Sabtu, 12 Mei 2018

उच्च परिभाषा एक्सचेंज (एचडीएक्स) पहला शक्तिशाली क्रिप्टोकुरेंसी एक्सचेंज



सभी को नमस्कार, इस नए डिप्लोस्टिंग में मैं एचडीएक्सचेंज प्रोजेक्ट के बारे में परिचय देना चाहता हूं, और अधिक जानकारी के लिए चलिए निम्नलिखित चर्चा पर जाएं:
एचडीएक्स के बारे में
क्रिप्टो मुद्रा में एक बेहतर तरीका खोजें
एचडीएक्स दुनिया के अग्रणी क्रिप्टोकुरेंसी एक्सचेंजों में से एक होगा। हमारा लक्ष्य क्रिप्टोकुरेंसी व्यापार के संदर्भ में हमारे विनिमय को लचीला बनाकर और धारकों के बीच मुनाफे का एक हिस्सा भी वितरित करके हमारे ग्राहकों को अधिकतम लाभ प्रदान करना है। हम किसी भी भुगतान मोड के माध्यम से पीयर बिटकॉइन खरीद और बिक्री के लिए पीयर की पेशकश करते हैं। हम अपने आईसीओ निवेशकों को कमाई के शेयरों के आदान-प्रदान का 40% भी प्रदान करते हैं। हमारे द्वारा प्रदान किया जाने वाला सबसे अनूठा प्रस्ताव एक तत्काल निकासी सुविधा के साथ बिटकॉइन के रूप में एक रेफरल कमीशन है।
हम एचडीएक्स पेश करते हैं और बहुत आश्वस्त हैं कि इसका मूल्य निकट भविष्य में आकाश तक पहुंच जाएगा। हम आपको सूचित करने के लिए बहुत उत्साहित हैं कि जल्द ही हमारे आईसीओ लॉन्च किए जाएंगे। हमारे एक्सचेंज की कुछ अद्वितीय और अभिनव विशेषताओं के साथ, हम उम्मीद करते हैं कि अधिक ग्राहकों तक पहुंचें और हमारे परिचालनों का विस्तार करें। हमारा आदर्श वाक्य एचडीएक्स को क्रिप्टोकुरेंसी के व्यापारियों और प्रशंसकों के लिए एक व्यापक मंच बनाकर विभिन्न एजेंसियों और एक्सचेंजों के माध्यम से जटिलता को खत्म करना है। हम सभी मध्यस्थों को कम करके और 0% कमीशन चार्ज करके आपके लिए व्यापार आसान बनाना चाहते हैं। अब विभिन्न एक्सचेंजों से निपटने के बारे में भूल जाओ और बाज़ार में क्रांतिकारी गेटवे और सफलता का हिस्सा बनने का अवसर लें।
क्यों एचडीएक्स
आयोग की लागत शून्य प्रतिशत है
सेट करने के लिए एक और प्रवृत्ति 0% ट्रेडिंग कमीशन है। पहले, व्यापारियों को ज्यादातर एक्सचेंजों में क्रिप्टो सिक्के खरीदने, खरीदने के लिए व्यापार आयोगों की विस्तृत मात्रा का भुगतान करना पड़ता था। एचडीएक्स ने शून्य आयोग को इस कमीशन शुल्क काट दिया है और लेनदेन को ग्राहकों के लिए मुफ्त में बनाया है। अब आपको अपनी खरीद और बिक्री मूल्य से ऊपर की अतिरिक्त राशि के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है और आप एचडीएक्स द्वारा प्रदान की जाने वाली परेशानी मुक्त वातावरण में व्यापार करना जारी रख सकते हैं।
पीयर लेनदेन के लिए सहकर्मी
एक उत्कृष्ट विशेषता यह है कि हम खरीदारों और विक्रेताओं को हमारी वेबसाइट पर कीमतों को उद्धृत करने और किसी तीसरे पक्ष के हस्तक्षेप के बिना सीधे खरीद और बेचने की अनुमति देते हैं। हमने अपने प्लेटफार्मों में बिटकॉइन, एथेरियम, लाइटकोइन, बिटकोइन कैश और रिपल को शामिल किया है, उपयोगकर्ता किसी भी देश से ऑनलाइन भुगतान के विभिन्न तरीकों के माध्यम से इन सभी सिक्कों को फिएट मुद्रा के साथ खरीदने और बेचने में संलग्न हो सकते हैं।
एक्सचेंज राजस्व साझा करें
शायद हम सबसे लाभदायक सौदा पेश करते हैं। हम अपने एचडीएक्स शेयरों के आधार पर विशेष रूप से आईसीओ निवेशकों को 40% भविष्य की विनिमय आय साझा करेंगे। यह हमारे आईसीओ निवेशक आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए पूरी तरह से किया जाता है, हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि एचडीएक्स सिक्कों में योगदान करने वाले निवेशक भविष्य में लाभ उठाएं।
आयोग बीटीसी तत्काल संदर्भ
आईसीओ इतिहास में एचडीएक्स द्वारा लिया गया यह सबसे अभिनव कदम है। वर्तमान में सभी आईसीओ दूसरों को संदर्भित करने के लिए अपने स्वयं के क्रिप्टो सिक्के का उपयोग करते हैं। एचडीएक्स ने इस चालू प्रणाली को समाप्त कर दिया है और बिटकॉइन प्रदान करता है क्योंकि यह सबसे व्यापक रूप से उपयोग और स्वीकार्य क्रिप्टोकुरेंसी है। हम अपने स्वयं के क्रिप्टो के बजाय अन्य व्यक्तियों को संदर्भित करने के लिए बिटकॉइन प्रदान करते हैं और एचडीएक्स खरीद पर खर्च किए गए कुल बिटकॉइन का 8% भी प्रदान करते हैं। यहां तक ​​कि यदि आप एथेरियम खर्च करते हैं, तो इसे बिटकॉइन स्तर में परिवर्तित किया जा सकता है और आपको समान मात्रा में कमीशन मिल जाता है। और इस रेफरल कमीशन को किसी भी समय वापस ले लिया जा सकता है।
  • आईसीओ 20 अप्रैल 30 वीं 2018 से आयोजित किया जाएगा
  • आईसीओ 10 500 000 एचडीएक्स की अधिकतम मात्रा
  • एचडीएक्स 60 मिलियन टोकन की कुल संख्या
  • आईसीओ अधिकतम 33 मिलियन एचडीएक्स की संख्या
  • हार्डकैप 23 मिलियन अमरीकी डालर
  • सभी बेकार टोकन जला दिया जाएगा
टोकन वितरण
एचडीएक्स रोडमैप
  • दिसंबर 2017 - एचडीएक्सचेंज विकास शुरू होता है।
  • अप्रैल 2018 - एचडीएक्स टोकन भीड़ बिक्री प्री-सेल आईसीओ + आईसीओ शुरू करती है।
  • जून 2018 (1) - एक्सचेंज क्रिप्टोपिया एक्सचेंज और सिक्का मार्केट कैप 10 जून से एक्सचेंज लाइव और टोकन व्यापार योग्य।
  • जून 2018 (2) - एचडीएक्सचेंज 26 जून ऑफलाइन वॉलेट रिलीज पर लाइव होगा
  • विंडोज़ / लिनक्स / एंड्रॉयड।
  • अगस्त 2018 - आईसीओ निवेशकों के लिए लाभ वितरण शुरू करना मोबाइल एंड्रॉइड / आईओएस ऐप एक्सचेंज फर्मिंग ऑनलाइन / फिएट ट्रेडिंग ऑनलाइन के साथ।
  • अक्टूबर 2018 - पीयर टू पीयर ट्रेडिंग बीटीसी / ईटीएच / एलटीसी / बीसीएच / एक्सआरपी के साथ शुरू होती है
  • दिसंबर 2018-100 क्रिप्टोकुर मुद्रा सूचीबद्ध की जाएगी, दैनिक विनिमय मात्रा 15,000 बीटीसी की उम्मीद है।
  • जनवरी 201 9 - विकास विकेंद्रीकृत विनिमय के निर्माण के लिए शुरू होता है।
  • मार्च 201 9 - फिएट मुद्राओं की विस्तृत श्रृंखला समर्थित, बहुभाषी समर्थन विनिमय शुरू होता है।
  • जून 201 9 - नए व्यापारिक जोड़ों को पेश करने में मुख्यधारा के क्रिप्टोकुरियां शामिल हैं।
  • अगस्त 201 9 - शीर्ष 10 विश्वव्यापी क्रिप्टोकुरेंसी एक्सचेंज प्लेटफार्मों में से एक में पूर्ण कार्यक्षमता का आदान-प्रदान करें।
  • दिसंबर 201 9 - नाममात्र शुल्क का भुगतान करके सभी क्रिप्टो संपत्तियों के लिए बीमा कवरेज।
टीम
हमारी अत्यधिक कुशल टीम ने अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए सभी संसाधनों को एक साथ जोड़ दिया है। हमें परिश्रम और शिल्प कौशल पर गर्व है कि उन्होंने एचडीएक्स को संभव बनाने में रखा है। यह उनके प्रयासों के कारण है, कि हम इस तरह के एक अद्वितीय और अभिनव उत्पाद बनाने में सक्षम हैं। हम इस प्रकार घोषणा करते हैं कि हम उनके लिए एचडीएक्स के शुरू होने का श्रेय देते हैं और उनके योगदान के लिए उन्हें दिल से धन्यवाद देते हैं।
इस प्रस्ताव की प्रगति का योगदान और जानकारी के लिए, आप निम्न में से कुछ लिंक देख सकते हैं:
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar