Minggu, 19 Agustus 2018

INFRACOINS: असली एस्टेट प्लेटफार्म


सभी को नमस्कार!
इन्फ्राकैंक्स एक विकेन्द्रीकृत संपत्ति सूचीबद्ध पारिस्थितिक तंत्र है जो लिस्टिंग प्रक्रिया को कम महंगी, अधिक सुविधाजनक और सुरक्षित बनाने के लिए ब्लॉकचेन तकनीक का उपयोग करेगा। इन्फ्राकैंक तकनीक होटल बुकिंग और किराए पर लेने की प्रक्रिया में ग्राहकों और ग्राहकों दोनों को लाभ पहुंचाने के लिए पारंपरिक निराशा, घोटाले की दर, समय देरी और घर्षण बिंदु को कम करती है।
हमारा लक्ष्य एक निर्बाध होटल और किराये बुकिंग अनुभव सुनिश्चित करना है जो सभी किराये के अनुप्रयोगों, किराये के अनुबंध, होटल बुकिंग प्रक्रियाओं और सूचियों को जल्दी और ऑनलाइन पूरा करने की अनुमति देगा।
यह कैसे काम करता है?
विकेंद्रीकृत आईएनएफ लेजर वह इंजन है जो होटल / संपत्ति प्रदाताओं और ग्राहकों के बीच सभी लेनदेन और रिश्तों को नियंत्रित करता है। इसके मूल में, स्मार्ट अनुबंधों द्वारा शासित नियमों और संचालन होने जा रहे हैं जो एथेरियम वर्चुअल मशीन में तैनात किए जाएंगे।
आईएनएफ लेजर सभी लेनदेन का रिकॉर्ड रखेगा और ग्राहक / होस्ट संचालित स्मार्ट अनुबंध ट्रिगर्स के माध्यम से लेनदेन निष्पादन को नियंत्रित करेगा। आईएनएफ लेजर पूरी तरह से देशी आईएनएफ टोकन के साथ चलाएगा और इंजन से कनेक्ट करने के लिए इच्छित कोई भी आवेदन अतिरिक्त मूल्य सेवाओं को प्रदान करने की स्वतंत्रता प्रदान करेगा, जैसे बुकिंग के समय वे आईएनएफ में परिवर्तित कर सकते हैं।
विकेन्द्रीकृत आईएनएफ लेजर के कुछ संचालन (लेकिन इस तक सीमित नहीं) चलेंगे:
  • बुकिंग प्लेसमेंट
  • बुकिंग पुष्टिकरण नीति (तत्काल / या समीक्षा के बाद)
  • जमा होल्डिंग
  • चेक-आउट पर जमा रिहाई / धनवापसी
  • चेक-इन आवश्यकताओं और उन्नयन संभावनाएं
  • विवाद ट्रिगर और विवाद शर्तों
  • रोक रोकना
  • ग्राहक के लिए वैकल्पिक इतिहास / प्रतिष्ठा आवश्यकता
  • किराये की संपत्तियों की सूची .. और अधिक
यह या तो बाहरी एक्सचेंजों के एकीकरण के माध्यम से या मुद्राओं को एक आंतरिक एल्गोरिदम के साथ परिवर्तित करके किया जा सकता है। आईएनएफ लेजर ओपन सोर्स और उपयोग करने के लिए स्वतंत्र होगा। इस तरह हम आवास के लिए एक नए विश्व मानक के विकास को पोषित करने की योजना बना रहे हैं जो देशी आईएनएफ टोकन पर आधारित होगा। अधिक यात्रा और किराये की साइटें आईएनएफ इंजन से जुड़ती हैं, आईएनएफ टोकन को अपनाने और उसके मूल्य को उच्चतम किया जाएगा।
चूंकि आईएनएफ लेजर पूरी तरह से नई बुकिंग बैकएंड होगा, इसलिए हमें पूरी तरह से एकीकृत और परिचालन बाजार अनुप्रयोग विकसित करने के लिए अत्यंत महत्व मिलता है जो आईएनएफ लेजर से जुड़ा होगा और फ्रंट एंड के रूप में कार्य करेगा (भुगतान करने वाले ग्राहक के परिप्रेक्ष्य से)।
इस तरह विकेन्द्रीकृत आईएनएफ लेजर उपयोगकर्ता के अनुकूल एप्लिकेशन / मार्केटप्लेस के संयोजन में एक पारिस्थितिकी तंत्र बनाएगा जो आत्मनिर्भर होगा। परियोजना की सफलता और टोकन बिक्री के लिए किसी बाहरी कारकों पर भरोसा नहीं करना अत्यंत महत्वपूर्ण है। इस उद्देश्य के लिए, हम आईएनएफ लेजर को InfraCoins.com वेब-आधारित बाज़ार के साथ एक साथ बनाने की योजना बना रहे हैं।
सामान्य जानकारी
  • टोकन: आईएनएफ
  • बोनस: उपलब्ध
  • सॉफ़्ट कैप: 3,000,000 अमरीकी डालर
  • हार्डकैप: 30,000,000 अमरीकी डालर
  • मंच: Ethereum
  • स्वीकार करना: बीटीसी, ईटीएच, एक्सआरपी, फिएट
  • केवाईसी: हाँ
इन्फ्राकैंक्स आईसीओ वितरण
इन्फ्राकैंक्स आईसीओ रोडमैप जुली
, 2017 
अवधारणा और आइडिया
अगस्त, 2017 
योजना और अवधारणा
सितंबर, 2017 
मार्केट रिसर्च
अक्टूबर, 2017 
भागीदारों और संपत्तियों का अधिग्रहण
जनवरी, 2018 
प्रोटोटाइप विकास - संपत्ति लिस्टिंग और होटल बुकिंग वेबसाइट
मार्च, 2018 
प्रोटोटाइप विकास - संपत्ति लिस्टिंग और होटल बुकिंग मोबाइल ऐप
एपीआरआईएल, 2018 
स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट टेस्ट नेट डेवलपमेंट
मई, 2018 
स्मार्ट अनुबंध परीक्षण नेट पूरा हो गया
जुलाई 07, 2018 
वीआईपी बिक्री शुरू होती है
जुलाई 15, 2018 
प्री-सेल आईसीओ शुरू होता है
अगस्त 10, 2018 
आईसीओ बिक्री शुरू होती है
अक्टूबर 31, 2018 
आईसीओ बिक्री समाप्त होती है
दिसंबर, 2018 
आधिकारिक साइट लॉन्च
जनवरी, 201 9 
एक्सचेंज पर सूचीबद्ध
फरवरी, 201 9 
आधिकारिक मोबाइल ऐप लॉन्च
हमारी बहुत बढ़िया टीम
Jagdish Suvarna
सीईओ
सुरक्षित ब्लॉक श्रृंखला प्रबंधन समाधानों के माध्यम से खरीदने, संपत्तियों की बिक्री और होटल बुकिंग के लिए सिस्टम विकसित करने का एक हिस्सा।
Bhushan Kadu
सीटीओ
मांग, जोखिम और मूल्य लोच की भविष्यवाणी करने के लिए आंकड़ों के विभिन्न स्रोतों का उपयोग करके सांख्यिकीय / भविष्यवाणी मॉडल और अत्याधुनिक एल्गोरिदम का निर्माण और कार्यान्वयन करना।
सेस लागुआर्डिया
सीएमओ
वह कई आईसीओ से जुड़े एक क्रिप्टो रणनीतिकार हैं। वह विपणन, बाउंटी, सोशल मीडिया और सामुदायिक प्रबंधक के रूप में भी शामिल है और काम करती है।
Vansh Tah
ब्लॉकChain डेवलपर
लीड ब्लॉकचेन डेवलपर के रूप में, वह टोकन बिक्री धन उगाहने और ईथरियम स्मार्ट अनुबंध के विकास के संगठन और निष्पादन के लिए ज़िम्मेदार है।
इवान जोसेफ
ब्लॉकChain सलाहकार
ब्लॉकचेन समाधान आर्किटेक्ट, परियोजनाओं का विश्लेषण और स्मार्ट अनुबंध बुनियादी ढांचे पर सीईओ और तकनीकी टीम को विशिष्ट सिफारिशें देता है।
Manjunath Shetty
तथ्य विश्लेषक
मुझे डेटा के साथ खेलना पसंद है और उनके भीतर इंटरस्टिंग पैटर्न ढूंढना पसंद है। मुझे प्रकृति में मेरी प्रेरणा मिलती है, मैं हर जगह पैटर्न देखता हूं।
हमारे सलाहकार
हू लिन कोलन
कानूनी सलाहकार
उनकी पहली महत्वाकांक्षा एक वकील बनना था, उन्होंने उन्हें नॉटिंघम ट्रेंट विश्वविद्यालय, इंग्लैंड में कानून पढ़ने के लिए प्रेरित किया और एलएलबी (ऑनर्स) प्राप्त किया।
एंथनी अबुनसर
आईसीओ सलाहकार
माल्टा में स्थित पूर्व गोल्डमैन आईसीओ सलाहकार। निवेशक और क्रिप्टो मुद्रा विशेषज्ञ और उत्साही। किसी भी आईसीओ के लिए नियामक संरक्षण के साथ अपनी दीर्घकालिक सफलता को सुरक्षित करने की इच्छा रखने के लिए विश्व # 1 स्थान में भावी विनियमन के खिलाफ सुरक्षा प्रदान करना।
एलेक्स Linenko
आईसीओ सलाहकार
एलेक्स एक अनुभवी उद्यमी और एक ब्लॉकचेन विशेषज्ञ है। वह सीओपल्ट, अप्टोप्रोमो, सतंगडी, आईकोयार्ड जैसी कंपनियों की सह-संस्थापक और सह-निर्माता हैं। उन्होंने 15+ सफल आईसीओ (क्रिप्टेरियम, मेडिचैन, एनवीबी डिजीटल, बेल्समैन, आईसीओएस, बडी। वर्क्स और अन्य) के टोकननाइजेशन और रणनीतिक प्रबंधन पर काम किया।
एंड्री Korotkov
आईसीओ सलाहकार
आईसीओ बिजनेस एनालिस्ट। क्रिप्टोकुरेंसी एंड ब्लॉकचेन (आईडीएसीबी) आईसीओ सलाहकार बोर्ड के अंतर्राष्ट्रीय विकेंद्रीकृत एसोसिएशन के सदस्य। क्रिप्टो उत्साही और पेशेवर क्रिप्टो ट्रेडिंग में वर्षों के अनुभव के साथ। मेरी पेशेवर पृष्ठभूमि में 6 सफल आईसीओ के साथ काम करना शामिल है। (मेडीचैन, बडबो, आईसीओएस, व्यू, क्रिप्टेरियम, मुलाह)।
अलेक्जेंड्रे Orfevre
सामुदायिक विकास
सूचना प्रौद्योगिकी और सेवाओं उद्योग में काम करने के एक प्रदर्शित इतिहास के साथ अनुभवी मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी। अंतर्राष्ट्रीय परियोजना प्रबंधन, एग्इल परियोजना प्रबंधन, मोबाइल परियोजना, फ्रंट एंड डेवलपमेंट, सर्वर और क्लस्टर प्रशासन और निरंतर एकीकरण में कुशल
ब्रायन डीपियर
आईसीओ सलाहकार
उपाध्यक्ष - जीई कैपिटल। वित्तीय, लेखा परीक्षा और बिक्री अनुभव के 1 9 + साल के कोर।
यहां से स्पष्टीकरण और धोखाधड़ी के सभी रूपों से बचने के लिए कृपया सटीक और भरोसेमंद जानकारी देखें या नीचे दिए गए लिंक I पर जाएं:
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar