Jumat, 13 Juli 2018

Trimpo: ऑनलाइन व्यापार और एक केंद्रीकृत उत्पाद बी 2 बी का प्रबंधन

TRIMPO के लिए छवि परिणाम
हैलो दोस्त सबकुछ और निवेशक और जहां भी आप क्रिप्टोकुरेंसी के प्रेमी हैं, क्या आप हमेशा स्वस्थ रह सकते हैं। इस बार मैं एक कंपनी द्वारा एक नए रिलीज " ट्रिम्पो " प्लैटफॉम को समझाऊंगा । 

ट्रिम्पो का पारिस्थितिक तंत्र, जिसे हम पहले ही बना रहे हैं, का उद्देश्य ई-कॉमर्स व्यवसाय को एक अलग स्तर पर अपनाना है। ट्रिम्पो इसे आवश्यक टूल, सूचना प्रवाह और मंच के साथ प्रदान करके व्यवसायों और ग्राहकों के नेटवर्क को मजबूत करके हासिल करेंगे। इन आंकड़ों और इसके प्रवाहों को ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी द्वारा संरक्षित किया जाएगा ताकि सभी पक्षों के बीच पारदर्शिता और विश्वास सुनिश्चित हो सके।

Trimpo व्यापारियों को एक विकल्प की पेशकश करने के बारे में है: वैश्विक और स्थानीय बाजारों के साथ-साथ ट्रिम्पो के अपने बाजार में सूचीबद्ध करने का विकल्प। Trimpo आपूर्तिकर्ताओं के लिए व्यापारी समुदाय में सबसे अच्छा फिट खोजने का अवसर प्रदान करता है; और ग्राहकों को सुरक्षित रूप से और भरोसेमंद रूप से खरीदने का अवसर जो वे वैश्विक स्तर पर सर्वोत्तम मूल्य पर खरीदना चाहते हैं। अच्छी तरह से सूचित, सुरक्षित और सबसे उपयुक्त विकल्प के माध्यम से। 

ट्रिम्पो एक ऐसी सेवा है जो व्यापारियों को बाजारों पर बिक्री शुरू करने में मदद करती है और संबंधित सेवाओं के विकास के अवसर प्रदान करती है। 
हम विभिन्न सेवाएं प्रदान करते हैं:

  • सब कुछ व्यापारियों को दुनिया के सबसे बड़े बाजारों पर बिक्री शुरू करने की जरूरत है
  • सोशल नेटवर्किंग वेबसाइटों और दूतों के साथ एकीकरण
  • आपूर्तिकर्ताओं के लिए: ट्रिपो में सीधे या व्यापारियों के माध्यम से अपने उत्पादों को ग्राहकों को बेचने के अवसर
  • ब्लॉकचेन-आधारित ट्रिम्पो मार्केटप्लेस, जहां दुनिया भर के ग्राहक काफी कम कीमत पर उत्पाद खरीद सकते हैं (कम कमीशन के कारण)
  • मुख्य सामग्री प्रबंधन प्रणालियों (सीएमएस) के लिए ट्रिम्पो के साथ एक-क्लिक एकीकरण
  • सीपीसी / पीपीसी विज्ञापन नेटवर्क के लिए डेटा निर्यात
  • ई-कॉमर्स पर विश्लेषिकी के साथ ट्रिम्पो बिगडाटा, ऑनलाइन वाणिज्य में व्यवसायों के पूरे स्पेक्ट्रम के लिए प्रवृत्तियों से लेकर विशिष्ट सिफारिशों तक

बाजार अवलोकन
ई-कॉमर्स उद्योग बहुत तेजी से विकास कर रहा है, क्योंकि कोई भी उद्योग जो नई प्रौद्योगिकियों और इंटरनेट से संबंधित है। और इसके साथ ग्राहकों और व्यापारियों के बीच ई-कॉमर्स प्लेटफार्म उपयोगकर्ताओं की संख्या बढ़ती है।

ऑनलाइन दुकानदारों का प्रतिशत अलग-अलग देशों में भिन्न होता है। व्यय में नेता चीन, यूएसए, ग्रेट ब्रिटेन और जापान हैं, और उभरते बाजार बहुत पीछे नहीं हैं।

ई-कॉमर्स में बढ़ती उपभोक्ता मांग की वजह से, अधिक से अधिक छोटी और मध्यम कंपनियों को अपने उत्पादों को नए बाजारों में लॉन्च करने और ग्राहकों के नए, बड़े पूल तक पहुंचने में सहायता की आवश्यकता होती है। प्रत्येक प्लेटफ़ॉर्म के अपने तुलनात्मक फायदे होते हैं। इसलिए इस नए और बढ़ते खंड को राष्ट्रीय और वैश्विक विभिन्न प्लेटफार्मों पर निर्बाध रूप से काम करने की जरूरत है। यही जरूरत है कि ट्रिम्पो को पूरा करना है।

ई-कॉमर्स की दुनिया तेजी से बदलती रहेगी, क्योंकि अधिक प्लेटफॉर्म ओमनी-डिवाइस विकल्पों का उपयोग करते हैं और मोबाइल फोन और टैबलेट के साथ की गई खरीदारी की संख्या बढ़ जाती है। ईमार्केटेटर के अनुसार, 2017 में मोबाइल बिक्री सभी ई-कॉमर्स बिक्री का 59% तक पहुंच गई, और यह संख्या बढ़ती रहेगी।

मोबाइल ई-कॉमर्स के शेयर के रूप में मोबाइल
जैसे-जैसे बाजार बढ़ता जा रहा है, ट्रिम्पो का उद्देश्य 2018 के अंत तक ट्रिम्पो के व्यापारियों (जो ट्रिम्पो प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से 15 बिलियन अमरीकी डालर की बिक्री के लिए) द्वारा किए जाने वाले अंतरराष्ट्रीय बाजारों पर किए गए 0,5% बिक्री का लक्ष्य रखता है।

201 9 में हमारा लक्ष्य अंतरराष्ट्रीय बाजारों पर किए गए 2% बिक्री में वृद्धि करना है, क्योंकि:
  • चीनी बाजार पर लॉन्च - अलीएक्सप्रेस के साथ एकीकरण के माध्यम से।
  • अमेज़ॅन इंडिया और फ्लिपकार्ट के साथ एकीकरण के माध्यम से भारतीय बाजार पर लॉन्च करें।
  • राकटेन के साथ एकीकरण के माध्यम से जापानी बाजार पर लॉन्च करें।
निम्नलिखित 3-5 वर्षों में हम उस हिस्से को विश्व के ई-कॉमर्स व्यापार के 10% तक बढ़ाने का इरादा रखते हैं।
हम 201 9 में ट्रिम्पो मार्केटप्लेस लॉन्च करेंगे और अमेज़ॅन और eBay (औसतन 15%) से 2% कम कमीशन और ग्राहकों को एक विकल्प देकर अपने पहले वर्ष में वैश्विक बाजार के 0,5% बाजार हिस्सेदारी हासिल करेंगे। Cryptocurrencies के साथ Trimpo बाज़ार पर खरीदारी करने के लिए।

हमारे निवेशक होने के नाते और ट्रिम्पो टोकन धारक आपको ट्रिम्पो के माध्यम से किए गए हर अंतरराष्ट्रीय बिक्री से कमा सकते हैं।

समस्या का विवरण
ई-कॉमर्स अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, इसलिए ई-कॉमर्स व्यवसाय निरंतर सुधार और आगे रहने के लिए प्रतिबद्ध होना बेहद महत्वपूर्ण है। ऐसा करने के तरीकों में से एक omnipresence है; जो चुनौतीपूर्ण हो सकता है और बहुत सारे संसाधनों की आवश्यकता है। जबकि अधिक से अधिक लोग ऑनलाइन खरीदारी करना चुनते हैं, और उनमें से कई बाजारों पर बिक्री शुरू करने के लिए विविधता और कम कीमतों के लिए बाजार स्थान चुनते हैं, यह एक आसान उपक्रम नहीं है।

ई-कॉमर्स मार्केट विखंडन से उत्पन्न प्रासंगिक डेटा और विश्लेषण की कमी - प्रत्येक बाजार अपने जीवन को जीते हैं और सभी डेटा स्वयं को रखते हैं। ई-कॉमर्स पर कई विभिन्न अध्ययन और रिपोर्टें की गई हैं। हालांकि यह हमेशा स्पष्ट नहीं होता है कि वे एक विशिष्ट स्थिति के लिए कैसे उपयोगी हो सकते हैं। ट्रिम्पो मार्केटप्लेस प्लेटफार्मों, भौगोलिक क्षेत्रों, ग्राहक खंडों में डेटा का प्रवाह बनाएगा जो पारिस्थितिकी तंत्र को लाभान्वित करेंगे।

उपाय
जैसे-जैसे उपभोक्ता अपनी खोज शुरू करते हैं और आखिरकार ऑनलाइन मार्केटप्लेस पर खरीदते हैं, वे किसी भी व्यापारी की ई-कॉमर्स रणनीति के लिए आवश्यक होते हैं। ऑनलाइन शॉपर्स प्रसिद्ध वैश्विक बाजारों के आदी हैं, और व्यापारियों को संभावित नए ग्राहकों का लगातार प्रवाह मिलता है। यदि व्यापारी एक विशिष्ट देश में अपनी बिक्री के लिए लक्षित करने का निर्णय लेते हैं - वे स्थानीय बाजारों पर अपने सामान सूचीबद्ध कर सकते हैं, जिनका उपयोग किसी विशेष देश के ग्राहकों द्वारा किया जाता है। ट्रिम्पो बाजारों पर अपने उत्पादों को बेचने के लिए पहले से ही कई व्यापारियों की मदद कर रहा है, और हम दोनों नंबरों को जोड़ने की इच्छा रखते हैं - अधिक व्यापारियों को अपने व्यापार का विस्तार करने और अधिक ऑनलाइन मार्केटप्लेस के साथ हमारे प्लेटफार्मों को एकीकृत करने में मदद करते हैं।

हम ट्रिपो ब्लॉचचेन पर भुगतान के साथ ट्रिम्पो मार्केटप्लेस लॉन्च करेंगे, जिससे व्यापारियों को कम कमीशन और कम लागत वाले ग्राहकों से लाभ मिलेगा, जो सर्वोत्तम सेवाओं की पेशकश करने और ई-कॉमर्स - ब्लॉकचेन मार्केटप्लेस के भविष्य की ओर बढ़ने के लिए काम कर रहे हैं। ट्रिम्पो बाजार पारिस्थितिक तंत्र के भीतर ट्रस्टबाज्ड रिश्तों को विकसित करेगा।

ट्रिम्पो बी 2 बी मार्केटप्लेस आपूर्तिकर्ताओं को मूल्यवर्धित सेवाएं प्रदान करेगा, उन्हें अपनी उत्पाद जानकारी पोस्ट करने और आसानी से व्यापारियों को खोजने की क्षमता प्रदान करेगा, और व्यापारियों के साथ अधिमान्य शर्तों पर काम करने की क्षमता, ट्रिपो के ब्लॉकचेन प्लेटफार्म की सुरक्षा और पारदर्शिता का उपयोग करना।

अंत में, ट्रिम्पो आगे बढ़ेगा और ई-कॉमर्स पर एनालिटिक्स के साथ एक बिग डेटा बैंक बनायेगा, जिसमें ऑनलाइन वाणिज्य में कारोबार के पूरे स्पेक्ट्रम के लिए रुझानों से लेकर विशिष्ट सिफारिशें शामिल हैं।

हमारा अंतिम लक्ष्य एक पारिस्थितिकी तंत्र का निर्माण है, जो ग्राहकों, व्यापारियों और आपूर्तिकर्ताओं को एकजुट करेगा, और यह सभी प्रकार के सेवा प्रदाताओं के लिए साझेदारी कार्यक्रमों के लिए इंटरफेस प्रदान करेगा, उदाहरण के लिए रसद, विपणन और विज्ञापन, और बाद में वित्तीय सेवाओं में ।
उत्पाद अनुभाग
ट्रिम्पो एक जटिल और बहुआयामी मंच है जो व्यापारियों को विश्व के सबसे बड़े ऑनलाइन मार्केटप्लेस और सोशल नेटवर्किंग वेबसाइटों पर अपने उत्पादों को बेचने के लिए आवश्यक सब कुछ प्रदान करता है। ट्रिम्पो की सहायता व्यापारियों के साथ आसानी से अपने ग्राहकों से जुड़ सकते हैं, रिटर्न और रद्दीकरण को संभालने, आंकड़ों का विश्लेषण करने और बहुत कुछ करने के लिए। और यह सब ट्रिम्पो के मंच के माध्यम से किया जा सकता है भले ही उत्पादों को कई बाजारों पर सूचीबद्ध किया गया हो।

ट्रिम्पो ई-कॉमर्स के लिए एक शानदार टूल है, जिससे व्यापारियों को बाजारों पर अपने उत्पादों को बेचने की इजाजत मिलती है। त्वरित पंजीकरण व्यापारियों के बाद मार्केटप्लेस चुनते हैं जहां वे अपने उत्पादों को सूचीबद्ध करना चाहते हैं और या तो उत्पाद की जानकारी के साथ फाइल अपलोड कर सकते हैं या मैन्युअल रूप से जानकारी जोड़ सकते हैं। डिलिवरी शर्तें, रिटर्न और भुगतान की शर्तों को भी ट्रिम्पो पर जमा किया जाना है, जो तब व्यापारी की बिक्री के लिए नियंत्रण केंद्र के रूप में कार्य करता है।

मार्केटप्लेस से ऑर्डर प्रबंधित करना ट्रिपो पर व्यापारी के खाते के माध्यम से सुरक्षित और आसान है। सभी ऑर्डर उपयोगकर्ता के खाते में देखे जा सकते हैं, जिसमें खोज और विभिन्न फ़िल्टर विकल्प भी हैं। ट्रिम्पो में एक अंतर्निहित सीआरएम प्रणाली है, जहां व्यापारियों को अपने बाजारों के खातों पर जाने के बिना संदेशों की जांच और जवाब दे सकते हैं, ऑर्डर स्थिति की जांच कर सकते हैं और व्यवसाय, रिटर्न और धनवापसी का ट्रैक रख सकते हैं। ट्रिम्पो सिस्टम लेनदेन डेटा एकत्र करता है और विस्तृत ऑर्डर और बिक्री रिपोर्ट तैयार करता है जो व्यापारियों के खातों में उपलब्ध हैं।

वेबसाइट पर प्रदान किए गए व्यापक निर्देशों के साथ सूचीबद्ध सुविधाओं के साथ ट्रिपो प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करना आसान और नेविगेट करना है, जबकि नए ग्राहकों के आकर्षण की सुविधा और बिक्री में वृद्धि।

Trimpo लाभ
  • ई-कॉमर्स की वृद्धि- दुनिया के साथ जुड़ने के साथ, ट्रिम्पो को एक वैकल्पिक ई-कॉमर्स सिस्टम प्रदान करने की उम्मीद है और अंततः बाजार से बाहर निकलना है।
  • क्रिप्टोकुरेंसी के माध्यम से लागत में कमी, ट्रिपो मार्केटप्लेस पारंपरिक साइटों के साथ उपयोग में तीसरे पक्ष के मध्यस्थों द्वारा नाटकीय रूप से फीस की संख्या को कम कर देता है
  • सीमाहीन संरचना दुनिया भर के व्यापारियों और ग्राहकों को खरीदने और बेचने की अनुमति देती है, इस प्रकार व्यापार वैश्वीकरण को प्राप्त करती है।
  • Trimpo BigData पोर्टल द्वारा विश्लेषिकी का प्रावधान किसी भी उत्पाद पर व्यापारियों के लिए सूचनात्मक अंतर्दृष्टि प्रदान करता है।
  • प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण- ट्रिम्पो मार्केटप्लेस पर कई व्यापारियों के साथ, ग्राहकों को उनके पैसे के लिए सर्वोत्तम मूल्य चुनने का विकल्प मिलता है।
  • सीपीए और सीपीसी कार्यक्रमों के तहत ग्राहकों के लिए राजस्व अवसर।
Trimpo टोकन आईसीओ विवरण
पूर्व बिक्री
12 मई 2018 तक 12 जून 2018 तक शुरू होता है

सॉफ्ट कैप 2000 ईटीएच
हार्ड कैप- 5000 ईटीएच
मुख्य आईसीओ बिक्री
22 जून 2018 को 31 अगस्त 2018 तक शुरू होता है

हार्ड कैप- 125 000 ईटीएच
सॉफ्ट कैप- 30 000 ईटीएच

विवरण
  • टोकन- TRIMPO
  • मॉडल- ईआरसी 20
  • मूल्य- 1 TRIMPO = 1/400 ईटीएच
  • ETH, स्वीकार
  • कुल आपूर्ति -500 मिलियन TRIMPO
  • वितरण की मात्रा-
  • हार्ड कैप
  • नरम टोपी
  • खरीद आवश्यकताओं- 1 ट्रिपो टोकन या 0.0025 ईटीएच
  • प्रतिबंध- नहीं
आईसीओ फंड वितरण
  • बाज़ार विकास- 30%
  • विपणन और बिक्री- 30%
  • ग्राहक सहायता- 15%
  • साझेदारी- 10%
  • प्रशासन- 5%
  • कानूनी शुल्क- 4%
  • व्यय- 6%
रोडमैप
क्यू 1-क्यू 2 2017 (पूरा)
  • परियोजना Trimpo बनाने का निर्णय
  • Trimpo के बुनियादी मंच का शुभारंभ
  • उपप्रणाली आयातक का शुभारंभ
  • मार्केटप्लेस: ईबे - ट्रिम्पो वेबसाइट के साथ ebay.com का एकीकरण
  • पहला निवेश प्राप्त हुआ
ओ 3-क्यू 4 2017 (पूरा)
  • मार्केटप्लेस: ईबे - सभी ईबे वेबसाइटों के साथ एकीकरण
  • बाजार स्थान: अमेज़ॅन - amazon.com के साथ एकीकरण
  • मार्केटप्लेस: यांडेक्स - market.yandex.ru के साथ एकीकरण
  • सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट्स - वीके के साथ एकीकरण
  • निर्यातक प्रणाली - प्लेटफार्म प्रारूपों में उत्पाद की लिस्टिंग का निर्यात (गूगल व्यापारी, यांडेक्स, एक्सेल के लिए एक्सएमएल)
  • सीएमएस के साथ एकीकरण: Ecwid - https://www.ecwid.com/apps/storemanagement/trimpo, Insales - https://www.insales.ru/collection/torgovye-ploschadki/product/trimpo
2018-2019 के लिए योजनाएं
2018, क्यू 1-क्यू 2
  • Trimpo टोकन प्री-सेल
  • ईटीएस बाज़ार के साथ एकीकरण
  • अमेज़ॅन पर देश बाजार के साथ एकीकरण
  • Trimpo उपयोगकर्ताओं के लिए सीआरएम प्रणाली
2018, क्यू 3-क्यू 4
  • संयुक्त राज्य अमेरिका में कानूनी इकाई के रूप में पंजीकरण
  • Trimpo टोकन बिक्री
  • Trimpo Blockchain बिलिंग
  • AliExpress बाज़ार के साथ एकीकरण
  • सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट के साथ एकीकरण - फेसबुक
  • दूतों के साथ एकीकरण - टेलीग्राम के चैनलों में दुकानें
201 9, क्यू 1-क्यू 2
  • Trimpo बाज़ार बीटा
  • आपूर्तिकर्ता बीटा के लिए मंच
  • मार्केटप्लेस के साथ एकीकरण: फ्लिपकार्ट, ग्लोबल। राकुटेन, वॉलमार्ट और अन्य
  • मैसेंजर के साथ एकीकरण - व्हाट्सएप और फेसबुक मैसेंजर
201 9, क्यू 3-क्यू 4
  • Trimpo बाज़ार
  • आपूर्तिकर्ता के लिए मंच
उम्मीद है कि मैंने ऊपर वर्णित जो अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए प्रोजेक्ट " ट्रिम्पो " में शामिल होने का चयन करने में आपका संदर्भ होना उपयोगी हो सकता है , कृपया निम्न लिंक पर जाएं।
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar