Selasa, 24 Juli 2018

FANFARE : ​​सरल क्रिप्टोकुरेंसी प्लेटफॉर्म प्रकार सरल आवश्यकताओं, आसान पहुंच और बहुत सी शानदार सुविधाओं के साथ है।

https://tokensale.fanfare.global/
अभिनव प्रौद्योगिकी स्थिति से निपटने, सभी त्रुटियों को ठीक करने, एक विकेन्द्रीकृत प्लेटफार्म के डेवलपर्स फैनफेयर का मानना ​​है कि अवरुद्ध करने और बौद्धिक अनुबंध के उपयोग से ग्राहकों के लिए नए अवसर खुल जाएंगे। ई-कॉमर्स सेगमेंट को उपयोगकर्ताओं को धोखाधड़ी और विभिन्न मुद्दों से बचाने के लिए आवश्यक विकास प्राप्त होगा।
फैनफेयर के बारे में:
ब्रांड्स के लिए त्वरित शॉपपेबल वीडियो में उपभोक्ता द्वारा जेनरेट किए गए वीडियो बनाने, क्यूरेट करने और परिवर्तित करने के लिए एक समुदाय आधारित दो-तरफा मंच, फैनफेयर को सामाजिक तस्करी को सक्षम करने के लिए शुरुआत से बनाया गया है। बिल्डर्स के ब्लॉक को शुरुआत से दिमाग में सोशल मूवीज़ और मूवीज़ वीडियो के साथ बनाया और अनुकूलित किया गया है। एकीकृत दो-तरफा ब्रांड-उपभोक्ता ब्रांडिंग को सुविधाजनक बनाकर ब्रांड और उपभोक्ताओं को अधिक बारीकी से कनेक्ट करने में मदद करने के लिए सुविधाओं और कार्यक्षमता को उचित रूप से सोचा और डिजाइन किया गया है, इसलिए ब्रांड ट्रस्ट, परिचितता और सकारात्मकता बनाए रखने के लिए अपने ग्राहकों के साथ अपने संबंधों को विस्तृत कर सकते हैं।
फैनफेयर अद्वितीय विशेषताएं:
ब्रांड्स को आसानी से हाइजैक वीडियो में आसानी से उपभोक्ताओं द्वारा एकत्र किए गए सभी वीडियो को चालू करने की अनुमति देता है। उपयोगकर्ता किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैनफेयर पर आसानी से वीडियो पोस्ट और साझा कर सकते हैं। एक अतिरिक्त प्रोत्साहन यह है कि ब्रांड अब सटीक और लागत प्रभावी ढंग से फैनफेयर में इन उपभोक्ता द्वारा जेनरेट किए गए वीडियो में से किसी एक को बटन खरीद सकते हैं, उन्हें तत्काल शॉपपेबल वीडियो में परिवर्तित कर सकते हैं।
फायदे: उन रचनाकारों को पुरस्कार मिलेगा और ब्रांड उपभोक्ता जेनरेटेड वीडियो की अपनी छवि बनाने, अपने उत्पादों को बढ़ावा देने और प्रत्यक्ष बिक्री को प्रोत्साहित करने, या लीड उत्पन्न करने के लिए लाभ उठा सकते हैं, साथ ही, उपभोक्ता द्वारा जेनरेट किए गए वीडियो की अपनी लाइब्रेरी बना सकते हैं जो अपने स्वयं के चैनलों में वायरल एकत्र किए जाते हैं।
टोकन
प्रशंसक निर्माताओं के लिए प्रशंसक टोकन का उपयोग इनाम तंत्र के रूप में किया जाता है जो दुकानदार ब्रांडों के माध्यम से वीडियो बनाते हैं, साथ ही साथ उपभोक्ता जो पारिस्थितिक तंत्र का उपयोग करना चाहते हैं उन्हें एफएएन टोकन खरीदने की आवश्यकता होगी, जहां वे वीडियो उपयोगकर्ताओं को बनाने के लिए उत्पाद जोड़ सकते हैं।
दर्शक - सामग्री उपभोक्ता जो ऑनलाइन स्टोर में आवश्यक सामग्री खरीदने के लिए घरेलू मुद्रा का उपयोग करने में सक्षम होंगे फैनफ़ारे, वेबसाइटों और ब्रांड अभियानों तक पहुंच। फैनफेयर इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों के स्टोर में अपने उत्पादों को प्रदान करेगा, और किसी भी खरीद के लिए, आप घरेलू मुद्रा का उपयोग एफएएन टोकन के रूप में कर सकते हैं
फैनफेयर टाइमलाइन
टीम
सलाहकार
वे बड़े निवेशकों को अपनी रैंकिंग में आकर्षित करने में सफल रहे हैं - पर्याप्त राशि की उपलब्धता डिजाइन और प्लेटफॉर्म कार्यक्षमता से जुड़े सभी परियोजनाओं के कार्यान्वयन की अनुमति देगी। हालांकि, फैनफेयर का मुख्य कार्य अवधारणा नहीं है, लेकिन प्रतियोगिता पहले से स्थापित प्लेटफ़ॉर्म के साथ सामना करती है, और इसके लिए ब्रांड और उपभोक्ताओं के लिए इस विचार को समझने के लिए महत्वपूर्ण बदलावों की आवश्यकता होगी।
अग्रिम जानकारी:
वेब: https://tokensale.fanfare.global/
श्वेतपत्र: https://tokensale.fanfare.global/files/Fanfare_Whitepaper.pdf
एएनएन: https://bitcointalk.org/index.php?topic=4488699
फेसबुक: https://www.facebook.com/fanfareglobal
Twiter: https://twitter.com/FanFare_Global
टेलीग्राम: https://t.me/FanfareICO
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar