Kamis, 02 Agustus 2018

ओएक्स : सेवा प्रदाता प्रतिभागियों (यानी संपत्ति गेटवे) से साझेदार ऋण की गुणवत्ता के रूप में पारदर्शिता प्रदान करें

सभी को नमस्कार, इस नई पोस्ट में मैं ओएक्स प्रोजेक्ट के बारे में परिचय देना चाहता हूं, और अधिक जानकारी के लिए कृपया निम्नलिखित चर्चा पर जाएं:
ओपनएएनएक्स (ओएक्स) के बारे में ओपनएएनएक्स
प्रोजेक्ट शुद्ध विकेन्द्रीकृत विनिमय पहल से अलग है क्योंकि यह मान्यता देता है कि एक कार्यात्मक पारिस्थितिक तंत्र नेटवर्क के लिए आवश्यक उपयोगकर्ताओं के महत्वपूर्ण द्रव्यमान को आकर्षित करने के लिए गैर-व्यापारिक सहायक सेवाओं की आवश्यकता होती है।
ओपनएएनएक्स के लिए केंद्रीय एक उभरते विकेन्द्रीकृत विनिमय प्रोटोकॉल का एक तंत्र है जो सेवा प्रदाता प्रतिभागियों (यानी संपत्ति गेटवे) की प्रतिपक्षी क्रेडिट गुणवत्ता के रूप में पारदर्शिता प्रदान करता है। जबकि स्मार्ट डिस्कक्ट्स के माध्यम से मूल्य खोज और व्यापार लेनदेन निष्पादन हासिल किया जा सकता है, व्यावहारिक वास्तविकता सभी व्यापारिक विनिमय कार्यशीलता विकेंद्रीकृत नहीं हो सकती है।
इन सेवाओं को महत्वपूर्ण द्रव्यमान प्राप्त करने के लिए एक विनिमय के लिए आवश्यक है, अगले एसेट गेटवे के उचित जोखिम मूल्यांकन के साधन प्रदान करने के लिए अगला सबसे अच्छा समाधान है। जोखिम मूल्यांकन संकेतक उपलब्ध कराने (जिसमें संपार्श्विक, सदस्यता स्तर, सत्यापित पहचान जानकारी, और ब्लॉकचेन पर अन्य अभिलेखों को पोस्ट करने तक सीमित नहीं है) और परिभाषित विवाद समाधान तंत्र (ब्लॉकचेन पर भी डाला गया) को औपचारिक रूप से, प्रतिभागियों को पारदर्शी प्रदान किया जाता है संपत्ति गेटवे की क्रेडिट गुणवत्ता का मूल्यांकन करने के लिए आवश्यक महत्वपूर्ण जानकारी तक पहुंच।
ओपनएएनएक्स की ये विशेषताएं सिर्फ क्रिप्टो जोड़ी व्यापार से अधिक निष्पादन को सक्षम करती हैं और इसलिए वॉल्यूम, मूल्य दक्षता और तरलता को चलाने के लिए व्यापार प्रतिभागियों को आकर्षित करती हैं, जो बदले में अन्य बाजार प्रतिभागियों को आकर्षित करती है जो नेटवर्क अर्थव्यवस्था को अतिरिक्त उपयोगी कार्यों प्रदान करते हैं। इनमें न केवल मौजूदा केंद्रीकृत आदान-प्रदान शामिल होंगे जो मौजूदा लेनदेन की मात्रा लाएंगे, बल्कि अन्य प्रतिभागियों जैसे रेटिंग एजेंसियां ​​जो संपत्ति गेटवे क्रेडिट योग्यता और क्रेडिट जोखिम आर्बिट्रेज व्यापारियों का मूल्यांकन करती हैं जो प्रभावी रूप से बाजार मूल्य प्रदान करते हैं।
ओपन सोर्स, विकेन्द्रीकृत, पारदर्शी रूप से शासित एक्सचेंज अंततः क्रिप्टो मुद्रा बाजार पर हावी रहेगा। एथेरियम नेटवर्क, रैडेन और गवर्नेंस फ्रेमवर्क जैसे बोर्डरूम की बढ़ती परिपक्वता के साथ, यह दृष्टि तेजी से व्यवहार्य है।
ओपनएएनएक्स का मुख्य उद्देश्य
  1. एसेट गेटवे में मौजूद एक एक्सचेंज प्लेटफॉर्म को ट्रांसफर करें, जिससे फिएट और टोकन पारदर्शी रूप से कनेक्ट हो जाएं। मंच पर, उपलब्ध व्यापार मंच वास्तुकला में डेटा एकीकरण गेटवे को लागू करने की योजना बनाई गई है। नेटवर्क में मौजूदा एक्सचेंज प्लेटफॉर्म को कनेक्ट करें और एक सुरक्षा जमा प्रणाली लागू करें जो उपयोगकर्ताओं के लिए अधिक तरलता प्रदान करेगी।
  2. क्रेडिट जोखिम में व्यापार समर्थन। वित्तीय जोखिम संचालन का परिचय गेटवे सॉलेंसी मूल्यांकन के लिए एक अवसर प्रदान करेगा। साथ ही यह क्रेडिट जोखिम व्यापार प्रदान करेगा जो कीमतों का खुलासा करने और सॉल्वैसी गेटवे की "आवाज" का विपणन करने की अनुमति देता है।
  3. उनके मूल मामले में समर्थन विवाद समाधान। प्रतिस्पर्धी स्थिति की उत्पत्ति के मामलों के लिए संपार्श्विक निधि में दी गई पहुंच एक ऑफ-एक्सचेंज विवाद समाधान प्रणाली प्रदान करती है, जो कानूनी रूप से आवश्यक ग्राहक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कानूनी रूप से तय की जाती है।
  4. पेटेंट एएनएक्स अंतर्राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी के माध्यम से वारंट सूची के साथ एकजुट हो जाएं। वारंटों के संयुक्त लॉग के लिए, अपने मंच पर, गेटवे की तरलता कनेक्शन तकनीक जो अन्य प्लेटफॉर्म के हिस्सों और इंडेक्स लेती है, का उपयोग किया जाएगा।
  5. तंत्र के आधार पर विकेन्द्रीकृत परियोजनाओं के लिए सहायता केवल (टोकन) है। मौजूदा विकेंद्रीकरण परियोजनाओं के उपयोगकर्ता दर्शकों और तरलता में वृद्धि हुई है जिनके पास फिएट सुविधाओं तक पहुंच नहीं है। पी 2 पी पीयर-टू-पीयर नेटवर्क और ऑफ़-एक्सचेंज मार्केट से वारंट रजिस्टरों के सिंक्रनाइज़ेशन का कार्यान्वयन।
  6. नए प्लेटफॉर्म पर मौजूदा एएनएक्स उपयोगकर्ता आधार को स्थानांतरित करें। संसाधन अनुप्रयोगों के लिए सहकर्मी भागीदारी उपयोगकर्ताओं की प्रारंभिक संख्या की गारंटी देता है, और ओपनएएनएक्स मंच और इसके मौजूदा प्रौद्योगिकी कार्यान्वयन के आधार पर एक नए एक्सचेंज के निर्माण के कारण उनकी मात्रा में और वृद्धि होती है। शास्त्रीय लॉग के साथ संचालन के विकल्पों के प्रावधान ओटीसी पी 2 पी तंत्र को अपनाने के लिए धन्यवाद, एक निजी, आसान-नियंत्रण और तेज़ चैनल के माध्यम से व्यापार की संभावना से अवगत है।
टोकन आवंटन और वितरण
ओएक्स की आपूर्ति कुल मिलाकर एक सौ मिलियन (100,000,000) की संख्या तक सीमित है (टोकन बिक्री के दौरान बिक्री के लिए उपलब्ध) सहित और लॉन्च ("टोकन लॉन्च") पर उत्पन्न किया जाएगा।
टोकन को निम्न तरीके से वितरित किया जाएगा: टोकन के 
80% (30/30/20) अंततः समुदाय के बीच आवंटित किए जाएंगे; शेष 20% फाउंडेशन इनिशिएटर, शुरुआती समर्थकों और विकास टीम को आवंटित किए जाएंगे।
ओएक्स टोकन
ओएक्स टोकन (ओएक्स) 18 दशमलव स्थानों तक मूल देशी एथेरियम विभाजित डिजिटल टोकन है। जारी किए जाने वाले ओएक्स टोकन की कुल संख्या 100,000,000 है।
ओएक्स टोकन वितरण मॉडल
धन के उपयोग पर प्रतिबंध
परियोजना के खुले और पारदर्शी दर्शन की भावना के अनुरूप बने रहने के लिए, फाउंडेशन के दिशानिर्देशों के अनुसार सभी फंडों को ट्रैक और रिपोर्ट किया जाएगा। एक संरक्षक डिजिटल टोकन के उपयोग की निगरानी करेगा और इसे समय-समय पर समुदाय के साथ साझा करेगा।
  1. वित्तीय योजना और रिपोर्टिंग 
    फाउंडेशन वित्तीय नियोजन विकसित करेगा और पिछली तिमाही के वित्तीय प्रदर्शन की समीक्षा करेगा।
  2. डिजिटल टोकन प्रबंधन 
    फाउंडेशन से संबंधित डिजिटल टोकन अधिकृत 
    कर्मियों द्वारा प्रबंधित किया जाएगा । डिजिटल टोकन की सुरक्षा बहु हस्ताक्षर प्रौद्योगिकी द्वारा सुनिश्चित की जाती है।
  3. डिजिटल वॉलेट प्रोटोकॉल 
    फाउंडेशन के डिजिटल वॉलेट को एकाधिक हस्ताक्षर प्रौद्योगिकी तंत्र द्वारा संरक्षित किया जाएगा।
  4. प्रकटीकरण 
    नियमित आधार पर, फाउंडेशन समुदाय मामलों से संबंधित विषयों पर खुलासा करेगा, जिसमें विकास, संचालन और टोकन के उपयोग, साथ ही साथ फाउंडेशन 
    प्रशासन नीति के अनुसार संचालित होता है 
ROADMAP
टीम
ओएक्स प्रोजेक्ट के अधिक प्रासंगिक विवरण प्राप्त करने के लिए कृपया निम्नलिखित संदर्भों के लिए कुछ संसाधनों का पालन करें:
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar