Senin, 28 Mei 2018

पेरिया : एशिया में सबसे सफल और सबसे प्रसिद्ध ई-कॉमर्स कंपनी


हैलो हर दोस्त, इस ब्लॉग पर मैं पेरा परियोजना के बारे में बताऊंगा, और यहां चर्चा है:
विजन विजन
हम दुनिया का सबसे बड़ा क्रिप्टो उपयोगकर्ता हैं, एक जगह जहां क्रिप्टो मालिक चिंता के बिना ऑनलाइन खरीदारी कर सकते हैं। हम एक अग्रणी वैश्विक और वैश्विक क्रिप्टो मंच बनने का भी प्रयास करते हैं।
मिशन मिशन
हम अपने ग्राहक की पहली पसंद बनने के लिए हैं। जगह, जहां आपको क्रिप्टो के साथ खरीदना है। हम अपने सभी कार्यों को आर्थिक और पर्यावरण के अनुकूल बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
अवधारणा
पेरिया एशिया में सबसे सफल और सबसे प्रसिद्ध ई-कॉमर्स कंपनी की अवधारणा पर आधारित है, लेकिन इसे संभालना बहुत आसान है। दुकान- और कार्डरा के साथ संयुक्त, हम multifunctional समाधान प्रदान करते हैं जो अभी तक क्रिप्टो बाजार में मौजूद नहीं है।
बाजार आज एक विविध भुगतान प्रणाली प्रदान करता है, लेकिन यह एशिया और अन्य महाद्वीपों और शैलियों के महाद्वीपों के लिए पर्याप्त नहीं है।
एक आधुनिक फैशन में, हम नकद भुगतान, बैंक और प्रेषण के माध्यम से लेन-देन करते हैं जो बहुत समय लेने वाले होते हैं। कल्पना कीजिए कि आपको शारीरिक रूप से जगह लेनी है और घर पर या अपने कार्यस्थल पर अपने असाइनमेंट छोड़ना है।
लेकिन क्या होगा, आप बस इंटरनेट पर साइटों पर बैठकर ब्राउज़ और क्लिक कर सकते हैं और जब आपको कुछ दिलचस्प और खरीदने के लिए अच्छा लगता है, तो आप केवल इसे ऑनलाइन भुगतान करेंगे? क्या यह आश्चर्यजनक नहीं है? और वास्तव में अभिनव?
यह एक बड़ी समस्या है क्यों पेमर के मंच को एक प्राप्ति माना जाता है। समान क्षमता वाले टीम, विचार प्रणाली एकत्र करते हैं और जब भुगतान प्रणाली की बात आती है तो समुदाय की ज़रूरतों का उत्तर देने के लिए सहयोग करते हैं।
पेरिया एक स्टोर और पर्स है, जो पेशकश पर बाजार भुगतान प्रणाली के बीच उत्कृष्ट महत्व देता है कि यह वर्तमान में अवरुद्ध सबसे सुरक्षित और उन्नत भुगतान प्रणाली तकनीक का उपयोग करता है।
पेरेरा प्लेटफार्म एक ऑनलाइन स्टोर पेश करेगा जिसे "शॉपरा" कहा जाएगा, जहां आप अपने कई पसंदीदा आइटम अपस्केल गैजेट से व्यक्तिगत संग्रह में पा सकते हैं, और बाजार की पेशकश की जाने वाली लगभग हर चीज, "लाज़दा" से अधिक हो सकती है। भुगतान करने के लिए आपको क्रिप्टोकुरेंसी- "पेरा" की आवश्यकता होगी जिसका शाब्दिक अर्थ है फिलीपींस में पैसा, अन्य क्रिप्टोक्रुअरी जैसे ईथरियम और बिटकॉइन की पेशकश की जा सकती है।
पेएरा द्वारा पेश किया जाने वाला एक और लाभ कार्ड के उपयोग का नाम है जिसे इस एम्बेडेड सुरक्षा कार्ड प्लेटफ़ॉर्म में "कार्डरा" नाम दिया जाएगा, जो कि प्लेटफॉर्म में क्रिप्टोक्रुरेंसी-पीआरए का भुगतान और पिघलने के लिए उपयोग किया जा सकता है जो दुकान के लिए एक बहुत ही सुरक्षित और सुविधाजनक स्थान पर अनुवाद करता है। हर किसी के लिए अनुभव।
मुझे यकीन है कि आने वाले विज्ञापन प्रोजेक्ट के बारे में हर कोई बहुत उत्साहित है। इस नवाचार के साथ भुगतान प्रणाली को एक नए स्तर पर ला सकता है।
टीम पेरेरा
सलाहकार पेरिया
अधिक जानकारी के लिए :
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar