Jumat, 20 April 2018

डिजिटल फोटो सामग्री के लिए WEMARK ब्लॉकचैन आधारित मार्केट

wemax2.jpg
डिजिटल सामग्री ऐसी सामग्री है जो डिजिटल डेटा के रूप में भी होती है जिसे डिजिटल मीडिया, डिजिटल या एनालॉग स्टोरेज में संग्रहीत डिजिटल सामग्री के रूप में भी जाना जाता है। डिजिटल सामग्री के रूप में ऐसी जानकारी शामिल होती है जो डिजिटल फ़ाइलों को स्ट्रीम किया जाता है, स्ट्रीम किया जाता है या कंप्यूटर फ़ाइलों में निहित होता है। संकीर्ण रूप से देखा गया, डिजिटल सामग्री में लोकप्रिय मीडिया प्रकार शामिल हैं, जबकि एक व्यापक दृष्टिकोण डिजिटल सामग्री के रूप में सभी प्रकार की डिजिटल जानकारी मानता है।
फोटो और चित्रों को साझा करना डिजिटल सामग्री का एक और उदाहरण है, इस प्रकार की डिजिटल सामग्री के लिए उपयोग की जाने वाली कई लोकप्रिय साइटों में इम्गुर शामिल है, जहां लोग घर का बना चित्र साझा करते हैं, फ़्लिकर जहां लोग अपनी फोटो एलबम और DeviantArt साझा करते हैं जहां लोग अपनी कलाकृति साझा करते हैं, छवियों के लिए उपयोग किए जाने वाले लोकप्रिय ऐप्स Instagram और स्नैपचैट सहित।
Wemark एक अग्रणी स्वतंत्र फोटोग्राफर समुदाय है जो अपनी तस्वीरों को ग्राहकों को सीधे एजेंटों के बिना लाइसेंस प्रदान करता है। हम निर्माताओं, मार्केटर्स, डिजाइनरों और इंजीनियरों का एक समूह है, जिसने सामग्री रचनाकारों को अपनी सामग्री वितरित करने और इसके लिए भुगतान कैसे किया जाता है, इस तरीके को बदलने की बहुत इच्छा है।
हमारा मंच ब्लॉकचैन तकनीक का उपयोग करता है जिससे निर्माताओं और उपयोगकर्ताओं के बीच सुरक्षा, प्रामाणिकता और, सबसे महत्वपूर्ण, पारदर्शिता सुनिश्चित करने के लिए पीयर-टू-पीयर लेनदेन को सक्षम किया जा सकता है। वैश्विक अग्रणी वैश्विक निवेशकों द्वारा इसका समर्थन किया जाता है और इसके सलाहकार बोर्ड स्टॉक फोटोग्राफी में कुछ शीर्ष नाम शामिल हैं, ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी और ऑनलाइन बाजार, आधिकारिक साइट https://www.wemark.com/
हमारा मिशन फोटोग्राफरों और अन्य रचनाकारों को अपनी सामग्री को पूर्ण पारदर्शिता, विवाद और रुचि संरेखण के साथ सीधे ग्राहकों को वितरित करने में मदद करना है। हमारा दृष्टिकोण कई उद्योगों की पहली स्टॉक फोटोग्राफी बनाना है जो बाज़ार 2.0 की अवधारणा को अपनाने का है। मानना ​​है कि फोटोग्राफी स्टॉक है जहां हमारी तकनीक सबसे अधिक प्रभाव डाल सकती है और यह कहीं और की तुलना में तेज़ी से कर देगा।

WeMark परियोजना से प्लस मूल्य की पेशकश की

लाइव लाइसेंस: निर्माता अपनी सामग्री को सभी अधिकारों को सहेजते हुए और उनकी कीमत पर नियंत्रण बनाए रखते हुए ग्राहकों को सीधे अपनी सामग्री का लाइसेंस देते हैं। 
मजबूत वितरण शर्तें: पारस्परिक रूप से सहमत शर्तों को ब्लॉकचेन में सूचीबद्ध किया गया है और अपरिवर्तनीय बन गया है। 
स्वचालित भुगतान वितरण: नई मध्यस्थता वाले ब्लॉकचेन स्वचालित रूप से पूर्ण पारदर्शिता के साथ भुगतान प्रबंधित और वितरित करता है। 
रेफरल प्रोग्राम: अन्य लोगों को Wemark से परिचित करें और प्लेटफ़ॉर्म पर सामग्री को बढ़ावा दें और स्वचालित रूप से प्रोटोकॉल द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा।

विशिष्टता टोकन Wemark

कुल पेशकश टोकन: 135,000,000
सीमित आपूर्ति: हां
मूल्य प्रति टोकन: $ 0.20

टोकन आवंटन

टीजीई के दौरान 135 एम Wemark टोकन की स्थायी आपूर्ति उत्पन्न की जाएगी। कुल आपूर्ति का 38% टीजीई के दौरान बेचा जाएगा, 37.5% वार्मार्क के भविष्य के विकास के लिए आरक्षित किया जाएगा (नीचे फंडिंग रणनीति पर अनुभाग देखें) और सामुदायिक पुरस्कार और शेष को संस्थापक टीम, सलाहकारों और शुरुआती भागीदारी के लिए आवंटित किया जाएगा ।
alokasi wermak.jpg

संस्थापक टीम

team.jpg
ट्विटर: https://twitter.com/_wemark
टेलीग्राम: https://t.me/wemark
एन थ्रेड्स बीटीटी: https://bitcointalk.org/index.php?topic=3293253
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar