Minggu, 12 Agustus 2018

MAKE ICO REVIEW

परिचय 
आधुनिक लोगों की एक बड़ी संख्या लगातार डिजिटल प्रौद्योगिकियों के अवसरों का उपयोग कर रही है - सोशल नेटवर्क्स, विभिन्न विज्ञापन प्लेटफॉर्म, सामग्री एक्सचेंज। यह सब बहुत लोकप्रिय है। आज, ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी सक्रिय रूप से पेश की जा रही है - विभिन्न प्रकार के डेटा के साथ काम करने के लिए विकेन्द्रीकृत, सुरक्षित प्लेटफॉर्म बनाने का एक उत्कृष्ट अवसर। प्रोजेक्ट मेक ब्लॉकवेन प्रौद्योगिकी के मौजूदा फायदों के आधार पर एक अभिनव मीडिया मंच है। यह उपयोगकर्ताओं के लिए एक उत्कृष्ट अवसर है - वे न केवल आवश्यक सामग्री तक पहुंच सकते हैं, बल्कि इस सामग्री को बनाने के अपने प्रयासों का मुद्रीकरण भी कर सकते हैं।
आज, कई लोगों को समस्या का सामना करना पड़ता 
है, जो अक्सर महत्वपूर्ण संसाधनों को ढूंढना बहुत कठिन होता है जिसे पहले कुछ संसाधनों पर नोट किया गया था। यह सब बिखरा हुआ है - खोज को अतिरिक्त समय की आवश्यकता है। कल्पना कीजिए कि आपको एक निश्चित तस्वीर या वीडियो फ़ाइल की आवश्यकता है। आपको सामग्री को तुरंत ढूंढने की ज़रूरत है, लेकिन आपको याद नहीं है कि यह कहां संग्रहीत किया गया था। इस प्रकार की मौजूदा सेवाओं के उपयोगकर्ताओं द्वारा सामना की जाने वाली यह एक गंभीर समस्या है।
विकेन्द्रीकृत मेक प्लेटफार्म के डेवलपर्स मौजूदा समस्या का एक अनूठा समाधान प्रदान करते हैं, 
आपको किसी भी आवश्यक जानकारी तक पहुंचने का अवसर मिलेगा। ऐसा करने के लिए, सामग्री देखते समय मोबाइल डिवाइस या कंप्यूटर का उपयोग करना पर्याप्त है, इसे लेबल किया जा सकता है, सहेजा जा सकता है, सॉर्ट किया जा सकता है। साथ ही, इस पर अतिरिक्त प्रयास किए बिना, आप किसी भी समय अपना पसंदीदा वीडियो या फोटो पा सकते हैं।
परियोजना पर ध्यान देना क्यों चाहिए? 
इस आधुनिक मीडिया मंच में वास्तव में बहुत अच्छी संभावनाएं हैं - ग्राहक ब्लॉकचेन के आधार पर परियोजना के सभी फायदों की सराहना करने में सक्षम होंगे। प्लेटफ़ॉर्म के अंदर किए जाने वाले किसी भी ऑपरेशन को विश्वसनीय रूप से संरक्षित और पारदर्शी माना जाता है - बौद्धिक अनुबंधों का उपयोग प्रोजेक्ट क्लाइंट को काम करने में सहज बनाने के लिए किया जाता है।
यह कैसे काम करता है,
मेक प्लेटफ़ॉर्म के उपयोगकर्ता सबसे पसंदीदा सामग्री को चुनने, इसे सहेजने या विभिन्न संदेशवाहकों का उपयोग करके वितरित करने में सक्षम होंगे। डेवलपर्स अपनी परियोजना को वास्तव में वैश्विक बनाना चाहते हैं - लोगों को प्रभावी विज्ञापन बनाने में रुचि रखने वाले एक निश्चित ब्रांड के साथ संभावित अनुबंध समाप्त करने का अवसर मिलेगा। इस मामले में, सबकुछ व्यक्ति की रेटिंग पर निर्भर करेगा - यदि वह नियमित रूप से उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री को नियमित रूप से बनाता या वितरित करता है, तो उसे निश्चित रूप से अपने प्रयासों का मुद्रीकरण करने का मौका मिलेगा।
अब विज्ञापन देखना, तस्वीरों की खोज करना, सामग्री के साथ काम करना - पैसे कमाने के शानदार तरीके। सामाजिक नेटवर्क के उपयोग के साथ कोई प्रतिबंध या कठिनाइयों - किसी भी समय आप आवश्यक सामग्री तक पहुंच सकते हैं। मेक फ्रेमवर्क के भीतर कार्रवाई करने के लिए, एक प्रोजेक्ट टोकन का उपयोग किया जाएगा, जिसे क्रिप्टोकुरेंसी या फाइटो-फंड के लिए खरीदा जा सकता है।
टोकन बिक्री की जानकारी
प्रोजेक्ट बनाने के फायदे 
क्यों प्लेटफॉर्म के ग्राहक इस तरह के सहयोग से संतुष्ट होंगे: 
अपनी रोजमर्रा की गतिविधियों के लिए इनाम प्राप्त करें। आप नियमित रूप से विज्ञापन देखते हैं या दोस्तों के साथ चित्र साझा करते हैं - अब यह आपको कमाने की अनुमति देगा! गुणवत्ता सामग्री बनाएं, प्रचार देखें, दोस्तों के साथ अपनी पसंदीदा तस्वीरें साझा करें - मेक प्लेटफॉर्म के अंदर कोई भी क्रिया आपको टोकन प्राप्त करने पर भरोसा करने की अनुमति देती है।
एक मंच जो आपको सभी सामाजिक सेवाओं के साथ काम व्यवस्थित करने की अनुमति देता है। अब आपको लगातार दूतों के बीच स्विच करने की आवश्यकता नहीं है, आवश्यक छवियों को देखने के लिए कई बार बस आवश्यक सामग्री का चयन करें और इसे अपनी सभी सेवाओं में साझा करें।
प्रसिद्ध ब्रांड नियमित रूप से विभिन्न प्रकार के विज्ञापन अभियान चलाते हैं। यह पैसे कमाने का भी एक शानदार तरीका है - आपको बहुत जरूरत नहीं है, बस इन खेलों को खेलें, सामग्री देखें, सवालों का जवाब दें, विज्ञापन वितरित करें। प्रत्येक कार्रवाई में टोकन की एक निश्चित संख्या प्राप्त करना शामिल है।
आधुनिक लोगों की एक बड़ी संख्या लगातार डिजिटल प्रौद्योगिकियों के अवसरों का उपयोग कर रही है - सोशल नेटवर्क्स, विभिन्न विज्ञापन प्लेटफॉर्म, सामग्री एक्सचेंज। यह सब बहुत लोकप्रिय है। आज, ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी सक्रिय रूप से पेश की जा रही है - विभिन्न प्रकार के डेटा के साथ काम करने के लिए विकेन्द्रीकृत, सुरक्षित प्लेटफॉर्म बनाने का एक उत्कृष्ट अवसर। प्रोजेक्ट मेक ब्लॉकवेन प्रौद्योगिकी के मौजूदा फायदों के आधार पर एक अभिनव मीडिया मंच है। यह उपयोगकर्ताओं के लिए एक उत्कृष्ट अवसर है, वे न केवल आवश्यक conten तक पहुंच सकते हैं, बल्कि इस सामग्री को बनाने के अपने प्रयासों का मुद्रीकरण भी कर सकते हैं।
भविष्य में, डेवलपर्स आभासी वास्तविकता का उपयोग करने की संभावना को जोड़ने जा रहे हैं। विभिन्न प्रकार के गेम और विज्ञापन सामग्री पर एक नया नज़र डालने का यह एक शानदार अवसर होगा। सामान्य रूप से, विकेन्द्रीकृत मेक प्लेटफॉर्म विकास टीम के सभी विचारों को समझने के लिए निवेशकों को आकर्षित करने में सक्षम है।
संपर्क; 
वेबसाइट: http://maketoken.io/
व्हाइटपेपर: http://maketoken.io/MAKE_Whitepaper_v0.1.3.pdf
टेलीग्राम: https://t.me/MAKE_ टोकन 
ट्विटर: https://twitter.com/MAKE_ टोकन 
फेसबुक: https : //www.facebook.com/maketoken/ 
Ann: https://bitcointalk.org/index.php?topic=4576061.0
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar