Senin, 02 Juli 2018

ट्रस्टलॉगिक्स : एक भर्ती-आधारित ब्लॉकचेन विघटनकर्ता, अद्वितीय आश्चर्य बॉक्स टोकन बिक्री का शुभारंभ करता है

TL_logo-(770x480)-blog_big.jpg
बिटकॉइन की प्रेस विज्ञप्ति: ट्रस्टलोगिक्स उपयोगकर्ता पहचान की सुरक्षा के लिए ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी का उपयोग करते हुए वैश्विक भर्ती प्रक्रिया को व्यवस्थित करना चाहता है। ट्रस्टलॉगिक्स नेदुनिया की पहली आश्चर्य बॉक्स बॉक्स टोकन बिक्री की भी घोषणा की
15 मई, 2018 केमैन द्वीप: एक पेशेवर या एक स्वतंत्र सेवा प्रदाता के लिए, नौकरी खोज प्रक्रिया आम तौर पर थकाऊ जा रहा है, लंबी, और निराशा या गलत उम्मीदों से भरा समाप्त होता है। जल्दी से काम बंद करने के लिए एक हताश प्रयास में, नौकरी चाहने वालों को साकार उनका डेटा उनके खिलाफ इस्तेमाल किया जा सकता के बिना किसी भी संगठन के लिए अपनी शुरू या व्यक्तिगत जानकारी सबमिट करें। सभी कड़ी मेहनत के बावजूद, एक सभ्य मौका है कि उम्मीदवार जो ईमानदारी से नौकरी चाहने वालों के जो इस तरह के झूठे फिर से शुरू या नकली डॉक्टर के प्रमाण पत्र के रूप में अवैध प्रथाओं में शामिल हैं के लिए अनुपयुक्त पदों खो सकता है। संक्षेप में, भर्ती उद्योग अक्षमता से भरा है और परेशान होने के लिए तैयार है।
ट्रस्टलॉगिक्स क्या है?
ट्रस्टलॉगिक्स , जिसने 2017 में परिचालन शुरू किया, का उद्देश्य वैश्विक भर्ती प्रक्रिया में विश्वसनीय पहचान और सूचना की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी की संभावना का शोषण करके अक्षमता को हल करना है। उपयोगकर्ता न केवल ट्रस्टलोगिक्स मंच पर अपने व्यावसायिक डेटा को सत्यापित करना चुन सकते हैं, बल्कि इसे सार्वभौमिक रूप से स्वीकार्य, डिजिटल रूप से सुरक्षित और विश्वसनीय पोर्टफोलियो के रूप में कार्य करने के लिए इंटरनेट पर भी साझा कर सकते हैं।
उद्योग की समस्याएं किराए पर लेना
  1. कंपनी उम्मीदवार भर्ती प्रणाली का विस्तार, झूठी शिक्षा और पेशेवर योग्यता वाले रेज़्यूमे के साथ बाढ़ आ गई है। उदाहरण के लिए, अमेरिका में, किसी को किराए पर लेने में औसत समय 23.8 दिन (और ऊपर जा रहा है) है, और एचआर मैनेजर के 75% ने अपने रेज़्यूमे में झूठ बोला है।
  2. संगठन खुले पदों के लिए अच्छे उम्मीदवारों की पहचान और किराए पर लेने के लिए बहुत पैसा खर्च करते हैं। उदाहरण के लिए, 2016 में $ 4,12 9 औसत मूल्य-प्रति-ब्रांड के रूप में पाया जाता है।
  3. स्वतंत्र सेवा प्रदाताओं से सीधे संपर्क करने के बजाय, सेवा अनुरोधकर्ता सेवा वेबसाइट पर 30-40% प्रीमियम का भुगतान करना पसंद करता है। यह आत्मविश्वास की कमी और एक व्यक्ति अकेले काम में उनके विश्वास के कारण है।
ट्रस्टलॉगिक्स समाधान
  1. मंच पर पंजीकृत उपयोगकर्ता TrustLogics उनकी पृष्ठभूमि जानकारी की पुष्टि करने सत्यापनकर्ता उपयोग कर सकते हैं। यह न केवल भर्ती की अवधि कम कर देता है, लेकिन यह भी मदद करता है प्रोफाइल नए रोजगार के लिए लाभ अधिक दृश्यता जांच की गई।
  2. पीयर-2-पीयर भर्ती मॉडल कंपनियों को अपने स्वयं के रोजगार या एजेंसी कर्मियों से कहीं अधिक रेफरल कवरेज बढ़ाकर मदद करता है। चूंकि मंच पर प्रत्येक पीयर उपयुक्त उम्मीदवारों का उल्लेख कर सकता है, भर्तीकर्ता खोज भीड़ के जरिए सही कर्मियों की पहचान करने के लिए बड़ी मात्रा में खर्च करने से बच सकते हैं।
  3. समीक्षा और रेटिंग के आधार पर अधिकांश डिजिटल पोर्टफोलियो और प्रतिष्ठा भवन प्रणाली का उपयोग करके, स्वतंत्र सेवा प्रदाता तुरंत सेवा आवेदकों पर मजबूत सकारात्मक इंप्रेशन स्थापित कर सकते हैं और आत्मविश्वास को प्रेरित कर सकते हैं। चूंकि इस पोर्टफोलियो को साझा किया जा सकता है, नौकरी पोर्टल के लिए सेवाओं की वेबसाइट के अपराध और विज्ञापन लागत को हल किया जा सकता है।
सक्रिय प्लेटफ़ॉर्म और वैश्विक साझेदारी के उपयोगकर्ता
2017 में, ट्रस्टलोगिक्स अवधारणा चरण से आगे बढ़ता है और जीवन शुरू करता है। मंच ने अब तक 100,000 सक्रिय उपयोगकर्ताओं को जमा किया है और 127 देशों में मौजूद युवाओं द्वारा प्रबंधित सबसे बड़ा गैर-लाभकारी संगठन एआईईईईसीई के साथ साझेदारी की है।
विकासशील देशों में आर्थिक वृद्धि में सुधार के लक्ष्य के साथ, TrustLogics हाल ही में गिनी गणराज्य और सूरीनाम गणराज्य के साथ एक सहमति पत्र पर है, जो उपयोगकर्ताओं के लाखों लोगों के लिए एक खुला TrustLogics मंच बनाने होगा पर हस्ताक्षर किए हैं।
TrustLogics एक समग्र वैश्विक वातावरण जहां एक विश्वसनीय पेशेवर डेटा हेरफेर का कोई मौका बिना सुरक्षित रखा हासिल करना है, और भर्ती प्रक्रिया अत्यधिक बातें हर किसी के लिए आसान बनाने के लिए अनुकूलित है।
आश्चर्य बॉक्स टोकन बिक्री
TrustLogics करने की कृपा है की घोषणा पूर्व बिक्री चरण # 1. प्रतिभागियों को आश्चर्य टोकन बॉक्स बिक्री पर TrustLogics टोकन (TLT) और डिजिटल वाउचर रहस्य एक 35% छूट प्राप्त करने के लिए सक्षम हो जाएगा की संरचना का हिस्सा के रूप में पहली दुनिया में आश्चर्य बॉक्स बिक्री के टोकन।
वेबसाइट पर जाएं : https://trustlogics.io/
व्हाईटपेपर पढ़ें: https://trustlogics.io/whitepaper.pdf
टेलीग्राम: https://t.me/trustlogics
मीडिया संपर्क
नाम: आदित्य थोटा
ट्रस्टलॉगिक्स इस सामग्री का स्रोत है। आभासी मुद्रा कानूनी निविदा नहीं है, सरकार द्वारा समर्थित नहीं है, और खाता शेष और उसका मूल्य उपभोक्ता संरक्षण के अधीन नहीं है।
टोकन या टोकन बिक्री की बिक्री केवल उच्च जोखिम सहनशीलता वाले व्यक्तियों के लिए उपयुक्त है। गायब होने के लिए तैयार मौजूदा धन / धन के साथ टोकन घटना में भाग लें।
यह प्रेस विज्ञप्ति केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए है। जानकारी निवेश की सलाह या निवेश करने की पेशकश नहीं है।

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar