टोकन खरीदते हैं, तो आपको बोनस के रूप में एक अतिरिक्त 35 सीएसडी टोकन मिलेगा। यह सिद्धांत उपरोक्त वर्णित प्रीमियम संरचना के साथ ICO पूर्व-बिक्री के शेष घंटों और दिनों पर लागू होता है।
आप आरंभिक सिक्का ऑफ़र या आईसीओ के पूर्व-बिक्री में भाग ले सकते हैं (यह शब्द आरंभिक टोकन ऑफ़र के साथ परस्पर विनिमय है) निम्नलिखित क्रिप्टोक्यूच्युड्स का इस्तेमाल करते हुए:
1: ईथर
2: बिटकॉइन
3: लाइटकोइन
4: डैश

आईसीओ बिक्री:

प्रारंभिक आईसीओ - मार्च 20 - अप्रैल 20 
3.5 मिलियन सीएसडी (कुल सीएसडी टोकन का 35%) 
न्यूनतम खरीद 0.1 ईटीएच 
सीएसडी चिप्स की संख्या को बेचने के लिए: 
कुल सीएसडी टोकन की 1,500,000 सीएसडी प्रतिशत: 15% (कुल कुल 10,000,000,000 सीएसडी टोकन हैं )। 
टोक्यो का टोकन कार्यान्वयन:
सीएसडी टोकन एटिओम ब्लॉक ब्लॉक पर ईआरसी 20-संगत टोकन के रूप में लागू किया जाएगा। ऐटिवरम अपने व्यापक अपनाने और अनुकूलित डिजिटल आस्तियों को जारी करने के लिए उद्योग मानक के कारण इस परियोजना के लिए सबसे अच्छा विकल्प था। 
एआरसी 20 मानक के साथ इसकी संगतता, इटरेम इकोसिस्टम के मौजूदा बुनियादी ढांचे के फायदे का लाभ लेती है, खासकर विकास उपकरण, पोर्टफोलियो, एक्सचेंजों और मानव संसाधन विशेषज्ञों के संदर्भ में। ट्यूरिंग-पूर्ण भाषा के साथ बुद्धिमान अनुबंधों की प्रोग्राम करने की क्षमता, सीएसडी डोमेन की विशिष्ट आवश्यकताओं के लिए क्रिप्टकोर्जेन्सी के एक मजबूत आधार और लचीला अनुकूलन को सक्षम करती है।

सिक्का लाभ:

1 मई, 2018 की शुरुआत से, सीएसडी चिप धारकों को मासिक पोर्टफोलियो रूपांतरण फीस का 50% प्राप्त होगा I यदि पोर्टफोलियो रूपांतरण शुल्क से कुल आय किसी दिए गए महीने में $ 2,000,000 है, तो $ 1,000,000 (कुल पोर्टफोलियो रूपांतरण शुल्क का 50%) सीएसडी टोकन धारकों को वितरित किया जाएगा। विशेष रूप से, प्रत्येक सीएसडी टोकन को प्रत्येक 10 सेंट ($ 1,000,000 / 10,000,000,000 सीएसडी टोकन = $ 0.1) आवंटित किया जाएगा। पोर्टफोलियो रूपांतरण फीस को सीएसडी टोकन धारकों को वितरित करने के लिए, वितरक स्मार्ट अनुबंध में प्रत्येक भागीदार की भागीदारी के साथ आवश्यक मात्रा में ईटीएच जमा करेगा। सीएसडी टोकन धारक अनुबंध से राशि को मासिक आवंटन तक बढ़ाने में सक्षम होंगे। अगर टोकन प्रमुख एक्सचेंजों पर सूचीबद्ध है, तो सीएसडी टोकन का बाजार मूल्य, अंतर्निहित व्यवसाय प्रदर्शन पर काफी हद तक निर्भर करेगा, साथ ही साथ कंपनी के भविष्य के विकास की संभावनाएं मध्यम से लंबी अवधि के लिए होती हैं। सिक्सी ने पहले ही मध्यम अवधि में टिकाऊ विकास की एक ठोस नींव बनाई है, मौजूदा उत्पादों और बुनियादी ढांचे पर निर्माण। इसके अलावा, नए उत्पाद मॉडल के विकास के लिए एक दीर्घकालिक व्यावसायिक योजना है।

रोडमैप:

अधिक जानकारी के लिए:
ट्विटर: https://twitter.com/coinseedapp
मध्यम: https://medium.com/@coinseed
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar