Minggu, 29 April 2018

युमेरियम : ओपन गेमिंग प्लेटफॉर्म


HowYumerium काम करता है

यम, युमेरियम टोकन एक गेमिंग टोकन है जिसे गेम खेलने, साझा करने और समीक्षा करके अर्जित किया जा सकता है और यूमेरियम का समर्थन करने वाले किसी भी गेम में बिताया जा सकता है। गेम डेवलपर्स रेफरल बोनस या एयरड्रॉप / बाउंटी अभियान जैसे मार्केटिंग टूल का उपयोग करके उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करने और संलग्न करने के लिए YUM का उपयोग कर सकते हैं।

गेमिंग के नए युग का डॉन

गेमिंग के नए युग का डॉन जहां हम मौजूदा सिस्टम बाजार अवसर के साथ समस्याओं से आ रहे हैं
प्ले-थ्रू पे के दौरान खेल के माध्यम से आगे बढ़ने के लिए प्ले-थ्रू पे पैसे से पहले पैसे का भुगतान करें और / या प्ले-थ्रू ब्लॉक श्रृंखला के दौरान और उसके बाद खेलने के लिए पैसे कमाने के लिए स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट टेक्नोलॉजी गेमिंग का एक नया युग खोल रहा है गेम में भाग लेकर गेम टोकन अर्जित करने का मौका। गेम टोकन का इस्तेमाल किसी भी गेम के लिए गेम मनी खरीदने के लिए किया जा सकता है, जो गेमर्स खेल वस्तुएं खेलना या खरीदना चाहते हैं। यह गेमरों के अनुभव के लिए और अधिक मज़ेदार और अधिक मजेदार लाएगा!

इनाम के साथ एक गेमिंग समुदाय के रूप में युमेरियम

युमेरियम एक गेमिंग समुदाय है जहां गेमर्स अन्य अनुभवों के साथ अपने अनुभव साझा करते हैं जो वायरल मार्केटिंग का एक वास्तविक रूप है। ऐसे प्रयासों के लिए Gamers को YUM के साथ उचित रूप से मुआवजा दिया जाएगा। गेम डेवलपर्स युमेरियम के साथ गेमर्स के लिए पुरस्कार स्थापित कर सकते हैं, जैसे कि वे चाहते हैं, उदाहरण के लिए प्रचार वीडियो देखने के लिए YUM देना, सामाजिक नेटवर्क के लिंक साझा करना, उनके खेल के लिए समीक्षा छोड़ना आदि। इस इनाम प्रणाली के माध्यम से, गेमर्स को भाग लेने के लिए और अधिक प्रोत्साहन दिया जाएगा समुदाय में सक्रिय रूप से। इस प्रोत्साहन को प्रकाशक के "मार्केटिंग फंड" पूल से वित्त पोषित किया जाएगा।

टोकन

• टोकन नाम: युमेरियम (YUM)
  • मूल्य: 1 YUM = $ 0.1
• टोकन बिक्री के लिए हार्ड टोपी: 500,000,000
• स्वीकृत भुगतान: यूएसडी, ईटीएच, बीटीसी

टोकन बिक्री

टोकन बिक्री 50%
नेटवर्क सीडिंग 20%
संस्थापक दल और सलाहकार 20%
रिजर्व 10%

फंड आवंटन

मूल युमेरियम गेम डेवलपमेंट 50% मार्केटिंग और कम्युनिटी डेवलपमेंट फंड 20% यूमेरियम ऑपरेशन 15% टोकन सिस्टम का विकास और उन्नयन 10% कानूनी 5% 50% फंड का उपयोग देशी युमेरियम गेम के विकास के लिए किया जाएगा, क्रिप्टोमाइन पहला मूल गेम है जो पूरी तरह से एकीकृत है युमेरियम प्रणाली के साथ। बाद में व्यापक गोद लेने के लिए सिस्टम का परीक्षण करने के लिए गेम का सफल लॉन्च महत्वपूर्ण होगा। हम विकास के लिए 10% आवंटित करेंगे और यूमेरियम प्रणाली के संचालन के लिए 15% आवंटित करेंगे। हम विपणन और सामुदायिक विकास के लिए 20% आवंटित करेंगे "मार्केटिंग फंड" जो कि नए गेमर्स को समुदाय में लाने के लिए महत्वपूर्ण होगा।
मूल युमेरियम गेम विकास 50%
विपणन और सामुदायिक विकास कोष 20%
युमेरियम ऑपरेशन 15%
टोकन सिस्टम का विकास और उन्नयन 10%
कानूनी 5%

कैलेंडर

सार्वजनिक बिक्री -

सार्वजनिक प्रेसीड अवधि: 22 अप्रैल ~ 12 मई
सार्वजनिक बिक्री अवधि: 13 मई ~ मई 1 9
अधिक जानकारी के लिए:

बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar