Jumat, 13 April 2018

FTEC.IO : व्यापारी द्वारा ट्रेडर्स के लिए प्रथम ट्रेडिंग ईकोसिस्टम



FTEC पारिस्थितिक तंत्र क्या है?

FTEC बुद्धिमान पारिस्थितिकी तंत्र सेवाओं और कृत्रिम ऊतकों मुद्रा बाजार क्रिप्टो में एक प्रभावी व्यापार गतिविधि प्रदर्शन करने के लिए है।

मिशन

इस परियोजना के मिशन गैर-पेशेवर के व्यापारियों की संख्या को कम और शुरुआती जो व्यापारियों के लिए किसी भी कौशल के लिए एक एकीकृत पारिस्थितिकी तंत्र बनाने के द्वारा एक उच्च डिग्री है कि प्रशिक्षण, अनुभव के लिए सभी आवश्यक उपकरण शामिल होंगे की जरूरत नहीं है बदल गया है, और औद्योगिक क्षेत्र क्रिप्टो में कुछ भी ज्ञान है ,
FTEC पारिस्थितिकी तंत्र, इस समस्या का समाधान प्रदान करता है यह 15 चयनात्मक समाधान एल्गोरिथ्म के होते हैं। उनमें से कुछ इस प्रकार हैं:
  • बिक्री प्रभावशीलता में सुधार (बुद्धिमान ट्रेडिंग सिस्टम का उपयोग करके);
  • समय बचत (सूचना प्रवाह को फ़िल्टर करने के लिए न्यूरॉन नेटवर्क का उपयोग करके);
  • क्रिप्टो मुद्रा व्यापार की विशेषताओं को जानें (क्रिप्टो-अकादमी और स्वचालित डाटाबेस का प्रयोग करके);
  • बेहतर व्यापारिक रणनीति (व्यापार इतिहास का विश्लेषण करने के लिए बौद्धिक प्रणाली का उपयोग करना);
  • व्यापारिक गतिविधियों के जोखिम को कम करें (मार्गदर्शन की सहायता से बाजार पर सबसे आकर्षक सौदों को स्वचालित रूप से पाता है);
  • नवीनतम उद्योग के रुझान प्राप्त करें (सोशल नेटवर्किंग और वेब खोज डेटा का विश्लेषण करने के लिए स्मार्ट सेवाओं का उपयोग करके) और अधिक
ऐसी पारिस्थितिक तंत्र का निर्माण करने का विचार क्रिप्टो मुद्रा परियोजनाओं के विकास और व्यापार सेवाओं के प्रावधान के व्यापक अनुभव से पैदा हुआ था। FTEC टीम का लगभग एक तिहाई क्षेत्र में उच्च अंत व्यापारियों और विशेषज्ञ हैं जो पहले कार्य को पूरा करना चाहते हैं और व्यापार प्रक्रिया को स्वचालित करने में बहुत महत्वपूर्ण हैं। और वे सफल हुए समस्या धीरे-धीरे हल, सरल से जटिल तक प्रारंभिक चरणों में, सबसे सरल कार्यों को परिभाषित और हल किया जाता है: कुछ तकनीकी मानदंडों के अनुसार खरीद / बिक्री प्रक्रिया का स्वचालन। इस तरह के व्यापार के तहत लिखा गया एक बॉट उसके रचनाकारों को अच्छे लाभ लेना शुरू कर देता है।
इसके अलावा, डेवलपर्स ने सोशल नेटवर्क (यानी ट्विटर) का विश्लेषण करने के लिए कार्यक्षमता जोड़कर अपनी रचनाओं में सुधार करने का निर्णय लिया। इस प्रकार, हम ऐसे संदेशों के प्रभावों का विश्लेषण करके ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म की दक्षता में सुधार करने में कामयाब रहे, जैसे कि सूची, साझेदारी, अपडेट, कठिनाइयां।

प्रश्न उठता है, परियोजना को अपनी क्रिप्टो मुद्रा की आवश्यकता क्यों है?

सभी व्यापारियों द्वारा सामना की जाने वाली समस्या तब होती है जब वास्तविक टोकन में एक टोकन या अन्य सिक्कों को खरीदने और बेचने का कोई रास्ता नहीं है। मामले की जड़ यह है कि अगर ऑटो मॉड्यूल ऐसी स्थिति पाता है जहां उपयोगकर्ता बाज़ार में लाभ कमा सकता है, तो उन लोगों के सामने जो क्यूई लॉट को खरीदने या बेचने की जरूरत है, उनको भी दूर करना होगा। क्योंकि कीमतें निरंतर नहीं हैं और पहली उपयोगकर्ता खरीद के बाद खरीद मूल्य बढ़ता है (जैसा कि खरीद की मांग बढ़ गई है), अगले उपयोगकर्ता उच्च कीमत पर खरीद लेंगे। इस प्रकार, अंतिम उपयोगकर्ता के लाभ की क्षमता बहुत कम है बिक्री की प्रक्रिया में एक ही स्थिति।
हम इस समस्या को हल करने के लिए पारिस्थितिकी तंत्र टोकन का उपयोग कर सकते हैं। आइये देखते हैं कि यह कैसे होगा और यह कैसे पता चलेगा।
  • टोकनों की संख्या सीमित है, इसका मतलब यह है कि प्रत्येक मार्कर धारक को यह सुनिश्चित किया जा सकता है कि वह खरीदे गए टोकन के एक हिस्से को प्रबंधित कर सकता है;
  • हमारे पास एक विशिष्ट उपयोगकर्ता कतार बनाने का अवसर होगा, उपयोगकर्ता उपयोगकर्ता के खाते में उचित उपकरण का उपयोग करके रैंकिंग में अपनी स्थिति को ट्रैक करने में सक्षम होगा। ट्रेडिंग सिस्टम में उपयोगकर्ता शेष पर टोकन की संख्या से कतार निर्धारित किया जाएगा।
इस बीच, एनएससीसी टोकन धारकों के उपयोगकर्ता जो सिस्टम में संतुलन पर निश्चित टोकन (राशि अनिश्चित) से अधिक है, वे ध्वनियों को प्रोजेक्ट डेवलपमेंट के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।
संपूर्ण प्रोजेक्ट में उत्पाद उपयोग योजना सबसे महत्वपूर्ण है और इसमें 12 इंटेलिजेंट ट्रेडिंग सिस्टम मॉड्यूल का एक सेट शामिल है जो स्वचालित रूप से साबित और मॉनिटर किए गए एल्गोरिदम के माध्यम से कारोबार होता है।

अनुमानित उपयोग योजना:

  • उपयोगकर्ता ट्रेडिंग मॉड्यूल का चयन करता है;
  • एक स्टॉक एक्सचेंज और एक व्यापारिक सीमा चुनना;
  • अपनी API कुंजी लिंक करना;
  • ट्रेडिंग मॉड्यूल चयनित एल्गोरिथम के अनुसार ट्रेड करता है और उपयोगकर्ता विनिमय खाते पर आय अर्जित करता है।
अन्य गैर-आवश्यक मॉड्यूल अनुकूली सामाजिक सहायक। यह मॉड्यूल सामाजिक नेटवर्क से डेटा ट्रैक करता है और उस खाते में उपयोगकर्ताओं को सिग्नल भेजता है जो कुछ पैरामीटरों के अनुसार इसे अनुकूलित करता है।
अगले मॉड्यूल को ट्रेडर्स बिहेवियर विश्लेषण सेवा कहा जाता है, यह एक ऐसा मॉड्यूल है जो व्यापार के इतिहास का विश्लेषण करता है और लाभ प्राप्त करने के लिए ट्रेडिंग रणनीतियों को बदलने के लिए सिफारिशें करता है।
एक्सचेंज ऑर्डर मैनेजमेंट मॉड्यूल एक ऐसी सेवा है जो आपको एक साथ स्टॉप लॉस सेट करने और लाभ स्तर हासिल करने और गणितीय एल्गोरिदम का उपयोग करने के लिए अपने स्वयं के ऑर्डर खोलने के लिए सबसे अनुकूल मूल्य की गणना करने की अनुमति देता है।
समाचार पृष्ठभूमि से विश्लेषक, एक कृत्रिम नेटवर्क आधारित मॉड्यूल, जो एलएसटीएम वास्तुकला पर निर्मित है। विश्लेषक मीडिया से जानकारी के प्रवाह के आधार पर रिपोर्ट तैयार करता है।
मध्यस्थता सहायक एक मॉड्यूल है जो आपको मैन्युअल और स्वचालित मोड में सबसे क्रिप्टो मुद्रा एक्सचेंजों पर मध्यस्थ खिड़कियों का उपयोग करके लाभ बनाने की अनुमति देता है।

आर्थिक टोकन:

  • टोकन की अधिकतम संख्या 998.4 मिलियन FTEC
  • कई वर्षों तक टीम टोकन को रुकें
  • सभी अप्रसारित टोकन जलाए जाएंगे
  • स्वचालित रीफ़ंड अगर न्यूनतम बिक्री नहीं पहुंच जाती है
  • आरंभिक बिक्री अप्रैल 11, 2018 से मई 08, 2018 तक होगी
  • पूर्व बिक्री स्तर पर टोकन राशि 99.84 मिलियन है
  • प्री-सेल 2000 ईटीएच पर न्यूनतम बिक्री
  • 4000 ईटीएच तक की बिक्री
  • टोकन की बिक्री मई 29, 2018 से 21 जून 2018 तक 748,800,000 की टोकन के साथ जारी रहेगी
हमारे आधिकारिक स्रोतों से अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त की जा सकती है:
वेबसाइट: https://ftec.io/en
श्वेतपत्र: https://ftec.io/en/whitepaper
ट्विटर: https://twitter.com/ftec_found
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar