Kamis, 16 Agustus 2018

बीएक्स.बीईटी (निर्विवाद बैटिंग एक्सचेंज)

डाउनलोड-1.png

बीएक्स एक ब्लॉकचेन आधारित सट्टेबाजी और भविष्यवाणी बाजार पारिस्थितिकी तंत्र है जो सट्टेबाजी के भविष्य में क्रांतिकारी बदलाव के लिए तैयार है


पेश

बीएक्स एक वैश्विक, विकेन्द्रीकृत पीयर-टू-पीयर सट्टेबाजी और भविष्यवाणी बाजार पारिस्थितिक तंत्र है जो अपने उपयोगकर्ताओं को बीएक्स टोकन का उपयोग करके समुदाय द्वारा बनाए गए किसी भी बाजार पर दांव लगाने की अनुमति देगा।
ईथरियम ब्लॉकचेन की स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट पावर के साथ, बीएक्स बिचौलियों को काटने में सक्षम है और अपने उपयोगकर्ताओं को अपने फंड और सट्टेबाजी लेनदेन पर हर समय पूर्ण नियंत्रण देता है।
बीएक्स का लक्ष्य अपने उपयोगकर्ताओं को एक अद्वितीय सट्टेबाजी अनुभव प्रदान करके परंपरागत सट्टेबाजी उद्योग को पूरी तरह से बाधित और फिर से परिभाषित करना है।

बाजार

हमारा दृष्टिकोण एक पारिस्थितिकी तंत्र बनाना है जो सभी खिलाड़ियों के लिए वास्तव में अद्वितीय और आकर्षक अनुभव प्रदान करने के लिए निम्नलिखित बाजार प्रकारों में से प्रत्येक का पूरी तरह से समर्थन करता है।
Screenshot_2018-08-01-12-50-26-1.png

बेटिंग उद्योग की समस्याएं

ट्रस्ट की कमी
पारंपरिक सट्टेबाजी ऑपरेटरों को उच्च स्तर की ट्रस्ट की आवश्यकता होती है - जिसे कभी-कभी किताब निर्माताओं द्वारा उनके उपयोगकर्ताओं के नुकसान के लिए शोषण किया जाता है। दूसरी तरफ, इस जिम्मेदारी के परिणामस्वरूप किताब निर्माताओं के लिए उच्च प्रक्रियात्मक और वित्तीय व्यय भी होते हैं।
परिवहन की कमी
पारंपरिक बुकमेकर की प्रक्रियाएं छिपी रहती हैं, इस बात की कोई अंतर्दृष्टि नहीं देती कि किस जानकारी ने विशिष्ट बाधाओं को जन्म दिया और यह पता लगाने में असंभव बना दिया कि क्या बाधाएं निष्पक्ष हैं या किताब निर्माताओं के पक्ष में बहुत दूर हैं।
प्रदाताओं और सीमाओं का अंतर
वर्तमान खेल सट्टेबाजी परिदृश्य के भीतर, खिलाड़ी सट्टेबाजी की स्वतंत्रता में बहुत सीमित हैं। बुकमेकर खिलाड़ियों को अपने सट्टेबाजी व्यवहार में सीमित कर सकते हैं और उन खिलाड़ियों को दंडित भी कर सकते हैं जो अक्सर जीतते हैं या प्रतिबंधित करते हैं।
उच्च लागत
उच्च लागत दोनों खिलाड़ियों और कंपनी के लिए सुरक्षित रूप से और कुशलता से एक पारंपरिक सट्टेबाजी ऑपरेटर को चलाने के लिए आवश्यक हैं। ये लागत उच्च मार्जिन बाधाओं में दिखाई देती है और सीधे खिलाड़ियों को चार्ज की जाती है।

समाधान

हमारे विकेन्द्रीकृत, ब्लॉकचेन आधारित दृष्टिकोण गैर-वितरित प्रक्रियाओं को समाप्त करता है और खिलाड़ियों को अपने सट्टेबाजी अनुभव पर पूर्ण पारदर्शिता और कुल नियंत्रण से लाभ प्राप्त करने की अनुमति देता है। हम उपयोगकर्ता को वापस मध्यस्थ और हाथ नियंत्रण हटा देते हैं।
बीएक्स वर्तमान सट्टेबाजी बाजार से सभी समस्याओं और कमजोरियों को बेअसर करता है, जो एक शक्तिशाली और वितरित पारिस्थितिकी तंत्र को आत्म-निष्पादित स्मार्ट अनुबंधों पर चल रहा है, जो लेनदेन और परिचालन लागत में काफी कटौती करता है।

यह काम किस प्रकार करता है

ECOSYSTEM

  • बकाया एक्सचेंज
    बीएक्स सट्टेबाजी एक्सचेंज अपने उपयोगकर्ताओं के लिए बाजारों के परिणामों पर शर्त लगाने या पेशकश करने के लिए केंद्रीय केंद्र बनाता है।
  • एफईई संरचना
    बीएक्स एक निष्पक्ष और पारदर्शी शुल्क संरचना स्थापित करेगा, जिसे पारिस्थितिकी तंत्र को चलाने के लिए पूरी तरह से डिजाइन किया गया है। समग्र शुल्क उद्योग मानकों की तुलना में काफी कम होगा।
  • बीएक्स स्मार्ट अनुबंध
    सभी बीएक्स सट्टेबाजी लेनदेन, साथ ही भुगतान, स्मार्ट अनुबंध प्रौद्योगिकी का उपयोग कर ब्लॉकचेन पर सुरक्षित रूप से, स्वायत्ततापूर्वक और पारदर्शी रूप से चलाएंगे।
  • मार्केट स्वामी
    एक बुकमेकर बनना कभी इतना आसान नहीं रहा है। बीएक्स पारिस्थितिकी तंत्र में, प्रत्येक उपयोगकर्ता एक मार्केट स्वामी बन सकता है और अपने द्वारा बनाए गए बाजार का हिस्सा प्राप्त कर सकता है।
  • बिल्टिंग
    मार्केट्स बीएक्स पारिस्थितिकी तंत्र के भीतर दो प्रकार के सट्टेबाजी बाजार पेश करेगा: निजी और सार्वजनिक बाजार।
  • ओरेकल
    बीएक्स बीएक्स परिणाम मतदान प्रणाली को एक विकेन्द्रीकृत ओरेकल के रूप में पेश करेगा, ताकि बेटों के परिणामों को सुरक्षित और भरोसेमंद तरीके से निर्धारित किया जा सके।

बीएक्स एपीपी

बीएक्स ऐप बीएक्स पारिस्थितिकी तंत्र की पूर्ण खुशी और कार्यक्षमता प्रदान करता है
एक स्थान में सब कुछ
बीएक्स ऐप एक साधारण जगह से आपकी सभी सट्टेबाजी गतिविधियों और परिणामों का ट्रैक रखना आसान बनाता है। बीएक्स मोबाइल ऐप खिलाड़ियों के साथ पूरी जेएक्स पारिस्थितिकी तंत्र उनकी जेब में - कभी भी, कहीं भी होगा।
मन में आपके साथ डिजाइन
हम यूआई / यूएक्स डिजाइन में उत्कृष्टता के लिए प्रयास करते हैं, और इसलिए हमने यह सुनिश्चित किया है कि बीएक्स संचालित ऐप्स सरल और उपयोग करने में आसान हैं।
प्लेस बीट्स
समुदाय द्वारा बनाए गए विभिन्न सट्टेबाजी बाजारों की विशाल किस्म के माध्यम से खोजें, यह तय करने के लिए कि किस पर शर्त लगाई जाए।
Screenshot_2018-08-01-13-00-39-1.png
एक बाजार मालिक
बनें अपने खुद के सट्टेबाजी बाजारों को बाजार मालिक बनने के लिए बनाएं और अपने बाजार का अपना हिस्सा प्राप्त करें - समुदाय इस बात पर नियंत्रण रखता है कि किस पर शर्त लगाई जानी चाहिए।
निजी बाजार
बनाएं अपना निजी सट्टेबाजी बाजार बनाएं और अपने निजी सट्टेबाजी समुदाय में शामिल होने के लिए मित्रों, परिवार और अन्य बीएक्स उपयोगकर्ताओं को आमंत्रित करें।
डेटमैन आउट्स बीट्स
परिणाम वोटिंग सिस्टम का उपयोग बेटों के नतीजे निर्धारित करने के लिए करें और प्रत्येक ईमानदार परिणाम वोट के लिए इनाम प्राप्त करें।

बीएक्स अलग क्या बनाता है?

बीएक्स सबसे उन्नत और पारदर्शी सट्टेबाजी अवधारणा के साथ ब्लॉकचेन पर सट्टेबाजी को जोड़ती है: लक्ष्य के साथ एक सट्टेबाजी विनिमय हमारे उपयोगकर्ताओं के लिए एक नया अनुभव बनाने के लिए।
ब्लैकचेन
बीएक्स पर एक्सचेंज कार्यक्षमता को झुकाव ब्लॉकिंग में सट्टेबाजी विनिमय की पूर्ण कार्यक्षमता लाएगा और भविष्य में सट्टेबाजी के तरीके में क्रांतिकारी बदलाव करेगा।
बाजार मालिक बनें
हमारे बाजार मालिक अवधारणा के साथ, बीएक्स बाजार मालिक के लिए एक मजबूत प्रोत्साहन मॉडल देकर अपर्याप्त सट्टेबाजी बाजारों की समस्या को हर समय हर बाजार में तरलता सुनिश्चित करने के लिए समाप्त करता है।

बीएक्स पर पीयर-टू-पीयर सभी उपयोगकर्ता केंद्रीय प्राधिकरण या बुकमेकर के साथ बातचीत किए बिना एक-दूसरे के खिलाफ शर्त लगाते हैं। बीएक्स पारिस्थितिकी तंत्र पारदर्शी, लोकतांत्रिक है और सभी जीत समुदाय के भीतर रहती है।
अस्वीकृत
पूरे सट्टेबाजी प्रक्रिया को बीएक्स के साथ उपयोगकर्ताओं के हाथ में वापस दिया गया है। सभी सट्टेबाजी लेनदेन ब्लॉकचेन पर चलते हैं, और पूरी तरह से स्वायत्त, सुरक्षित और पारदर्शी हैं, और खिलाड़ी हर समय अपने सट्टेबाजी कार्यों और धन के पूर्ण नियंत्रण में रहते हैं।
FAIR
एक केंद्रीकृत प्राधिकारी के बिना, बीएक्स पर हर कोई पेशकश कर सकता है (एसईएल) और स्वीकार कर सकता है (खरीद) शर्त। मांगों और आपूर्ति से पूरी तरह से बाधाएं होती हैं और इसलिए खिलाड़ियों की कुल राय के आधार पर एक विशिष्ट परिणाम की संभावना का प्रतिनिधित्व करते हैं
कोई सीमा
बीएक्स अपने उपयोगकर्ताओं को अपने खुद के सट्टेबाजी बाजार बनाने, बाजार मालिक के रूप में कार्य करने, दांव स्वीकार करने या किसी भी समय अपनी बाधाओं की पेशकश करने की असीमित स्वतंत्रता प्रदान करती है। प्रकारों और दांवों की राशि पर कोई प्रतिबंध नहीं है, क्योंकि समुदाय यह तय करता है कि कोई शर्त या बाजार स्वीकृत हो जाता है या नहीं।
कम फीस
बीएक्स एक शुल्क संरचना बनाता है जो निष्पक्ष और पारदर्शी है। इसके अलावा, हमारा शुल्क उद्योग मानक से काफी कम है और पूरी तरह से पारिस्थितिकी तंत्र को चलाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
सोशल
बेटिंग बीएक्स बंद समूहों के लिए निजी सट्टेबाजी बाजार बनाने की संभावना प्रदान करता है। यह उपयोगकर्ताओं को आजादी का एक स्तर देता है जिसे उन्होंने कभी अनुभव नहीं किया है। सामाजिक सट्टेबाजी अनुभव को और बढ़ाने के लिए, उपयोगकर्ताओं को प्रत्येक बाजार में विचारों और टिप्पणियों को छोड़ने की संभावना है।

टोकन बिक्री विवरण

प्री-टोकन बिक्री की आरंभ तिथि: 3 सितंबर 2018 
प्री-टोकन बिक्री समाप्ति तिथि: 17 सितंबर 2018 
मुख्य टोकन बिक्री की आरंभ तिथि: 8 अक्टूबर 2018 
मुख्य टोकन बिक्री समाप्ति दिनांक: 5 नवंबर 2018 
कुल टोकन आपूर्ति: 200,000,000 
कुल टोकन की पेशकश: 120,000,000 
हार्ड टोपी : $ 20,000,000 
शीतल टोपी: $ 5,000,000 
टोकन प्रतीक: BX 
टोकन बिक्री मूल्य: 1 BX = 0.19 अमरीकी डालर 
Blockchain प्रयोग किया है: Ethereum 
टोकन मानक: ERC20 
टोकन के प्रकार: उपयोगिता

टोकन वितरण

60% टोकन बिक्री 
10% टीम 
10% सलाहकार 
5% बाउंटी 
15% कंपनी रिजर्व

फंड वितरण

50% विकास 
25% विपणन 
15% संचालन 
5% कानूनी 
5% विविध

बोनस योजना

पूर्व बिक्री
15% (300 अमरीकी डालर - 2,000 अमरीकी डालर) 
20% (2,000 अमरीकी डालर - 15,000 अमरीकी डालर) 
30% (15,000 अमरीकी डालर से ऊपर)

ROADMAP

  • क्यू 3 2017 
    परियोजना किक-ऑफ
  • क्यू 4 2017 
    उत्पाद / अवधारणा विकास
  • क्यू 1 2018 
    टोकन ऑफर डेवलपमेंट और एमवीपी विकास
  • क्यू 3 2018 
    निजी बिक्री और प्री-टोकन ऑफर
  • क्यू 3 2018 
    लोक टोकन ऑफर
  • क्यू 4 2018 
    विकास 
    पहली एक्सचेंज लिस्टिंग
  • क्यू 4 2018 
    बीएक्स के निजी अल्फा संस्करण की रिलीज। 
    विनियम और लाइसेंसिंग
  • क्यू 1 201 9 
    बीएक्स पब्लिक बीटा और बीएक्स वॉलेट रिलीज
  • क्यू 2 201 9 
    एपीआई / मोबाइल ऐप रिलीज
  • क्यू 3 201 9 
    बीएक्स पूर्ण कार्यक्षमता के साथ रोल आउट
  • क्यू 4 201 9 
    वित्तीय बाजारों और सभी ईस्पोर्ट सुविधाओं का कार्यान्वयन
  • 2020+ 
    बीएक्स पारिस्थितिकी तंत्र में ऑफलाइन उपस्थिति और अन्य महान विस्तार

अधिक जानकारी कृपया यहां जाएं:

बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar