Senin, 07 Mei 2018

पहले विकेन्द्रीकृत मोटर वाहन ईकॉमर्स मंच Autobay

Autobay मंच

ICOgan.com ~ ऑटोमोटिव दुनिया उन क्षेत्रों में से एक है जहां कई लोगों को मोटर वाहन शौक होना एक महंगा शौक है। लेकिन यहां तक ​​कि बहुत से लोग ऑटोमोटिव, दोनों प्रयोगों और व्यावसायिक उद्देश्यों के लिए संशोधन पसंद करते हैं। इस क्षेत्र में रुचि रखने वाले बहुत से लोग, या तो दो-पहिया वाहन या चार, साथ ही अन्य प्रकार के वाहनों में भी रुचि रखते हैं। ऑटोमोटिव टेक्नोलॉजी का विकास जो हमेशा उभर रहा है, भी इस क्षेत्र में व्यवसाय करने की संभावना बनाने के लिए और अधिक दिलचस्प हो जाता है, जिससे वह हमेशा लाभ का वादा कर सकता है।
आप में से उन लोगों के लिए जिनके पास ऑटोमोटिव के क्षेत्र में शौक है, यह बहुत अच्छा होगा यदि आपका शौक किसी व्यवसाय में चलाया जा सके। ऑटोमेटिव अभी भी एक आशाजनक व्यवसाय क्षेत्र है, हर साल स्वचालित उत्पाद बिक्री की बढ़ती संख्या को देखते हुए। शौक में बने व्यवसाय भविष्य में सफल होने की अधिक संभावना रखते हैं, हर साल बढ़ती दुनिया में वाहन उपयोगकर्ता, संभावित ग्राहकों की एक बड़ी संख्या प्रदान कर सकते हैं।
कई देशों में तकनीकी प्रगति, न केवल हर किसी के लिए बातचीत और जानकारी साझा करना आसान बनाता है। लेकिन यह उद्यमियों / व्यापारियों के लिए अंतरिक्ष और समय की सीमाओं के बारे में सोचने के बिना संभावित ग्राहकों तक पहुंचने में सक्षम होने के लिए एक अलग जगह भी प्रदान करता है।
प्रौद्योगिकी की भूमिका जो तेजी से विकसित हुई है, यह एक कारक बन जाती है जो व्यापार कलाकारों को हर महीने एक बड़ा लाभ प्राप्त करने में सुविधा दे सकती है। वास्तव में, यह कहा जा सकता है कि अब लगभग हर प्रयास ऑनलाइन मीडिया के माध्यम से आसानी से चलाया जा सकता है। ऑटोमोटिव व्यवसाय के अवसरों की विविधता का जिक्र नहीं करना जो हाल ही में विभिन्न ऑनलाइन मीडिया साइटों के माध्यम से अपने मालिकों को चलाने के लिए शुरू हुआ।
Autobay मंच
Autobay मंच
ऑटोबाय ऑटोमोबाइल क्षेत्र में व्यावसायिक लोगों की जरूरतों को पूरा करने की कोशिश करता है जो ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी का उपयोग करके ऑटोमोटिव क्षेत्र में एक पारिस्थितिकी तंत्र बनाने की कोशिश कर रहा है। Autobay पहला विकेन्द्रीकृत ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म है जो अपने उपयोगकर्ताओं को क्रिप्टोकुरेंसी के साथ किसी भी वाहन को खरीदने, बेचने और नीलामी करने देता है।
हर साल दुनिया भर में 80,000,000 से अधिक नई कारें बेची जाती हैं और केवल यूएस में 100,000 से अधिक प्रयुक्त कारें हर दिन बेची जाती हैं। Autobay (इस मामले में वाहन), आसान और सुरक्षित एक वाहन की खरीद के लिए उन्हें एक वित्तीय परिसंपत्ति के रूप में कार्य करने के लिए माल खरीदने के लिए अनुमति देता है, जबकि रोजमर्रा की समस्याओं ऑटोमोबाइल उद्योग को पूरा करने, एक प्रक्रिया और अधिक सुरक्षित है कि बनाने के लिए cryptocurrency के लिए वास्तविक मूल्य बनाने के लिए सपना था।
Autobay फंड आवंटन
Autobay फंड आवंटन
ऑटोबेड टोकन सूचना:
  • टोकन नाम: एबीएक्स
  • प्लेटफार्म प्रोटोकॉल: एथेरियम स्टैंडअर्ट ईआरसी 20
  • टोकन वैल्यू: 1 एबीएक्स = 0.0001 ईटीएच
  • भुगतान: ईटीएच, बीटीसी
  • आईसीओ में टोकन वितरण: 54%
  • सॉफ्ट कैप:
  • हार्ड टोपी: 24,000,000 अमरीकी डालर
  • कुल टोकन: 945,000,000
Autobay Roadmap
Autobay Roadmap
Autobay टीम
Autobay टीम
Autobay सलाहकार
Autobay सलाहकार
जानकारी हम लेख के हकदार पर प्रदान Autobay पहले मोटर वाहन विकेन्द्रीकृत ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म  केवल जानकारी का एक छोटा सा टुकड़ा केवल, कृपया आधिकारिक वेबसाइट पर जाएँ है  AutoBay  और पढ़ने AutoBay   श्वेतपत्र  में अधिक जानकारी और अधिक पूरा करने के लिए। कृपया निम्न लिंक पर जाएं:
वेबसाइट:  https://www.autobay.io/ 
Linkedin:  https://www.linkedin.com/company/11512853/ 
ट्विटर:  https://twitter.com/Autobayio 
फेसबुक:  https://www.facebook.com /Autobay.io/
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar