Sabtu, 21 Juli 2018

एसटीआर : उन सभी समुदायों के लिए बनाया गया है जो कार्य का समर्थन करते हैं और तुरंत उनका उपयोग देखते हैं!

सभी को नमस्कार, यदि आप स्ट्र प्रोजेक्ट में शामिल होने में रुचि रखते हैं, तो समीक्षा पढ़ने के लिए एक अच्छा विचार है जो आपको जानकारी प्राप्त करने में मदद कर सकता है जो आपके मिशन दृष्टि को देखने में आपकी मदद कर सकता है:

रणनीतिक टोकन के बारे में

सामरिक टोकन (एसटीआर) उन सभी समुदायों के लिए बनाया गया है जो कार्य का समर्थन करते हैं और तुरंत इसका उपयोग देखते हैं। यह कल्पना की जा सकती है और अपने मंच पर उत्पादों और प्रशासन या भुगतान सेवाओं को खरीदने के लिए बनाई गई है। मंच में विभिन्न डिवीजन होंगे जिनमें किसी को भी अपनी सेवाओं का उपयोग करने की अनुमति है। डिवीजनों को उनकी सेवाओं और उत्पादों के आधार पर वर्गीकृत किया जाएगा। वर्तमान में हमारे अन्य प्रशासित प्रशासन रंडउन 100% चल रहे हैं।
मिशन: हमारा मिशन एक सामंजस्यपूर्ण समुदाय बनाना है जहां हर कोई स्ट्रैटजिक टोकन से संबंधित सबकुछ पूछने में संकोच नहीं करता है। क्रिप्टो उत्साही, सामान्य ऑनलाइन खरीदार, और नई ऑनलाइन क्रिप्टो दुनिया को एकजुट करें।
मंच में विभिन्न डिवीजन होंगे जिनमें किसी को भी अपनी सेवाओं का उपयोग करने की अनुमति है। डिवीजनों को उनकी सेवाओं और उत्पादों के आधार पर वर्गीकृत किया जाएगा। वर्तमान में हमारे अन्य प्रशासित प्रशासन रंडउन 100% चल रहे हैं।
  • स्टेकआउट -> विचार धारकों को एसटीआर और ईटीएच जीतने का मौका देना है। प्रक्रिया स्क्वायरआउट में प्लेटफॉर्म के नियमों और नीति के अनुसार होनी चाहिए। स्टेकआउट प्रक्रिया के मध्य में, आपके द्वारा दर्ज किए गए पते में आउटगोइंग लेनदेन नहीं होना चाहिए जब तक कि आप पूरे स्टेकआउट प्रक्रिया के लिए निर्धारित तिथि को बाहर नहीं रखते हैं।
  • प्लेटफार्म का प्रचार अभियान -> यह विभाजन पूरे जीवन में काम करेगा क्योंकि हमें अपने शहर और हमारे दर्शकों के विकास और विकास के लिए अद्वितीय प्रमोटरों की आवश्यकता है।
  • व्यवसाय विचार -> जैसे-जैसे हम हर दिन विकसित होते हैं, हम व्यक्तिगत विज्ञापनदाताओं की सेवा के लिए हमारी सेवाओं का विस्तार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और यह विचार समुदाय के भीतर से आएगा। किसी भी चुनी गई योजना या विचार को एसटीआर या किसी अन्य सुलभ बराबर द्वारा मुआवजा दिया जाएगा।
  • टोकन का निर्माण -> मंच उत्साही और शैक्षिक या मूल रूप से ट्रिंकेट के लिए अपना स्वयं का ईआरसी 20 कार्ड बनाने का मार्गदर्शन करेगा। 
  • ऑनलाइन स्टोर-> यह विभाजन वह स्थान है जहां आप यहां अपने किसी भी सुलभ उत्पाद को खरीदने के लिए अपने एसटीआर का उपयोग कर सकते हैं और आप अपने निकटतम क्षेत्र का दावा कर सकते हैं। यह एक बार खुल जाएगा जब हम अन्य क्रिप्टोग्राफी रचनाकारों को व्यवस्थित कर सकते हैं।
  • ऑनलाइन सेवाएं-> यहां आप ऑनलाइन श्रमिकों को पा सकते हैं जो एसटीआर टोकन को उनके द्वारा विज्ञापित या पेशकश की जाने वाली सेवाओं को पहचानेंगे।
 

हमारे आदर्श

मिशन: हमारा मिशन एक सुसंगत समुदाय बनाना है जहां हर कोई स्ट्रैटजिक टोकन से संबंधित सब कुछ पूछने में हिचकिचाहट नहीं करता है। क्रिप्टो उत्साही, आम ऑनलाइन दुकानदार और क्रिप्टो की ऑनलाइन दुनिया के लिए नया एकजुट करें।
दृष्टिकोण: हमारा दृष्टिकोण किसी भी क्षेत्र में वैश्विक स्तर पर एसटीआर टोकन का उपयोग करने के लिए है, जो व्यापार, खरीदारी, गेमिंग, स्टैकिंग आदि है। 

 टोकन विवरण

टोकन नाम: सामरिक टोकन 
टोकन टिकर: एसटीआर 
टोकन दशमलव: 18 
टोकन कुल आपूर्ति 
: 170000000 एसटीआर टोकन अनुबंध: 643f124c35904cbd6a42d10791d0b0768276d7 

टीम


रोडमैप

क्यू 2 2018 आईडीई से शुरू हुआ
13 जून, 2018 - एयरड्रॉप 1 शुरू होता है
17 जून, 2018 - एयरड्रॉप 1 बंद
17 जून, 2018 - एयरड्रोप 2 शुरू होता है
क्यू 3 2018 वर्तमान में काम कर रहा है
1 जुलाई, 2018 - शुरुआत करने वालों के लिए होल्डिंग शुरू करें
7 जुलाई, 2018 - एक्सचेंज सूची
10 जुलाई, 2018 - एयरड्रॉप वितरण 1 1
15 जुलाई, 2018 - व्यापार प्रतियोगिता 25
1 अगस्त, 2018 - बाउंटी / एयरड्रॉप
7 अगस्त, 2018 - एयरड्रॉप 2 वितरण शुरू होगा
15 अगस्त, 2018 - मंच पर उपलब्ध भीड़ के लिए ईआरसी 20 टोकन का निर्माण
1 सितंबर 2018 - बाउंटी / एयरड्रॉप वितरण शुरू होगा
17 सितंबर, 2018 - व्हाइट पेपर रिलीज (ver.1)
क्यू 4 2018 चल रहा है
1 अक्टूबर, 2018 - ऑनलाइन स्टोर का प्रारंभिक लॉन्च
17 अक्टूबर, 2018 - ऑनलाइन स्टोर के लिए अपने लोगो का उपयोग करने के लिए अन्य क्रिप्टो संस्थापक बातचीत
7 नवंबर, 2018 - ऑनलाइन सेवाएं उपलब्ध होंगी
27 नवंबर 2018 - प्लेटफार्म पर फ्रीलांसर को स्वीकार करने के लिए भुगतान के लिए एसटीआर प्राप्त होगा
27 दिसंबर, 2018 - 15 दिनों के लिए व्यापार प्रतियोगिता

निष्कर्ष

 यहां दी गई समीक्षाएं हैं जो मैं आपको जानकारी खोजने में प्रस्तुत करती हूं और जानती हूं कि इस लेख को समझाने की कोई कमी होने पर कौन सी सामरिक परियोजना वर्तमान में चल रही है, चिंता न करें, मैंने सटीक होने के लिए आपके लिए एक लिंक स्थापित किया है जानकारी और निश्चित रूप से आप सीधे या उनकी टीम से बात करने में सक्षम होंगे।

अधिक जानकारी के लिए निम्नानुसार है;  

वेबसाइट: https://strategictoken.org/
फेसबुक: https://facebook.com/strategictoken
ट्विटर: https://twitter.com/srategic
टेलीग्राम: https://t.me/joinchat/HS8g3hIyaOe7EGnDA8fq5A 
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar