Selasa, 01 Mei 2018

CUMOMANIA BLOCKCHAIN ​​खेल आधारित हमारे स्वयं के रोबोटिक्स ऑपरेटिंग सिस्टम में एकीकृत



हैलो इस बार मैं क्यूबोमैनिया के बारे में चर्चा करूंगा जो भविष्य में सफल होगा।

प्रारंभिक
क्यूबोमैनिया शारीरिक परिस्थितियों में एकीकरण के साथ बचपन की शिक्षा के लिए एक ऑनलाइन मंच है। इस ब्लॉकचेन नवाचार के उपयोग के संबंध में दो रोमांचक और पूरी तरह से अनदेखा बाजारों का संघ इस खंड में प्रमुख वित्तीय विशेषज्ञों के लिए एक अविश्वसनीय खुला दरवाजा बनाता है। क्यूबोमैनिया ने बच्चों की शिक्षा के लिए एक ऑनलाइन मंच भी बनाया जो आधुनिक शैक्षणिक कार्यक्रमों की सहायता और प्रदान करेगा। इसके अलावा, ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी का उपयोग कई चीजों को सुनिश्चित करने के लिए विकेंद्रीकृत किया गया है, कार्य समुदाय के लिए कोई मंच समान नहीं है।
सबसे पहले, 5 वर्षीय बच्चा एक सेल फोन, टैबलेट, ई-रीडर का उपयोग कर सकता है .. वे इंटरनेट तक पहुंच सकते हैं। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि प्रत्येक आगामी पीढ़ी पिछली पीढ़ी द्वारा उत्पन्न ज्ञान और अनुभव पर केंद्रित होती है। उन्हें नवीनतम शैक्षणिक अनुभव के आधार पर एक कार्यक्रम की आवश्यकता है जो उन्हें ज्ञान और ज्ञान हासिल करने में सक्षम बनाएगा, यह एक तथ्य है कि बचपन में हर किसी के जीवन में सबसे महत्वपूर्ण समय है क्योंकि अनुभव में लोगों का अनुभव मस्तिष्क और सीखने की क्षमता को आकार देता है, दूसरों के साथ मिलकर, और दैनिक दबाव और चुनौतियों का जवाब देने के लिए।

यह क्यूबोमैनिया आप सभी के लिए बहुत मददगार होगा। जब आप कंप्यूटर युग के प्रारंभिक दिनों में एक ही समस्या की खोज करते हैं, तब तक बिल गेट्स ने लोगों को कंप्यूटर के साथ संवाद करने के लिए कहा, क्योंकि क्यूबोमैनिया के लक्ष्यों में से एक मुख्य उद्योग है जो औद्योगिक रोबोटिक्स है, जो एक खंभे प्रमुख है एक वाणिज्यिक रोबोट जो साल भर के प्रदर्शन वक्र के साथ आश्चर्यचकित रहता है। जबकि रोबोट, सेंसर, सीपीयू, और संचार के लिए कीमतों में गिरावट जारी है जबकि क्षमताओं में वृद्धि जारी है।
क्यूबोमैनिया का उपयोग करने का आपका लाभ इतना है कि उनमें से एक कंप्यूटर से बेहतर है जिसमें कुछ विशेषताओं और कुछ कौशल उच्च स्तर तक पहुंचते हैं और बोनस के माध्यम से पर्यावरण प्रणाली के खिलाड़ियों को उन्हें अधिक उत्पादक बना दिया जा सकता है। औद्योगिक गेमिंग एक अवधारणा साबित हुई है जो मनोरंजन उत्पादों के लिए कुशलतापूर्वक और वित्तीय रूप से उत्साहपूर्वक काम करती है जो तनाव जैसे मानवीय प्रतिक्रिया का फायदा उठाती हैं।
इसके अलावा, क्यूबोमैनिया मंच छात्रों को ऑनलाइन पाठ्यक्रमों को स्पष्ट और पारदर्शी ब्लॉकचेन-आधारित इनाम प्रणाली के साथ पेश करेगा। भावी छात्रों और सामग्री प्रदाताओं के बीच समझौते एथेरियम के आधार पर एक स्मार्ट अनुबंध के माध्यम से मध्यस्थों द्वारा हासिल किए जाएंगे। इसका मतलब है कि लोग दुनिया भर से पाठ्यक्रम और सीखने के पात्र खरीद सकते हैं और अभी भी सफलता में पूर्ण विश्वास रखते हैं, गेम चरित्र सामान्य बच्चे में सामाजिक सहयोग के बारे में सोचने के लिए, मानव स्तर को समझने की अनुमति देगा। इसमें जीवनशैली, संतुष्टि और जीवन का एक उपाय है, जो बच्चे को चरित्र का सामना करने के लिए शिक्षित करता है, और उसके बाद व्यक्ति के साथ सौदा करता है। एक उपयोगी घटना में (उदाहरण के लिए, यदि कोई बच्चा चरित्र के साथ अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है ताकि चरित्र संतोष की सबसे असामान्य राशि दिखाता हो),
Screenshot_2018-04-18-17-30-58-1.png
कूबो टोकन
टोकन क्यूबो क्यूबोमैनिया पर्यावरण प्रणाली में उपयोग किया जाने वाला एकमात्र आंतरिक भुगतान उपकरण है। टोकन क्यूबो ईयूसी -20 के आधार पर एक एथेरियम आधारित टोकन है जो क्यूबोमैनिया मंच पर काम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
टोकन में क्यूबोमैनिया पर्यावरण प्रणाली में निम्नलिखित कार्य होंगे:
1. टोकन क्यूबो क्यूबोमैनिया आधारित गेम लर्निंग प्लेटफॉर्म तक पहुंच प्रदान करेगा
2. क्यूब्स के लिए क्यूबो टोकन वारंट छूट .. प्रत्येक उपयोगकर्ता स्थानीय स्टोर में उत्पाद के आने के इंतजार किए बिना सीधे कंपनी से कंपनी से उत्पाद खरीद सकता है। फिएट मनी में फीस की तुलना में टोकन में लागत हमेशा 40% कम होती है। यदि पेपर मनी (वीजा या मास्टरकार्ड का उपयोग करके) के साथ भुगतान करना है, तो क्यूबोमैनिया पर्यावरण प्रणाली के खिलाड़ियों के लिए विशेष छूट लागू नहीं की जाती है और बिना छूट के खिलौने पूरी कीमत पर बेचे जाते हैं।
3. टोकन क्यूबो का उपयोग शैक्षणिक सामग्री निर्माता, भागीदारों और मंच प्रतिभागियों के बीच भुगतान के माध्यम के रूप में स्मार्ट अनुबंधों में किया जाएगा। इस प्रकार, क्यूबो टोकन साझा दायित्वों की पूर्ति सुनिश्चित करेगा, उदाहरण के लिए, शैक्षिक कार्यक्रमों, व्यक्तिगत योजनाओं, शिक्षकों के साथ कक्षाओं या शिक्षा सलाहकारों, शिक्षा केंद्रों, ऑनलाइन स्कूलों, कॉलेजों जैसे उत्पादों और सेवाओं के लिए भुगतान का साधन।
4. बाउबी क्यूबोमैनिया कार्यक्रम में भुगतान के साधन के रूप में क्यूबो टोकन का उपयोग किया जाता है।
5. टोकन क्यूबो का उपयोग क्यूबोबड्डी गेम के लिए एक उपकरण के रूप में किया जाएगा .. टोकन क्यूबो का प्रयोग सीखने के चरित्र को बनाने के लिए व्यवहार विशेषताओं को प्राप्त करने के लिए किया जाएगा।
6. सामग्री बनाने के लिए बाहरी कंपनियों से प्रोत्साहन कार्यक्रमों में पुरस्कार के रूप में CUBO टोकन का उपयोग करना।
7. टोकन क्यूबो का इस्तेमाल संबंधित संपत्तियों (बड़े डेटा), सीखने वाले पात्रों और शैक्षणिक कार्यक्रमों के लिए छात्र संचरण स्क्रिप्ट जैसे डिजिटल परिसंपत्तियों तक पहुंच प्राप्त करने के लिए किया जाएगा।
8. खिलौने ख़रीदना, उपयोगकर्ताओं को घन के प्रकार और मॉडल के आधार पर कई क्यूबो टोकन मिलेंगे। पारिस्थितिक तंत्र में उपयोगकर्ता नामांकन के बाद ये टोकन अर्जित करना शुरू कर देते हैं।
9. बच्चों, छात्रों, छात्रों द्वारा की गई दैनिक गतिविधियों के लिए उपहार के रूप में टोकन प्राप्त करना।
10. साझा दायित्वों की पूर्ति सुनिश्चित करें, उदाहरण के लिए, शैक्षिक कार्यक्रमों, व्यक्तिगत योजनाओं, शिक्षकों के साथ कक्षाओं या शिक्षा सलाहकारों, शिक्षा केंद्रों, ऑनलाइन स्कूलों, कॉलेजों जैसे उत्पादों और सेवाओं के लिए भुगतान का साधन।
11. Cबोo टोकन कार्यक्रम बाउंटी Cubomania में भुगतान के साधन के रूप में उपयोग किया जाता है ..
12. टोकन क्यूबो का उपयोग क्यूबोबड्डी गेम के लिए एक उपकरण के रूप में किया जाएगा .. टोकन क्यूबो का प्रयोग सीखने के चरित्र को बनाने के लिए व्यवहार विशेषताओं को प्राप्त करने के लिए किया जाएगा।
13. सामग्री बनाने के लिए, बाहरी कंपनियों से प्रोत्साहन कार्यक्रमों में पुरस्कार के रूप में CUBO टोकन का उपयोग करना।
14. टोकन क्यूबो का इस्तेमाल संबंधित संपत्तियों (बड़े डेटा), सीखने वाले पात्रों और शैक्षणिक कार्यक्रमों के लिए छात्र संचरण स्क्रिप्ट जैसे डिजिटल परिसंपत्तियों तक पहुंच प्राप्त करने के लिए किया जाएगा।


दुनिया भर में मान्यताएं
इस वर्ष के लिए हमने स्टार्टअप लड़ाइयों, प्रौद्योगिकी मंचों और अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी सहित 12 कार्यक्रमों में हिस्सा लिया है
हमारे उत्पादों को 70 हजार अमेरिकी डॉलर के पुरस्कार राशि के साथ वर्नाडस्की चैलेंज 2017 की प्रतिष्ठित स्टार्टअप लड़ाई जीतती है। हमने हार्डवेयर उद्योग सीईएस 2018 लास वेगास की मुख्य घटना पर प्रतिनिधित्व यूक्रेन की शीर्ष 12 परियोजनाओं में प्रवेश किया है। और हम बस गर्म हो गए।
इसलिए यह मेरे लेखन के लिए, अधिक जानकारी के लिए आप नीचे आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं:


बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

2 komentar:

  1. Komentar ini telah dihapus oleh pengarang.

    BalasHapus
  2. नमस्ते। मुझे इंटरनेट पर इस तरह के बहुत सारे लेख मिलते हैं। क्या कोई संक्षेप में और सरलता से समझा सकता है कि क्या है? क्या मैं ऐसी सेवाओं पर ऐसी चीजों का उपयोग कर सकता हूं https://mostbet-login.in/? मैं बस थोड़ा भ्रमित हूं, मुझे एक अनुभवी व्यक्ति की मदद चाहिए।

    BalasHapus