Selasa, 03 Juli 2018

यूबेक्स एक्सचेंज: सभी को लाभ पहुंचाने के लिए एक विकेन्द्रीकृत वैश्विक विज्ञापन पारिस्थितिक तंत्र

ub.jpg
यूबेक्स एक ब्लॉकचेन आधारित पारिस्थितिकी तंत्र है जो स्मार्ट अनुबंध और तंत्रिका नेटवर्क प्रौद्योगिकी का उपयोग करके वैश्विक विज्ञापन समस्याओं को हल करता है। यह प्लेटफॉर्म विज्ञापनदाताओं और प्रकाशकों जैसे सभी प्रतिभागियों को अधिकतम दक्षता प्रदान करता है। 
आइए यह जानने के लिए एक करीबी दृष्टिकोण है कि यह परियोजना वास्तव में प्रतिभागियों को कैसे लाभ पहुंचाती है। यह वास्तव में विज्ञापन भुगतान-प्रति-क्लिक की पारंपरिक प्रणाली से आगे बढ़ता है जिसका उपयोग प्रौद्योगिकी दिग्गजों द्वारा भी किया जाता है। जब तक हम यूबेक्स नहीं पढ़ते, वर्तमान प्रणाली स्मार्ट दिखती है।
आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का उपयोग करने का लाभ:
कार्यक्रम के एल्गोरिदम मंच के उपयोगकर्ताओं की जानकारी एकत्रित करता है और उनके हितों का मूल्यांकन करता है। यह प्रणाली उपयोगकर्ताओं के संभावित भविष्य के कार्यों को उनके द्वारा एकत्र किए गए व्यवहार डेटा के आधार पर भी पूर्ववत करती है। यह जानकारी विज्ञापनदाताओं को उनके उत्पादों और सेवाओं को एक अनुकूलित तरीके से बढ़ावा देने में सहायता करती है जो वास्तव में उन्हें लाभ देती है। प्रणाली विज्ञापन एकत्रित डेटा के आधार पर सबसे प्रासंगिक उपयोगकर्ताओं को विज्ञापन दिखाती है।
button_buy-tokens.png
स्मार्ट अनुबंधों के कारण न्यूनतम जोखिम:
लोगों को मौजूदा प्रणाली में विश्वास की कमी है क्योंकि वित्तीय घोटाले हैं। स्मार्ट अनुबंधों का उपयोग प्रकाशकों और विज्ञापनदाताओं के लिए पारदर्शी लेनदेन करता है जो सभी हितधारकों के लिए जोखिम को कम करता है। इस प्रकार पारिस्थितिक तंत्र विज्ञापनदाताओं के लिए सबसे बढ़िया मॉडल बनाते हैं।
button_buy-tokens.png
यह प्रोग्रामेटिक विज्ञापन को बढ़ावा देता है:
प्रोग्रामैटिक विज्ञापन किसी भी मानव संपर्क के बिना स्वचालित सिस्टम का उपयोग करके विज्ञापनों को खरीदने की प्रक्रिया है। आइए इसे और स्पष्टता के लिए आगे पढ़ें। हम एक परिदृश्य मानेंगे कि उपयोगकर्ता किसी वेबपृष्ठ पर जाता है और उसे विज्ञापन दिखाया जाता है। पृष्ठ की लोडिंग के दौरान, जो एक सेकंड का अंश है, सिस्टम ऑडियंस के प्रकार को जानने का मूल्यांकन करता है। एक बार लक्षित ऑडियंस ज्ञात हो जाने पर, यह अधिकतम लाभ प्राप्त करने के लिए विज्ञापन के एक अनुकूलित दृष्टिकोण का उपयोग करता है। प्रणाली विज्ञापनदाताओं के लिए नीलामी आयोजित करती है और वेबसाइट पर विजेता का विज्ञापन अपलोड किया जाता है। यूबेक्स एक्सचेंज क्रय की जटिलता को कम करता है, कम लागत वाली लागत में लक्ष्यीकरण क्षमता बढ़ाता है। धोखाधड़ी का कोई खतरा नहीं है और भुगतानकर्ता प्रति परिणाम विकल्प भी उपलब्ध है।
f.png
button_buy-tokens.png
वर्तमान प्रणाली में समस्याएं:
वर्तमान प्रणाली समस्याओं से ग्रस्त है। ऐसे बड़े कमीशन शुल्क हैं जिन्हें हमें किसी भी प्रकाशन मंच पर विज्ञापन स्लॉट प्राप्त करते समय भुगतान करना होगा। धोखाधड़ी तत्व को कम करने के लिए, हम आम तौर पर बड़ी विज्ञापन एजेंसियों की तलाश करते हैं। कमीशन की लागत उस बड़ी विज्ञापन कंपनी की वजह से बढ़ जाती है और इसी तरह हमारा मार्केटिंग बजट भी होता है।
pp.png
वर्तमान प्रणाली का दूसरा दोष यह है कि ग्राहक नहीं जानते कि विज्ञापनदाता अपने संदेश को प्रसारित करने के लिए किस दृष्टिकोण का उपयोग करेंगे। हम नहीं जानते कि हमारे मार्केटिंग बजट का उपयोग कैसे किया जा रहा है और हमें प्राप्त होने वाले प्रयासों का सकारात्मक परिणाम क्या है। दुर्भाग्यपूर्ण हिस्सा यह है कि कोई भी विज्ञापन एजेंसी अपनी मार्केटिंग पद्धति साझा नहीं करती है।
button_buy-tokens.png
यूबेक्स इन समस्याओं का उत्तर कैसे देता है:
स्मार्ट अनुबंधों के उपयोग के कारण यूबेक्स इन समस्याओं को समाप्त करता है। यूबेक्स ने विज्ञापनदाताओं के लिए उपयुक्त विज्ञापन स्लॉट चुनने और उन्हें किसी भी तृतीय पक्ष हस्तक्षेप के बिना प्रासंगिक वेबसाइट पर प्रकाशित करने के लिए सुविधाजनक बना दिया है। आप अपनी मार्केटिंग जरूरतों के हिसाब से विज्ञापन खरीद सकते हैं। प्लेटफॉर्म आपको इस पारिस्थितिक तंत्र का अधिकतम लाभ प्राप्त करने के लिए ग्राहकों, उनकी आयु, रुचियों, क्षेत्र और कई अन्य उपयोगी मानकों का चयन करने की पेशकश करता है।
www.png
button_buy-tokens.png
आईसीओ सूचना:
distr.png
ज्यादा जानकारी के लिये पधारें।
button_website.png
button_telegram.png
button_youtube.png
button_medium.png
button_bitcointalk.png
button_linkedin.png
button_twitter.png
ub रेटिंग.png
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar