Sabtu, 25 Agustus 2018

फॉरेस्टिंग : ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी के आधार पर ब्रांड नया सोशल मीडिया

वनिंगनेटवर्क के लिए छवि परिणाम

हाय प्यारे पाठक, हम जानते हैं कि सोशल मीडिया के लिए धन्यवाद संचार में दुनिया आसान हो रही है जो बहुत सी सुविधा प्रदान करता है, सोशल मीडिया कार्यक्रम व्यवसाय के बहुत सारे क्षेत्र हो सकते हैं। हालांकि, ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी के आधार पर सोशल मीडिया होने पर क्या होता है? क्रिप्टोकुरेंसी उपयोगकर्ताओं के लिए और भी दिलचस्प नहीं है। इसका नाम फॉरेस्टिंग है। मैं इस समय के बारे में चर्चा करूंगा, जो निश्चित रूप से आपको फॉरेस्टिंग और परियोजनाओं पर ध्यान देने के लिए ध्यान देगा।

'फॉरेस्टिंग' या 'फॉरेस्टिंग प्लेटफॉर्म' एक ब्लॉकचेन आधारित सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म है जो पारंपरिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की वितरण प्रणाली से विचलित होता है। यह उन उपयोगकर्ताओं के लिए एक उचित मूल्य वितरण प्रणाली प्रदान करता है जो मंच के वास्तविक मालिक हैं। वे ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकियों के माध्यम से सामग्री वितरित करते हैं और विभिन्न रूपों में प्लेटफार्मों में योगदान देते हैं।


ब्लॉकहेन के आधार पर नेटवर्क की तलाश में इसमें निम्न शामिल हैं:

  • सोशल मीडिया फॉरेस्टिंग
  • भाग लेने वाले प्रतिभागियों के लिए डिजिटल बैंकिंग सेवाओं के लिए बैंकिंग सेवा के रूप में बैंक फॉरस्टिंग।
  • फॉरेस्टिंग नेटवर्क को सक्रिय करने के लिए मंच के अलावा फॉरेस्टिंग समुदाय, सामग्री और विपणन गतिविधियों का समर्थन करने के लिए 'फोर्डिंग लैब'।
फोरस्टिंग नेटवर्क के तीन विभागों के दिल में फोरस्टिंग उपयोगकर्ता हैं। 

फॉरेस्टिंग किसी के लिए खुला है, इस मंच को उन उपयोगकर्ताओं के लिए भी उपयोग करना बहुत आसान है जो ब्लॉकचेन और क्रिप्टोकुरेंसी के बारे में नहीं जानते हैं। इस तरह कोई भी पीओटी (टोकन फॉरेस्टिंग) प्राप्त करके फॉरेस्टिंग से लाभ उठा सकता है। 






फॉरेस्टिंग में, सामग्री निर्माताओं को अब अनुयायियों और विज्ञापनदाताओं से धन पर भरोसा नहीं करना पड़ता है। इसके विपरीत, उपयोगकर्ताओं को ब्लॉकचेन और क्रिप्टोकुरेंसी प्रौद्योगिकियों के उपयोग के माध्यम से 'पसंद' प्राप्त करके आर्थिक लाभ मिल सकते हैं।

ब्लॉकचेन तकनीक उपयोगकर्ताओं को कुछ भी खोए बिना निर्माता सामग्री का समर्थन करने की अनुमति देती है, और उपयोगकर्ता अन्य सामग्री निर्माताओं को टिप्पणियां भेजने या उन्हें 'पसंद' करने के लिए प्रोत्साहन भी टैप कर सकते हैं।

सेवा की तलाश
वनिंग शीर्ष श्रेणी यूएक्स / यूआई के साथ अंतर्ज्ञानी ब्लॉकचेन आधारित सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म प्रदान करेगा और छवियों और वीडियो सहित सामग्री की एक विस्तृत श्रृंखला का समर्थन करने के लिए तकनीक प्रदान करेगा।





वितरण टोकन

फोर्स्टिंग नेटवर्क पीटन टोकन पर आधारित होगा; एक ईथरियम सिक्का जो ईआरसी -20 पर बनाया गया है। टोकन के 24-बीएन पॉटन मुद्दे का अधिकांश हिस्सा बिक्री के लिए होगा, जबकि शेष पारिस्थितिकी तंत्र में वितरित किए जाएंगे।



अधिक जानकारी के लिए 
आप नीचे क्लिक कर सकते हैं:
★  वेब  ★  ट्विटर  ★  यूट्यूब  ★  व्हाइटपेपर  ★  टेलीग्राम  ★  फेसबुक  ★  Instagram  ★  LinkedIn  ★  मध्यम  ★ ★
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar