Kamis, 24 Mei 2018

कुररेक्स : पहला बहुआयामी हाइब्रिड डिजिटल एसेट एक्सचेंज पारिस्थितिकी तंत्र



कुररेक्स - एक समस्या - समाधान फिट
क्रिप्टोकुरेंसी एक्सचेंजों के साथ प्राथमिक मुद्दों में से एक यह है कि वे पारंपरिक एक्सचेंजों की तरह अत्यधिक गति वाली सूचना कनेक्टिविटी प्रदान नहीं कर सकते हैं, लेकिन अगली पीढ़ी के प्लेटफॉर्म कुर्रेक्स पेशेवर योगदानकर्ताओं के साथ-साथ पेशेवर लेकिन अनुकूल यूजर इंटरफेस के साथ-साथ उपयोग की जाने वाली क्षमताओं के साथ बाजार योगदानकर्ता प्रदान करेंगे। -स्पेड डेटा कनेक्टिविटी, प्रत्यक्ष बाजार और तकनीकी विश्लेषण उपकरण।
और क्या है, मौजूदा एक्सचेंजों को भी नीचे दी गई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है:
  • कम तरलता
  • सिस्टम कनेक्ट करने के लिए एपीआई या प्रोटोकॉल की कमी
  • मिलान करने वाला एल्गोरिदम मुद्दा: यदि मैसेजिंग के माध्यम से प्रत्यक्ष लेनदेन किया जाता है, तो सौदे को समाप्त करने के लिए विलंबता बढ़ जाती है। हालांकि एक स्वचालित प्रणाली के साथ, बाजार की कीमत की पसंद को प्राप्त करने की प्रक्रिया में हमेशा देरी होती है
  • कई परियोजनाओं में निष्पादन संचालन की गति ब्लॉकचेन नेटवर्क की गति तक है, साथ ही दूसरी पार्टी के सौदे की आने वाली ऑर्डर पुष्टिकरणों की मिलान की गति
कई क्रिप्टोकुरेंसी एक्सचेंजों के विपरीत, कुर्रेक्स का प्लेटफार्म अत्यधिक आवृत्ति खरीद और बिक्री और व्यापारिक गतिविधियों की अत्यधिक डिग्री के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह उद्योग विशेषज्ञों और निवेशकों की एक बड़ी संख्या के लिए अच्छा है।
कुर्रेक्स ने 9 8% फंड ऑफ़लाइन, बहु-हस्ताक्षर , और हार्डवेयर सुरक्षा मॉड्यूल द्वारा संरक्षित करने की योजना बनाई है (एचएसएम के बारे में और जानना चाहते हैं, कृपया यहां जाएं: https: //www.ibm.com/support/know ... )। क्यूरेरेक्स भी नोड के एक अलग एन्कोडेड समोच्च में डिजिटल परिसंपत्तियों का अत्यधिक सुरक्षित भंडारण साबित करता है, जिससे हैकर फॉर्म उपयोगकर्ता की संपत्ति चुरा रहा है। अपने मंच पर कुर्रेक्स की पारदर्शिता की डिग्री के साथ, उपयोगकर्ता सामाजिक उपयोगकर्ताओं पर इतनी लोकप्रिय सफलता के दावों पर न केवल अन्य उपयोगकर्ताओं की सिद्ध सफलता के आधार पर व्यापार करने में सक्षम होंगे। कुर्रेक्स सामाजिक दृष्टिकोण को अपने दृष्टिकोण के साथ दूसरे स्तर पर बढ़ा रहा है, साबित करता है कि ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी की शक्ति के साथ सोशल मीडिया की क्षमता को कैसे जोड़ना आर्थिक रूप से लाभ उठा सकता है।
संक्षेप में, कुर्रेक्स ऑफ़र करेगा:
  • व्यावसायिक आदेश प्रकार, जैसे जीटीसी, आईओसी, जीटीडी, एफओके
  • बहु-कार्यात्मक ग्राफिक्स और विज़ुअलाइज़ेशन टूल
  • एक स्वतंत्र तकनीकी लेखा परीक्षा द्वारा समर्थित उच्च प्रदर्शन और अत्यधिक सुरक्षित हाइब्रिड आर्किटेक्चर
  • मैसेंजर, डेटाबेस, ट्रेडिंग पोर्टल और फोरम, साथ ही सामाजिक उपकरण सहित सामाजिक उपकरण
  • एल्गोरिदमिक व्यापार
  • समाचार धाराएं यह पेशकश व्यापारियों को क्रिप्टोकुरेंसी बाजार को संभावित रूप से प्रभावित करने वाली चल रही घटनाओं के शीर्ष पर रहने की अनुमति देती है।
  • मॉड्यूलरिटी उपयोगकर्ता और डेवलपर अपना स्वयं का कार्य बना सकते हैं
  • तकनीकी विश्लेषण उपकरण
QURREX के बारे में एक समीक्षा
संकल्पना
QURREX एक बहुत अच्छी बिक्री बिंदुओं के साथ एक संभावित अवधारणा है जैसे कि:
  • हाइब्रिड इंफ्रास्ट्रक्चर, केंद्रीकृत और विकेन्द्रीकृत एक्सचेंजों को एकीकृत करता है।
  • वापस फिएट नकद भंडारण और खींचने के लिए भुगतान पोर्टल।
  • सभी प्रकार के व्यापारियों की मांगों का समर्थन करने के लिए व्यापक कार्यक्षमता।
  • लगातार स्वायत्त समीक्षाओं और पैसे से जुड़े रिकॉर्डों के वितरण को सशक्त बनाकर अधिकतम सरलता।
  • प्रति सेकंड 70,000 लेनदेन तक।
  • एक सामाजिक व्यापार मंच की उपलब्धता जहां लोग व्यापार रणनीतियों को रेट कर सकते हैं, एक लेनदेन प्रतिलिपि सेवा का उपयोग कर सकते हैं, और व्यापार एल्गोरिदम और एम्बेडेड स्क्रिप्ट पर जानकारी पा सकते हैं।
  • अत्यधिक सुरक्षित और उच्च प्रदर्शन: कुर्रेक्स तेजी से जानकारी उपलब्धता, और त्वरित, उच्च मात्रा का आदान-प्रदान प्रदान कर सकता है; इस तथ्य के प्रकाश में कि इसके विकेन्द्रीकृत व्यापार और ब्लॉकचेन सिस्टम को व्यापार प्रक्रिया में तीसरे पक्ष का हस्तक्षेप नहीं होना चाहिए। ढांचा का उद्देश्य उन इंजीनियरिंग के विशेषज्ञों की सेवा करना है जो मौद्रिक उद्योग दिशानिर्देशों को पूरा करते हैं।
  • इंटरफ़ेस अत्यधिक अनुकूलन योग्य है और एक उन्नत API के साथ आता है।
सामरिक भागीदारी
एंड्रॉमेडा समूह के साथ साझेदारी में कुर्रेक्स है। इस साझेदारी के माध्यम से, कुर्रेक्स का उद्देश्य बाजार बनाने, ओटीसी डेस्क संचालन, लिस्टिंग एक्सचेंजों का विस्तार और बढ़ाना है, और क्रिप्टो निवेशकों को आकर्षित करना है। एंड्रोमेडा समूह भविष्य में धन उगाहने की रणनीतियों को विकसित करना, धन उगाहने की प्रक्रिया और व्यापार विकास रणनीति और वाणिज्यिक साझेदारी के साथ सहायता करना चाहता है।
एंड्रोमेडा समूह ने घोषणा की है कि सौदा की कुल लेनदेन राशि 5 मिलियन अमेरिकी डॉलर से अधिक है।
सोशल मीडिया चैनल
कुर्रेक्स अपनी प्रतिष्ठा हासिल करने के लिए जितना संभव हो सके सोशल मीडिया चैनलों पर उपलब्ध होने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहा है। फेसबुक के प्रशंसक के लिए, अब उनके पास 2000 से अधिक अनुवर्ती हैं। और भी, उनके टेलीग्राम समूह में लगभग 1200 सदस्य शामिल हैं और उनके ट्विटर पर 1100 से अधिक अनुयायियों भी शामिल हैं। यहां क्लिक करके अंतिम जानकारी के साथ अपडेट होने के लिए आप अपने समूहों का हिस्सा बन सकते हैं:
उनके पास एक यूट्यूब चैनल भी है। आप अपने परिचय वीडियो को देखकर 2 मिनट के भीतर आसानी से परियोजना को समझ सकते हैं: https: //www.youtube.com/watch? V = ...
श्वेतपत्र
: Qurrex की 61 पेज श्वेतपत्र पर उपलब्ध है https: //drive.google.com/file/d / ... । इसमें कुर्रेक्स की टीम द्वारा दी गई समस्याओं और समाधानों के बारे में जानकारी शामिल है। इसके अलावा, टीम के प्रोफाइल और टोकन बिक्री के विवरण के लिए समर्पित पैराग्राफ हैं। यह श्वेत पत्र बहुत अच्छी तरह से डिजाइन किया गया है और जानकारी विवरण में सचित्र है।
इसके अलावा, टीम के पास 8-पेज एक पेजर भी है: https: //qurrex.com/files/Qurrex _.. जो छोटा और संक्षिप्त है, उन लोगों के लिए उपयुक्त है जिनके पास अधिक समय नहीं है।
वेबसाइट
अच्छे श्वेतपत्र के अलावा, वेबसाइट भी बहुत विस्तृत है, इसमें सभी आवश्यक ग्राफिक्स और समाधान और टीम के बारे में जानकारी शामिल है। आपको सोशल मीडिया पेजों और प्रासंगिक दस्तावेजों के लिंक भी दिए जाएंगे। अब आप अपनी वेबसाइट पर जाकर अपनी टोकन बिक्री में शामिल हो सकते हैं: https://qurrex.com/ । जानकारी सीधे होम पेज पर सूचीबद्ध है।
दल
कुर्रेक्स के पीछे की टीम में स्टॉक एक्सचेंज इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट, निवेश बैंकिंग और बिजनेस डेवलपमेंट में विशेषज्ञता के साथ पेशेवर शामिल हैं। नीदरलैंड स्थित सीईओ मथिज जोहान लेक फर्म का नेतृत्व करते हैं।
मथिज जोहान लेक : मथिज ने निवेश बैंकिंग, राबोबैंक (डच बैंक) में ब्रोकरेज और व्यापार विकास सहित 20 वर्षों तक वित्त में काम किया है। वह कुर्रेक्स के संस्थापक और सीईओ हैं, व्यापारियों और सलाहकारों की एक टीम का प्रबंधन करते हैं।
स्लाव बाइकलोव : कॉर्पोरेट वित्त, निवेश बैंकिंग और निवेश विश्लेषण में स्लाव के पास 10 से अधिक वर्षों का अनुभव है। वह मुख्य संचालन अधिकारी (सीओओ) के साथ-साथ एक सह-संस्थापक भी हैं।
एंड्री सीताव : एंड्री मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी (सीटीओ) है। वह 17 फ्रंटेंड और बैकएंड डेवलपर्स की एक टीम का प्रबंधन करता है।
Konstantin Sviridenko : Konstantin स्टॉक एक्सचेंजों पर ट्रेडिंग सिस्टम और वित्तीय उपकरणों कोडिंग महान अनुभव है। वह खरोंच से मंच बनाने में मदद करेगा।
टोकन बिक्री:
क्यूआरएक्स परियोजना का एकमात्र आधिकारिक टोकन है। जारी टोकन की अधिकतम कुल संख्या 70,000.000 क्यूआरएक्स टोकन है और कोई भी टोकन जारी नहीं किया जाएगा। बिक्री के लिए आवंटित 55 मिलियन टोकन होंगे।
निवेशक ईटीएच, बीटीसी या एलटीसी में टोकन खरीद सकते हैं
आईसीओ (मुख्य भीड़): 30 अप्रैल, 2018 तक होगा । टोकन का अनुमानित मूल्य होगा: 1 ईटीएच = 500 क्यूआरएक्स निवेशक ईटीएच, बीटीसी या एलटीसी में टोकन खरीद सकते हैं। विभिन्न चरणों पर सभी बोनस के बारे में अधिक जानकारी उनके श्वेतपत्र में पकड़ती है।
निष्कर्ष
इसे समेकित करने के लिए, हमारी समीक्षा के एक भाग के रूप में, हम इस आईसीओ में मजबूत potentiаl देखते हैं। परियोजना की अवधारणा बहुत उपयोगी और शक्तिशाली रूप से बहुत लाभदायक है। क्रिप्टोकुरेंसी व्यापार की नाटकीय वृद्धि की मांग को पूरा करने के लिए कुर्रेक्स एक्सचेंज की स्थापना की गई है। कुर्रेक्स मौजूदा क्रिप्टोकुरेंसी प्लेटफॉर्म के मौजूदा उपयोगकर्ताओं द्वारा अनुभव की जाने वाली मुख्य समस्याओं को हल करने में मदद करता है, जिनमें सुरक्षा, प्रदर्शन और तरलता के मुद्दों तक सीमित नहीं है। क्रिप्टॉक्स क्रिप्टोकुरेंसी दुनिया में प्रतिभागियों (दलालों और संस्थागत निवेशकों सहित) की एक नई लहर के लिए अनुकूल स्थितियां बनाता है।
साइट का डिज़ाइन अच्छा दिखता है और सभी जानकारी पारदर्शी रूप से प्रदान की जाती है और कई विवरणों के साथ। वेबसाइट पर उनकी मजबूत टीम और व्यापक रोडमैप जाकर, कुर्रेक्स एक्सचेंज निश्चित रूप से एक अल्पकालिक परियोजना की तरह प्रतीत नहीं होता है, यह लघु और दीर्घकालिक दृष्टिकोण दोनों से निवेश करने लायक है
जितनी जल्दी आप अपने टोकन खरीदकर परियोजना का समर्थन करेंगे, बेहतर मूल्य जो आप बोनस के साथ अपेक्षा करते हैं। अब तक, मंच कवर किए गए सभी आवश्यक क्षेत्रों के साथ वादा करता है। हालांकि, हम आपको सावधानी से निवेश करने की सलाह देते हैं क्योंकि सफलता पर कोई 100% गारंटी नहीं है। साथ ही, कुछ नए निवेशकों के लिए सुरक्षा बाजार थोड़ा जोखिम भरा हो सकता है।
कृपया : यदि आपको यह आलेख उपयोगी लगता है, तो मैंने जो जानकारी दी है, उसकी सराहना करते हैं, मैंने जो विश्लेषण प्रदान किया है उसकी सराहना करते हैं, कृपया इस लेख को पसंद करके साझा करके मुझे समर्थन दें; आप आने वाले सबसे उल्लेखनीय आईसीओ के साथ अद्यतन रहने के लिए आईसीओ समीक्षा में भी मेरा अनुसरण कर सकते हैं । यदि आप परियोजना को मूल्यवान या रोचक पाते हैं, तो इस पृष्ठ को साझा करके और पसंद करके इसे कंपनी प्रोफाइल के साथ बनाए रखें।
इच्छुक पाठक निम्नलिखित लिंक पर नज़र डालेंगे:
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar