Kamis, 26 Juli 2018

व्यापारी: विकेंद्रीकृत व्यापार और अनुसंधान मंच

wheading.PNG
समाज ने पिछले कई दशकों में सहस्राब्दी में इसकी तुलना में अधिक उन्नत किया है। हमारे सभी तकनीकी और सामाजिक प्रगति के बावजूद, हम कुछ मौलिक चुनौतियों को दूर करने के लिए संघर्ष करते हैं- वैश्विक गरीबी, बीमारी, और धन और शक्ति का वितरण, कुछ ही नाम देने के लिए। मानवता के पास जाने का लंबा रास्ता है। हम में से प्रत्येक व्यक्ति व्यापारी है, जो कि हम बाजार में निवेश के बारे में अधिक जानकारी, चैट और अन्य जानकारी का उपभोग करते हैं, हम यह समझने के लिए करते हैं कि हम क्या निवेश कर रहे हैं, इतना डेटा के साथ हम इन व्यवसाय के अवसरों और शोध के कार्य को खोजने में असफल हो सकते हैं बहुत समय ले रहा है। इसका समाधान ट्रेडरिसर है, खुद को परेशान करने के बजाय केवल व्यापारी से पूछें। व्यापारी के साथ आप सरल, जटिल और समाचार आधारित दोनों व्यापारिक सवालों के जवाब प्राप्त कर सकते हैं। आइए नीचे दिए गए वीडियो को देखें ...
ट्रेडर 
ट्रेडर एक रिसर्च असिस्टेंट प्लेटफॉर्म है जो सरल और समाचार आधारित दोनों व्यापारिक सवालों के जवाब दे सकता है। उपयोगकर्ता खोज बॉक्स में एक व्यापारिक प्रश्न टाइप कर सकते हैं और ट्रेडरिसर उत्तर की गणना करने के लिए काम पर जायेंगे।
समस्याएं 
प्रेरणा - वित्तीय डेटा एनालिटिक्स को सरल बनाना 
विश्वव्यापी वेब के विकास ने खोज इंजन प्रौद्योगिकी में नवाचारों का नेतृत्व किया, इसने वेब को और अधिक सुलभ और सर्वव्यापी बना दिया। हालांकि वित्तीय डेटा एनालिटिक्स ने विश्वव्यापी वेब में देखी गई सादगी और पहुंच के स्तर का आनंद नहीं लिया है। बड़े डेटा की वृद्धि को रोका नहीं जा सकता, अभिगम्यता और सर्वव्यापीता उन वित्तीय प्रणालियों के लिए एक बड़ा अवसर प्रस्तुत करती है जो वित्तीय डेटा विश्लेषण को लोकतांत्रिक बनाना चाहते हैं।
मानव गहन शोध 
अनुसंधान को बाधित करना आम तौर पर समय लेने वाली, अक्षम, सूचना अधिभार के लिए प्रवण होता है और इसमें बहुत सारी जनशक्ति की आवश्यकता होती है। दुनिया भर में वित्तीय पेशेवर इन व्यापारिक सवालों के जवाब देने के लिए शोध में बहुत समय और पैसा खर्च करते हैं।
कम विचारों का परीक्षण किया जाता है 
वर्तमान प्लेटफॉर्म तकनीकी स्तर पर भरोसा करते हैं कि तकनीकी विचारों का परीक्षण कैसे करें, और प्रवेश के लिए बाधाओं के कारण कम व्यापारिक विचारों का परीक्षण किया जाता है। हर दिन एक पोर्टफोलियो प्रबंधक के पास एक निवेश विचार होता है और मॉडल बनाने के लिए मात्रा में जाना पड़ता है।
समय-उपभोग 
मात्रात्मक शोध एक अविश्वसनीय रूप से समय लेने वाली प्रक्रिया हो सकती है, क्योंकि इसे पूरा होने के लिए कई चरणों की आवश्यकता होती है, कभी-कभी कई दिनों और घंटों में फैली होती है। अन्य बाधाओं में विश्लेषण की जा रही डेटा की मात्रा के कारण कम्प्यूटेशनल प्रक्रिया शामिल है।
अक्षमता 
अनुसंधान प्रक्रिया में डेटा एकत्रण, डेटा की सफाई और डेटा विश्लेषण की आवश्यकता होती है, और अंतिम चरण रिपोर्ट निर्माण की आवश्यकता होती है। यह एक अविश्वसनीय रूप से एक अक्षम प्रक्रिया है।
सूचना अधिभार 
डेटा के साथ नया "तेल" या एक मूल्यवान संसाधन है, विश्लेषकों का काम डेटा को संसाधित करने में अधिक कठिन है। डेटा के नए रास्ते लगातार बढ़ रहे हैं, जिसका वित्तीय अनुसंधान, विशेष रूप से असंगठित डेटा में संभावित रूप से शोषण किया जा सकता है।
समाचार और घटनाक्रम - अनियंत्रित डेटा 
यह अच्छी तरह से ज्ञात है कि समाचार और विश्व घटनाओं का वित्तीय बाजारों पर असर पड़ता है, इस कारण से आर्थिक और कमाई रिपोर्ट कैलेंडर जैसे टूल बनाए गए थे। ये औजार व्यापारियों को प्रभावशाली घटनाओं को बनाए रखने और निगरानी करने की अनुमति देते हैं, हालांकि विश्व घटनाओं की एक पूरी टोकरी है जिसे कैलेंडर में शामिल करने के लिए व्यवस्थित नहीं किया गया है, जिसे संरचित करने की आवश्यकता है। चूंकि यह व्यापारियों को ट्विटर, क्रिप्टोकुरेंसी समाचार, मौसम डेटा और यहां तक ​​कि उपग्रह डेटा जैसे स्रोतों के डेटा को बनाए रखने या बचाव के लिए संघर्ष करता है।
समाधान 
ट्रेडराइज़र इन समस्याओं को अपने शोध सहायक के माध्यम से हल करता है जो तुरंत व्यापारिक सवालों के जवाब दे सकता है जो एक व्यापारी या निवेशक के पास वित्तीय बाजारों के बारे में है। ट्रेडरिसर टोकन तंत्र प्रश्नों, डेटा सत्यापन, सटीकता की जांच, सुझाव और उदाहरण 
रिपोर्ट निर्माण के अपने डेटासेट के लिए वित्तीय विश्लेषकों को ट्रैक और क्षतिपूर्ति करेगा । वित्तीय विश्लेषकों को हमारे मशीन सीखने अनुसंधान सहायक को प्रशिक्षित करने में मदद के लिए इन तरीकों से योगदान कर सकते हैं, और तदनुसार मुआवजा दिया जा सकता है। एक्सटीआई अंतर्निहित तंत्र है जो इस पारिस्थितिकी तंत्र को सुविधाजनक बनाने के लिए उपयोग किया जाता है, और हमारे "सच्चाई के एकल स्रोत" प्रश्नोत्तरी और उत्तर देने वाली प्रणाली को आगे बढ़ाने में प्रत्यक्ष भागीदारी के साथ एक्सटीआई धारकों को प्रदान करता है
फीचर्स 
सामुदायिक संस्करण: - इसमें कई सुविधाएं शामिल हैं जो समुदाय के लिए उपलब्ध होंगी। वे निम्नानुसार हैं, सामुदायिक डेटा फीड, आईसीओ रेटिंग, बाजार स्थिति विश्लेषण, आईसीओ सावधानी बरतने, निवेशक पोर्टफोलियो विश्लेषण, प्रत्यक्ष व्यापार, वेब और मोबाइल ऐप द्वारा संचालित रिसर्च सहायक। 
अनुसंधान बाज़ार: - टोकन धारकों के लिए सुलभ 
एंटरप्राइज़ संस्करण: - यह स्टैंडअलोन संस्करण वित्तीय संस्थानों, 
हेज फंड या निगमों के लिए सुलभ है । इसमें हमारे एपीआई शामिल हैं।
पारिस्थितिकी तंत्र
wecosystem.PNG
टोकन वितरण
wtoken dist.PNG
50% भीड़ 
15% पारिस्थितिक तंत्र प्रोत्साहन के लिए समुदाय को वितरित 
25% कंपनी के संस्थापक, सलाहकार और कर्मचारी 
5% बाउंटी और रेफरल 
5% सामरिक साझेदारी और भविष्य विकास
फंड वितरण
wfunds all.PNG
60% उत्पाद विकास 
20% विपणन, पीआर और बिक्री 
8% साझेदारी 
4% अंतर्राष्ट्रीय विस्तार 
5% सामान्य प्रशासन और संचालन 
3% कानूनी
भीड़ पर लक्ष्य: $ 23,000,000 
अस्तित्व में कुल: 500,000,000 
एक्सटीआई एक्सटीआई टोकन प्रकार: ईआरसी 20 
खरीद विधियों को स्वीकार किया गया: बीटीसी और ईटीएच एथेरियम ब्लॉकचेन और एथेरियम 
स्मार्ट अनुबंध के आधार पर एक्सटीआई के 
कर्मचारी आवंटन में 6 महीने की चट्टान के साथ 24 महीने की निहित अवधि होगी । 
आवंटन टोकन बिक्री की तारीख तक प्रत्येक कर्मचारी के कार्यकाल के समान होगा। 
अनसुलझा टोकन जला दिया जाएगा।
Wunsold टोकन.पीएनजी
PRE - ICO 
ROUND VALUE 
1 XTI = $ 0.07
आईसीओ 
ROUND मूल्य 
1 XTI = $ 0.10 
XTI आपूर्ति 
XTI अंकित मूल्य अमरीकी डालर 23,000,000 के साथ एक आपूर्ति करनी होगी। 
एक्सटीआई रिफंड 
कुछ मामलों में, एक्सटीआई को प्लेटफार्म प्रतिभागियों को वापस किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, मामलों का उपयोग उत्पन्न हो सकता है जिसके लिए धनवापसी की आवश्यकता होगी, लेकिन आमतौर पर यह होने से पहले 3 सप्ताह की न्यूनतम अवधि का पालन करेगा।
ROADMAP
wroadmap उपयोग। पीएनजी
wroadmap1.PNG
2014 से 2015 तक
ट्रेडराइज़र की स्थापना की गई है
2016 क्यू 1 से 2016 क्यू 3
व्यापारियों और संपत्ति प्रबंधकों के साथ निजी बीटा / अल्फा परीक्षण
2017 क्यू 1
एक्सेंचर फिनटेक इनोवेशन लैब लंदन में भाग लिया
2017 क्यू 2 से 2017 क्यू 3
प्लेटफार्म यूआई रीडिज़ाइन और कार्यक्षमता में सुधार
2018 क्यू 3
ट्रेडराइज़र आईसीओ
2018 क्यू 3 - 2018 क्यू 4 (जून - दिसंबर)
टीम और बाजार डेटा प्रदाता साझेदारी बढ़ रही है
2018 क्यू 4 (अक्टूबर - दिसंबर)
प्रशिक्षण पोर्टल लॉन्च करें
2018 क्यू 4 (अक्टूबर - दिसंबर)
TradeRiser के सामुदायिक संस्करण लॉन्च करें
201 9 क्यू 2 (अप्रैल - जून)
हेज फंड और वित्तीय संस्थान साझेदारी
201 9 क्यू 4 और परे
अनुसंधान बाज़ार और एंटरप्राइज़ संस्करण लॉन्च करें
दल
wteam.PNG
wteam1.PNG
wteam2.PNG
सलाहकार
wadvisor.PNG
अधिक जानकारी के लिये कृपया यहां देखें:
वेबसाइट: https://www.traderiser.com
ट्विटर: https://twitter.com/TradeRiser
टेलीग्राम समूह: https://t.me/traderiser
बिटकोंटॉक एएनएन: https://bitcointalk.org/index.php?topic=3835944.0
wend.png
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar