Selasa, 14 Agustus 2018

आईएनजीओटी सिक्का (आईसीसी) : आईसीओ की समीक्षा


हैलो ... दोस्तो, आप में शामिल होने में रुचि रखते हैं पिंड सिक्का परियोजना या आप में शामिल होने में रुचि रखते हैं पिंड सिक्का परियोजना, यह एक अच्छा विचार समीक्षा मदद कर सकते हैं आप के बारे में जानकारी है कि आप अपनी दृष्टि को देखने में मदद कर सकता है मिलता है पढ़ने के लिए है और आईएनजीओटी परियोजना सिक्का के दौरान मिशन

समीक्षा यहाँ है !!

आज हम अपने "तरह की समावेशी" शैली में बने अपने तरह के पारिस्थितिक तंत्र के बारे में बात करेंगे और विश्व क्रिप्टोग्राफी में अग्रणी होंगे जो आज पारंपरिक वित्तीय उद्योग के साथ क्रिप्टोमिर के संपर्क तत्व के रूप में कार्य करता है। मैं आपके ध्यान के लिए उपस्थित हूं IGOT COIN !

आज तक, वित्तीय प्रणाली में दक्षता और पारदर्शिता की कमी है, और ऐसे मुद्दे हैं:

सबसे पहले, यह वित्तीय बाजारों और पारंपरिक क्रिप्टो-मुद्रा के बीच संबंध की कमी है।
दूसरा, वर्तमान अक्षम बाजार संरचना।
तीसरा, मौजूदा वित्तीय बाजारों पर उच्च कमीशन।
और, चौथा, क्रिप्टो बाजार में आत्मविश्वास की कमी।

इन सभी समस्याओं से कई निवेशक लाभदायक निवेश के अवसर छोड़ देते हैं। इन सभी मुद्दों को हल करने के लिए, आईएनजीओटी पारिस्थितिकी तंत्र एक पूर्ण समाधान प्रदान करता है।
समाधान पारंपरिक निवेश और आर्थिक बाजारों के साथ क्रिप्टो मुद्रा बाजार को जोड़ने वाले एक नए पारिस्थितिक तंत्र का निर्माण है, इस प्रकार इन दो अलग-अलग पारिस्थितिक तंत्रों के प्रभावी सह-अस्तित्व के साथ-साथ निवेशकों के लिए वित्तीय संभावनाओं और लाभों को बेहतर बनाने के लिए "पुल" बना रहा है। आईएनजीओटी पारिस्थितिक तंत्र आज पारंपरिक वित्तीय दुनिया के साथ क्रिप्टो मुद्राओं को गठबंधन करने वाला पहला व्यक्ति होगा।

इस मंच में निम्नलिखित मुख्य तत्व शामिल हैं:

आईसी वॉलेट, आईसी एक्सचेंज, आईसी डिजिटल बैंक, आईसी आईसीओ त्वरक, आईसी ब्रोकरेज, और आईसी क्रिप्टो प्रमाणक।

आइए इन तत्वों में से प्रत्येक पर नज़र डालें!

यह आईसी वॉलेट है। डिजिटल संपत्तियों को भेजने, प्राप्त करने, स्टोर करने के उद्देश्य से एक बहुआयामी प्रणाली का आधार। यह डिजिटल बैंक को एकीकृत करेगा, यह आपको सुरक्षित रूप से नकद के लिए क्रिप्टो मुद्रा का आदान-प्रदान या खरीद करने की अनुमति देगा। इसमें सुरक्षा के कई स्तर हैं और हैकिंग प्रयासों को रोकता है।

दूसरा, यह एक एक्सचेंज आईसी है। मुद्रा विनिमय शीर्ष आईसीओ टोकन से भरा है और हाल ही में जारी किया गया है।

तीसरा, आईसी ब्रोकर। एक तरलता केंद्र जो सभी वित्तीय उत्पादों तक पहुंच प्रदान करता है। इस सेवा में, स्टॉक, धातु, मुद्राएं, और अन्य विश्व संपत्तियां खरीदी जाती हैं। उपर्युक्त मॉड्यूल के साथ एक डिब्बे में, आईसी ब्रोकरेज बाजार के अनिश्चित होने पर व्यापार करने के लिए सैकड़ों विकल्प प्रदान करता है। यह अतिरिक्त विविधीकरण प्रदान करता है।

आईसी डिजिटल बैंक। यह सेवा वेब सेवा का उपयोग कर भुगतान प्रक्रिया प्रक्रिया को स्वचालित करती है। इससे दो उच्च आईसी ब्रोकरेज और आईसी एक्सचेंज मॉड्यूल के संचालन की सुविधा मिलती है। इलेक्ट्रॉनिक भुगतान के साथ खातों के साथ काम करने के लिए सेवाएं प्रदान करें।

सर्टिफो क्रिप्टो आईसी। ब्लॉकिंग, क्रिप्टोग्राफी, आईटी परामर्श और अन्य शिक्षा सेवाओं के बारे में सभी प्रवेशकों के लिए प्रशिक्षण तैयार करें। स्नातक प्रशिक्षण के बाद अग्रणी विश्व के नेताओं के विभिन्न मानकों के साथ प्रमाण पत्र प्राप्त करते हैं।

और अंत में आईसीओ त्वरक आईसी। स्टार्टअप शुरू करने के लिए मॉड्यूल मदद करें। विज्ञापन, आईसीओ के लिए आवश्यक सेवाओं की पूरी श्रृंखला में व्हाइटपेपर बनाने, वित्त पोषण, दस्तावेज़ीकरण में सहायता करने में सहायता करते हैं। आईसी आईसीओ त्वरक अपने प्रबंधन के तहत अपने स्टॉक एक्सचेंज पर सिक्के भी लगाएगा।

टोकन और आईसीओ के साथ:
आईएनजीओटी सिक्का - यह आईसीओ डिजिटल बैंक, ब्रोकर, एक्सचेंज, प्रमाणन, और त्वरक के साथ पहला एकीकृत वॉलेट है। सभी घटकों को एक एकल और पूर्ण पारिस्थितिक तंत्र में पंप किया जाता है, जो टोकन मालिकों और उपभोक्ताओं को उनके उपयोग और योगदान के लिए पुरस्कार देता है। आईएनजीओटी सिक्के विकेंद्रीकृत क्रिप्टो मुद्रा हैं जो पारिस्थितिकी तंत्र के भीतर लाभ और छूट प्रदान करता है।

टोकन नाम: आईसीसी।
टोकन की कुल संख्या हटा दी गई: 120,000,000 आईसीसी।
सॉफ्ट कैप: 37,000,000 $।
हार्ड टोपी: 90.000.000 $।
आईसीओ शुरुआत: 1 जुलाई।
अंतिम आईसीओ: 11 अगस्त।
एक टोकन की कीमत है: 1 आईसीसी = 1 $

टोकन वितरण निम्नानुसार होगा:


परियोजना दल:



संक्षेप में, मैं एक शक्तिशाली परियोजना टीम को भी आवंटित करना चाहता हूं जिसमें सफल परियोजना के लिए आवश्यक सब कुछ है। उपकरण और सॉफ्टवेयर, ज्ञान और कौशल का आवश्यक सेट, ये सभी इस मंच पर हैं। और यह भी एक दिलचस्प और लोकप्रिय विचार है, जो इस परियोजना को अपने सभी लक्ष्यों को प्राप्त करने में कोई संदेह नहीं करेगा। तो मैं हर किसी को इस पर ध्यान देने की सलाह देता हूं। यही है, आपके ध्यान के लिए धन्यवाद और अपने दोस्तों को देख!

यहां एक समीक्षा है कि मैं आपको सभी जानकारी के लिए खोज कर रहा हूं और यह जान रहा हूं कि इस लेख को समझाने में कोई कमी होने पर आईएनजीओटी सिक्का प्रोजेक्ट वर्तमान में उनकी टीम द्वारा चलाया जा रहा है, चिंता न करें, मैंने एक लिंक तैयार किया है ताकि आपको मिल सके सटीक जानकारी। जानकारी और निश्चित रूप से आप लिंक पर संस्थापक या उनकी टीम के साथ सीधे बात करने में सक्षम होंगे।

अधिक जानकारी के लिए और आईएनजीओटी सिक्का सोशल मीडिया में शामिल होने के लिए , कृपया इन संसाधनों का पालन करें:

वेबसाइट: https://www.ingotcoin.io/
टेलीग्राम: https://t.me/INGOTCoin
ट्विटर: https://twitter.com/ICOINGOT
लिंक्डइन: https://www.linkedin.com/company/ingo ...
श्वेतपत्र: https://www.ingotcoin.io/documents/en
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar