Kamis, 26 Juli 2018

मैग्नस : ज्ञान, कौशल और प्रसंस्करण शक्ति के लिए एक वैश्विक बाज़ार बनाना


सभी को नमस्कार, इस नए पोस्ट में मैं मैग्नस प्रोजेक्ट के बारे में परिचय देना चाहता हूं, और अधिक जानकारी के लिए कृपया निम्नलिखित चर्चा पर जाएं:

मैग्नस क्या है

निवेशकों और संगठनों के लिए रोबोटिक्स और एआई स्वचालन के ब्रह्मांड को परिभाषित करने के लिए मैग्नस बनाया गया है। मैग्नस बुद्धिमान एआई एजेंट, रोबोट, सेंसर, हार्डवेयर और इंसानों का ज्ञान, कौशल और प्रसंस्करण शक्ति के लिए वैश्विक बाजार बनाने वाला पहला सचमुच विकेन्द्रीकृत नेटवर्क भी है।

मैग्नस एक संकर टोकन है - इसमें उपयोगिता और उपयोग दोनों हैं।

मैग्नस सामूहिक एक जटिल संरचना है जो चार जटिल और महत्वपूर्ण कार्यों को एक साथ हल करने की कोशिश करती है:

  • रोबोटिक्स सेंटर, एआई, आईओटी, मानव, और उपयोगी क्लाउड सिस्टम का निर्माण। रोबोटिक्स के विकास और उपयोग में तेजी लाने के लिए, एक सेवा अर्थव्यवस्था की ओर अग्रसर होता है जिसमें व्यक्तियों और संगठन मैग्नस टोकन का उपयोग करके रोबोट सेवाओं को किराए पर ले सकते हैं।
  • ब्लॉकचैन, एआई, रोबोटिक्स और क्लाउड कंप्यूटिंग में पिछले दशक में तेजी से विकसित विभिन्न संगठनों के बीच खुले एक्सचेंजों का निर्माण और संचालन।
  • टीमों में सद्भावना और प्रगति का नेटवर्क प्रभाव बनाना जिससे त्वरित तकनीकी प्रगति और आर्थिक विकास हो सकेगा, जब मैग्नस सामूहिक अपने लक्ष्यों को प्राप्त करेगा।

एआई (रोबोट) के साथ मानव सहयोग

हाल के वर्षों में एआई के क्षेत्र में नवाचार तेजी से बढ़ गया है - विकास का एक प्रमुख चालक कम लागत वाली कंप्यूटिंग और बड़े डेटा सेट तक पहुंच है।
कृत्रिम बुद्धि, सिग्नल प्रोसेसिंग और लर्निंग, कई आधुनिक तकनीकों का प्रबंधन, सर्च इंजन से लेकर, वॉयस प्रॉम्प्ट के सहायक और यहां तक ​​कि ऑनलाइन विज्ञापन को लक्षित करना।

एक संयुक्त संज्ञानात्मक मंच का निर्माण पहले से ही हो रहा है - यह एक कॉलेज प्रयोगशाला में एक शोध परियोजना नहीं है, और पिछले दशक में यह तेजी से हो रहा है। अब तक, स्मार्ट लोग वे हैं जो सबसे कम स्कोर करते हैं, कम से कम गलतियां करते हैं। एआई मौलिक तर्क बदल देगा, क्योंकि कोई भी धोखा नहीं सकता है, उदाहरण के लिए, एक नया Google एआई इंजन या आईबीएम वाटसन मंच।

इस प्रकार, हम विकास के एक युग को देखते हैं जहां वास्तविक परिणाम प्राप्त करने के लिए लोगों को एआई के साथ काम करना पड़ता है। स्मार्ट मशीनें इंसानों की तुलना में तेज़ी से और बेहतर जानकारी को संसाधित, स्टोर और स्टोर कर सकती हैं। इसके अलावा, एआई जल्दी से टेम्पलेट मैप कर सकते हैं। तेजी से सीख सकते हैं।

ब्लॉकचेन क्यों?

ब्लॉकचैन, जो बिटकॉइन के बाद जाना जाता है, साबित करता है कि एक क्रिप्टोग्राफिक पीयर एल्गोरिदम नेटवर्क के संयोजन से, एजेंटों का एक समूह किसी विशेष स्थिति पर समझौते तक पहुंच सकता है और नियामक प्राधिकरण की आवश्यकता के बिना सौदा सुरक्षित कर सकता है। अन्य प्रणालियों, जैसे कि स्वाद रोबोट सिस्टम या एआई पूल के साथ सिस्टम ब्लॉक का संयोजन, समूहों को स्वायत्त, लचीला, अधिक सुरक्षित, और असहमति के बिना सहयोग करने की अनुमति देता है।

ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी से पता चलता है कि क्रिप्टोग्राफिक एल्गोरिदम के साथ विज्ञापन नेटवर्क में शामिल होने से, एजेंटों का एक समूह किसी विशेष मामले पर समझौते तक पहुंच सकता है और बिना किसी केंद्रीय प्राधिकारी के सुरक्षित और सत्यापन योग्य तरीके से सौदा सुरक्षित कर सकता है। विकेन्द्रीकरण और प्रमुख सिद्धांतों की प्रकृति के कारण, वारंटी और विश्वसनीयता प्रौद्योगिकी ब्लॉकचेन उभरते हुए झुंड रोबोटिक्स के साथ संयोजन में बहुत उपयोगी है, एआई और आईओटी की स्थापना। चटबी हब सफलता को अधिकतम करता है, मैग्नस सामूहिक विकास को सभी सेवाओं को खरीदने और बेचने के लिए है तेजी से प्रक्रिया। यह भी सुनिश्चित करें कि सभी प्रतिभागियों के पास टीम तक आसानी से पहुंच हो। इस प्रकार, निम्नलिखित उद्देश्यों के लिए आर्थिक तर्क दिया गया है:

  • विभिन्न प्रतिभागियों के लिए खुली, वैश्विक और लाइसेंस रहित पहुंच।
  • पुष्टि और सेवा खोलना।
  • विभिन्न नेटवर्क और ब्लॉकचेन का कनेक्शन और चौराहे।

टोकन मैग्नस को इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो नि: शुल्क और गैर-भेदभावपूर्ण पहुंच सुनिश्चित करता है और टीम द्वारा बनाई गई मुद्रा को केंद्रित करता है। सेवा की पुष्टि करने के लिए, आपको दो साल के रोबोटिक किराये मंच और लोकप्रिय उद्योग का समर्थन करने और नेटवर्क के भीतर जागरूकता की सराहना करने की आवश्यकता है।

सावधानीपूर्वक विचार और इसके लाभों की लंबी समीक्षा के बाद मैग्नस टोकन पुनर्जन्म लेता है। हम हार्ड कोडिंग के आर्थिक तर्क और आर्थिक तर्क के विकास की जांच करते हैं, जो तेजी से विकास को प्रोत्साहित करता है। अगर हमें कोई टोकन नहीं मिल रहा है जो सभी टोकन को अद्वितीय आवश्यकताओं को पूरा करता है - टीम गिर सकती है - और अपने लक्ष्यों को पूरा करने में असफल हो जाती है।


टोकन बेचने के चरण

निम्नलिखित चरणों के बाद गुजर रहा है।
प्री-आईसीओ: 60% बोनस के साथ मंच। 2 सप्ताह।
मुख्य-आईसीओ 0: 40% बोनस के साथ चरण। 48 घंटे।
मुख्य-आईसीओ 1: 30% बोनस के साथ चरण। 1 सप्ताह।
मुख्य-आईसीओ 2: 20% बोनस के साथ चरण। 1 सप्ताह।
मुख्य-आईसीओ 3: 10% बोनस के साथ चरण। 1 सप्ताह।
मुख्य-आईसीओ 4: 5% बोनस के साथ चरण। 1 सप्ताह।
आईसीओ के बाद अप्रयुक्त टोकन जला दिया जाएगा

हमारे सावधानीपूर्वक विश्लेषण का निष्कर्ष इस तथ्य में निहित है कि केवल मूल टोकन सामूहिक मैग्नस को tseley तक पहुंचने में सक्षम बनाता है। चटोबी बाजार बनाने, लेनदेन को सरल बनाने, दुनिया तक पहुंच की गारंटी और विकास को प्रोत्साहित करने के लिए वांछित है, हमें मूल टोकन की आवश्यकता है, विशेष रूप से रोबोटिक्स, एआई, और आईओटी बाजार। और हमने रोबोटिक्स मंच का उपयोग करके हमारे टोकन का समर्थन करने का फैसला किया - खासकर इंटेलिजेंट रोबोट मंच के लिए।

इस प्रस्ताव की प्रगति का योगदान और जानकारी के लिए, आप निम्न में से कुछ लिंक देख सकते हैं:

बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar