Selasa, 01 Mei 2018

क्रिप्टोनिया : क्रिप्टोकुरेंसी के साथ ऑनलाइन पोकर खेलें



क्रिप्टोनिया पोकर पोकर के रोमांच को एक ऑनलाइन पोकर कक्ष में पारदर्शीता और क्रिप्टोकुरेंसी के मूल्य के साथ लाता है जो ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी पर आधारित है। लचीला तरीके से ऑनलाइन पोकर खेल के लिए अब आप क्रिप्टोनिया, अपने पोकर क्रिप्टोकुरेंसी का उपयोग कर सकते हैं।
क्रिप्टोनिया पोकर के ऑनलाइन पोकर रूम को दुनिया भर में एक्सेस किया जा सकता है। खेल में निष्पक्षता और पारदर्शिता और आपकी धन की प्रतिस्थापन समय आप अपने से भी पोकर कमरे में शामिल हो सकते हैं और अपने टोकन के साथ खेल हो सकता है।
हम क्रिप्टोकुरेंसी को शक्ति देने वाला ब्लॉकचेन तकनीक आप दुनिया में कहीं भी आसान लेन-देन करने में मदद करेगी। यह है कि सभी लेनदेन के बारे में डेटा सभी लेनदेन में पूर्ण पारदर्शिता करने के लिए विकेन्द्र सामान्य किया गया है।
पोकर कार्ड गेम का एक परिवार है जो जुआ, रणनीति और कौशल को जोड़ता है। सभी पोकर वेरिएंट गेम के आंतरिक भाग के रूप में सट्टेबाजी से संबंधित हैं और कम से कम कुछ में से कुछ कार्ड के संयोजन के आधार पर प्रत्येक हाथ के विजेता को निर्धारित कर रहे हैं। जो हाथ के अंत तक छिपा रहता है। पोकर गेम छिपे हुए कार्डों और जुआ प्रक्रियाओं की संख्या में साझा कार्ड या समुदाय में, जिन कार्डों का सामना किया जाता है, की संख्या में भिन्न होता है।
सबसे आधुनिक पोकर खेल में, या पहली शर्त दौर जो एक अधिक खिलाड़ियों के साथ शुरू होता है मजबूर के कुछ फार्म पर ले जाता  betting.In मानक पोकर, प्रत्येक खिलाड़ी अन्य खिलाड़ियों की तुलना में योग्य रेटिंग के आधार पर दांव लगाता है। यह क्रिया घड़ी की दिशा में जाता है, क्योंकि प्रत्येक खिलाड़ी बदले में, पिछला अधिकतम शर्त या गुना को मेल करना या कॉल करना है, शर्त की राशि खोना उस पल और सभी मामलों दायित्वों तक। खिलाड़ी जो शर्त से मेल खाता वे भी शर्त बढ़ाया या बढ़ाया जाता है। सट्टेबाजी अंतराल समाप्त होता है जब सभी खिलाड़ियों ने आखिरी शर्त या फोल्ड किया होता है। अगर सभी खिलाड़ियों को प्रत्येक दौर में एक गुना छोड़कर शेष खिलाड़ी अपने हाथों को खोलने के बिना बिना बर्तन इकट्ठा करें। अगर, अंतिम सट्टेबाजी दौर के बाद, एक से अधिक खिलाड़ी दौड़ में बने रहते हैं, तो एक मैच का पालन किया जाता है हाथ प्रकट होता है और खिलाड़ी जीतने वाले हाथ से पॉट लेता है।
ऑनलाइन पोकर समस्याएं और इसके समाधान
ऑनलाइन पोकर बाजार

वैकल्पिक शब्द

2018 में ऑनलाइन जुआ आकार 51.9 6 अरब डॉलर तक पहुंचने की उम्मीद थी, और ऑनलाइन पोकर ऑनलाइन गेमिंग का एक बड़ा हिस्सा है। वर्ष 2020 में बाजार 59.7 9 अरब डॉलर तक पहुंचने की उम्मीद है।
एक दशक पहले, ऑनलाइन पोकर उद्योग को नियामक नियंत्रण के कारण कुछ मंदी का सामना करना पड़ा, लेकिन पारदर्शिता और फेयरप्ले में सुधार के लिए ऑनलाइन पोकर कमरे द्वारा किए गए प्रयासों के बाद, अधिक से अधिक गेमर्स ऑनलाइन खेल के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। कुछ विधायी सुधार भी पहन रहे हैं ऑनलाइन पोकर को खिलाडी के लिए अधिक व्यवस्थित और आकर्षक बना दिया है।
धन और निकासी पर नियंत्रण

वैकल्पिक शब्द

पोकर अधिनियम के वित्त पोषण में देरी और कठोरता और निधियों को वापस लेने से खिलाड़ियों को ऑनलाइन खेलने से हतोत्साहित किया जाता है। प्रायः विभिन्न बैंक नियम, भुगतान प्रोसेसर की आवश्यकताएं, और पोकर कमरे द्वारा निर्धारित नियम दिया जाता है जो खिलाडी के नियंत्रण को अपने स्वयं के धन पर कम कर रहे हैं। चरम मामलों में, धन जमे से थे या खाता पर प्रतिबंध लगाया गया था, और कुछ मामलों में, लेनदेन शुल्क बहुत अधिक थे।
पोकर कमरे में उपयोग क्रिप्टोकुरेंसी

वैकल्पिक शब्द

क्रिप्टोनिया पोकर कमरे में, गेमर्स क्रिप्टोनीस के साथ खेल हो सकता है, जो ईथरम आधारित टोकन हैं। क्रिप्टोनिया हमारे पोकर कमरे के लिए शुरू की गई एक क्रिप्टोकुरेंसी है।
इसे दुनिया में कहीं से भी खरीदा और बेचा जा सकता है। हालांकि, क्रिप्टोनिया का उपयोग केवल उन क्षेत्रों से पोकर खेल के लिए किया जा सकता है जहां ऑनलाइन पोकर कानूनी, लाइसेंस प्राप्त है, और स्थानीय कानूनों द्वारा शासित नहीं है।
आसान फंड ट्रांसफर सिस्टम के साथ, विभिन्न क्षेत्रों के लोग ऑनलाइन पोकर खेल हो सकता है, और ईथरम-आधारित मुद्रा लेनदेन के समय कम करने में मदद करता है, खिलाड़ियों की तरलता को जोड़ती है, और पारिस्थितिकीय तंत्र और अधिक कुशल बनाते हैं।
विशेषताएं
  • सरल उपयोग करें
आप क्रिप्टोनिया खरीद सकते हैं, और दुनिया में कहीं से भी ऑनलाइन खेल हो सकता है।
  • पारदर्शिता
हमारे सॉफ़्टवेयर हमेशा ऐसा है कि यादृच्छिक शफलिंग यादृच्छिक संख्या उत्पन्न होता है।
  • एकांत
कार्यक्रम के नाम से गुमनाम और सुरक्षा पर रखा जाता है।
  • लाभ
क्रिप्टोनिया खरीदार पदोन्नति और घटनाओं के माध्यम से कुल टोकन का 15% प्राप्त कर सकते हैं।
  • लड़का
क्रिप्टोनिया की फेयरप्ले सिस्टम मंच पर किए गए धोखेबाज काम को समाप्त होता है

टोकन

वैकल्पिक शब्द

क्रिप्टोनिया टोकन मंच, क्रिप्टोनिया शक्ति
पोकर, दो सराहना शुरू किया- पिता-आईसीओ और
आईसीओ-खिलाडी और निवेश के लिए।
आईसीओ
प्री-आईसीओ: 10 अप्रैल, 2018 - 30 अप्रैल, 2018
हार्ड टोपी: 200,000,000 सीपीसी
मूल्य टोकन: 1 ईटीएच = 11,000 सीपीसी
आईसीओ: 01 मई, 2018 - 01 जुलाई, 2018
सॉफ़्ट कैप: 15,000,000 अमरीकी डालर या 275,000,000 सीपीसी
हार्ड कैप: 45,000,000 अमरीकी डालर या 550,000,000 सीपीसी
कुल आपूर्ति: 1,000,000,000 सीपीसी
मूल्य टोकन
चरण 1: 1 ईटीएच = 7,000 सीपीसी
चरण 2: 1 ईटीएच = 5,800 सीपीसी
आपूर्ति वितरण
75% आईसीओ
15% टूर्नामेंट
5% एक्सचेंज
5% टीम / सलाहकार
क्रिप्टोनिया पोकर लॉन्च करने के लिए तैयार है। क्रिप्टोनिया मंच पर आधिकारिक मुद्रा है। आईसीओ (प्रारंभिक क्रिप्टोनियाएर) के साथ ड्राइव, जहां खिलाड़ी हमारे कार्ड का 75% खरीद हो सकता है।
प्रचार और प्रचार के लिए शेष 20% हमारे ग्राहकों को मूल्य जोड़ते हैं, और 5% प्रमोटर, प्रबंधकों और सलाहकारों को आगे बढ़ने के लिए दिया गया। मंच में मूल्य जोड़ें।
क्रिप्टोनिया पोकर रूम में, गेमर्स क्रिप्टोनीस के साथ खेल हो सकता है, यह कार्ड इटोरम पर आधारित है। क्रिप्टोनिया एक क्रिप्टोकुरेंसी है जो हमारे पोकर रूम के लिए शुरू होता है।
इन्हें दुनिया में कहीं से भी खरीदा और बेचा जा सकता है। हालांकि, क्रिप्टोनिया का उपयोग केवल उस क्षेत्र से पोकर खेलने के लिए किया जा सकता है जहां ऑनलाइन पोकर कानूनी, लाइसेंस प्राप्त है, और स्थानीय कानून द्वारा शासित नहीं है।
एक आसान मनी ट्रांसफर सिस्टम के साथ, विभिन्न क्षेत्रों के लोग ऑनलाइन पोकर खेल सकते हैं, और ईथरम पर आधारित मुद्रा लेनदेन के समय को कम करने में मदद करती है, खिलाड़ी तरलता जोड़ती है और इस प्रकार पारिस्थितिक तंत्र को और अधिक कुशल बनाती है।
ऑनलाइन जुआ का स्तर 2018 तक 51.9 6 अरब डॉलर तक पहुंचने की उम्मीद है, और ऑनलाइन पोकर ऑनलाइन गेम का सबसे बड़ा हिस्सा है। बाजार 2020 तक 59.7 9 अरब डॉलर तक पहुंचने की उम्मीद है।
आधे के बाद, ऑनलाइन पोकर उद्योग में कुछ देरी नियंत्रण का अनुभव हुआ, लेकिन पारदर्शिता और फेयरप्ले में सुधार करने के लिए ऑनलाइन पोकर रूम के प्रयासों के बाद, अधिक से अधिक गेमर्स को धक्का दिया जा रहा है। ऑनलाइन धक्का। ऐसे कई विधायी सुधार भी हैं जो ऑनलाइन पोकर को खिलाडी को अधिक संगठित और आकर्षक बनाते हैं

वैकल्पिक शब्द


वैकल्पिक शब्द


वैकल्पिक शब्द

अधिक जानकारी के लिए एक साथ शामिल हों:
टेलीग्राम:  https://t.me/cryptoniapoker
यूट्यूब:  https://www.youtube.com/watch?v  = tMBGHOqo2a0
व्हाइट वॉलपेपर:  http://www.cryptonia.poker/public/content/Cryptonia_White_Paper.pdf
सीटस वेब:  http://www.cryptonia.poker
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar