Selasa, 08 Mei 2018

Etheraffle: दुनिया की पहली सचमुच विकेंद्रीकृत चैरिटेबल लॉटरी!



इस लेख में सभी को नमस्कार, मैं निम्नलिखित मानदंडों के आधार पर एथेराफले नामक एक दिलचस्प आईसीओ विश्लेषण प्रस्तुत करूंगा:
Etheraffle आईसीओ
दुनिया में पहली सचमुच विकेन्द्रीकृत चैरिटी लॉटरी
Etheraffle आईसीओ एक अद्वितीय प्रस्ताव है:
यह एक बहुत ही टोकन धारक बनकर एथेराफल समाधान का हिस्सा बनने का अवसर है। प्रत्यक्ष उपयोग के मामले में ब्लॉकचेन की शक्ति का प्रदर्शन करके, एथेराफले ÐApp वास्तव में वैश्विक, वास्तव में विकेन्द्रीकृत लॉटरी प्रदान करता है। $ 270 बिलियन से अधिक का बाजार दर्ज करने के लिए, एथेराफल को खिलाड़ियों के लिए महान पुरस्कार, एलओटी टोकन धारकों को निरंतर ईटीएच पुरस्कार, और जीवन-परिवर्तनकारी धन धर्मार्थ होने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
स्तर संरचना
69.3%: टायर दो समय सीमा
60.4%: आईसीओ अंतिम सीमा
आईसीओ एथेराफल संरचना में तीन स्तर होते हैं: दो सप्ताह के लिए टायर 1 रन, तीन सप्ताह के लिए स्तरीय 2 और चार सप्ताह के लिए स्तर 3। टियर 1 के दौरान, आपको प्रति ईथर के लिए 2,000,000 एलओटी, और टियर 3, 80,000 एलओटी प्रति ईथर पर 100,000 लॉट प्रति ईथर प्राप्त होगा।
एथेराफल आईसीओ एक अभिनव, स्टैक्ड, टायर बोनस सिस्टम पेश करने वाला पहला व्यक्ति है। प्रत्येक स्तर पर प्रत्येक उन्नत ईटीएच के लिए, 1500 कई सारे परिणाम उत्पन्न होते हैं। अधिक लोग भाग लेते हैं, इस बोनस की अधिक राशि। आईसीओ के अंत में, एलओटीएस इस बोनस को आईसीओ प्रतिभागियों के बीच आईसीओ के दौरान आयोजित ईटीएच के अपने हिस्से के अनुपात में साझा किया जाता है। उदाहरण के लिए यहां देखें।
तो आईसीओ एथेराफेल पर हमसे जुड़ें पहले और एकमात्र लॉटरी ब्लॉकचेन का हिस्सा बनें जो हमें दान देता है और हमें दान देता है - हमारे दान की तरफ - एथ्रेलिफ़ - दुनिया में विकेन्द्रीकृत परोपकार का सबसे बड़ा स्रोत।
प्रमुख तिथियां
समय
चूंकि आईसीओ बंद हो जाता है, एलओटी टोकन एक्सचेंजों पर दिखाई देना शुरू कर देगा और व्यापार के लिए उपलब्ध होगा। एलओटी एक ईथरियम आधारित ईआरसी 223 टोकन है, और इसलिए टोकन-ट्रेडिंग को प्रारंभ में ब्लॉकचेन-संचालित एक्सचेंजों पर चल रहे विकेन्द्रीकृत प्लेटफार्मों के माध्यम से सक्षम किया जाएगा। क्वार्टर टू का अंत श्वेतपत्र में उल्लिखित सबूत-ऑफ-अवधारणा तंत्र का उपयोग करके वितरण ठेके के माध्यम से एलओटी धारकों को ईटीएच लाभांश के पहले भुगतान को चिह्नित करेगा। इस बारे में विवरण एलओटी धारकों के लिए तारीख के दृष्टिकोण के रूप में उपलब्ध होगा।
लोट टोकन
अनुबंध पता:
0xAfD9473dfe8a49567872f93c1790b74Ee7D92A9F
Etheraffle LOT Etheraffle के अभिन्न अंग है। एथेरियम ब्लॉकचेन की शक्ति का लाभ उठाने, एथेराफल डीएपी खिलाड़ियों को भारी पुरस्कार प्रदान करता है, एलओटी धारकों को टिकाऊ ईटीएच लाभांश और दान के लिए जीवन-परिवर्तनकारी वित्त पोषण प्रदान करता है। बहुत शुरुआत से, एलओटी टोकन धारण करने से आप एथेराफ्ल मंच द्वारा उत्पन्न ईथर से तिमाही ईटीएच लाभांश प्रदान करते हैं। इस ईटीएच को प्राप्त करने के लिए, आपको बस उस जगह पर वोट देना होगा जहां आपको लगता है कि एथेराफेल के धर्मार्थ निधि को जाना चाहिए। वर्तमान विकास में, EthRelief ÐApp वह है जो आपके हाथों में धर्मार्थ देने के इस अधिनियम को रखेगा। योग्य कारणों का सुझाव दिया जाता है और आपके द्वारा मतदान किया जाता है, एलओटी धारक, जिसके परिणामस्वरूप विश्वव्यापी दान चलते हैं, जहां आप निर्णय लेते हैं, पूर्ण पारदर्शिता, ऑडिटिबिलिटी और एथ्रेलिफ़ की ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी की अपरिवर्तनीयता का समर्थन करते हैं।
ईटी कमाएं
Etheraffle ÐApp के बीच संबंध, धर्मार्थ EthRelief ÐApp और आप लॉट धारक सरल है:
  1. उपयोगकर्ता एथेराफले खेलते हैं, केवल एकमात्र सचमुच विकेन्द्रीकृत धर्मार्थ ब्लॉकचेन लॉटरी। टिकट ईटीएच में खरीदा जाता है और भुगतान किया जाता है और ईटीएच में भी सभी पुरस्कारों का भुगतान किया जाता है।
  2. प्रत्येक सप्ताह, टिकट बिक्री में उठाए गए ईटीएच का प्रतिशत एथ्रिलिफ़ ÐApp स्मार्ट-कॉन्ट्रैक्ट्स को भेजा जाता है, जहां यह लॉट टोकन धारकों के लिए जो भी दान देता है, उसे जाने के लिए तैयार हो जाता है।
  3. प्रत्येक सप्ताह टिकट बिक्री में उठाए गए ईटीएच का दूसरा प्रतिशत लाभांश स्मार्ट-कॉन्ट्रैक्ट को भेजा जाता है, जहां यह आपको एलओटी धारक को भुगतान करने के लिए तैयार हो जाता है।
  4. ईटीएच लाभांश प्राप्त करने के लिए, आप एक बहुत ही धारक के रूप में बस आपको वोट देना होगा कि आपको लगता है कि चरण 2 में धर्मार्थ दान कब जाना चाहिए।
संक्षेप में: आपका लॉट टोकन स्वामित्व आपको ईटीएच कमाता है और आपको एथेराफले डीएओ का हिस्सा बनाता है - एक विकेन्द्रीकृत, स्वायत्त संगठन जो आखिरकार एथ्राफ्ल और एथ्रिलिफ़ प्लेटफार्मों से पूरी तरह से लाभ उठाता है और चलाता है।
बहुत - मुख्य विशेषताएं
Etheraffle LOT टोकन वास्तव में विकेन्द्रीकृत स्वामित्व की सुविधा के लिए अपनी तरह का पहला है। एलओटी होल्डिंग्स के माध्यम से, प्रतिभागी एथ्राफेल के लाभांश भुगतान प्रणाली के एक महत्वपूर्ण पहलू को नियंत्रित करने में विशिष्ट रूप से सक्षम होंगे: एलओटी टोकन की फ्रीजबिलिटी। एक बहुत ही कम धारक के रूप में, आपके द्वारा प्राप्त ईटीएच की मात्रा इस बात पर निर्भर करती है कि आप कितना लॉट रखते हैं। इस राशि की गणना करने के लिए, एलओटी टोकन के स्थानांतरण फ़ंक्शन को रोका जाना आवश्यक है। इसे प्राप्त करने के लिए, एलओटी टोकन फ्रीजबल है। जमे हुए होने पर, कोई टोकन आंदोलन नहीं हो सकता है जिसका अर्थ है कि ईटीएच का आपका हिस्सा सटीक और उचित रूप से आपको दिया जा सकता है।
आईसीओ विवरण
बोनस सिस्टम
आईसीओ में प्रवेश करते समय, लेन-देन की खपत के तुरंत बाद स्मार्ट-कॉन्ट्रैक्ट वर्तमान विनिमय दर पर एलओटी टोकन लौटाता है। आईसीओ में उठाए गए हर ईथर के लिए, अनुबंध एक अतिरिक्त 1500 बोनस लॉट टोकन उत्पन्न करता है। जितना अधिक लोग भाग लेते हैं उतना अधिक बोनस राशि बढ़ जाती है। आईसीओ के अंत में, इन बोनस एलओटी को आईसीओ प्रतिभागियों के बीच आईसीओ के दौरान किए गए ईथर के हिस्से के अनुपात में साझा किया जाता है। उदाहरण के लिए नीचे देखें। श्वेतपत्र में अधिक जानकारी उपलब्ध है।
उदाहरण
मान लीजिए कि आप प्री-आईसीओ के दौरान 1 ईथर के लाइट लॉट खरीदते हैं
मान लें कि प्रत्येक स्तर में अधिकतम ईथर उठाया जाता है
प्री-आईसीओ से बहुत कम खरीदा गया
1 ईथर * 110000 एलओटी = 110000 लॉट
बोनस लॉट पूल टायर एक से उपलब्ध है:
2500 ईथर * 1500 बोनस एलओटी = 3750000 लॉट
बोनस लॉट पूल टियर दो से उपलब्ध है:
7000 ईथर * 1500 बोनस एलओटी = 10500000 लॉट
ट्यून तीन से उपलब्ध बोनस लॉट पूल:
20000 ईथर * 1500 बोनस एलओटी = 30000000 लॉट
बोनस एलओटी का आपका प्रतिशत हिस्सा:
1/700 ईथर = 0.142 ..%
आपका बोनस टायर से बहुत कम है:
0.142 .. 3750000 लॉट% 5357 लॉट का%
टायर दो से आपका बोनस एलओटी:
0.142 .. 105000000 लॉट% 15000 लॉट का%
टियर तीन से आपका बोनस एलओटी:
0.142 .. 30000000 लॉट% 42857 लॉट का%
बोनस की कुल संख्या LOT:
≈ 63000 लॉट
∴ आपका कुल लॉट अधिग्रहित:
≈ 173000 लॉट
इसे न पढ़ें, पसंदीदा लॉन्च डेट को सहेजें और अभी इस पर कार्य करें।
अधिक जानकारी के लिए:
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar