Rabu, 18 Juli 2018

मेरिट : स्वतंत्र निर्माण और पीयर-टू-पीयर के रखरखाव के लिए ओपन प्रोटोकॉल ब्लॉकचेन के लिए वित्तीय अनुबंध

सभी को नमस्कार, इस नई पोस्ट में मैं मेरिट प्रोजेक्ट के बारे में परिचय देना चाहता हूं, और अधिक जानकारी के लिए कृपया निम्नलिखित चर्चा पर जाएं:
मेरिट क्या है
मेरिट ब्लॉकचैन के लिए सहकर्मी-से-पीयर वित्तीय अनुबंधों के स्वतंत्र निर्माण और रखरखाव के लिए एक खुला प्रोटोकॉल है। अद्वितीय विकेन्द्रीकृत मंच, जो आज बहुत मांग और लोकप्रिय होगा। हालांकि, बौद्धिक अनुबंध उच्च गुणवत्ता वाले लेनदेन निष्पादन की वास्तविक गारंटी है। मेरिट प्रोजेक्ट विकेन्द्रीकृत धन उगाहने, टोकन को वित्त पोषण, आदि के लिए आदर्श है!
  • ऑन-चेन गठन और पीयर-टू-पीयर वित्तीय अनुबंधों के निष्पादन के लिए ओपन प्रोटोकॉल।
  • प्लग और प्ले बिल्डिंग ब्लॉक 
    इथरियम ब्लॉकचेन पर विभिन्न वित्तीय अनुबंधों के सरल कार्यान्वयन और निपटारे के लिए
  • संपत्ति वर्ग अज्ञेय प्रोटोकॉल 
    मेरिट वित्तीय अनुबंध प्रतिभूतियां, ऋण, बांड, उपयोगिता, संपत्ति या दान टोकन हो सकते हैं। जारी किए गए प्रत्येक वित्तीय अनुबंध के लिए, एक विशिष्ट ईआरसी 20 अनुबंध टोकन बनाया जाता है।
  • मुख्य शर्तों 
    के भविष्य में निष्पादन और अपरिवर्तनीय वितरित लेजर पर ऑडिटेबल ट्रेल पर ब्लॉकचेन पारदर्शिता और निश्चितता पर किए गए मुख्य नियम और निपटारे । स्मार्ट अनुबंध के माध्यम से वित्तीय अनुबंधों के सुरक्षित जारी और भरोसेमंद सर्विसिंग।
  • संप्रभु आईडी और सुरक्षित डेटा स्वामित्व 
    प्रतिभागियों के पास उनके एन्क्रिप्टेड व्यक्तिगत डेटा और आईडी पर पूर्ण नियंत्रण और स्वामित्व है और शून्य-ज्ञान के आधार पर खुलासा कर सकते हैं।
  • विकेंद्रीकृत और नि: शुल्क, कोई मेरिट शुल्क नहीं, कोई मध्य-पुरुष 
    विकेंद्रीकृत ब्लॉकचेन आर्किटेक्चर नहीं। केवल गैस लागत खर्च की गई। एक सच्चे सहकर्मी-से-पीयर पर्यावरण में वित्त पोषण का निष्पादन।
  • एप्लिकेशन और प्लेटफॉर्म मेरिट प्रोटोकॉल का लाभ उठा सकते हैं ताकि उनके उपयोगकर्ताओं को सहकर्मी-सह-सहकर्मी आधार पर वित्तपोषण या धन उगाहने में सक्षम बनाया जा सके।
एमटीटी एमआरटी
में वित्तीय अनुबंधों के मूल्य का एक अंश लेने के लिए मेरिट प्रोटोकॉल पर डीएपीपीएस और प्लेटफॉर्म के मेरिट नेटवर्क टोकन उपयोगकर्ता हैं। एमटीटी स्टैकिंग प्रतिभागियों के प्रोत्साहनों को गठबंधन और पारिस्थितिकी तंत्र को सुरक्षित रखती है।
रोडमैप
मेरिट परियोजना के अधिक प्रासंगिक विवरण प्राप्त करने के लिए कृपया निम्नलिखित संदर्भों के लिए कुछ संसाधनों का पालन करें:
वेबसाइट: http://www.meritt.co/
श्वेतपत्र: http://www.meritt.co/#id-whitepaper
फेसबुक: http://fb.me/Merittprotocol
Twitter: https://twitter.com/MerittProtocol
टेलीग्राम: https://t.me/Merittprotocol
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar