Selasa, 21 Agustus 2018

कविता : सदी के डिजिटल सामग्री उत्पादन और वितरण क्रांति

1_neGdPmegBhs97rAbtRJv9g.jpeg
वेबसाइट - https://qravity.com/en/

गुरुत्वाकर्षण इको के लिए परिचय
आज मैं आपको एक नए, लेकिन पहले से ही सनसनीखेज प्रोजेक्ट के बारे में बताना चाहता हूं। क्वालिटी सामग्री के उत्पादन और वितरण का मंच है विकेंद्रीकृत है जहां सामग्री निर्माता के पास उनके काम से लाभ होता है।
क्वाविटी वह जगह है जिसमें सामग्री निर्माता और सामग्री निर्माता सामूहिक रूप से डिजिटल सामग्री विकसित कर सकते हैं जिसे मुद्रीकृत किया जा सकता है, जिसमें फिल्में, संगीत, गेम, ई-पुस्तकें और ऐप्स शामिल हैं। अपनी परियोजनाओं को कार्यों में विभाजित करने की परियोजना के संस्थापक, फिर, ब्लॉकचेन एथेरियम पर अनुबंध स्मार्ट का उपयोग करके, मंच स्वचालित रूप से प्रगति ट्रैक करता है, प्रतिभागियों के बीच दांव वितरित करता है, और वितरकों और उपभोक्ताओं को तुरंत सामग्री उपलब्ध कराता है। राजस्व, उत्पाद वितरण, और मुनाफे के वितरण के संदर्भ में सभी लेनदेन को पारदर्शी मंच पर रखने के लिए ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी; यह कॉपीराइट उल्लंघनों और बौद्धिक संपदा को भी रोक सकता है।
हमारा लक्ष्य सहयोग को बेहतर बनाना और परियोजना के संस्थापक और रचनात्मक पेशेवरों को परियोजना की डिजिटल सामग्री में बाधा डालने वाली चुनौतियों से निपटने में मदद करना है। इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए, मंच Qravity विकास और अद्वितीय सामग्री के वितरण को सरल बनाने और इसे और अधिक निष्पक्ष, और अधिक लाभकारी बनाने के उन्हें बनाने वालों के लिए।
कैसे क्रूरता काम करते हैं
व्यापार मालिक अपने प्रोजेक्ट को कार्यों में विभाजित करते हैं, और प्रत्येक कार्य के लिए प्रोजेक्ट टोकन (क्यूपीटी) की एक विशिष्ट क्वाविटी के गुण। यह टोकन एक परियोजना में सट्टेबाजी का प्रतिनिधित्व करता है और केवल आंतरिक रूप से उपयोग किया जाता है। तुरंत बाद रचनाकारों कार्य को पूरा, अनुबंध स्वचालित रूप से स्मार्ट QPT बटुआ निर्माता के लिए कार्य करने के लिए आवंटित भेजें।
प्रोजेक्ट के पूरा होने के बाद, कभी भी वितरक या उपभोक्ता उत्पादित सामग्री खरीदते या किराए पर लेते हैं, प्रोजेक्ट के संस्थापक, और सामग्री निर्माता स्वयं क्रिप्टोकुरेंसी क्राविटी, क्यूसीओ में आय का हिस्सा प्राप्त करते हैं। प्रोजेक्ट टीम के प्रत्येक सदस्य द्वारा परियोजना में हिस्सेदारी के अनुसार प्राप्त क्यूसीओ की संख्या, अर्थात्, उनके काम के लिए उत्पन्न क्यूपीटी की संख्या। क्यूसीओ के धारक बाजार टोक्यो के माध्यम से सामग्री खरीदने के लिए अपने टोकन का उपयोग कर सकते हैं; वे एक्सचेंज पर क्यूसीओ को भी रिडीम कर सकते हैं।
परियोजना का समाधान
सामग्री उत्पादन और वितरण के लिए अपने समाधान के साथ QRAVITY तैयार है। टीम द्वारा डिजाइन किया गया समाधान ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी पर आधारित है जो रिमोट टीमों को एक टीम के रूप में संयुक्त रूप से काम करने की पेशकश करता है। परियोजना प्रबंधन उपकरण, डिजिटल सामग्री उत्पादन उपकरण, फ़ाइल साझाकरण और संदेश सेवा प्लेटफॉर्म के उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध हैं। मंच पर परियोजना प्रबंधन काफी सरल है, क्योंकि इसे प्रोजेक्ट मैनेजर द्वारा क्यूपीटी के साथ टोकन इनाम के रूप में निर्देशित किया जाता है। विभिन्न परियोजनाओं पर काम करने वाली टीम मंच पर विकसित परियोजनाओं के भविष्य के उपयोग और आवेदन का निर्णय ले सकती है।
स्मार्ट अनुबंध मंच पर विभिन्न कार्यों के सुचारू प्रबंधन में मदद करते हैं। फिल्में, संगीत, और ऑडियो फ़ाइल मंच पर पेश की जाने वाली विभिन्न प्रकार की सामग्री का केवल एक छोटा सा हिस्सा हैं। उपयोगकर्ता विशिष्ट सामग्री का उपभोग करने के लिए प्लेटफॉर्म पर सीधे क्यूसीओ टोकन का भुगतान कर सकते हैं। मंच पर परियोजनाओं को समूह के विभिन्न टीम सदस्यों को सौंपा छोटे कार्यों में वितरित किया जाता है। मंच पर सामग्री निर्माता को उनके कौशल और सरलता के लिए पुरस्कृत किया जाता है।
टोकन विवरण और टीम
कुल टोकन का 50% आईसीओ में लोगों को वितरित किया जाएगा। टोकन प्री-सेल वर्तमान में 15 ^ वें ^ जून 2018 तक मंच पर लाइव है। मुख्य टोकन बिक्री 16 ^ वें ^ जून 2018 से शुरू होगी और 31 ^ सेंट ^ जुलाई 2018 तक जारी रहेगी। 37% फंड होंगे मंच पर परियोजनाओं के विपणन पर खर्च किया गया जबकि 1 9% फंड प्लेटफार्म के विपणन पर खर्च किए जाएंगे। परियोजना पर काम करने वाली टीम ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी और परियोजना प्रबंधन के क्षेत्र में अनुभव की जाती है।
टोकन विनिर्देशों
  • नाम: गुरुत्वाकर्षण
  • प्रतीक टोकन: क्यूसीओ
  • दशमलव टोकन: 18
  • मंच: एथेरियम ईआरसी -827
  • टोकन की बिक्री पता: टीबीए
  • टोकन की कुल आपूर्ति: 1.000.000.000 क्यूसीओ
  • मूल्य टोकन: 0.0002 ईटीएच
  • हार्ड कैप: 12.000 ईटीएच

रोडमैप
परियोजना निष्कर्ष
लोगों ने अपने सामग्री उत्पादन और वितरण के लिए कौन से डिजिटल टूल्स का उपयोग करना है यह निर्धारित करने के लिए विभिन्न मीट्रिक बनाए हैं। सामग्री रचनाकारों के लिए मंच पर सहयोगी अवसरों के साथ विभिन्न सामग्री मुद्रीकरण मॉडल मौजूद हैं। लोग सबसे प्रामाणिक और पारदर्शी माध्यम की सदस्यता लेने के लिए मंच द्वारा प्रस्तुत अवसर का उपयोग करने जा रहे हैं।
रचनात्मक पेशेवरों के लिए रचनात्मक पेशेवरों के मॉडल का निर्माण करने के लिए एक नया ढांचा मंच पर पेश किया जाता है। भविष्य विकेन्द्रीकरण से संबंधित है और कौशल के विशिष्ट सेट वाले लोगों को इस सपने को वास्तविकता में पूरा करने की आवश्यकता होगी। ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी अनुप्रयोगों में बढ़ती चुनौतियों के लिए कई स्टार्टअप पहले से ही समाधान विकसित कर रहे हैं। इस तरह के प्लेटफार्म मनोबल को बढ़ावा देते हैं और बाजार में आवश्यक आवश्यक ट्रस्ट प्रदान करते हैं।
हमारे आईसीओ के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप नीचे से हमारे वेबसाइट पते पर जा सकते हैं और धन्यवाद:
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar