Minggu, 22 April 2018

HASHRENTAL : पहली विकेंद्रीकृत हैशिंग पावर



के बारे में

हैशरेंटल मार्केटप्लेस स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स, विकेन्द्रीकृत एस्क्रो के माध्यम से हैशिंग पावर के खरीदारों के साथ हैशिंग पावर के विक्रेताओं (खनिक) को जोड़ता है। यह सभी क्रिप्टो-मार्केट प्रतिभागियों के लिए जितना संभव हो उतना लाभ बनाने के लिए सुविधाजनक और उपयोग में आसान टूल्स प्रदान करता है। 2017 के अंत में एकमात्र मौजूदा क्रिप्टोकुरेंसी खनन बाजार को हैक कर दिया गया है। नतीजतन, बाजार के ग्राहकों ने $ 60 मिलियन खो दिए। तो यह एक समस्या की तरह लग रहा था कि हम कुछ कर सकते हैं।
मुसीबत:
मौजूदा अन्य बाजार एक केंद्रीकृत सेवा है। यह कमजोरी का मुद्दा है। यह केवल समय की बात थी जब तक हैकर्स ने इस मंच पर हमला करने का फैसला नहीं किया, जो वास्तव में हुआ था।
उपाय:
हमने पहला विकेंद्रीकृत हैशिंग पावर मार्केटप्लेस बनाया है।

हमारा आईसीओ क्यों?

एमवीपी काम करना हैशेंटल खनन प्रणाली और पुनर्निर्देशन प्रणाली का परीक्षण और लॉन्च किया गया है। क्रिप्टोकुरेंसी में एमवीपी प्रतिभागियों को $ 544000 का भुगतान पहले से ही किया जा चुका है
1 लुहान के लिए हैशिंग पावर की न्यूनतम मात्रा प्रत्येक एल्गोरिदम के लिए खनन altcoins से वर्तमान भारित औसत लाभ द्वारा निर्धारित की जाती है। सेवा लॉन्च होने के बाद सभी उपयोगकर्ता हूशिंग पावर पर लुहान सिक्के का आदान-प्रदान कर सकते हैं और लाभ प्राप्त कर सकते हैं
Ico पर 1 Luhn मूल्य, बिना बोनस = $ 0.04। मौजूदा अनुमानित मूल्य के साथ एक घंटे के खनन से न्यूनतम लाभ जो आपको कुछ हैशिंग पावर $ 0.128 है, इस प्रकार, हैशेंटल सिस्टम लॉन्च करने के बाद टोकन दर $ 0,128 तक बढ़ जाएगी।
विकेंद्रीकृत प्लेटफार्म उपयोगकर्ताओं को एक दूसरे और पूल के साथ सुरक्षित रूप से विनिमय (लुहान सिक्के → हैशिंग पावर → कोई अन्य क्रिप्टोकुरेंसी) का आदान-प्रदान करने की अनुमति देता है।

यह काम किस प्रकार करता है?

हैशिंग पावर विक्रेताओं के लिए:
  • विक्रेता (खनिक) हैशरेंटल सॉफ़्टवेयर चला सकते हैं या अपने खनन हार्डवेयर (जीपीयू रिग, एएसआईसीएस, पीसी और स्मार्टफोन) को हैशरेंटल सर्वर (स्ट्रैटम पोर्ट) से कनेक्ट कर सकते हैं। उनकी हैशिंग पावर स्वचालित रूप से अग्रेषित की जाती है: उस पूल में जिसे खरीदार ने खनन के लिए चुना है। फिर विक्रेताओं को पुष्टि के बाद स्मारक अनुबंध से किराए पर लेने के लिए ईटीएच में भुगतान किया जाता है।
  • हैशरटल पूल में, यदि ऑर्डर की कोई आवश्यक मात्रा नहीं है। फिर विक्रेताओं को ईशर में हैशरेंटल पूल से भुगतान मिलता है।
  • यह सब स्वचालित रूप से किया जाता है और प्रक्रिया को जटिल तकनीकी कौशल की आवश्यकता नहीं होती है।
* किराए के लिए कीमत वर्तमान भारित औसत द्वारा निर्धारित की जाती है और प्रत्येक मिनट में ताज़ा होती है।
हैशिंग पावर खरीदारों के लिए:
  • क्रिप्टोकुरेंसी का चयन करें जिसे आप मेरा करना चाहते हैं
  • एक पूल का चयन करें जिस पर आप मेरा करना चाहते हैं
  • हैशिंग पावर की आवश्यक मात्रा निर्धारित करें
  • आवश्यक आदेश समय अवधि निर्धारित करें
  • स्मार्ट अनुबंध * में लुहान सिक्कों की गणना की गई राशि (या अधिक) रखें। यह सबूत-ऑफ-फंड प्रदान करता है और एक अधिक सुरक्षित व्यापार की अनुमति देता है। फिर:
  • - हैशिंग पावर की आवश्यक मात्रा की प्राप्ति की सफलतापूर्वक पुष्टि करता है, और एस्क्रो जारी करता है।
  • - एक पार्टी विवाद उठाती है, और तीसरे पक्ष के मध्यस्थ में लाती है, जिससे उन्हें संदेश को डिक्रिप्ट करने और दोनों पक्षों के साथ एक प्रस्ताव बनाने के लिए काम करने की कुंजी मिलती है। क्रिप्टोकुरेंसी (बीटीसी, ईटीएच, और किसी अन्य) में चयनित पूल से इनाम प्राप्त करें।
  • व्यापार पूरा हो गया!
* स्मार्ट अनुबंध उपयोगकर्ताओं को एक दूसरे और पूल के साथ सुरक्षित रूप से विनिमय (लुहान सिक्के → हैशिंग पावर → किसी भी अन्य क्रिप्टोकुरेंसी) का आदान-प्रदान करने की अनुमति देता है, और एक विवाद उत्पन्न होने पर व्यापार में मध्यस्थता करने के लिए एक विश्वसनीय तृतीय पक्ष का नाम देने की अनुमति देता है। वर्तमान में, भरोसेमंद मध्यस्थ हमेशा हैशेंटल.ओओ है, लेकिन भविष्य में अनुबंध को प्रतिष्ठित-आधारित वितरित मध्यस्थ पूल पर स्विच करने के लिए अनुकूलित किया जाएगा।
एमवीपी | स्टुक्कर मार्केटप्लेस

लून टोकन के बारे में

टोकन हंस पीटर लुहान के लिए नामित है। 1 9 40 के दशक में, लुहान ने पार्सिंग जानकारी के लिए मशीनों और योजनाओं की रचना की, विशेष रूप से अब व्यापक रूप से व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले हैशिंग एल्गोरिदम, जिसे उन्होंने संख्याओं और पाठ दोनों को क्रमबद्ध करने के तरीके के रूप में सुझाव दिया।
ईआरसी 20 टोकन मानक, जो टिप्पणी के लिए एथेरियम अनुरोधों के लिए खड़ा है, प्रोग्रामिंग "नियम" का एक मानक सेट है। लुहान सिक्का एथेरियम आधारित टोकन है। एथेरियम ब्लॉकचेन एक वितरित, ओपन-सोर्स ब्लॉकचेन-आधारित कंप्यूटिंग प्लेटफॉर्म है।
वितरण टोकन और धन का उपयोग
62%: 620000K लुहान
LUHN की बिक्री के लिए कुल संख्या: 384400K Luhn
LUHN की बिक्री कुल संख्या: 235600K Luhn
बोनस प्री-सेल: 62%
मूल्य (बोनस सहित): $ 0.024
बोनस प्री-सेल: 38%
मूल्य (बोनस सहित): $ 0.029
बिक्री मूल्य: $ 0.04

कोर टीम

इयान एडवर्ड्स: सह-संस्थापक
जेनिस हॉपकिंस: सीडीओ और सह-संस्थापक
ओमकर पटेल: सीटीओ और ब्लॉकचेन डेवलपर
नरेंद्र संत्रा: ब्लॉकचेन डेवलपर
सैंड्रा मार्कवीच: विपणन निदेशक
लैरी किम: व्यापार विकास
सर्वेश सिंह: ब्लॉकचेन डेवलपर
साईं डे: ब्लॉकचेन डेवलपर
अधिक जानकारी लिंक पर क्लिक करें:
वेबसाइट: https://www.hashrental.io/
टेलीग्राम: https://t.me/hashrental
फेसबुक: https://facebook.com/hashrental
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar