Jumat, 25 Mei 2018

बेटीमियम : आपके लिए काम पर बड़ा डेटा



परियोजना
बेटटियम एक वैश्विक विकिरण सामान्य  मंच है जो उपयोगकर्ता एक-दूसरे के खिलाफ खेल आयोजनों पर शर्त लगाने में सक्षम है, हर बड़े डेटा का उपयोग कर रहे हैं और भविष्यवाणियां और रणनीति को बेहतर बनाने के लिए विशेषज्ञों की स्थापना करता है।

पारंपरिक साइटें शास्त्रीय बुकमेकर के खिलाफ bettor को गड्ढाते हैं, जो खिलाड़ी की सफलता में रूचि रखती है। बेटीटियर एआई, बिग डेटा और शक्तिशाली विश्लेषणात्मक उपकरण तक सीधे पहुंच प्रदान करता है कि bettor Smart निष्कर्ष और सहकर्मी के माध्यम से स्मार्ट डिजाइन में मदद कर सकते हैं।

बेटीटियम गेमिंग स्पेस पेशेवर और शौकिया पेशेवर, पेशेवर, पारदर्शी और निष्पक्ष है।

समाधान
एक पूर्ण प्रकार से विकृत सामान्य प्लेटफॉर्म, बेटीटियम पारंपरिक सट्टेबाजी उपकरण को करने के लिए सभी चुनौतियों का समाधान करता है। मंच एक पारदर्शी और सुरक्षित सट्टेबाजी प्रणाली प्रदान करता है, जो पूरी तरह से खिलाड़ियों, तृतीय पक्षों और स्वयंसेवक द्वारा छेड़छाड़ से सुरक्षित है।

पी 2 पी सट्टेबाजी अपनी प्रकृति मेला और आत्म-विनियमन द्वारा है: उपयोगकर्ताओं द्वारा निर्धारित बाधाओं और शर्तों के साथ, फीस या बूस्ट मार्जिन को कवर करने में कोई हेरफेर नहीं हो सकता है। अंतर्निहित एआई और बिग डेटा क्षमताओं से खिलाड़ियों को अपनी भविष्यवाणी की रणनीतियों को विकसित करने और मंच पर उपलब्ध एल्गोरिदमिक क्षमताओं के साथ गठबंधन करने की अनुमति मिलन। बेटीटियम सफल खिलाडी, विशेषज्ञों और विश्लेषकों के आंकड़े और पूर्वानुमानों तक पहुंच प्रदान करते हैं।

शर्त और निपटान संचालन विशेष रूप से बीईटीटी टोकन के माध्यम से होते हैं, एक आंतरिक विनिमय पर खरीदा और बेचा जा सकता है। टोकन इस प्रकार आंतरिक मूल्य जारी रखरखाव लंबे समय तक एस्टर सट्टेबाज ने बाजार को नहीं छोड़ा है।

विकेंद्री डिग्रीने का है कि सिस्टम में भर में उपलब्ध होगा, व्यावहारिक रूप से शट डाउन करने के लिए प्रतिरक्षा, और तीसरे पक्ष के हस्तक्षेप से मुक्त होगा। ऑर्केल्स और स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स की एक प्रणाली के तहत, जीतने वाले, ऑपरेटर, या किसी भी बैंक / मंच की भागीदारी के बिना, प्रक्रिया को बाधित करने के बिना जीत तुरंत और स्वचालित रूप से भुगतान की योजना।

सभी उपयोगकर्ताओं को पेशेवर विश्लेषणात्मक औजारों और खिलाड़ियों, टीमों, मै और हमारे बिग डेटा इंजन द्वारा संकलित घटनाओं पर एक व्यापक डेटाबेस तक पहुंच होगा। एआई और विशेषज्ञ पूर्वानुमान से मदद उन खिलाड़ियों के लिए उपलब्ध हैं जो अपने रणनीतियों को बेहतर बनाना चाहते हैं।

कुल टोकन
आपूर्ति
1 000 000 000 बीटीटीआई
सॉफ़्ट कैप
7 500 000 अमरीकी डालर
हार्ड कैप
30 000 000 अमरीकी डालर
प्रारंभिक मूल्य
1 बीटीटी = 0,05 अमरीकी डालर
भुगतान विधियों को स्वीकार किया गया
बीटीसी, ईटीएच
एथेरियम - ईआरसी 20

बेटीमियम टोकन वितरण 
7.5% निजी बिक्री
7.5% प्रीसेल
40% टोकनसेल
5% बोनस
15% रिजर्व
20% संस्थापक और टीम
0.5% बाउंटी
3% सलाहकार

फंड वितरण
40% प्लेटफार्म विकास
17% टूर्नामेंट
15% विपणन
13% कानूनी सहायता
5% अनुसंधान
10% परिचालन लागत

टीम सफलता 
बेन मैरेल-बीडीओ
नाथन हंट-सीओओ
ब्रायन बेलरोज़-चाफ कानूनी अधिकारी
आरए लेविन - व्यवसाय और प्रौद्योगिकी रणनीति कार्यकारी प्रबंधक
शेल्डन बेनेट -ब्लॉकचेन विश्लेषक
एलेक्स कैमिलोव-सीटीओ
दान हंट-प्रौद्योगिकी निर्माता
एलिस डगलस-निवेशक संबंध और सामुदायिक प्रबंधक
एडगार्ड लुक-फुल स्टैक डेवलपर

सलाहकार
सुपर ब्लॉक के पीईवेई नी-चेयरमैन और सीओओ
अलेक्जेंड्रू Radulescu- क्रिप्टो बाजार सलाहकार
गैरी फाउलर- फाइनो के को-संस्थापक और सीओओ
मौरी जी-स्ट्रैटजीक सलाहकार -एपीएसी

प्लेटफॉर्म उपयोगकर्ता के लिए टोकन तरलता प्रदान करने के लिए बैंकर प्रोटोकॉल को एकीकृत करने के लिए बेटीियम। 

अधिक जानकारी BETTIUM लिंक पर जाएं:
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar