Kamis, 24 Mei 2018

CRYPTOCARZ : एक आभासी वास्तविकता मल्टीप्लेयर अनुभव सक्षम



इस आलेख में सभी को नमस्कार मैं निम्नलिखित दिलचस्प मानदंडों के आधार पर क्रिप्टोकार्ज़ द वर्ल्ड का पहला वीआर वर्ल्ड-क्लास रेसिंग अनुभव कहलाता हूं, जिसमें एक दिलचस्प आईसीओ विश्लेषण प्रस्तुत किया जाएगा:
CryptoCarz क्या है?
एक मल्टीप्लेयर, वर्चुअल रियलिटी सक्षम रेसिंग अनुभव, जो ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी द्वारा संचालित है, आपको अपनी सवारी ऑनलाइन बनाने और चलाने की इजाजत देता है जहां हमारे रैसेट्रैक आपको अपने कौशल का परीक्षण करने देंगे। हमारा गेराज अद्वितीय निर्माण बनाने के लिए नवीनतम मोड और किट पेश करेगा। प्रत्येक कार एक सीमित संस्करण श्रृंखला मॉडल से है जो आपके वर्चुअल गेराज में एक वास्तविक कार की तरह एक संग्रहित टुकड़ा भी होगी।
अपने वर्चुअल शोरूम में अपनी सवारी देखने के लिए अपने दोस्तों को आमंत्रित करें, फिर पेडल को रेसिंग एक्शन के विभिन्न तरीकों से धातु में डाल दें। CryptoCarz मॉडल लोकप्रिय क्रिप्टोक्रांस से संबंधित हैं, इसलिए यहां कुछ रोमांचक पहलुओं की अपेक्षा करें, लेकिन हम इस पल के लिए आपको और नहीं बता सकते हैं।
ब्लाचेन पावर
क्रिप्टोकैज ने ईथरियम ब्लॉक्चिन को खरीदने के लिए आपको अपने निजी व्यक्तिगत ईरियम वॉलेट में स्टोर किए गए अपने स्वयं के व्यक्तिगत रेसिंग वाहनों को खरीदने और व्यापार करने की अनुमति दी है।
प्रत्येक मॉडल में सीमित कॉन्ट्रैक्ट कोड द्वारा लागू कारों की एक सीमित संख्या होगी, उसके बाद प्रत्येक प्रकार का कभी भी उत्पादन नहीं किया जाएगा ... दौड़ में भाग लेने के लिए, आपको कार का मालिकाना होगा या किराए पर लेना होगा। ई-स्पोर्ट एरेना टूर्नामेंट की घटनाओं की अपेक्षा करें और बहुत कुछ, जिसमें आप अपनी कारों को अपने ब्लॉकचेन गेराज से लोड करने में भाग लेंगे।
हम न केवल एक ब्लॉकचेन टोकन हैं और केवल 'क्रिप्टो-संग्रहणीय' से अधिक हैं। हम CryptoCarz हैं, और हम हमेशा के लिए गेमिंग बदलने के लिए तैयार हैं!
हम जो हैं
क्रिप्टोकार्ज़ को गर्व से ब्लॉकचैन स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया गया है, हम क्रिप्टो उत्साही, गेमर्स, पेशेवर डेवलपर्स और कार प्रेमियों के सामूहिक हैं जो दुनिया को सर्वोत्तम पेशकश के खिलाफ चुनौती देने के अलावा कुछ और नहीं चाहते हैं।
मैं क्रिप्टोकार कहां खरीद सकता हूं?
क्रिप्टोकार्ज़ वेबसाइट www.cryptocarz.io पर आपको लगता है कि कार जल्द से जल्द उपलब्ध हो  जाएंगी,  ट्यूनेड रहें और सोशल मीडिया पर हमें फ़ॉलो करें!
प्रत्येक मॉडल में चरित्रों की एक श्रृंखला है जो दौड़ के दौरान एक कार के भरोसेमंद और प्रदर्शन को प्रभावित करेगी।
इन विशेषताओं को इंजन और निलंबन जैसे कुछ घटकों के अतिरिक्त या प्रतिस्थापन के साथ समय में बदला जा सकता है, जिससे प्रत्येक कार वास्तव में अद्वितीय हो जाती है। घटकों की स्वामित्व उपयोगकर्ता के वॉलेट के अंदर टोकन स्वामित्व द्वारा स्थापित की जाएगी।



कोर गेम में सिंगल और मल्टीप्लेयर मोड, एक रेसिंग सिमुलेशन टूल, टाइम ट्रायल एंड्रैक्टिस रन विकल्प और 'गैरेज रूम' होगा जहां खिलाड़ी संशोधित कर सकते हैं और दौड़ने के बाद और बाद में अपनी कार को मरम्मत कर सकते हैं।
कोर गेम के रिलीज के बाद, प्लेयर फीडबैक के आधार पर अतिरिक्त फीचर्स जोड़े जाएंगे। इसका उद्देश्य एक खुला और सहयोगी मंच प्रदान करना है जो सक्रिय रूप से सहायक पारिस्थितिकी तंत्र को बढ़ाता है और तीसरे पक्ष के विकास के लिए मंच खोलने के लिए व्यापक समुदाय की प्रतिभा को पूरी तरह से शामिल करता है।
हम दौड़ घटकों, नई और कस्टम-डिज़ाइन वाली कारों और रेसिंग लीग को व्यवस्थित करने और स्थापित करने के विकल्प जैसे गेम घटकों को बनाने के लिए एक नया पारिस्थितिकी तंत्र संलग्न करना चाहते हैं।



प्रौद्योगिकी और डेटा लैंडस्केप
क्रिप्टोकाज़ इश्युस प्लेटफॉर्म निम्नलिखित को एक साथ रखेगा:
  • एथेरियम नेटवर्क
  • ईआरसी 721 स्मार्ट अनुबंध का उपयोग कर एनएफटी
  • स्मार्ट अनुबंध का उपयोग कर नीलामी इंजन
  • वेब अनुप्रयोग और उपयोगकर्ता प्रमाणीकरण
एथेरियम नेटवर्क क्यों? एथेरियम प्रोग्राममेबल ब्लॉकचेन हमें 'ट्रस्टलेस' नीलामी प्रक्रिया को सक्षम करने और किसी तीसरे पक्ष की आवश्यकता के बिना डिजिटल परिसंपत्तियों के स्वामित्व को स्थानांतरित करने की अनुमति देता है। इथेरियम पर विकसित किए जा रहे डैप्स का हालिया उछाल हमें नेटवर्क की स्थायित्व में विश्वास देता है।
CryptoCarz एनएफटी एक स्मार्ट अनुबंध द्वारा जारी किया जाएगा और ईआरसी 721 टोकन मानक (संदर्भ: https://github.com/ethereum/EIPs/  ब्लोब / मास्टर / ईआईपीएस / eip-721.md) के आधार पर एथेरियम ब्लॉकचेन में संग्रहीत किया जाएगा 
नीलामी इंजन एथेरियम स्मार्ट अनुबंध द्वारा संभाला जाएगा। कार के विनिर्देशों और अत्याधुनिक ग्राफिक्स के साथ-साथ प्रत्येक क्रिप्टो कार्ज़ को एनएफटी से बंधे रखा जाएगा। अंतिम उपयोगकर्ता नीलामी चक्र के अंत में बोली लगा सकते हैं और उनका दावा कर सकते हैं।
स्मार्ट अनुबंध कार नीलामी जीवन चक्र को संभालेगा:
  • नीलामी बनाना
  • बोलियां प्रबंधित करना और क्रमबद्ध करना।
  • नीलामी विजेताओं और हारने वालों का चयन करना।
  • विजेताओं और प्रसंस्करण धनवापसी के लिए टोकन के स्वामित्व को स्थानांतरित करना।
क्लाइंट सर्वर अनुप्रयोग प्रोग्रामिंग इंटरफ़ेस और इसके वेब 2.0 घटकों के अलावा, वेब 3.0 ब्लॉकचेन घटकों के अतिरिक्त आर्किटेक्चर प्रौद्योगिकी ढेर की जटिलता बढ़ जाती है। उपयोगकर्ता प्रमाणीकरण मेटामास्क जैसे किसी भी तृतीय-पक्ष क्लाइंट वॉलेट पर रील किया जाता है।
डेटा संरचना
ईथरम ब्लॉक्सचेन पर भंडारण डेटा अंततः उपभोक्ता और कंपनियों के लिए विस्तारित हो सकता है
प्रारंभ में, स्मार्ट डेटा स्तर (जैसे कार ग्राफिक्स) में संग्रहीत नहीं किया गया सभी डेटा एक केंद्रीकृत सर्वर में संग्रहीत किया जाएगा, जबकि विकेन्द्रीकृत स्टोरेज समाधान (जैसे इंटरप्लानेटरी फाइल सिस्टम) भविष्य में उपयोग किया जाएगा। समय के साथ डेटा को सुसंगत रखने के लिए, क्रिप्टो कार्ज़ डेटा परत में पांच डेटा संरचनाएं होती हैं जो एथेरियम स्मार्ट अनुबंधों के साथ अंतर्निहित होती हैं।



ROADMAP
क्रिप्टोकैज को तीन चरणों में विकसित और रिलीज किया जाएगा, जो पूर्व विकास कार्य का पालन करेगा।
यह एक आभासी गेराज और एक इंटरैक्टिव रेस ट्रैक के निर्माण के साथ शुरू होगा। इसके बाद, हम एक बाजार छोड़ देंगे और सिंगल प्लेयर टाइम ट्रायल मोड जोड़ देंगे। अंत में, हम वीआर-सक्षम प्लेटफ़ॉर्म पर गेम को विस्तारित करते समय मल्टीप्लेयर और टूर्नामेंट मोड सक्षम करेंगे।



इस प्रस्ताव की प्रगति का योगदान और जानकारी के लिए, आप निम्न में से कुछ लिंक देख सकते हैं:
बिटकोंटॉक उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
Bitcointalk प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar