Sabtu, 28 Juli 2018

ABLE परियोजना: अस्वीकृत CRYPTOCURRENCY PLATFORM


परिचय 
मौजूदा क्रिप्टोकुरेंसी बैंकिंग सेवाएं जमाकर्ताओं और उधारकर्ताओं को जोड़ने के बजाय अलग-अलग जमा और ऋण प्रदान करती हैं। सेवाओं में कमियों में उच्च जमा ब्याज दरें प्रदान करने में असमर्थता जैसी कमीएं हैं। ऐसी सेवाएं मध्यस्थ जोखिमों को कम या खत्म नहीं कर सकती हैं क्योंकि उनकी संरचना केंद्रीकृत मॉडल पर आधारित है।
उपरोक्त परिस्थिति के आधार पर, एबीएलई परियोजना लक्ष्य वित्तीय और धन प्रबंधन सुविधाओं के लिए विकेन्द्रीकृत ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी लागू करने के लिए; पीयर-टू-पीयर आधार पर किसी खाते के माध्यम से मांग और आपूर्ति को सीधे जोड़ने के लिए; और एक विश्वसनीय प्रणाली (एबीएलई खाता) स्थापित करने के लिए। इसका उद्देश्य बाद में इन-हाउस विकेन्द्रीकृत एक्सचेंज बनाने के लिए और फिर एक मंच में विकसित होना है जिस पर वित्त और धन प्रबंधन सेवाओं के लिए स्मार्ट अनुबंध विकसित करना और उपयोग करना है।  
एबीएलई परियोजना एक मंच तैयार करेगी जो क्रिप्टोकुरेंसी आधारित वित्तीय गतिविधियों को एबीएलई खाते के आसपास केंद्रित करने में सक्षम बनाती है, इस तथ्य से उत्पन्न होती है कि मुख्य रूप से बैंक खातों के माध्यम से बैंकिंग गतिविधियां की जाती हैं। उपयोगकर्ता एक मिलान प्रणाली के माध्यम से जमा और ऋण ब्याज दरों का अनुरोध करते हैं, जो उधार-जमा-पीयर आधार पर उपयोगकर्ताओं को सीधे कनेक्ट करके उधार-जमा फैलाने को समाप्त करते हैं। एबीएलई परियोजना विकेन्द्रीकृत क्रिप्टोकुरेंसी का समर्थन करती है और स्मार्ट अनुबंधों के माध्यम से विकेन्द्रीकृत एक्सचेंजों को धन प्रबंधन सेवाएं प्रदान करती है। भविष्य में परियोजना का उद्देश्य सरल भुगतान सहित बाहरी प्रणालियों के साथ अपने एकीकरण के माध्यम से एबीईई पारिस्थितिकी तंत्र में विकसित करना है।
एबीएलई परियोजना दोनों जमाकर्ताओं और उधारकर्ताओं को मध्यस्थ के बिना प्रस्तावित ब्याज दर पर सौदा करने की अनुमति देती है।
 ABLE परियोजना फीचर्स 
 ABLE परियोजना रोडमैप 

निष्कर्ष
कई वित्तीय सेवाओं के लिए ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी को लागू करने जैसे कि क्रिप्टोकुरेंसी का उपयोग करना, वास्तविक जीवन में क्रिप्टोकुरेंसी सिक्के जमा करना और क्रिप्टोकुरेंसी के साथ निवेश करना, एबीएलई परियोजना एक ऐसी प्रणाली तैयार करेगी जो ब्लॉकचैन की इस उम्र में चौथी औद्योगिक क्रांति की उम्मीदों की पूर्ति करेगी ।
ऊपर वर्णित सभी लाभों के साथ, एबीएलई परियोजना उद्देश्य उपयोगकर्ताओं को एक महान उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से, साथ ही साथ ABLE को मूल्य आवंटित करना
ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी लागू करने से एबीएलई एक प्रणाली में एकीकृत करने का इरादा रखता है, वर्तमान में मौजूदा बैंकों की समस्याओं का समाधान करके, केंद्रीकृत जमा-ऋण प्रणाली के विकल्प की पेशकश करके, सभी वित्तीय समाधान ब्लॉकचेन बाजार में फैले हुए हैं।
एबीएलई परियोजना (पी 2 पी निवेश-उधार प्रणाली) का मूल बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि यह क्रिप्टोकुरेंसी संपत्तियों के लिए व्यक्तिगत खाते बनाता है। एक एकीकृत खाते की कमी के कारण मौजूदा माइक्रोप्रोमेंट और फंड समाधान कई कमियों से पीड़ित हैं, और उपयोगकर्ताओं को उन समाधानों का उपयोग करके काफी परेशानी है। उपयोगकर्ताओं को उनके खाते के लिए डिजाइन किए गए विभिन्न सेवाओं को प्रदान करने के लिए एकीकृत सिस्टम में अतिरिक्त समाधान बनाए जाएंगे।
एबीएलई परियोजना के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया नीचे दिए गए लिंक का पालन करें:

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar