Sabtu, 19 Mei 2018

Metamorph.pro : अद्भुत कार्यक्षमता के साथ एक विकेंद्रीकृत एक्सचेंज



आजकल क्रिप्टोक्रुरेंसी दुनिया में दो प्रकार के एक्सचेंज, केंद्रीकृत एक्सचेंज या विकेंद्रीकृत एक्सचेंज हैं। केंद्रीकृत आदान-प्रदान के साथ उनके पास आपके धन पर पूर्ण नियंत्रण होता है, वे अज्ञात नहीं होते हैं और उन्हें हैक किया जा सकता है और वे सर्वर डाउनटाइम भी कर सकते हैं। विकेंद्रीकृत एक्सचेंजों के साथ आपके फंड पर पूर्ण नियंत्रण होता है, आप गुमनाम रूप से व्यापार कर सकते हैं, हैक्स या सर्वर डाउनटाइम के लिए कोई अवसर नहीं है। 

Platform MetaMorph.pro हम अनुभवी पेशेवरों के साथ-साथ इस फेल में नवागंतुक को लक्षित कर रहे हैं। हमारे लिए, सुरक्षा व्यवसाय प्रथाओं का सबसे महत्वपूर्ण पहलू है। यही कारण है कि हम अपने ग्राहकों को प्रदान करने के लिए हमारे एक्सचेंज के साथ-साथ स्मार्ट टेक्नोलॉजीज में सुरक्षित प्लेटफार्मों को एकीकृत करते हैं।

प्लेटफार्म मेटामोर्फ पीआरओ क्या है ?
MetaMorph.pro एक आसान विनिमय योग्य प्लेटफ़ॉर्म है जो एक दूसरे के बीच डिजिटल मुद्राओं को स्विच कर सकता है। सिक्का स्विचिंग जिसे हम "मॉर्फ" कहते हैं, बाजार पर सबसे लोकप्रिय क्रिप्टोक्रुअनियों को जोड़ती है। मेटामोर्फ इस तरह का पहला ऐसा तरीका है जिससे किसी को सुरक्षित वॉलेट में आसानी से एक्सचेंज और स्टोर करने में सक्षम बनाया जा सके, चार्ट को समझने में आसानी से पोर्टफोलियो की जांच करें और रीयलटाइम में बैकअप।

यह प्लेटफार्म मेटामोर्फ पीआरओ नौसिखिया या अनुभवी व्यापारियों के लिए डिज़ाइन किया गया है, यह एक अद्वितीय सिक्का स्वैपिंग एक्सचेंज है जो उपयोगकर्ता को कम फैलाने, सुरक्षित और बैकअप सिक्का के साथ सर्वोत्तम विनिमय दर देने के लिए और परंपरागत रूप से आने की परेशानी के बिना जल्दी और आसानी से क्रिप्टोकुरेंसी को स्थानांतरित करता है एक्सचेंज जो आजकल बाजार में डिजिटल संपत्तियों को प्रबंधित करने के लिए जटिल और बेहद मुश्किल हैं।

जिस तरह से एक्सचेंज काम करता है हम हैश-टाइम लॉग कॉन्ट्रैक्ट्स का उपयोग करते हैं, जिसका अर्थ यह है कि जब आप एक लेनदेन भेजते हैं और दूसरे व्यक्ति द्वारा प्राप्त किया जाता है तो यह दोनों पूरी तरह से भरोसेमंद में पूरा या धनवापसी करेगा, इससे व्यापारियों को यह अनुमति मिलती है कि आप कर सकते हैं या नहीं अपने खाते को सुरक्षित और सुरक्षित रखने के दौरान गुमनाम रूप से खरीदने या बेचने के बारे में जानें।

उद्देश्य प्लेटफार्म Metamorph.pro
एक बड़े, सक्रिय और अनुकूल समुदाय के साथ क्रिप्टोकुरेंसी और डिजिटल संपत्तियों के बीच एक एक्सचेंज प्लेटफॉर्म प्रदान करना है। O ff er ग्राहकों को कम कीमत पर क्रिप्टोक्रैसियां ​​खरीदकर लाभ अर्जित करने के लिए नए तरीके और बाद में उन संपत्तियों पर बैठकर उच्च मूल्य के अन्य सिक्के में बेचने या स्वैप करने के लिए नए तरीके हैं। उन सदस्यों के लिए एक एक्सचेंज प्लेटफ़ॉर्म प्रदान करने के लिए जो आधुनिक तकनीक और अग्रणी प्रथाओं के साथ सुरक्षित और सुरक्षित महसूस कर सकते हैं।

यह कैसे प्लेटफार्म Metamorph.pro काम करता है।
Metamorph.pro एक एक्सचेंज से दूसरे एक्सचेंज में स्वैप सिक्के काम करता है, एक सरल और आसान डिजिटल मुद्राओं के साथ एक क्रिप्टोकुरेंसी से दूसरे में स्विच कर सकता है। सिक्का स्विचिंग जिसे हम "मॉर्फ" कहते हैं, बाजार पर सबसे लोकप्रिय क्रिप्टोक्रुअनियों को जोड़ती है।

मेटामोर्फ टीम इस टोकन बिक्री के हिस्से के रूप में एमईटीएम सिक्का लॉन्च करने की योजना है, जिसमें उपयोग में आसान और बहुत ही अद्वितीय सिक्का एक्सचेंज प्लेटफॉर्म है, जिससे उपयोगकर्ता कम फैलाव के साथ सर्वोत्तम विनिमय दर, सुरक्षित और उनके सिक्का का बैकअप लेने की क्षमता प्रदान करता है। परंपरागत आदान-प्रदान की परेशानी के बिना क्रिप्टोकुरेंसी को जल्दी और आसानी से स्थानांतरित करने की क्षमता जो कि आजकल बाजार में जटिल और बेहद मुश्किल है। मेटामोर्फ इस तरह का पहला है; किसी को सुरक्षित वॉलेट में सिक्के आसानी से एक्सचेंज और स्टोर करने में सक्षम बनाता है, रीयलटाइम में आसानी से समझने वाले चार्ट और बैकअप के साथ पोर्टफोलियो की जांच करें।
दृष्टि Metamorph.pro आगे बढ़ने के लिए क्रिप्टोक्रुरेंसी व्यापार के लिए है, हम मानते हैं कि एक अधिक लचीला व्यापार वातावरण की आवश्यकता है। MetaMorph.pro के साथ हमने वास्तव में बाजार में अपनी निराशा के माध्यम से आवश्यकता को देखा, मेरे पास अपने निजी कारण थे और अनुभव हुए जिससे मुझे दुनिया के सबसे अनुकूल मित्रवत विनिमय के इस मार्ग पर पहुंचाया गया। दोस्तों और परिवार को पासवर्ड खोना और यह समझना नहीं कि इस तरह से बहुत उन्नत और जटिल एक्सचेंजों पर सही ढंग से व्यापार कैसे करें। हमारा मानना ​​है कि बाजार में आने के लिए समय-समय पर उन्नत रिपोर्टिंग समाधानों के साथ एक विकेंद्रीकृत उपयोग करना आसान है, लेकिन पारंपरिक क्रिप्टो एक्सचेंज की जटिलताओं और अनुपालन के मुद्दों के बिना।

पेशेवर और विपक्ष  Metamorph.pro
केंद्रीकृत एक्सचेंजों के साथ वे आमतौर पर उपयोग करने में आसान होते हैं (मुझे उन्नत व्यापारियों के लिए उद्धरण दें) हालांकि क्रिप्टो व्यापारियों के लिए जटिल हो रहा है, ऊपर की ओर उनके पास अधिक उन्नत उपकरण और तरलता है। आज विकेंद्रीकृत होने के साथ उनका उपयोग करना आसान नहीं है, उनके पास बुनियादी विशेषताएं हैं और उपयोगकर्ता का अनुभव बहुत खराब है जिससे कम लोगों को उनका उपयोग होता है और जिसके परिणामस्वरूप कम तरलता होती है।

MetaMorph.pro पर हम ग्रह पर सबसे अच्छा विकेन्द्रीकृत विनिमय बनाने के लिए एक मिशन पर हैं जो उपयोग करना आसान होगा, उन्नत उपकरण प्रदान करेगा, इसमें सबसे कम शुल्क होगा, आपके पास अपने धन पर पूरा नियंत्रण होगा, गुमनाम रूप से व्यापार करने की क्षमता होगी , हैक्स या सर्वर डाउनटाइम के लिए कोई अवसर नहीं है।

मेटामोर्फ प्रो के साथ आप कभी भी डरते हुए बिना किसी डर के अपने लेन-देन कर रहे हैं या जब आप अपने सिक्कों को हैक करने के लिए एक अवसर छोड़ने का लेनदेन कर रहे हैं, तो आप इन लेन-देन को एक बेहद भरोसेमंद ढंग से करने में सक्षम हैं क्योंकि आप पूर्ण नियंत्रण में हैं।

जानकारी टोकन बिक्री Metamorph.pro
एमईटीएम टोकन डिजिटल मुद्रा का एक प्रकार है जो अन्य एक्सचेंज प्लेटफॉर्म पर उपयोग किया जा सकता है जिसे हम अनुमोदित करते हैं। (और बिटकोइन्स, एथेरियम और अन्य डिजिटल मुद्राओं के बीच आदान-प्रदान किया जा सकता है)। कुल 120 मिलियन टोकन बेचे जाएंगे, केवल 200 मिलियन टोकन बनाए जाएंगे।
न्यूनतम निवेश 0.1 ईटीएच, 0.01 बीटीसी, 10 वेव्स
आईसीओ मेटामोर्फ.pro के बारे में अधिक जानकारी आप हमारी वेबसाइट पर जा सकते हैं:  https://metamorph.pro
नोट: कोई भी अतिरिक्त एमईटीएम टोकन कभी नहीं छोड़ा जाएगा और आपूर्ति कभी नहीं बढ़ेगी।

जानकारी टोकन
  • कुल आपूर्ति: 200.000.000 एमईटीएम।
  • टोकन नाम: एमईटीएम।
  • प्री-सेल शुरू होता है:  27 अप्रैल, 2018।
  • टोकन लॉन्च की शुरुआत: 28 मई, 2018।
  • स्वीकार्य मुद्रा: एथेरियम, बिटकोइन, लहरें।
  • बिक्री के लिए टोकन की संख्या: 200,000,000 एमईटीएम का 120,000,000।
  • टोकन विनिमय दर: 1 ईटीएच = 8,514, 1 बीटीसी = 101,321 एमईटीएम।
  • न्यूनतम लेनदेन राशि: 0.1 ईटीएच, 0.01 बीटीसी, 10 वेव।
  • टोकन बढ़ाने के स्तर: नरम टोपी: $ 1 मिलियन, हार्ड कैप: $ 15 मिलियन।
नोट:  प्री-सेल = 0.08 सेंट के दौरान 1 एमईटीएम टोकन मूल्य। प्री-सेल के दौरान बिक्री के लिए टोकन 20 मिलियन एमईटीएम है।
  • टोकन बिक्री का कोर चरण: 48%
  • परियोजना दल: 20%
  • बोनस फंड: 10%
  • टोकन प्री-सेल (राउंड 1): 9.6%
  • भागीदार और सलाहकार: 9,4%।
  • बक्षीस: 2%।
  • एयरड्रॉप: 1%।
टीम मेटामोर्फ.pro
मीडिया मेटामोर्फ.pro

अधिक जानकारी के लिए आप नीचे दिए गए लिंक से संपर्क कर सकते हैं:


बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar