Rabu, 08 Agustus 2018

एक्स्ट्राडेकोइन : क्रिप्टोकुरेंसी ट्रेडिंग प्लेटफार्म

सभी को नमस्कार, इस नई पोस्ट में मैं एक्स्ट्राडेकोइन प्रोजेक्ट पेश करना चाहता हूं, और अधिक जानकारी के लिए, चलिए बस निम्नलिखित चर्चा पर जाएं:
एक्स्ट्राडेकोइन व्यापार और प्ले
व्यापारी और गेमर के लिए एक एक्सचेंज। 
Extradecoin खरीदार और विक्रेता को जोड़ता है; निवेशक और व्यापारियों; गेमर्स और गेम प्रकाशक; आईसीओ डेवलपर्स और समुदाय।
एक्स्ट्राडेकोइन के बारे में
एक्स्ट्राडेकोइन एक क्रिप्टोकुरेंसी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है। निवेशक एक्सचेंज पर क्रिप्टो-क्रिप्टो का व्यापार कर सकते हैं। एक्स्ट्राडेकोइन निवेशकों के लिए गुणवत्ता, विश्वसनीय और सुरक्षा वित्तीय मंच प्रदान करने की इच्छा के साथ स्थापित किया गया है। इसके अलावा, हम एक्स्ट्राडेकोइन मंच पर सर्वोत्तम यूआई अनुभव के साथ नवीनतम प्रौद्योगिकी प्लेटफॉर्म लाने के लिए उत्सुक हैं, और साथ ही साथ समुदाय के लाभों को अधिकतम करने के लिए पारिस्थितिकी तंत्र का निर्माण भी कर रहे हैं।
Extradecoin Cryptocurrency के लिए एक एक्सचेंज मंच है। एक्स्ट्राडेकोइन में कई उत्कृष्ट विशेषताएं हैं:
  • प्रति लेनदेन की गति, प्रति सेकंड 1,000,000 से अधिक लेनदेन तक पहुंचती है।
  • व्यापार विधियों की एक विस्तृत श्रृंखला का समर्थन करें: उदाहरण के लिए, स्पॉट ट्रेडिंग, मार्जिन ट्रेडिंग, वायदा, केंद्रीकृत, विकेंद्रीकृत। 
    (यह रोडमैप में उल्लिखित लॉन्च होगा) ...
  • Extradecoin बाजार में मौजूद लगभग सिक्के का समर्थन करेगा।
  • वर्तमान में, आप अपने लैपटॉप, मोबाइल पर एक्स्ट्राडेकोइन का उपयोग कर सकते हैं। आपके फोन पर ऐप जितनी जल्दी हो सके अपडेट किया जाएगा।
इसके अलावा, एक्स्ट्राडेकोइन में तीन विशिष्ट विशेषताएं हैं:
  • मार्जिन ट्रेडिंग: एक्स्ट्राडेकोइन एक व्यापारी को लीवरेज के साथ स्थिति खोलने की अनुमति देता है, और निवेशक जमा राशि की दोगुनी राशि के साथ मार्जिन का व्यापार कर सकते हैं।
  • टोकन प्ले: द ब्लॉकचैन-आधारित गेम पारिस्थितिक तंत्र, जो गेमर समुदाय का समर्थन करता है, में एक पारदर्शी और निष्पक्ष खेल है।
  • लिस्टिंग आईसीओ: सपोर्ट आईसीओ परियोजनाएं जो उनके बढ़ते फंड राउंड में कठिनाई में हैं या एक्सचेंज पर सूची में समर्थन करने की आवश्यकता है।
विनिमय
सुरक्षा
Extradecoin अमेज़ॅन वेब सेवाओं की सुरक्षा तंत्र को रोजगार देता है। एक्स्ट्राडेकोइन सिस्टम को लॉग इन करने के लिए खाता प्रमाणीकरण, ग्राहक पहचान और 2 एफए सुरक्षा की आवश्यकता होती है। अलग-अलग व्यक्तिगत सिस्टम एक दूसरे के साथ बातचीत नहीं कर सकते हैं जब तक कि अनुमोदित और निगरानी न हो।
बहुसंख्यक वॉलेट
एक्स्ट्राडेकोइन ग्राहक खातों पर एक बहु-हस्ताक्षर वॉलेट सेवाएं पेश करेगा। मल्टी-हस्ताक्षर निजी सूचना सुरक्षा के लिए एक बेहद उन्नत तकनीक है। इन जेबों में दो निजी कुंजी शामिल होंगी: उपयोगकर्ता द्वारा आयोजित एक और दूसरा एक्स्ट्राडेकोइन द्वारा आयोजित किया जाता है। सभी निजी कुंजी एक अलग सर्वर पर संग्रहीत किया जाएगा।
टोकन बिक्री
हम Extradecoin के लिए टोकन जारी करेंगे। हम एक्स्ट्राडेकोइन के लिए टोकन जारी करने की योजना बना रहे हैं, इसे 5 चरणों में विभाजित करते हैं:
  • पहला चरण, संस्थापक दल को टोकन का 15% जारी किया जाएगा;
  • दूसरा चरण, टोकन का 10% सलाहकारों और परी निवेशकों को जारी किया जाएगा;
  • तीसरा चरण, बाउंटी और एयरड्रोप कार्यक्रमों के लिए टोकन का 5% जारी किया जाएगा;
  • चौथा चरण, पूल गेम के लिए टोकन का 20% जारी किया जाएगा - टोकनप्ले;
  • अंतिम चरण, टोकन का 50% सार्वजनिक रूप से बेचा जाएगा।
प्री-सेलिंग अवधि 1 जुलाई, 2018 को शुरू की जाएगी। 250,000,000 ईटीई की सीमित निर्धारित राशि बनाई जाएगी। ईटीई टोकन ईआरसी 20 मानक का उपयोग कर ब्लॉकचेन एथेरियम मंच पर संचालित किया जाएगा।
बजट
आवंटन प्री-सेल और आईसीओ की बिक्री से प्राप्त आय को निम्नानुसार वितरित किया जाएगा:
  • 15%: लेनदेन प्लेटफॉर्म को संचालित करने और विकसित करने, प्रशिक्षण कर्मियों की लागत और लेनदेन प्रक्रिया में ग्राहक सहायता के लिए लागत को कवर करेगा।
  • 25%: लेनदेन प्लेटफॉर्म को पूरा करने के लिए लागत को कवर करेगा, लेनदेन की गति बढ़ाने और सुरक्षा प्रणाली को बनाए रखने के लिए नेटवर्क को अपग्रेड करेगा।
  • 30%: आपात स्थिति या अप्रत्याशित परिस्थितियों के लिए आरक्षित निधि बनाने के लिए अलग रखा जाएगा
  • 15%: नई सुविधाओं के लिए एक अनुसंधान और विकास केंद्र को आवंटित किया जाएगा।
  • 15%: एक्सट्रैडकोइन के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए निवेशकों को मीडिया पर विज्ञापन विपणन अभियानों के लिए खर्च।
परीक्षण अनुसूची
प्रतिबद्धता सुनिश्चित करने के लिए, टीम और सलाहकारों को वितरित सभी टोकन निहित हैं। वेस्टिंग मॉडल टोकन योगदानकर्ताओं के लिए अधिक मूल्य और सुरक्षा सुनिश्चित करता है। वेस्टिंग परियोजना की ओर कोर टीम से अधिक वफादारी प्रदान करता है और यह सुनिश्चित करता है कि ईटीई बाजार में हेरफेर के अधीन नहीं है और ईटीई टोकन के लिए स्थिर बाजार विकास प्रदान करता है।
टीम के लिए ईटीई टोकन नीचे दिखाए गए अनुसार 5 साल में निहित किए जाएंगे:
टोकन लॉक-यूपी अवधि
  • आईसीओ के दौरान बेचा टोकन एक्स्ट्राडेकोइन मंच पर आईसीओ अंत दो सप्ताह बाद तुरंत व्यापार के लिए उपलब्ध होगा।
  • संस्थापक सदस्यों को वितरित टोकन को 09/15/2018 से 09/15/2021 तक तीन साल तक बंद कर दिया जाएगा। तीन साल बाद, टोकन का 50% जारी किया जाएगा।
  • एंजेल निवेशकों और सलाहकारों को वितरित टोकन का आधा हिस्सा एक वर्ष तक बंद कर दिया जाएगा। इसके बाद, उन्हें हर तीन महीने में 25% जारी किया जाएगा।
ROADMAP

इस प्रस्ताव की प्रगति का योगदान और जानकारी के लिए, आप निम्न में से कुछ लिंक देख सकते हैं:
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar