Rabu, 02 Mei 2018

INSPEM : ब्लॉकचेन मोबाइल फोन और स्टेटिक कैमरे का उपयोग कर चेहरे और ऑब्जेक्ट्स को पहचान सकते हैं



INSPEM - INSPEM सेवा 2015 में पेश की गई थी; यह उपयोगकर्ताओं को अन्य लोगों को पार्क, या अन्य स्थानों पर, सबवे पर यादृच्छिक रूप से सामना करने की अनुमति देता है। हम मानते हैं कि ऐसी सेवाएं मुख्य रूप से पुरुष दर्शकों द्वारा उपयोग की जाएंगी। हालांकि, आंकड़े बताते हैं कि महिलाएं सभी घोषणाओं का 40% बनाती हैं। महिलाओं लोगों वे दूरी में सड़क पर पसंद के फ़ोटो लेते हैं, हमारी सेवाओं में तस्वीरें अपलोड और कुछ परिचित इंतजार मान्यता प्राप्त उसे और साझा करने के लिए उनके सामाजिक नेटवर्किंग प्रोफाइल।
यह कई साल पहले उत्पाद का पहला संस्करण है। फिलहाल हमारी सेवा की नींव टीवी शो "मेरे लिए प्रतीक्षा करें" से एनालॉग बनना चाहती है, लेकिन एक ऑनलाइन सेवा के रूप में।
आपकी जानकारी के लिए: «मेरे लिए प्रतीक्षा करें» एक रूसी टीवी शो आप 200,000 से अधिक लोगों को खोजने के बाद से यह पहली बार 1999 के नए अनुरोध में प्रसारित किया गया पृथ्वी के सभी कोनों से लोगों को हर 10 मिनट में प्राप्त खोजने के लिए मदद करता है। घटना डेटाबेस में 3 मिलियन से अधिक गायब लोग हैं। केवल दो देशों में, जहाँ «मेरे लिए प्रतीक्षा करें» लोग की तलाश में नहीं है, और वे एंटीगुआ और बारबुडा और केप वर्डे हैं।
2016 तक, हमने पाठ्यक्रम बदलने का फैसला किया है। हमारे एक multibillion बाजार को प्राप्त करने और अधिक तकनीकी रूप से उन्नत कंपनी है, जो कृत्रिम बुद्धि का उपयोग करता है और चेहरे मान्यता के लिए तंत्रिका नेटवर्क सीखने आधारित विश्लेषणात्मक वीडियो लागू करने में सक्षम है बनने की इच्छा - यह INSPEM मंच की एक नई दृष्टि का गठन किया है।
बिग डेटा का काम और उन्नत वीडियो विश्लेषण न केवल रोज़गार कार्यों को पूरा करने के लिए व्यक्तिगत व्यक्तिगत अनुरोधों को पूरा करने की अनुमति देता है, बल्कि हमारे संसाधनों का उपयोग करने के लिए और अधिक उत्कृष्ट और महत्वपूर्ण कार्यों को पूरा करने के लिए भी करता है। इन कार्यों में शहर की सुरक्षा का प्रावधान, आपराधिक खोजों में प्रत्यक्ष भागीदारी, सड़कों पर लोगों के जीवन को बचाने, गायब व्यक्तियों की तलाश करने का एक और अधिक प्रभावी तरीका बनना शामिल है। दुनिया के आईटी विशाल के साथ मिलकर काम करना हम तैयार करने में सक्षम होंगे
विश्वव्यापी पैमाने पर, बड़ी वीडियो धाराओं के संसाधनों की भारी क्षमता और संसाधनों की आवश्यकता होती है। हमारे प्लेटफ़ॉर्म "स्मार्ट" कैमरों के साथ संगत हैं जो पहले से ही प्रमुख वीडियो प्रोसेसिंग करते हैं और एक तैयार चेहरे की छवि प्रदान करते हैं, जो नेटवर्क लोड को काफी कम कर देगा। हालांकि, हर किसी के पास ऐसा कैमरा नहीं है। यही कारण है कि हम तंत्रिका नेटवर्क पर आधारित वीडियो विश्लेषण के लिए खनिक की क्षमता का सबसे प्रभावी और तर्कसंगत साधनों का उपयोग करेंगे।
बातचीत प्रक्रिया की योजनाबद्ध प्रतिनिधित्व:
सही समय और समन्वय वाले वीडियो का अनुरोध करने के लिए सेवा की अतिरिक्त सुविधाएं। इस मामले में रीयल-टाइम वीडियो विश्लेषण की आवश्यकता नहीं है। कैमरा मालिक खुद के लिए निर्णय लेते हैं कि उन्हें लाभ के लिए साझा करना चाहिए या नहीं। इस तरह के विशिष्ट उदाहरण बाद में पाठ में समझाया जाएगा।

सड़क मानचित्र

वेबसाइट: https://ico.inspem.com/
श्वेतपत्र: https://inspem.com/WP_en.pdf
एएनएन थ्रेड: https://bitcointalk.org/index.php?topic=3153732
फेसबुक: https://www.facebook.com/inspem
ट्विटर: https://twitter.com/inspem_com
मध्यम: https://medium.com/@inspem
टेलीग्राम: https://t.me/inspem
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar