Selasa, 22 Mei 2018

क्रॉसस्पेस : एक सौर बाजार और सोशल नेटवर्क। आर्थिक न्याय। हर किसी के लिए आय

हैलो हर दोस्त, इस ब्लॉग पर मैं क्रॉसपेज़ प्रोजेक्ट के बारे में समीक्षा करूंगा, जिसे नवीनतम परियोजना को देखने में विचार किया जा सकता है, एक दिलचस्प और महत्वाकांक्षी अवधारणा है, अधिक जानकारी के लिए चलिए निम्नलिखित चर्चा पर जाएं:

ग्लोबल मार्केटप्लेस और सोशल नेटवर्क 
एक सौर बाजार और सोशल नेटवर्क क्रॉसस्पेस करता है । आर्थिक न्याय। हर किसी के लिए आय।
क्रॉसपे आर्थिक उपयोगकर्ताओं की अवधारणा - आर्थिक संबंधों के एक बिल्कुल नए मॉडल के उपयोगकर्ताओं को सलाह देते हैं। सार सरल है: समुदाय के हित में अपनी आजीविका के अनुपात में क्रॉसपे की आमदनी समुदाय के सक्रिय प्रतिभागियों के बीच स्वचालित रूप से वितरित की जाती है।
सभी को क्रॉसस्पेस कैसे छोड़ें
मोनोपोलि विश्व अर्थव्यवस्था क्रॉसस्पेस का उपयोग मोनोपोलि बहुत लाइव का उपयोग करते हुए
$ 18 चीन में टी शर्ट मूल्य $ 0.95 है। उपभोक्ता को बिक्री मूल्य $ 18. है। 
क्रॉसपे उपयोगकर्ता सीधे निर्माता से उत्पाद खरीदते हैं। कीमत बहुत कम है।
35% टैक्सी ड्राइवर यात्रा लागत के 35% तक आवेदन प्रदान करते हैं। क्रॉसपेज़ उपयोगकर्ताओं के लिए टैक्सी की सवारी की लागत 30% कम है।
कमरे के 25% तक 25% होटल भुगतान बुकिंग साइट। क्रॉसपेज़ उपयोगकर्ता होटल कमरे के बाजार मूल्य के 25% तक छूट देता है।
$ 57 आपके क्लिक की लागत $ 1000 तक पहुंच जाती है। इस पैसे में, आपको कुछ भी नहीं मिलता है ... सदस्यों के बीच क्रॉसपे आय वितरित की जाती है
क्रॉसस्पेस - डिजिटल आर्थिक भविष्य
दुनिया का पहला आत्म-शासित, विकेन्द्रीकृत वैश्विक आर्थिक और सामाजिक नेटवर्क क्रॉसपेज़ सभी स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय बी 2 बी, बी 2 सी और सी 2 सी बाजार के सामान और सेवाओं को शामिल करता है
दुनिया के स्कोप
दुनिया में पहली बार के लिए, Crosspays एक ही स्थान पर सभी वस्तुओं और सेवाओं बाजारों साथ लाता है। स्मार्ट अनुबंध क्रिप्टो मुद्रा और फिएट मुद्रा में पृथ्वी पर हर लेनदेन का गारंटर है।
आर्थिक न्याय
क्रॉसपे उपयोगकर्ताओं - माल और सेवाओं के लिए कोई एकाधिकार और प्रमुख कमीशन दलालों का भुगतान करने के लिए दुनिया में पहला: टैक्सी, अचल संपत्ति किराया, नौकरियां और अधिक।

प्रत्येक व्यक्ति क्रॉसपे के लिए आय समुदाय समुदाय में उनकी गतिविधि के स्तर के आधार पर, स्वचालित मोड में उपयोगकर्ताओं के बीच वितरित की जाती है। दुनिया में पहली बार।
बी 2 बी
सामानों का बाजार क्रॉसपेज़ एक साइट पर पृथ्वी के सभी बी 2 बी इलेक्ट्रॉनिक व्यापार को जोड़ता है और एक मोबाइल ऐप: 150 से अधिक देशों और 150+ समर्थित मुद्राएं।
प्रत्येक फिएट और क्रिप्टोकुरेंसी के लिए स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय दोनों बाजारों में सामान और सेवाएं बेची जाती हैं।
आप कई बार कम विज्ञापनों के लिए भुगतान करते हैं - क्रॉसपे उपयोगकर्ता आपके उत्पाद या सेवा को सोशल नेटवर्क और मीडिया स्पेस पर विज्ञापन देते हैं, इसके लिए पुरस्कार प्राप्त करें।
ऑनलाइन स्टोर और तकनीकी सेवा दरों के रखरखाव, बेचे गए सामानों के लिए कमीशन और अन्य शुल्क के लिए कोई शुल्क नहीं है।
सभी व्यापार इतिहास ब्लॉक की सामान्य श्रृंखलाओं में दर्ज किए जाते हैं और बेईमान व्यापारी और खरीदार नौकरियों को लकवा देते हैं: केवल वे लोग जो वास्तव में उन्हें खरीदते हैं, वे विक्रेताओं और सामानों के बारे में प्रतिक्रिया छोड़ सकते हैं।
नकली समीक्षा, आर्बिट्रेज पूर्वाग्रह, अतीत में भुगतान न किए गए अनुबंध: छोटे और नए संकल्पित विक्रेताओं पर आत्मविश्वास के मुद्दे, जो ग्राहकों की संख्या में वृद्धि करते हैं।
विक्रेता और खरीदार के बीच गलतफहमी छूट दी गई है: प्राप्ति के स्थान पर, क्रॉसपेज़ आधिकारिक चेकपॉइंट्स द्वारा या उच्च रैंकिंग समुदायों के कुछ अधिकृत उपयोगकर्ताओं द्वारा माल की जांच की जाती है।
उद्यम या उद्यम प्रबंधन, वित्तीय रिपोर्टिंग और स्वचालित मोड में लेखांकन और ग्राहकों के साथ संचार की एकीकृत प्रणाली।
सफल व्यापार के लिए सभी संभावनाएं उपलब्ध हैं: लेनदेन, नीलामी, स्मार्ट अनुबंध, एस्क्रो प्लेटफ़ॉर्म और पी 2 पी ब्लॉक फंडिंग प्लेटफ़ॉर्म।
विक्रेता और क्रेता किसी भी अनुबंध या स्मार्ट अनुबंध में प्रवेश कर सकता है जो किसी भी नियम जो क्रॉसपे उपयोगकर्ता सत्यापित कर सकता है।
एक उद्यमी थोक मूल्यों पर एक उत्पाद को कई दर्जन खुदरा ग्राहकों को बेच सकता है जिन्होंने क्रॉसपेज़ को थोक संख्या दान की है।
बी 2 सी और सी 2 सी
गुड्स का बाजार क्रॉसपेज़ एक साइट और मोबाइल ऐप में ग्रह पृथ्वी पर बी 2 सी और सी 2 सी के सभी खुदरा व्यापार को जोड़ता है: 150 से अधिक देशों और 150+ समर्थित मुद्राएं।
माल को उनके वास्तविक मूल्य के लिए लपेटकर और कमीशन के बिना बेचा जाता है, इससे उनकी कीमत कम हो जाती है और नए उपयोगकर्ताओं को क्रॉसपेज़ में आकर्षित किया जाता है।
स्मार्ट अनुबंध के माध्यम से हमेशा गुणवत्ता वाले उत्पाद या धनवापसी: क्रॉसपे द्वारा अधिकृत उपयोगकर्ता आदेश चेकपॉइंट अधिकृत या उच्च रैंकिंग समुदायों के अधिकृत अधिकृत उपयोगकर्ता
उपयोगकर्ता और सामान:
  • व्यक्तियों के बीच बिक्री
  • वह उत्पाद या सेवा खरीदने के लिए तैयार कीमत का पर्दाफाश करें
  • प्रयुक्त वस्तुओं का पुनर्विक्रय
  • अन्य उपयोगकर्ताओं से सेवाओं और सामान के लिए सेवाओं और सामानों को बदलें
  • थोक मूल्यों पर माल या सेवाओं को खरीदने के लिए अपने वित्त को पूल करें 
    सुरक्षित खरीद: स्मार्ट अनुबंध कम गुणवत्ता वाले उत्पादों या सेवाओं के लिए खरीदार को तुरंत खुलेंगे और धनवापसी करेंगे।
कोई जंक विज्ञापन नहीं - सीमित विज्ञापन आयु।
अपने क्रिप्टो बैंक, एक्सचेंज और निवेश कोष: क्रिप्टो मुद्रा में अपने विनिमय में निवेश और न्यूनतम लेनदेन शुल्क वाले उपयोगकर्ताओं के बीच विनिमय।
सफल लेनदेन करने के लिए, विक्रेता और क्रेता एक पुरस्कार निर्धारित कर सकते हैं और अनुबंध या स्मार्ट अनुबंध में शामिल हो सकते हैं, जो किसी भी शब्द को क्रॉसपेज़ उपयोगकर्ताओं द्वारा यादृच्छिक रूप से चेक किया जा सकता है।
अर्जित धन को दुनिया भर में बैंक खातों, कार्ड या जेब में परिवर्तित और तत्काल प्रदर्शित किया जाता है।
मोबाइल ऐप के साथ सामान और सेवाओं के लिए भुगतान करें, क्रॉसपेज़ से सामुदायिक टोकन छूटें, खर्च करें या एकत्र करें।
चयनित वस्तुओं और सेवाओं के आपूर्तिकर्ताओं को "पसंदीदा" में जोड़कर, उपयोगकर्ताओं को सूची से निकटतम आपूर्तिकर्ता प्राप्त होता है।
मार्केट सर्विसेज बी 2 सी, सी 2 सी, सी 2 बी
क्रॉसपेज़ एक साइट और मोबाइल एप के तहत ग्रह पृथ्वी पर सभी बी 2 सी और सी 2 सी इलेक्ट्रॉनिक सेवाओं और सेवाओं को जोड़ती है: 150 से अधिक देशों और 150+ समर्थित मुद्राएं।
सामुदायिक उपयोगकर्ताओं को माल की खरीद या सेवा आदेशों के लिए सीधे उनके द्वारा प्रदान की गई किसी भी कीमत के अलावा कोई भी लागत नहीं लगेगी।
सामुदायिक सदस्य एक-दूसरे की सेवाएं देते हैं: सेवा की कीमत बहुत कम है, और मुनाफा अधिक है।
क्रॉसपे मोबाइल ऐप में भौगोलिक स्थान का उपयोग करते हुए, उपयोगकर्ता सभी क्रॉसपे समुदाय उद्यमियों को चारों ओर देखते हैं।
क्रॉसपे को मध्यस्थता के लिए एक बड़ा कमीशन नहीं मिलता है: क्रॉसपे समुदाय के सदस्यों से सेवाओं का ऑर्डर करते समय, उदाहरण के लिए, होटल के कमरे की बुकिंग करते समय, आपको कम से कम 15% की स्वचालित छूट मिलती है।
सामुदायिक सदस्य - मोबाइल ऐप मालिक और क्रॉसपे कार्ड, सामान खरीदते हैं और महत्वपूर्ण छूट के साथ दुनिया भर में सेवाएं प्राप्त करते हैं।
सीपीएस टोकन के साथ भुगतान करते समय संचयी छूट और कैशबैक।
क्रॉसपे उपयोगकर्ता - टैक्सी ड्राइवर, संपत्ति मालिक, और लाखों साधारण लोगों को अब 35% से अधिक बुरा कमीशन वाली मध्यस्थता की आवश्यकता नहीं है।
केवल एक क्रॉसपे खाता है: खरीदारी, टैक्सियों और एयरलाइन टिकटों को ऑर्डर करना, यात्रा साथी ढूंढना, अपार्टमेंट या घर किराए पर देना ...
क्रॉसपे मोबाइल बैंकिंग एप्लिकेशन वीजा, मास्टरकार्ड और यूनियनपे - क्रिप्टो-मुद्रा टोकन रूपांतरण और सीपीएस तत्काल के साथ एकीकृत करता है।
उपयोगकर्ता इंटरनेट मीडिया रूम में अपने पसंदीदा उत्पादों या सेवाओं का विज्ञापन करते हैं, इस प्रकार पुरस्कार प्राप्त करते हैं।
भुगतान के लिए उपलब्ध: क्रिप्टो मुद्रा, क्रेडिट या डेबिट कार्ड, बैंक हस्तांतरण और नकदी।
दोस्तों के लिए सेवाएं और उत्पाद: मित्रों और परिवार के साथ विश्वसनीय आपूर्तिकर्ताओं और सामान साझा करें।
क्रॉसस्पेस: सीमा के बिना
बहुसंख्यक क्रॉसपे उपयोगकर्ता किसी भी उत्पाद या सेवा की लागत का भुगतान करने के लिए दुनिया में सबसे पहले हैं, उदाहरण के लिए, क्रिप्टोकुरेंसी का उपयोग करके डॉलर से मारा जाता है: क्रॉसपे डिजिटल मुद्राओं को नियमित मुद्राओं में बदल देता है और इसके विपरीत।
इकोनोमिक क्रॉसस्पेस
क्रॉसपेज़ आर्थिक संबंधों की अवधारणा - आर्थिक संबंधों के एक बिल्कुल नए मॉडल के उपयोगकर्ताओं को सलाह देते हैं। सार सरल है: समुदाय के हित में अपनी आजीविका के अनुपात में क्रॉसपे की आमदनी समुदाय के सक्रिय प्रतिभागियों के बीच स्वचालित रूप से वितरित की जाती है।
टोकन क्रॉसपे - सीपीएस
भुगतान साधन के रूप में, सामुदायिक सदस्य क्रिप्टोकुरेंसी - टोकन क्रॉसपे (सीपीएस) का उपयोग करते हैं। उपयोगकर्ता किसी भी क्रिप्टोकुरेंसी में सेवाएं बेच सकते हैं, खरीद सकते हैं और सेवाएं प्रदान कर सकते हैं, लेकिन सभी इंट्रा-सिस्टम भुगतान केवल सीपीएस टोकन का उपयोग करके बनाए जाते हैं। इसलिए, प्रत्येक नए समुदाय उपयोगकर्ता, सिस्टम में प्रत्येक लेनदेन और कार्रवाई सीपीएस टोकन के पूंजीकरण को बढ़ाती है। टोकन क्रॉसपे का आदान-प्रदान पर स्वतंत्र रूप से व्यापार किया जाता है, जो दुनिया भर में ऑनलाइन और ऑफ़लाइन उपयोग किया जाता है।
  • स्मार्ट अनुबंध के तहत मुद्रा रूपांतरण और जमा राशि के लिए लेनदेन शुल्क केवल सीपीएस टोकन में हैं
  • क्रॉसपे समुदाय सेवाओं के लिए भुगतान और सिस्टम के भीतर लेनदेन के लिए कमीशन केवल सीपीएस टोकन में हैं
  • क्रॉसपे समुदाय के लाभ के लिए उपयोगकर्ता कार्यों के लिए भुगतान केवल सीपीएस टोकन में हैं
  • सामुदायिक उपयोगकर्ताओं के लिए राजस्व गणना केवल सीपीएस टोकन में है
  • प्रत्येक नए सामुदायिक उपयोगकर्ता के साथ सीपीएस टोकन पूंजीकरण बढ़ता है
  • सीपीएस टोकन उनके चेहरे के मूल्य से कम या बाजार मूल्य पर कम कीमत पर स्वीकार किए जाते हैं, यदि उच्च हो।
  • आईसीओ के बाद, क्रॉसपेज़ टोकन एक्सचेंज पर मुफ्त में उपलब्ध होगा।
क्रॉसपे आर्थिक मॉडल में दुनिया के सभी सामान और सेवाओं के बाजार शामिल हैं, जो हर दिन लाखों सफल लेनदेन में सीपीएस टोकन के उपयोग को सक्षम बनाता है। अंतरराष्ट्रीय आर्थिक बाजारों के वैश्विक कवरेज के कारण, क्रॉसपेज़ टोकन में परिचालन लागत कम है, और समुदाय और उसके उपयोगकर्ताओं से राजस्व अधिक है।
टोकन सीपीएस की विशिष्टता
डिजिटल या फिएट मुद्रा का आर्थिक मूल्य दो घटकों पर निर्भर करता है: मांग-संचालित विशिष्टता, और सूची - जब सिक्कों की संख्या सीमित होती है। 
क्रॉसपे, बिटकॉइन के समान ही सिक्कों की संख्या में सीमित हैं, वैश्विक स्तर पर अद्वितीय सेवाएं प्रदान करते हैं और क्रैकपे समुदाय से समर्थन - खनन अनुरूपताओं में लाखों लोगों को प्राप्त करने के अवसर प्रदान करते हैं।
क्रॉसपेज़ वैश्विक व्यापार प्रणाली में, उपयोगकर्ता किसी भी प्रकार के क्रिप्टोकुरेंसी और फिएट फंड का उपयोग कर सकते हैं। लेकिन केवल सीपीएस टोकन सिस्टम, लेनदेन लागत, ऑनलाइन उपयोगकर्ताओं और ऑफ़लाइन उपयोगकर्ताओं के लिए गणना के लिए उपयोग किया जा सकता है।
अन्य एकल-सेगमेंट क्रिप्टो मुद्राओं के सामने क्रॉसपेज़ सीपीएस टोकन की अनूठी प्रकृति यह है कि सीपीएस टोकन हजारों विभिन्न आर्थिक लेनदेन में उपयोग किया जाता है, एक या अधिक नहीं।
सीपीएस टोकन अनुरोध उपयोगकर्ता के उपयोग को जारी रखने या क्रॉसपे समुदाय में अर्जित करने की आवश्यकता के कारण गतिशील रूप से बढ़ता है, जो स्वचालित रूप से सीपीएस टोकन के पूंजीकरण को बढ़ाता है।
चूंकि सीपीएस टोकन की संख्या सीमित है और अतिरिक्त टोकन जारी नहीं किए जाते हैं, इसलिए क्रॉसपेज़ भी टोकन के लिए अनुरोध उत्पन्न करता है, सामुदायिक उपयोगकर्ताओं के साथ पूरा करने के लिए अपने टोकन खरीदता है।
वास्तव में, क्रॉसपे समुदाय एक बड़ी खान के रूप में कार्य करता है, जहां उपयोगकर्ताओं को आईटी का गहरा ज्ञान नहीं होना चाहिए और महंगे उपकरण हैं। स्मार्टफोन या कंप्यूटर वाला कोई भी व्यक्ति सीपीएस टोकन प्राप्त, खर्च या बेच सकता है।
उपयोगकर्ता प्रोफाइल मुद्रीकृत करें। 
"म्यूचुअल बेनिफिट की अवधारणा" - क्रॉसपेज़ समुदाय के सदस्यों के बीच संबंधों के आत्म-विनियमन के लिए क्रॉसपे टीम के वैज्ञानिकों द्वारा निर्मित एक तथाकथित मॉडल। म्यूचुअल बेनिफिट अवधारणा का सार इसके नाम पर है और इसमें क्रॉसपे अर्थव्यवस्था के लाभार्थियों के बीच एक स्थायी और परस्पर लाभकारी संचार शामिल है, जो समुदाय के सदस्यों द्वारा समर्थित है।
एक कार शोरूम में ग्राहक को आकर्षित करने के लिए, सामान्य उद्यमी, अपने देश के आधार पर, इंटरनेट पर विज्ञापन और विपणन पर $ 500 डॉलर तक खर्च करता है, और होटल या होटल के मालिक कमरे के 25% तक का शुल्क लेता है। दुनिया भर में उद्यमियों को विज्ञापन बाजार में मध्यस्थों को केवल अपने सामान या सेवाओं को बेचने के लिए लाखों डॉलर प्रदान करने के लिए मजबूर होना पड़ता है, और उपयोगकर्ताओं को विज्ञापन और विपणन के लिए बढ़ी हुई कीमतों के कारण सामान या सेवाओं की बढ़ी हुई लागत के अलावा कुछ भी नहीं मिलता है।
लेकिन क्रॉसपे समुदाय में नहीं, जहां आधिकारिक सामुदायिक सदस्यों की प्रोफाइल सोशल नेटवर्किंग, रैंकिंग, इतिहास, भरोसेमंद, पारदर्शी, और उपयोगकर्ताओं के पूर्ण नियंत्रण के अनुसार बनाई गई हैं। इसका अर्थ यह है कि उपयोगकर्ता अब क्रॉसपेज़ को उद्यमी या विज्ञापन एजेंसी को अपना विपणन डेटा और खोज वरीयता प्रदान करने के लिए सक्षम करके अपनी व्यक्तिगत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।
यह मॉडल क्रॉसपे समुदाय में नामांकित उद्यमियों, विशेष विपणन और विज्ञापन प्रयासों के बिना, ग्राहकों को आकर्षित करने, और क्रॉसपे समुदाय के सदस्यों को बेचे जाने वाले उत्पादों / सेवाओं के मूल्य पर महत्वपूर्ण छूट प्राप्त करने के लिए अधिकृत किया गया है या नकदी वापस सीपीएस टोकन।
उपयोगकर्ता कार्रवाई के लिए एक प्रोत्साहन के रूप में, सिस्टम इस वैचारिक ढांचे के भीतर अभिनय, विभिन्न उपयोगकर्ता समूहों द्वारा प्राप्त सीपीएस अंक, रेटिंग और टोकन का उपयोग करता है। यह व्यवहार मॉडल उद्यमियों और उपभोक्ताओं के बीच न केवल पारस्परिक रूप से लाभप्रद संबंधों को विकसित करने के लिए विभिन्न विपणन रणनीतियों के व्यावहारिक अनुप्रयोग के लिए महान अवसर खोलता है, बल्कि अन्य उपयोगकर्ता समूहों के बीच भी।
आर्थिक क्रॉसस्पेस
क्रॉसपे रैंकिंग सिस्टम सक्रिय क्रॉसपे उपयोगकर्ताओं-क्रॉसपे के अधिकारियों को सिस्टम में स्वतंत्र रूप से मॉडरेट करके, क्रॉसपेज़ इकोनॉमी स्पेस का प्रबंधन और सीपीएस टोकन प्राप्त करके समुदाय में अपनी सामाजिक स्थिति (रैंक) को बेहतर बनाने की अनुमति देता है: प्रदान की गई वस्तुओं और सेवाओं की गुणवत्ता की जांच करना।
  • प्रदान की गई वस्तुओं और सेवाओं की गुणवत्ता की जांच करें
  • स्मार्ट अनुबंध शुरू करें
  • उत्पन्न विवाद को हल करें
  • माल और सेवाओं की नई श्रेणियां बनाना
  • समीक्षा छोड़कर, विज्ञापनों को हटाने, देखकर
  • विज्ञापनों की जांच, अन्य उपयोगकर्ता प्रोफाइल से मेल खाते हैं
  • अनुबंध और स्मार्ट अनुबंध के लिए टेम्पलेट बनाएं
  • अन्य उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करें
  • बस क्रॉसपे समुदाय के बारे में जानकारी साझा करें
  • और कई अन्य चीजों के लिए
समुदाय के सक्रिय सदस्य क्रॉसपेज़ द्वारा विकसित इंटेलिजेंट विकी तकनीक का उपयोग कर सिस्टम में सबसे बड़ा परिवर्तन करते हैं। उपयोगकर्ता एक नया संशोधन चुनता है और, यदि स्वीकार किया जाता है, तो संशोधन निर्माता को पुरस्कार मिलता है और सिस्टम में इसकी रैंकिंग में सुधार होता है।
प्रत्येक खुले लेखापरीक्षा के बारे में विवरण: क्रॉसपे समुदाय के जीवन में योगदान के लिए कौन से परिवर्तन, प्रस्तावित, कौन और क्या भुगतान प्राप्त हुए थे। एक सीपीएस टोकन प्राप्त करने के लिए वैध उपयोगकर्ता के लिए आवश्यक सभी एक स्मार्टफोन और इंटरनेट कनेक्शन है।
प्रौद्योगिकी
क्रॉसपे और ब्लॉकचेन ब्लॉकचेन
के लिए धन्यवाद, क्रॉसपेज़ दुनिया भर में सामान और सेवा बाजार से मध्यस्थों को हटा देता है और उद्यमियों और उपभोक्ताओं को एक नई डिजिटल अर्थव्यवस्था के निर्माण में भाग लेने में सक्षम बनाता है: नए व्यापार मॉडल को लागू करने के लिए, बिक्री से स्वचालित बिक्री प्रक्रियाओं को उत्पाद बिक्री से लेकर अंतिम उपयोगकर्ताओं तक धोखाधड़ी के स्तर को कम करने के लिए, उपस्थित लोगों के बीच एक वितरित रजिस्ट्री जोड़कर, कार्य साथी को सरल बनाएं।
क्रॉसपेज़ ब्लॉकचेन की क्रांतिकारी तकनीक के बुनियादी सिद्धांतों का उपयोग करता है:
  • सूचना सभी नेटवर्क सदस्यों के बीच वितरित की जाती है
  • सार्वजनिक पहुंच के लिए धन्यवाद, कोई भी जानकारी की जांच कर सकता है
  • सुरक्षा: क्रिप्टोग्राफी का उपयोग करके संग्रहीत जानकारी
  • रजिस्ट्री: ब्लॉक पर पहुंचने वाली जानकारी का परीक्षण उपयोगकर्ताओं के बीच परीक्षण और सिंक्रनाइज़ किया जाता है
क्रॉसपे और बिग डेटा
बिग डेटा तकनीक आपको क्रॉसपे उपयोगकर्ताओं द्वारा उत्पन्न जानकारी के निरंतर प्रवाह की महत्वपूर्ण मात्रा को संसाधित और संकलित करने देती है। विभिन्न लागू प्रौद्योगिकियों का उपयोग करके इस डेटा का विश्लेषण करने से हम अपने सामुदायिक विकास परिचालन योजना के हर रोज महत्वपूर्ण कार्यों को पूरा करने में सक्षम होंगे।
उदाहरण के लिए, विश्व अर्थव्यवस्था के विभिन्न बाजारों और आदर्श फ्रेमवर्क के निर्माण में उपयोगकर्ताओं की सुविधा के लिए बाजार सूची स्केलिंग।
कृत्रिम बुद्धिमान एल्गोरिदम के साथ बिग डेटा एकीकरण उद्यमियों और उपभोक्ताओं के लिए जबरदस्त अवसर खोलता है।
निकट भविष्य में: क्रॉसपे स्वतंत्र रूप से क्रॉसपेज़ उपयोगकर्ता मशीन के नुकसान का निदान करेंगे, अधिकतम मूल्य, गुणवत्ता और छूट के लिए निकटतम मरम्मत सेवा ढूंढें, बीमा का विस्तार करें, स्वचालित डीलर से सर्वोत्तम स्थिति में प्रस्ताव का चयन करें और उपयोगकर्ता प्राप्त करता है इस प्रस्ताव को देखने के लिए सीपीएस टोकन।
क्रॉसपे और स्मार्ट अनुबंध
डिजिटल अर्थव्यवस्था जितनी संभव हो उतनी कार्रवाइयों को स्वचालित करती है और इसके साथ जुड़े विभिन्न प्रक्रियाओं से जितना संभव हो उतना मानव कारक शामिल नहीं करती है।
कई ब्लॉक प्लेटफार्मों में, स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट, जो मूल रूप से एक प्रोग्राम है, एक अविनाशी नेटवर्किंग एजेंट के कार्यों को निष्पादित करता है, सभी सख्ती से परिभाषित क्रियाएं, चरणबद्ध चरणबद्ध और स्वचालित।
क्रॉसपे समुदाय में, स्मार्ट अनुबंध क्रॉसपे - उद्यमियों और उपभोक्ताओं के बीच आर्थिक और सामाजिक संबंधों के केंद्र में है। सिस्टम प्रतिभागी अपने स्वयं के स्मार्ट अनुबंध बना सकते हैं या पहले से तैयार किए गए लोगों का लाभ उठा सकते हैं।
क्रॉसपे और
चीजों का इंटरनेट (आईओटी) इंटरनेट चीजों को वास्तविक समय में दुनिया में कहीं भी संपत्तियों को नियंत्रित करने और विभिन्न तकनीकी उपकरणों से जानकारी प्राप्त करने से।
स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स के साथ एकीकृत करते समय, ऐसे डिवाइस, उदाहरण के लिए, पीओएस टर्मिनल, भुगतान रद्द या आरंभ कर सकते हैं, इंटेलिजेंट अनुबंध में निर्दिष्ट एल्गोरिदम के अनुसार लेनदेन का प्रबंधन कर सकते हैं, अनावश्यक मध्यस्थ कार्रवाई और ब्रोकरेज सेक्शन को छोड़कर कार्यों को छोड़कर बड़ी सूची पूरी कर सकते हैं।
क्रॉसपे समुदाय में स्मार्ट अनुबंधों को तेज़ी से और आसानी से बनाएं और उन्हें इंटरनेट के साथ एकीकृत करें, उपयोगकर्ता स्वतंत्र रूप से आर्थिक और समय की लागत को कम करके आर्थिक और सामाजिक स्थान का प्रबंधन कर सकते हैं।
क्रॉसपे और एपीआई
स्कैनर्स, बारकोड सेंसर, विभिन्न पाठक जानकारी का उपयोग कर क्रॉसपे समुदाय में हजारों विभिन्न सेवाओं, लाखों ऑनलाइन और ऑफ़लाइन स्टोर, बैंक, कंपनियां और उद्यमियों में एकीकृत दो क्लिकों में एप्लिकेशन सॉफ़्टवेयर।
क्रॉसपेज़ मोबाइल बैंक, स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट और एपीआई का उपयोग करके, उद्यमी क्रॉसपे सिस्टम के माध्यम से सीधे उपयोगकर्ताओं को समाप्त करने के लिए सामानों और सेवाओं की बिक्री को स्वचालित करते हैं, जो व्यापार की बिक्री और लाभप्रदता में काफी वृद्धि करेगा।
इस मामले में कुछ भी जटिल नहीं है, बिटकॉइन के समान ही: क्रॉसू सिस्टम द्वारा संसाधित पाठक सेंसर के माध्यम से शैम्पू उत्पादन लाइन से जानकारी, जो मालवाहक वाहक पाती है, जहाज को इष्टतम मूल्य, अंतिम थोक और खुदरा ग्राहकों के माध्यम से किराए पर लेती है और स्मार्ट अनुबंध श्रृंखला में सभी प्रतिभागियों के साथ एक समझौता निष्कर्ष निकाला है।
विकी-क्रॉसपे और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई)
विकी-टेक्नोलॉजी एक वेब-बिल्डिंग तकनीक है जो सामूहिक विकास, भंडारण, संरचना पाठ, हाइपरटेक्स्ट, फाइलें, मल्टीमीडिया के लिए डिज़ाइन की गई है।
हमारी तकनीक, जिसे हम विकिपीडिया सिद्धांत, गिट टेक्नोलॉजी के आधार पर स्मार्टविकि कहते हैं, अधिकृत उपयोगकर्ताओं को क्रॉसपे समुदाय के लाभ के लिए सिस्टम के सभी क्षेत्रों में फिट करने और इसके लिए सामुदायिक टोकन प्राप्त करने में सक्षम बनाता है।
इसके अलावा, अधिकृत क्रॉसपे उपयोगकर्ताओं को सभी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस टेक्नोलॉजी क्षमताओं तक पहुंच होगी जो क्रॉसपे समुदाय के सभी क्षेत्रों को प्रभावित करते हैं - आर्थिक से सामाजिक तक। और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इस तकनीक के लिए, रूसी राज्य और बड़े उद्यमों के साथ दर्जनों परियोजनाओं में लागू हमारे अभ्यासों के विकास के साथ, क्रॉसपे सेवा हमेशा हमारे उपयोगकर्ताओं के लिए आरामदायक रखने के लिए अपग्रेड की जाएगी।
सेलुलर आवेदन
क्रॉसस्पेस का मोबाइल बैंक
क्रॉसपेज़ सामुदायिक मोबाइल बैंकिंग एप्लिकेशन विसा, मास्टरकार्ड और यूनियनपे के साथ छूट प्राप्त करता है और ऑफ़लाइन टोकन प्राप्त करता है और फ़ियाट मनी और क्रिप्टोकुरेंसी के साथ वर्चुअल पेमेंट कार्ड के माध्यम से तत्काल भुगतान - लेन-देन के लिए बिलों से लेकर दुनिया भर में 50 मिलियन से अधिक पीओएस टर्मिनलों के माध्यम से गम खरीद के बिलों से और एनएफएस से सुसज्जित हजारों सेवाएं: ऐप्पल पे, सैमसंग पे, Google पे, और अधिक।
आईसीओ संरचनाएं
इकोनोमिक टोकन सीपीएस
ROADMAP
2017 (III वर्ग) 
सामरिक विश्लेषण और दुनिया और क्रिप्टो-आर्थिक प्रणाली, राष्ट्रीय बाजार, व्यापार मंच, सिस्टम। क्रॉसपे अवधारणा विकसित की गई थी
2017 (III वर्ग) 
निवेश बीज - $ 500,000। क्रॉसपे शुरू करें
2017 (चौथी तिमाही) 
वैश्विक वास्तुकला और वैश्विक अर्थव्यवस्था में बदलावों को ध्यान में रखते हुए आंतरिक वास्तुकला और क्रॉसपे की आर्थिक संरचना का डेटा प्रसंस्करण और डिजाइन
2018 (क्वार्टर) 
डिज़ाइन और विकसित: प्रोटोटाइप, आर्किटेक्चर और फ्रंट एंड सिस्टम, इंटेलिजेंट कॉन्ट्रैक्ट सीपीएस, लैंडिंग-क्रॉसपे पेज, और क्रॉसपेज़ बाउंटी सिस्टम फेसबुक ग्राफ एपीआई, ट्विटर एपीआई और टेलीग्राम के साथ एकीकृत
2018 (द्वितीय-तृतीय वर्ग) 
सक्रिय विकास चरण: बैकएंड, फ्रंटएंड, बिलिंग। एक अंतरराष्ट्रीय साथी खोजें। क्रॉसपे टीम का विस्तार
2018 (III वर्ग) 
वैज्ञानिक टीम को अनुदान और क्रॉसपे के विकास में समुदाय के सदस्यों को शामिल करना
2018 (III-IV वर्ग) 
क्रॉसपे के बीटा संस्करण लॉन्च करें। "क्रॉसपे स्मार्टविकि" एल्गोरिदम चलाएं। आईओएस और एंड्रॉइड के लिए आवेदन विकास। स्मार्ट अनुबंध के लिए मूल निर्माण। क्रिप्टोकुरेंसी एक्सचेंज। खुले एपीआई के कार्यान्वयन। मोबाइल बैंकिंग। डिजिटल बहुआयामी वॉलेट। फिक्स्ड सिस्टम और अतिरिक्त कार्यक्षमता। मूल भाषा का स्थानीयकरण
2018 (चौथी तिमाही) 
राज्य के विधायी, कानूनी और न्यायिक मानदंडों के लिए बुनियादी अनुकूलन
201 9 (I-II वर्ग) 
क्रॉसपेज़ का लॉन्च एक बहुभाषी विकेन्द्रीकृत प्रणाली है। वैश्विक विज्ञापन अभियान का शुभारंभ - "क्रॉसपे - विश्व बाजार"
201 9 (i-III वर्ग) 
बिग डेटा प्रौद्योगिकी का कार्यान्वयन। चीजों के इंटरनेट (आईओटी) की तकनीक के साथ काम कर रहे एकीकरण: प्रौद्योगिकी के आवेदन की शुरुआत आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस: आईपीओ की तैयारी
201 9 
विश्व की शुरुआत क्रॉसपे डिजिटल मॉडल में आर्थिक संक्रमण
टीम
इस समय क्रॉसपे के बारे में प्रासंगिक जानकारी प्राप्त करने के लिए, कृपया निम्नलिखित संदर्भों के लिए कुछ संसाधनों का पालन करें:
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar