Minggu, 27 Mei 2018

विवा नेटवर्क : विकेंद्रीकृत गृह ऋण वित्तपोषण



विवा नेटवर्क क्या है? 
विवा नेटवर्क एक विकेन्द्रीकृत बंधक उधार मंच है जो उधारकर्ताओं और निवेशकों को आसानी से और सुरक्षित रूप से 1 स्थान पर सीधे नवाचार करने और मिलने के लिए सक्षम बनाता है। विवा प्लेटफॉर्म को एज ब्लॉककैन प्रौद्योगिकी काटने से प्रोत्साहित किया गया है, इसलिए निवेशकों और उधारकर्ताओं के बीच मध्यस्थों या सरकारी बाधा की आवश्यकता के बिना व्यापार बना सकते हैं। विवा द्वारा निर्मित डिवाइस को लागू करके, संपूर्ण वित्त पोषण प्रक्रिया अधिक सुरक्षित, कुशलतापूर्वक और आर्थिक रूप से चलती है।
ऋण का उपयोग उधार / बंधक उद्योग में एक नया बाजार बनाने के लिए किया जाएगा। इसका उद्देश्य घरों को खरीदने के लिए कम महंगी प्रदान करते समय अक्षमता को कम करना है।
यह मुट्ठी अवधि हो सकती है, विवा निजी निवेशकों को मान्यता प्राप्त है जो मान्यता प्राप्त हैं उच्च अंत लाभदायक, लाभ प्राप्तकर्ता एफएमएस (फ्रैक्शनललाइज्ड बंधक शेयर) खरीदने के लिए। यह मौजूदा राज्य और पारंपरिक क्रेडिट रेटिंग और मूल्यांकन प्रक्रियाओं को बढ़ाने के लिए बनाए गए अनुप्रयोगों को नवाचार करने में भी मदद करेगा, अक्सर पुराना समय पुराना है।
विवा सिर्फ एक परिवर्तनीय आर्थिक तकनीक है जो दुनिया को बड़े पैमाने पर संपत्ति बंधक उधार देने का परिचय देती है। विवा का मंच होम लोन के भीड़ के लिए बुद्धिमान अनुबंध का उपयोग करेगा, उधारकर्ताओं और निवेशकों को सीधे एक विकेन्द्रीकृत, भरोसेमंद पारिस्थितिक तंत्र में जोड़ देगा। अल्ट्रा-सुरक्षित ब्लॉकचेन ट्रेडों का लाभ उठाकर, विवा बिचौलियों को बाहर कर देता है, जिसके परिणामस्वरूप उधार देने की प्रक्रिया होती है जो सभी पार्टियों के लिए अधिक लाभदायक और कुशल होती है।
विवा एक मुक्त बाजार को उधारकर्ता के बंधक पर ब्याज दर का पता लगाने में सक्षम बनाता है और बैंकों और अन्य वित्तीय मध्यस्थों पर निर्भरता को हटा देता है। स्थानीय वित्तीय तकनीकों में अक्षमता को खत्म करने से, बंधक दरें संपत्ति के वास्तविक मूल्य से संबंधित खतरे के स्तर को अधिक सटीक और सटीक रूप से प्रतिबिंबित करती हैं।
वे विवा नेटवर्क वर्क्स? 
यह प्रणाली गृह ऋण के लिए एक सीमाहीन और विकेन्द्रीकृत वित्त पोषण कंपनी पर काम की गई है जिसे वित्तीय संस्थानों और बैंकों जैसे वित्तीय मध्यस्थों जैसे मध्यस्थों पर भरोसा करने की आवश्यकता को खत्म करने के लिए विकसित किया गया है। 
अभिनव विवा की कुंजी है, सिस्टम पर उपयोग की जाने वाली वित्तीय तकनीक जानबूझकर ग्रह के लोगों को बड़े विकेन्द्रीकृत बंधक आकर्षित करने के लिए उपयोग की जाती है। प्लेटफ़ॉर्म भीड़ के दौरान बंधक ऋण को वित्त पोषित करने के उपयोग के लिए स्मार्ट अनुबंध शुरू करता है। और यह निवेशकों को विकेन्द्रीकृत, भरोसेमंद तकनीशियन मंच पर उधारकर्ताओं पी 2 पी के साथ जोड़ता है। ब्लॉकचेन को अजेय सुरक्षा का लाभ उठाना भारी व्यापारों की आपकी कुंजी है। और विवा जैसे मध्यस्थ को काटकर, ऋण प्रक्रिया पहले से अधिक लाभदायक हो जाती है।
व्यापार मुक्त बाजार को उधारकर्ता के लिए बंधक लेने वाली ब्याज दर का चयन करने में सक्षम बनाता है। प्रक्रिया के माध्यम से बैंक या वैकल्पिक वित्तीय सेवा मध्यस्थ की आवश्यकता समाप्त हो जाती है और स्थानीय वित्तीय संस्थान हो सकते हैं। गृह ऋण पर शुल्क अधिक शक्तिशाली हो जाएगा, जो संपत्ति के वास्तविक मूल्य के अनुसार सटीक रूप से संबंधित जोखिम का प्रतिनिधित्व करेगा। 
जब बैंक 2008 में विफल रहे, तो उन्होंने उन्हें दुनिया की पहली क्रिप्टोकैरियों में से एक लाया और वित्तीय समूह शक्ति को विकेंद्रीकृत करने की प्रक्रिया शुरू की। विवा वर्तमान में प्रक्रिया को पूरा करने के दृष्टिकोण की तलाश में है, जिससे पुराने, पारंपरिक और पूरी तरह पुरानी वित्त पोषण प्रणालियों में सभी ऊर्जाएं ले जा रही हैं - उन्हें पहले छोड़ने के लिए, जहां वे बहुत लंबे समय से संबंधित हैं।
विवा उदाहरण के लिए बंधक वित्तपोषण दिशा में समस्याओं से निपटेंगे, क्योंकि विश्व की अधिकांश आबादी के पास चार्ज करने के लिए उचित पहुंच नहीं होगी, एक विकेन्द्रीकृत बंधक उधार मंच प्लेटफार्म प्रौद्योगिकी द्वारा समर्थित है। विवा नेटवर्क बंधक वित्त पोषण प्रक्रिया को सरल और सरल बना देगा और इसे प्रत्येक प्रतिभागी के लिए लाभदायक होने की अनुमति देगा। विशेष रूप से गृह वित्त पोषण के लिए बंधक जो पहले किसी और के लिए एक मुद्दा था, अब पुरस्कृत और आसान हो गया है
प्रौद्योगिकी 
ब्लॉकचैन उन्मुख
मिशन-महत्वपूर्ण जानकारी, लेन-देन और मूल्यांकनों को ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी द्वारा अनुमोदित किया जाएगा। हमारे कोर सशक्तिकरण विकेंद्रीकरण पर बेहद स्थिर, लचीला, पारदर्शी और भरोसेमंद वातावरण में एथेरियम बुद्धिमान अनुबंध और बिगचैन डीबी। 
मजबूत माइक्रोस्कोप एपीआई
बड़े पैमाने पर वित्तीय उद्यम प्रणालियों के आर्किटेक्चरिंग में विशेषज्ञता रखने वाले सॉफ़्टवेयर इंजीनियरों द्वारा निर्मित, एक विश्वसनीय सेवा उन्मुख आर्किटेक्चर भी विवा नेटवर्क को उद्योग के रुझानों और आसानी से संभावनाओं को बदलने के लिए अनुकूलित करने की अनुमति देगा। 
तृतीय पक्ष फिनटेक एकीकरण
क्रेडिट रेटिंग से सामान्यीकृत ब्लॉकचेन ताकत पोर्टफोलियो तक मानार्थ आपूर्तिकर्ताओं के साथ एकीकरण की मांग करके वैकल्पिक वित्त प्रवृत्तियों में तेजी लाने के लिए बनाया गया। 
एआई / एमएल का निर्माण
अंतर्दृष्टि और टिप्स प्रदान करने के लिए मशीन लर्निंग क्षमताओं को गले लगाते हुए, विवा नेटवर्क ग्राहकों को पहले वर्गीकृत करने में सक्षम नहीं करेगा, जोखिम वर्गीकरण से लेकर fractionalized बंधक पोर्टफोलियो वित्त नियुक्ति और चयन में। 
क्लाउड स्केलेबिलिटी
इस चरण के बड़े पैमाने पर गोद लेने के लिए तैयारी में कंटेनरराइजेशन के माध्यम से लोचदार बादल स्केलेबिलिटी का उपयोग करने के लिए बनाया गया है, इससे उच्च उपलब्धता का उपयोग करके कम लेटेंसी, उच्च-थ्रुपुट अंशकालिक बंधक व्यापार सक्षम हो सकता है। 
बिगडाटा रेडी
विवा नेटवर्क प्लेटफॉर्म एडब्ल्यूएस का उपयोग करेगा, जो कि मशीन-लर्निंग एनालिटिक्स के लिए बड़ी मात्रा में ऋण, रियल एस्टेट और व्यापार पैटर्न डेटा सेट को संसाधित करने में सक्षम बुनियादी ढांचे के लिए उपयोग करेगा। वह एक विशिष्ट बुद्धिमान मंच विकसित करेगा।
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar