Sabtu, 21 April 2018

एथियम ब्लैकचेन पर MOVITOKEN फिल्म उत्पादन



परिचय
MoviToken (MOVI) दक्षिणी मेरिडियन, एलएलसी द्वारा प्रबंधित एक परियोजना है। MoviTokenवैश्विक स्वतंत्र फिल्म समुदाय के लिएएकईआरसी 20 + सत्यापित समुदाय क्रिप्टोकुरेंसी है। MoviToken समानता रजिस्ट्री में उनके 3-अक्षर परिवर्णी (या टीएलए) “एमओवी” केतहतपंजीकृत है। मूवीटोकन प्रोजेक्ट 13 साल के फिल्म अनुभवी क्रिस्टोफर कॉम्प्टन द्वारा बनाया गया था, जो हाल ही में फीचर फिल्म स्ट्रेट एंड नरो को डीवीडी और वीओडी पर वैश्विक स्तर पर रिलीज किया जा रहा है।
मूवीटोकन प्रोजेक्ट 13 साल के फिल्म अनुभवी क्रिस्टोफर कॉम्प्टन द्वारा बनाया गया था, जो हाल ही में फीचर फिल्म स्ट्रेट एंड नरो को डीवीडी और वीओडी पर वैश्विक स्तर पर रिलीज किया जा रहा है।
सार
MoviToken एक समुदाय क्रिप्टोकुरेंसी है जिसका उद्देश्य अतीत की बात, फिल्म समुदाय के भीतर “कम / कोई वेतन” और “स्थगित” समझौते के दिन बना रहा है। निर्माता मूवीटोकेंस के साथ प्रतिभा और चालक दल का भुगतान कर सकते हैं, जहां फिएट कैश सीमित या अस्तित्वहीन है, अनिवार्य रूप से एथेरियम ब्लॉकचेन पर वित्त पोषण फिल्में। कास्ट / क्रू बाद में एथेरियम (ईटीएच) के लिए मूवीटोकेंस का आदान-प्रदान कर सकते हैं, फिर अमरीकी डालर, बीटीसी, या अन्य altcoin, टोकन या फिएट मुद्रा को विभिन्न एक्सचेंजों और डीएपीएस का उपयोग करके एथेरियम ब्लॉकचेन के साथ बातचीत कर सकते हैं।
MoviToken एक ब्लॉकचेन व्यापार योग्य पूरक मुद्रा है जिसका उद्देश्य उद्देश्य फिल्म, टीवी, वेब श्रृंखला, वृत्तचित्र, एट अल।, प्रस्तुतियों के उद्देश्य से स्वतंत्र फिल्म समुदाय के भीतर उपयोग करना है। MoviToken का उपयोग दुनिया में किसी भी फिएट मुद्रा के साथ, या वैकल्पिक विकल्प के रूप में किया जा सकता है, जहां पूरक मुद्रा का उपयोग कानूनी है।
चुनौतियां
आज के फिल्म उत्पादन के माहौल में, बजट कड़े हो रहे हैं और स्टूडियो, वितरकों और फिल्म निर्माताओं से मांग बढ़ रही है।
2000 के दशक की शुरुआत में, हॉलीवुड फिल्मों के तीन अलग-अलग वर्गों का उत्पादन कर रहा था: 1) बड़े बजट ब्लॉकबस्टर,2) कला फिल्मों, विशेषता फिल्मों और समूह-स्वामित्व वाली इंडीज द्वारा उत्पादित आला बाजार फिल्में और 3) असली इंडी स्टूडियो और उत्पादकों से आने वाली शैली और विशेषता फिल्म। तीसरी श्रेणी में संयुक्त राज्य अमेरिका में जारी आधे से अधिक सुविधाएं शामिल हैं और आमतौर पर उत्पादन के लिए $ 5 और $ 10 मिलियन के बीच लागत होती है।
सनडेंस इंस्टीट्यूट के मुताबिक, 2017 में नाटकीय फीचर फिल्म का औसत बजट $ 1 मिलियन था, और डॉक्यूमेंट्री फीचर्स के लिए $ 400,000 था। 2 (ये बजट आंकड़े प्रोड्यूसर और बिक्री एजेंटों के साथ सुंदांस के साक्षात्कार पर आधारित हैं।)
हकीकत यह है कि हर किसी के लिए कम डॉलर उपलब्ध हैं, जिसका अर्थ है कि उद्योग के कई आर्थिक रूप से तनावग्रस्त सदस्यों को शायद ही कभी एक करियर के लिए प्रतिस्पर्धा करने का मौका मिलता है — कुछ को कभी भी कैरियर नहीं होगा, सफलता के वर्षों के बाद उद्योग छोड़ना होगा। जो महत्वाकांक्षी हैं; फिल्म निर्माताओं, अभिनेता, चालक दल — वे अपने सपने को अपने स्वयं के डाइम पर आगे बढ़ाते हैं, बलिदान के माध्यम से अपने करियर वित्तपोषण करते हैं और कभी-कभी इसका मतलब है कि उनकी सेवाओं के लिए भुगतान करना है। दुनिया भर में कई फिल्म निर्माताओं, <$ 10,000 फीचर्स का उत्पादन करते हैं, “वहां कुछ डालने” के लिए, जहां एक भी व्यक्ति को भुगतान नहीं किया जाता है, जहां हर डॉलर को उत्पादन की ओर जाना चाहिए।
मूवीटोकन का उद्देश्य इथरियम ब्लॉकचेन पर रखकर स्वतंत्र फिल्म उत्पादन में क्रांतिकारी बदलाव करना है। दुनिया भर में इतनी प्रतिभाशाली और रचनात्मक आवाजें हैं जो अब फिल्म उद्योग में करियर में वास्तविक मौका दे सकती हैं, बस अपनी परियोजनाओं पर मूवीटोकन के उपयोग को अपनाने और अपनी सेवाओं के लिए मूवीटोकन को स्वीकार कर सकती हैं।
स्वतंत्र फिल्म उद्योग
2018 में, 2018 सुंदांस फिल्म फेस्टिवल 3 में दुनिया भर में सबसे बड़ा फिल्म त्यौहार, अनुमानित 390,100 लोगों 4 को रोजगार देने और दुनिया भर में $ 2.26 बिलियन 5 (यूएसडी) वित्तीय निवेश की गर्व करने वाली 13,468 परियोजनाएं प्रस्तुत की गईं। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि ये संख्याएं दुनिया भर से, 13868 परियोजनाओं के लिए केवल 2018 त्यौहार के लिए सुंदांस में जमा की गई हैं।
मोशन पिक्चर एसोसिएशन ऑफ अमेरिका (एमपीएए) का कहना है कि 2016 में, दुनिया भर के प्रत्येक देश में जारी सभी फिल्मों के लिए वैश्विक बॉक्स ऑफिस $ 38.6 बिलियन तक पहुंच गया, जो 2015 से एक प्रतिशत ऊपर था। यूएस / कनाडा बॉक्स ऑफिस ($ 11.4 बिलियन) दो प्रतिशत बढ़ गया , जबकि अमेरिकी डॉलर (27.2 अरब डॉलर) में अंतरराष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस 2015 की तुलना में स्थिर रहा। अंतरराष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस 2015 में कुल बॉक्स ऑफिस का 71 प्रतिशत था, जो 2015 के बराबर है। यूएस डॉलर में अंतरराष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस की तुलना में 14 प्रतिशत ऊपर है पांच साल पहले। वैश्विक बॉक्स ऑफिस एक ही समय अवधि में 11 प्रतिशत ऊपर है। 6 यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि ये संख्या नाटकीय बॉक्स ऑफिस रिलीज को दर्शाती हैं।
MoviToken का आवेदन
ट्रेडिंग मूवीटोकन (एमओवीआई) स्वतंत्र फिल्म समुदाय को मजबूत नकदी वाले परियोजनाओं पर एक समुदाय मुद्रा का उपयोग करने की इजाजत देकर स्वतंत्र फिल्म समुदाय को मजबूत करता है।
यह कैसे किया जाता है?
MoviToken के साथ कास्ट और चालक दल का भुगतान।
केवल MoviToken के साथ Crowdfund, फिर विनिमय पर व्यापार।
अपनी सेवाओं के लिए MoviToken स्वीकार करें।
ब्लॉकचेन पर जवाबदेही रखने, निवेशकों के साथ MoviToken का उपयोग करें।
उत्पादक मूवीटोकन में वितरकों से भुगतान का भी अनुरोध कर सकते हैं, जिससे खुले बाजार पर व्यापार करने की स्वतंत्रता को संभावित रूप से लाभ को अधिकतम किया जा सके।
MoviToken का उपयोग क्यों करें?
MoviToken का उपयोग समुदाय को छोड़ने, जीवन शक्ति में वृद्धि से नकदी रोकता है।
MoviToken यह सुनिश्चित करता है कि पैसा दुनिया भर में हर फिल्म समुदाय, यानी प्रत्येक शहर, शहर, गांव इत्यादि के भीतर स्थानीय रूप से फैलता है जो “फिल्म दृश्य” का घर है।
MoviToken इंडी फिल्म समुदाय के भीतर विश्वास और समर्थन बनाता है।
MoviToken का उपयोग समुदाय के भीतर रचनात्मकता और संसाधनशीलता को बढ़ावा देता है, कौशल और क्षमता विकसित करता है।
MoviToken पूरी तरह से समावेशी है, इंडी फिल्म समुदाय को एकीकृत करने और योगदान करने के लिए स्थिति के बावजूद सभी को सक्षम बनाता है।
MoviToken Today MoviToken वर्तमान में निम्न एक्सचेंजों पर व्यापार कर रहा है: idex.market , forkdelta.github.io, ethex.market , erc20.exchange और rektex.github.io
इसके अतिरिक्त, MoviToken को खरीदा जा सकता है और easytrade.io के माध्यम से बेचा जा सकता है
MoviToken प्रतीक: MOVI MoviToken अनुबंध: 0x623B925b0A57a24EA8dE301F2E3E692cE903f0c3 मूवीटोकन मूवीटोकन का भविष्य स्वतंत्र फिल्म समुदाय के लिए एक समुदाय मुद्रा है और इस तरह समुदाय के भीतर गोद लेने को बढ़ावा देने के लिए आसानी से विनिमय योग्य होना चाहिए। निम्नलिखित में निम्नलिखित मूवी टोकन रोडमैप के रूप में व्याख्या नहीं की जाएगी: क्यू 2 2018 — मूवी टोकन निरंतर तरलता के लिए बैंकर के साथ साझेदारी करेगा। यह अकेले इंडी फिल्म समुदाय के भीतर विश्वास और उपयोग को बढ़ावा दे सकता है। MoviToken के उपयोग को अपनाने वाला पहला उत्पादन स्टूडियो घोषित किया जाएगा। क्यू 3 2018 मूवीटोकन के साथ पेश की जाने वाली पहली फीचर फिल्म की घोषणा की जाएगी।
MoviToken फिल्म निर्माताओं को उनकी परियोजनाओं के लिए धन जुटाने में सहायता करने के लिए भीड़फंडिंग मंच के साथ साझेदारी करेगा।
पहली MoviToken वित्त पोषित फीचर फिल्म पर शुरू करने के लिए उत्पादन। (देर से Q3)
Q4 2018 Q4 2018
द्वारा, MoviToken को 1 से अधिक प्रमुख विनिमय पर सूचीबद्ध किया जाना चाहिए और कई डीएपीपीएस द्वारा शामिल किया जाना चाहिए। MoviToken वर्तमान में Komodo BarterDEX और ETHlend के ऋण प्लेटफ़ॉर्म द्वारा सूचीबद्ध होने पर काम कर रहा है।
201 9
पहली मूवीटेकन फंडेड फीचर फिल्म रिलीज।
2020–2022
दक्षिणी मेरिडियन, एलएलसी एक मोशन पिक्चर बनाने के लिए मूवीटोकन के उपयोग पर कई केस स्टडीज को प्रकाशित करेगा। डेटा और निष्कर्ष एक स्वतंत्र शोध फर्म द्वारा प्रदान किए जाएंगे। (सटीक तारीख वितरण कार्यक्रम पर अत्यधिक निर्भर है।)
विविध
सिक्योरिटीज
की सलाह दी हो, ख़रीदना, बेचना या व्यापार MoviToken करता नहीं एक MoviToken, इसलिए दक्षिणी मेरिडियन, एलएलसी के साथ उत्पादन हिस्सेदारी या दक्षिणी मेरिडियन, एलएलसी, MoviToken परियोजना, या फिल्मों में स्वामित्व देते है नहीं बेच प्रतिभूतियों, शेयर, स्टॉक, या 1 9 34 के सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज एक्ट द्वारा परिभाषित “सुरक्षा” का कोई अन्य रूप।
निवेशक / निर्माता नोटिस
मूवी टोकन सुरक्षा कब बनता है?
फिल्म निर्माता / निर्माता, दक्षिणी मेरिडियन, एलएलसी और मूवी टोकन टीम के स्वतंत्र रूप से, मूवी निवेशकों को मूवी टोकन में धन जुटाने के लिए अपनी फिल्म परियोजनाओं को पिच कर सकते हैं। यदि ऐसा है, तो कोई भी निवेश एक निवेशक समझौते के अधीन होगा, और किसी भी MoviTokens का आदान-प्रदान एक सुरक्षा बन जाएगा। निवेशकों को निवेशकों से पहले प्रतिभूतियों और उनके क्षेत्र या क्षेत्राधिकार के नियमों और विनियमों के आदान-प्रदान से अवगत होना चाहिए।
निर्माता सीमाएं
वर्तमान में, मूवीटोकन (MOVI) यूनियन सदस्यों के लिए वैकल्पिक भुगतान विधि नहीं है जैसा कि एसएजी, डीजीए, डब्लूजीए, पीजीए, आईएटीएसई, एट अल जैसे यूनियनों द्वारा निर्दिष्ट किया गया है।
टोकन वितरण
कुल आपूर्ति: 1,000,000,000 दक्षिणी मेरिडियन, एलएलसी: 250,000,000 टीबीए उत्पादन स्टूडियो: 250,000,000 बाजार: 500,000,000
प्रकटीकरण
दक्षिणी मेरिडियन, एलएलसी, मूवी टोकन टीम, और उनके कर्मचारी और सहयोगी किसी भी निवेशक, फिल्म निर्माता, निर्माता, अभिनेता या किसी भी अन्य व्यक्ति को विकास, उत्पादन, निवेश या अन्यथा किसी बाहरी फिल्म प्रोजेक्ट से संबंधित निर्णय लेने में सहायता नहीं कर सकते हैं।
दक्षिणी मेरिडियन, एलएलसी एक होल्डिंग्स कंपनी है और किसी भी क्षमता में फिल्म उत्पादन या बाजार निवेश / रणनीति में शामिल नहीं है। MoviToken टीम ने एक समुदाय क्रिप्टोकुरेंसी विकसित की है और क्रिप्टोकुरेंसी परियोजना की देखरेख करता है। MoviToken टीम किसी भी क्षमता में फिल्म उत्पादन में शामिल नहीं है। MoviToken टीम किसी भी क्रिप्टोकुरेंसी निवेश पर सलाह नहीं दे सकती है और नहीं।
मूवीटोकन प्रोजेक्ट के निर्माता क्रिस्टोफर कॉम्प्टन, पांचवीं मंजिल पिक्चर्स, एलएलसी, एक स्वतंत्र फिल्म निर्माण कंपनी के इक्विटी पार्टनर और सीईओ हैं। वह फिफ्थ फ्लोर पिक्चर्स स्टूडियो सिस्टम के भीतर उत्पादित परियोजनाओं के लेखक, निर्देशक और निर्माता हैं।
फॉरवर्ड-लुकिंग स्टेटमेंट्स
इस दस्तावेज़ में 1 99 5 के प्राइवेट सिक्योरिटीज लिटिगेशन रिफॉर्म एक्ट के अर्थ में “फॉरवर्डिंग स्टेटमेंट्स” शामिल हो सकते हैं। कुछ मामलों में आप “मई,” “इरादा” जैसे शब्दों से आगे दिखने वाले बयानों की पहचान कर सकते हैं। होगा, “” चाहिए, “” कर सकता है, “” होगा, “” उम्मीद करता है, “” विश्वास है, “” अनुमान, “या इन शर्तों का नकारात्मक, और समान अभिव्यक्तियां। ये आगे दिखने वाले वक्तव्य भविष्य के कार्यक्रमों के संबंध में हमारे वर्तमान विचारों को प्रतिबिंबित करते हैं और धारणाओं पर आधारित होते हैं और अनिश्चितताओं के अधीन होते हैं।
निष्कर्ष
फीचर फिल्म, टीवी पायलट, वेब सीरीज़, एक गहन वृत्तचित्र, एक पुरस्कार विजेता लघु फिल्म बनाने के लिए वित्तीय सुरक्षा, तेजी से मुश्किल हो रही है। MoviToken का लक्ष्य तालिका में निरंतर तरल वैकल्पिक मुद्रा लाकर, प्रत्येक फिल्म निर्माता के लिए, इस प्रक्रिया में क्रांतिकारी बदलाव करना है।
MoviToken एक बहुत केंद्रीकृत, बंद उद्योग में सफल होने के लिए नए चेहरे और नाम सक्षम कर सकते हैं। जहां नकद अनुपस्थित है, MoviToken बेहतर सामग्री विकसित कर सकता है, बेहतर, उच्च गुणवत्ता वाले विकल्पों के साथ वितरकों और दर्शकों को प्रदान कर सकता है, क्योंकि प्रतिभाशाली लोगों को अंततः एक अवसर दिया जा सकता है।
स्वतंत्र फिल्म निर्माताओं हाल के इतिहास में कई क्रांतिकारी परिवर्तनों के लाभकारी रहे हैं, एचडी और डिजिटल फिल्म निर्माण को पसंद करने के माध्यम से फिल्म / सेल्युलॉइड की आपूर्ति के साथ लोगों को सस्ती कैमरा गियर लाते हैं। किकस्टार्टर और इंडीगोगो जैसे प्लेटफार्म टेबल पर भीड़ को लाने के द्वारा स्वतंत्र फिल्म निर्माण के लिए गेम परिवर्तक रहे हैं। अब, मूवीटोकन स्वतंत्र फिल्म निर्माताओं और महत्वाकांक्षी कलाकारों और छायांकनकारों को उनके द्वारा सपने देखने वाली सामग्री का उत्पादन करने का अवसर प्रस्तुत करता है। MoviToken अवसर है।
संदर्भ
1. मैकडॉनल्ड्स, पॉल और वास्को, जेनेट। समकालीन हॉलीवुड फिल्म उद्योग। माल्डन, एमए, यूएस: ब्लैकवेल पब्लिशिंग, 2008. पी 30–31
2. नंबरों द्वारा। Sundance संस्थान, पार्क सिटी, यूटी, अमेरिका। 2018
3. संख्याओं से। Sundance संस्थान, पार्क सिटी, यूटी, अमेरिका। 2018
4. संख्याओं से। Sundance संस्थान, पार्क सिटी, यूटी, अमेरिका। 2018
5. संख्याओं से। Sundance संस्थान, पार्क सिटी, यूटी, अमेरिका। 2018
6. नाटकीय बाजार सांख्यिकी 2016, मोशन पिक्चर एसोसिएशन ऑफ अमेरिका (एमपीएए), 2017,

अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें:

सीटस वेबसाइट: http://movitoken.com
फेसबुक: https://facebook.com/movitoken
टेलीग्राम: https://t.me/movitoken
ट्विटर: https://twitter.com/movitoken
यूट्यूब: https://youtu.be/MkpeU6YTw-
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar