Sabtu, 19 Mei 2018

जीईएसई : प्लेटफार्म जो अल्कोहल बिजनेस में शामिल तीन शेयरधारकों को एकजुट करती है

 सभी को नमस्कार, यह नया डिप्स्टिंगन मैं जीईएसई प्रोजेक्ट के बारे में परिचय देना चाहता हूं, और अधिक जानकारी के लिए बस निम्नलिखित चर्चा पर जाएं:
गेज़ एक ऐसा मंच है जो अल्कोहल व्यवसाय में शामिल तीन हितधारकों को एक साथ लाता है। शेयरधारक उत्पादक, विक्रेता और उपभोक्ता हैं। गेज़ एक ऐसा समुदाय है जो अल्कोहल उत्पादों के उपभोक्ताओं के लिए डिज़ाइन किया गया है जो वे खरीदते सामानों की गुणवत्ता सुनिश्चित करना चाहते हैं, जो स्थानीय कंपनियां प्लेटफ़ॉर्म और ब्रांडों में आगे बढ़ रही हैं जो प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग लक्षित दर्शकों तक पहुंच प्राप्त करती हैं।

प्लेटफार्म गेज ब्लॉकचेन दुनिया भर में मादक पेय पदार्थों का पूरा डेटाबेस है, जो उपयोगकर्ताओं को अपने स्वाद वरीयताओं के अनुरूप गुणवत्ता वाले उत्पादों को जल्दी से चुनने की अनुमति देता है। जानकारी ढूंढना कभी आसान नहीं रहा है: अब, पूर्ण उत्पाद सामग्री जानकारी प्राप्त करने के लिए, उपभोक्ता को बस अपने स्मार्टफ़ोन को बोतल से जुड़े एनएफसी लेबल के शीर्ष पर रखना होगा। गैज़ प्लेटफ़ॉर्म उपभोक्ताओं को रेस्तरां और पब में अलमारियों पर गुणवत्ता वाले सामान ढूंढने में सहायता करता है।
गेज़ की मदद से, उपयोगकर्ता अल्कोहल उत्पाद का एक अच्छा ब्रांड चुनने और कीमतों की तुलना करने में सक्षम होंगे, ऐसी परिस्थितियां जहां उपभोक्ता अपने द्वारा खरीदे जाने वाले उत्पादों के बारे में अनिश्चित हैं, वे उपलब्ध कृत्रिम बुद्धि का भी उपयोग कर सकते हैं। गैज़ प्लेटफार्म उपयोगकर्ताओं को किसी भी उत्पाद के बारे में अपनी राय साझा करने, उनके ब्लॉग पर पोस्ट प्रकाशित करने और अन्य प्रतिभागियों की राय पर टिप्पणी करने में मदद करेगा। विज्ञापनदाताओं के पास अपने उत्पादों का विज्ञापन करने के लिए विभिन्न टूल्स भी हो सकते हैं। प्रत्येक गेज़ उपयोगकर्ता मंच के ढांचे के भीतर अल्कोहल पर अपना ब्लॉग शुरू कर सकता है। सिस्टम में प्रतिभागियों को उन पदों का चयन करने का अवसर होता है जिन्हें वे सबसे दिलचस्प और उपयोगी पाते हैं।
प्रत्येक वोट के लिए, ब्लॉग लेखकों को क्रिप्टोकुरेंसी में पुरस्कार प्राप्त होते हैं। गेज़ व्यवसायों को अपने उत्पादों के प्रचार के लिए नए चैनल प्राप्त करने में भी मदद करेगा, जो अल्कोहल बाजार में आवश्यक हैं, जहां विज्ञापन अक्सर कानून द्वारा प्रतिबंधित होता है। ब्लॉग लेखकों को क्रिप्टोकुरेंसी में पुरस्कार प्राप्त होते हैं। गेज़ व्यवसायों को अपने उत्पादों के प्रचार के लिए नए चैनल प्राप्त करने में भी मदद करेगा, जो अल्कोहल बाजार में आवश्यक हैं, जहां विज्ञापन अक्सर कानून द्वारा प्रतिबंधित होता है। ब्लॉग लेखकों को क्रिप्टोकुरेंसी में पुरस्कार प्राप्त होते हैं। गेज़ व्यवसायों को अपने उत्पादों के प्रचार के लिए नए चैनल प्राप्त करने में भी मदद करेगा, जो अल्कोहल बाजार में आवश्यक हैं, जहां विज्ञापन अक्सर कानून द्वारा प्रतिबंधित होता है।

टोकन की जानकारी

मंच टोकन नाम गीज़ है।
यह एक ईथरियम नेटवर्क पर एक संगत ईआरसी 20 के साथ आधारित है।
पूर्व आईसीओ मंच 25 मई, 2018 को शुरू होगा और 30 मई, 2018 तक चलता रहेगा।
मुख्य आईसीओ 1 जुलाई, 2018 से शुरू होगा और 30 जुलाई, 2018 तक चलता रहेगा।
आईसीओ 1 गीज़ के दौरान $ 0.1 के बराबर होगा। आईसीओ के दौरान प्राप्त होने वाली मुद्राएं ईटीएच और बीटीसी हैं।
प्रारंभिक निवेशक प्री-आईसीओ चरण में टोकन खरीद के लिए 30% तक छूट प्राप्त कर पाएंगे।
मुख्य आईसीओ के दौरान, अधिकतम छूट 25% है और हर सप्ताह 5% तक गिर जाएगी।
आने वाले प्लेटफार्म कार्यक्रमों में से कुछ इस साल के अंत में विदेशी एक्सचेंजों और एआई विकास पर गेज़ की प्रस्थान सूची हैं।

रोडमैप

2016: विरोधी नकली लेबल के विकास पर अनुसंधान
अक्टूबर 2017: गैज़ परियोजना के अवधारणा विकास
मार्च 2018: ब्लॉकचेन लॉन्च
अप्रैल 2018: मंच बीटा संस्करण का शुभारंभ
मई 2018: मोबाइल एप्लिकेशन लॉन्च
जुलाई 2018: आईसीओ लॉन्च
अगस्त 2018: सिस्टम एक्सचेंजों पर सिस्टम रिलीज संस्करण, टोकन लिस्टिंग लॉन्च करना
सितंबर 2018: सीआईएस अल्कोहल बाजार के एक बड़े हिस्से का कवरेज
अक्टूबर 2018: एआई विकास
दिसंबर 2018: यूरोप और एशिया के थीमकेट तक पहुंच
फरवरी 201 9: उत्तरी और दक्षिणी अमेरिका के बाजारों तक पहुंच।
इस प्रस्ताव की प्रगति का योगदान और जानकारी के लिए, आप निम्न में से कुछ लिंक देख सकते हैं:
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar