Senin, 02 Juli 2018

मीडिया प्रोटोकॉल आईसीओ समीक्षा: ऑडियंस नेटवर्क बनाएं और पुरस्कार दें

logo.0e0ab5a2.png
सामग्री क्यूरेशन अभी भी एक जंगली पश्चिम है जो सामग्री निर्माताओं के प्रत्यक्ष मुआवजे के बारे में उनके समय, बौद्धिक संपदा और प्रयासों के लिए है। सालों से, जैसे-जैसे डिजिटल युग बढ़ी है, मीडिया प्लेटफॉर्म में एक प्लेटफार्म के लिए एक अंतर रहा है जो मौजूदा मीडिया मालिकों (तीसरे पक्ष जो केंद्रीयकृत स्थान में जानकारी के आदान-प्रदान से लाभ प्राप्त करते हैं) से बिजली, पुनर्विक्रेताओं, उपभोक्ताओं, और प्रकाशकों।
मीडिया मालिकों द्वारा वर्तमान सामग्री निर्माण एकाधिकार जो केंद्रीकृत हैं, वह अस्थिर और अत्यधिक अक्षम है। उपभोक्ता, प्रकाशक और निर्माता अधिक पारदर्शिता और नियंत्रण चाहते हैं, और सभी कार्ड धारण करने वाले मध्यस्थों की आवश्यकता के बिना, समान रूप से उपभोग, वितरण और निर्माण करना चाहते हैं।
मीडिया प्रोटोकॉल विकेन्द्रीकृत मंच प्रदान करने के लिए काम करता है:
  • डेटा जो प्रकाशक विश्लेषण करने की तलाश में हैं
  • पुरस्कार जो निर्माता अपने कार्यों के लिए पात्र हैं
  • संचालित उपभोक्ता द्वारा वांछित प्रासंगिकता

मीडिया प्रोटोकॉल

मीडिया प्रोटोकॉल का उत्पाद एक सॉफ्टवेयर विकास किट का प्रतिनिधि है। यह किट मीडिया को साझा करने के उद्देश्य से विकेन्द्रीकृत अनुप्रयोगों (डीएपीपीएस) के विकास के लिए बैकएंड प्रक्रियाओं को आसानी से विकसित करने की अनुमति देने के लिए डिज़ाइन की गई है, भले ही यह वीडियो, ऑडियो, छवि या टेक्स्ट आधारित हो। पूरी तरह से खुले खुले, उपयोगकर्ता स्थिरता और सुरक्षा के सत्यापन के लिए स्वयं कोड का विश्लेषण कर सकते हैं।
सामग्री के रचनाकारों के पास सीधे मीडिया प्रोटोकॉल मंच से अपना काम प्रकाशित करने की क्षमता है। इससे, ये निर्माता भुगतान या सदस्यता सेट अप करने पर उपयोगकर्ताओं से मुनाफा कमा सकते हैं। वे यातायात के माध्यम से एक्सपोजर प्रदान करके विज्ञापनदाताओं से लाभ भी प्राप्त कर सकते हैं।
पहले रचनाकारों को रखो
इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ता नेटवर्क में भागीदारी के लिए टोकन कमाते हैं। यह उपर्युक्त विज्ञापनदाताओं से भी आ सकता है जो ध्यान देने के लिए भुगतान करते हैं, या सामाजिक चैनलों के माध्यम से सामग्री वितरण के लिए इनाम प्रणाली के रूप में आते हैं। अंत में, मीडिया प्रोटोकॉल को लागू करने वाला प्रत्येक आवेदन सामग्री और पुरस्कार दोनों में अलग होगा।
मीडिया प्रोटोकॉल प्लेटफॉर्म में "एक्ट कंटेंटेशन सर्वर" नामक कुछ भी शामिल होगी , जिसमें मौजूदा एआई प्रक्रियाओं के साथ मौजूदा एमपी टीम की प्रतिभा का लाभ उठाना होगा, जो उपयोगकर्ताओं को उस सामग्री के साथ जोड़ देगा जो उन्हें अतीत में देखा गया था।
एक आवेदन पहले से ही विकसित किया गया है और मीडिया प्रोटोकॉल पर लॉन्च किया गया है। " क्रिप्टो कैटनीप" शीर्षक से , यह क्रिप्टोकुरेंसी न्यूज़ एप्लिकेशन वर्तमान में बीटा में है और ऐप्पल ऐप स्टोर और Google Play Store दोनों पर उपलब्ध है। इसकी पूर्ण कार्यक्षमता मीडिया टोकन (नीचे दी गई जानकारी) के लॉन्च पर जारी की जाएगी।
मीडिया प्रोटोकॉल का ध्यान उनके समकक्षों की तुलना में पारदर्शिता, दिशा, स्थायित्व और व्यवधान पर है। चलो इनमें से प्रत्येक में गोता लगाएँ।

पारदर्शी अभी तक स्थिर, निर्बाध अभी तक विघटनकारी

पारदर्शिता

मीडिया प्रोटोकॉल तीसरे पक्ष और छिपे हुए चयन एल्गोरिदम से प्रमोटर, उपभोक्ता, वितरक और निर्माता को मुक्त करता है। वे डेटा, पुरस्कार और मूल्य के अंतहीन, बहु दिशात्मक आदान-प्रदान के साथ एक पूरी तरह से खुला स्रोत और पूरी तरह से पारदर्शी मंच प्रदान करते हैं।

निर्बाध

मीडिया प्रोटोकॉल उन मध्यस्थों को हटाने में कार्य करता है जो वर्तमान में सामग्री के रचनाकारों, सामग्री के प्रकाशकों और मीडिया को अवशोषित करने वाले उपभोक्ताओं के बीच प्लेटफॉर्म में मौजूद हैं। लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि निर्माता, प्रकाशक, और उपभोक्ता सभी को पुरस्कृत किया जाता है और प्रक्रिया के अपने टुकड़े के लिए मूल्यवान होता है।

स्थिरता

मीडिया प्रोटोकॉल के उपयोग के माध्यम से, उपयोगकर्ताओं को किसी भी पुश और नियंत्रण की खींच नहीं होगी, बल्कि निर्माता और प्रकाशक दोनों के नियंत्रण का रखरखाव नहीं होगा । दोनों पार्टियों को सीधे विकसित और प्रकाशित सामग्री के लिए पुरस्कृत किया जाता है। यह दोनों पक्षों को प्रोत्साहन देने के लिए कार्य करता है। उपभोक्ताओं को, परिणामस्वरूप, मंच पर प्रदान किए गए व्यक्तिगत वरीयता डेटा के लिए पुरस्कृत किया जाता है।

विघटन

पारंपरिक मीडिया प्लेटफार्मों में, मध्यस्थ रचनाकारों, प्रकाशकों और उपभोक्ताओं के बीच स्थित हैं। ये प्लेटफॉर्म वीडियो स्ट्रीमिंग साइटों से काले और सफेद समाचार पत्रों में कुछ भी हो सकते हैं। मीडिया प्रोटोकॉल पारदर्शिता, प्रत्यक्षता और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए स्केलेबल अर्थव्यवस्था-आधारित नींव प्रदान करने, इस पुरानी अवधारणा को पूरी तरह से बाधित करता है ।
ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी के माध्यम से मीडिया उद्योग को सही ढंग से बाधित करने के लिए कौशल और एक मजबूत दृष्टि और दिशा की आवश्यकता होती है। हालांकि, इससे भी अधिक, मीडिया प्रोटोकॉल को सफल बनाने के लिए सहयोग करने के लिए सहयोगी नेताओं, विपणक, सलाहकारों और डेवलपर्स की एक ठोस टीम है। क्या उनके पास यह वास्तविकता बनाने के लिए "यह कारक" है?

मीडिया प्रोटोकॉल टीम

मीडिया प्रोटोकॉल ने विशेषज्ञों का एक अविश्वसनीय रूप से मजबूत और सक्षम नेटवर्क विकसित किया है, जिसमें चार व्यक्ति सी-स्तरीय टीम, कई विकास और परिचालन पेशेवर, और छह बेहद उच्च प्रोफ़ाइल, जानकार सलाहकार हैं।

मीडिया प्रोटोकॉल संस्थापक टीम और सी-स्तरीय अधिकारी

जेम्स ताबोर
जेम्स ताबोर | मुख्य कार्यकारी अधिकारी - ताबोर विपणन और विज्ञापन में कृत्रिम बुद्धि के क्षेत्र में कई वर्षों का अनुभव है। विज्ञापन, स्टार्टअप और वाणिज्यिक अधिकारों में उनके पास एक दशक का अनुभव है। उन्होंने कुछ सफल स्टार्टअप के लिए व्यवसाय विकास चलाया, और वर्तमान में शुरुआती चरण स्टार्टअप के लिए उच्च स्तरीय परामर्श करता है।
थॉमस ग्राहम
थॉमस ग्राहम | सह-संस्थापक - ग्राहम कोडेक-एई के सह-संस्थापक और टीएलडीआर में प्रबंध भागीदार भी हैं, जो एक उच्चस्तरीय क्रिप्टोकुरेंसी और ब्लॉकचेन सलाहकार फर्म और वैश्विक उपस्थिति के साथ हेज फंड है। इससे पहले, ग्राहम मुख्य कार्यकारी अधिकारी और मैपडी के सह-संस्थापक थे, जो "दुनिया में सबसे तेज़ डेटाबेस" थे।
मार्टिन एडम्स
मार्टिन एडम्स | सह-संस्थापक - एडम्स वर्तमान मुख्य कार्यकारी अधिकारी और कोडकाई के सह-संस्थापक के रूप में कार्य करता है। उन्होंने प्रौद्योगिकी के लिए और अधिक पहुंच प्रदान करने के लिए लंदन में डिजिटल लीडरशिप काउंसिल की भी स्थापना की। वह रॉयल मरीन के सलाहकार और रणनीतिक सलाहकार भी हैं, और दूसरी स्क्रीन के सलाहकार थे।
मार्क व्हाइट
मार्क व्हाइट | मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी - व्हाइट भी कोडकाई के मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी हैं। इससे पहले, वह लास्टमिनेट / ट्रैवलोकिटी और कैमलोट दोनों के लिए सलाहकार थे। वह अतिरिक्त रूप से मनी एडवाइज सर्विस, और नोएस इंक के लिए सीटीओ के साथ-साथ एक्स्पिडिया और ऑटोक्वैक के लिए काम कर रहे एक सॉफ्टवेयर आर्किटेक्ट भी थे।

शेष मीडिया प्रोटोकॉल टीम

मीडिया प्रोटोकॉल ने सी-स्तरीय टीम के समर्थन में भूमिकाओं की अवधि में उच्च कलाकारों का एक मजबूत नेटवर्क क्यूरेट किया है। ब्लॉकचेन विकास से डेटा विज्ञान, उत्पाद प्रबंधन, डिजाइन, रणनीति और संचालन से, मीडिया प्रोटोकॉल टीम के प्रत्येक सदस्य को उनके काम के परिणामों में एक भूमिका है।
जबकि मीडिया प्रोटोकॉल टीम के बहुत से सदस्य छोटे हैं, वे अपने कौशल स्तर के लिए अच्छी तरह से सक्षम और अत्यधिक सक्षम हैं। कई सहायक टीम के सदस्य अतिरिक्त रूप से Codec.ai के लिए काम करते हैं, जो कृत्रिम बुद्धि पर आधारित एक कंपनी है जो कई संचार और विपणन प्लेटफॉर्म विकसित करती है।

मीडिया प्रोटोकॉल के सलाहकार

एंडी टियां
एंडी टियां गिफ्टो के वर्तमान मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं , जो विकेन्द्रीकृत सार्वभौमिक उपहार देने वाले प्रोटोकॉल पर काम करते हैं। वह एशिया इनोवेशन के सह-संस्थापक और सीईओ भी हैं , और ज़िंगा चीन के महाप्रबंधक थे 
केट कॉक्स
केट कॉक्स के लिए ईएमईए क्षेत्रों के मुख्य विपणन अधिकारी और उपाध्यक्ष GoDaddy । वह हवास मीडिया यूके का रणनीतिक प्रबंध भागीदार भी है, जहां वह हवास और एमपीजी मीडिया संपर्कों के लिए रणनीति के प्रमुख के रूप में कार्य करती है।
डोमिनिक डेलपोर्ट
डोमिनिक डेलपोर्ट हवाना समूह के वैश्विक प्रबंध निदेशक और अध्यक्ष हैं । वह अतिरिक्त रूप से विवेन्दी सामग्री के अध्यक्ष और पर्यवेक्षी बोर्ड सदस्य हैं , जो विघटनकारी मीडिया और विज्ञापन नवाचारों पर केंद्रित हैं।
टेड वैंग
टेड वैंग शुरुआती चरण उद्यम पूंजीवादी फर्म काउबॉय वेंचर्स में दो भागीदारों में से एक है । इससे पहले, वह कई प्रतिष्ठित कानून फर्मों में भागीदार थे, जिनमें फेंविक और वेस्ट, व्हाइट एंड ली, अल्टस लीगल ग्रुप, और गुंडर्सन डेटमेर में एक सहयोगी थे।
मार्क एडम्स
मार्क एडम्स वाइस मीडिया के नवाचार के उपाध्यक्ष और प्रमुख हैं । वह वर्तमान में सोशल मीडिया यूनिट के संस्थापक और निदेशक के रूप में कार्य करता है, सोशल मीडिया से संबंधित नीतिगत मुद्दों पर सलाह देता है। उन्होंने यूनियन, यूनाइटेड और ऑडियंस की भी स्थापना की।
रिचर्ड मा
रिचर्ड मा क्वांटस्टैम्प टेक्नोलॉजीज इंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं । वह बिटकोइनएचएफटी फंड में एक एल्गोरिदमिक ट्रेडिंग फंड मैनेजर भी हैं। इससे पहले, वह टावर रिसर्च कैपिटल और पल्लाडियन कैपिटल के पोर्टफोलियो मैनेजर में वरिष्ठ मात्रात्मक रणनीतिकार थे।
वर्तमान में मीडिया प्रोटोकॉल प्रारंभिक सिक्का पेशकश, या उनकी टोकन अर्थव्यवस्था के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। उन्होंने घोषणा की कि 2018 की पहली तिमाही में आईसीओ होगा, हालांकि हम वर्तमान में क्यू 2 के दूसरे तीसरे स्थान पर प्रवेश कर रहे हैं और आईसीओ की आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं की गई है।
इसी घोषणा में 2018 की दूसरी तिमाही में टोकन की पूरी बिक्री हुई। मीडिया प्रोटोकॉल वेबसाइट, प्रकाशन, और सीमित सोशल मीडिया उपस्थिति ने केवाईसी उपायों, मूल्य निर्धारण या बिक्री तिथियों के बारे में अभी तक कोई स्पष्ट कटौती जानकारी प्रदान नहीं की है।
हालांकि, यह ज्ञात है कि टोकन एथेरियम ब्लॉकचेन पर विकसित किया जाएगा, और इस प्रकार ईआरसी -20 अनुपालन होगा। यह भी ध्यान दिया जाता है कि, मीडिया प्रोटोकॉल के अपने ब्लॉकचेन पर, संबोधित किए जाने वाले लोगों को टोकन के तेज़ और सरल स्थानान्तरण के लिए मंच के भीतर ही सहेजने का अवसर मिलेगा।

मीडिया प्रोटोकॉल के पेशेवरों और विपक्ष

मीडिया प्रोटोकॉल के विपक्ष में शामिल हैं:
  • भविष्य के लिए एक ठोस और स्पष्ट रोडमैप की कमी
  • प्रारंभिक सिक्का पेशकश समय सारिणी के बारे में छोटी वास्तविक जानकारी
  • ब्लॉकचेन सेक्टर में इसी तरह की परियोजनाओं से बहुत प्रतिस्पर्धा
जबकि मीडिया प्रोटोकॉल में उनके लिए बहुत सी चीजें चल रही हैं, उनके पास कुछ कमियां भी हैं। शुरुआती सिक्का प्रसाद और पूर्ण सिक्का बिक्री के लिए वे पहले से ही अपने समय सीमा पर कम हो गए हैं।
मीडिया प्रोटोकॉल के पेशेवरों में शामिल हैं:
  • अत्यधिक पेशेवर और अनुभवी कर्मियों की एक अद्भुत श्रृंखला
  • उच्च प्रोफ़ाइल सलाहकारों की एक तारकीय टीम
  • प्रगति के लिए एक स्पष्ट संरचना
  • CryptoCatnip के साथ पहले से ही एक काम कर रहे उत्पाद
  • उद्योग की घटनाओं पर मजबूत उपस्थिति
  • एक अच्छी तरह से लिखित और व्याख्यात्मक श्वेतपत्र
मीडिया प्रोटोकॉल में बहुत कुछ लगता है कि चीजों को पता चला है, उनके समाधान के लिए एक स्पष्ट दृष्टिकोण है, और चीजों को कैसे किया जाएगा इसके लिए एक अच्छी तरह से विचार किया गया संरचना। यह देखना आसान है कि ब्लैकचेन उनके प्रस्तावित व्यावसायिक मंच में क्या भूमिका निभाता है, और कोडकाई में कई उच्च-अप के साथ उनका एकीकरण उनके प्लेटफार्मों में कृत्रिम बुद्धि एकीकरण के लिए मजबूत क्षमता प्रदान करता है।

मीडिया प्रोटोकॉल पर अंतिम विचार

मीडिया प्रोटोकॉल टीम के लिए प्रणाली में एक बहुत ही अभिनव अवधारणा है, हालांकि वे वर्तमान में मीडिया उद्योग में केंद्रित कई अन्य ब्लॉकचेन केंद्रित परियोजनाओं के साथ प्रतिस्पर्धा में हैं। इसके अतिरिक्त, उन्होंने अपनी आगामी प्रारंभिक सिक्का पेशकश के बारे में स्पष्ट जानकारी प्रदान नहीं की है। यह मामला है, उनके रोडमैप रास्ते के रास्ते में गिर सकता है।
हालांकि, सलाहकार के रूप में क्वांटस्टैम्प और गिफ्टो जैसे उद्योग दिग्गजों के सीईओ के साथ , मीडिया प्रोटोकॉल महान मार्गदर्शन और नेटवर्किंग संभावनाओं के लिए स्थापित किया गया है। मीडिया प्रोटोकॉल टीम स्वयं अविश्वसनीय रूप से अच्छी तरह से लिखी और अत्यधिक संपन्न है। उनका उपयोग यह सुनिश्चित करने के लिए महत्वपूर्ण होगा कि मंच की सफलता स्पष्ट है। सभी ब्लॉकचेन आधारित स्टार्टअप परियोजनाओं के साथ-साथ, समग्र सफलता उनके उपयोगकर्ताओं की इच्छा को उनके आंतरिक क्रिप्टोकुरेंसी सिस्टम के साथ बातचीत करने और गले लगाने के लिए निर्भर करती है।
अंत में, मीडिया प्रोटोकोल या किसी भी नए अपडेट और समाचार के बारे में सभी आवश्यक जानकारी के लिए, आपको उनकी यात्रा करनी चाहिए: • आधिकारिक वेब पेज https://www.mediaprotocol.org/
• एएनएन थ्रेड https://bitcointalk.org/index.php? विषय = 3396313.न्यू # नया
• श्वेत पत्र https://www.mediaprotocol.org/papers/whitepaper.pdf
• मध्यम https://medium.com/@mediaprotocolsm
• फेसबुक https://www.facebook.com/MEDIAProtocol
• लिंक्डइन https://www.linkedin.com/company/media-protocol/
• ट्विटर https://twitter.com/MEDIA_Protocol
• टेलीग्राम https://t.me/Media_Protocol_Community
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar