Jumat, 31 Agustus 2018

एसटीएस : डिजिटल क्रांतिकारी मुद्रा

सभी को नमस्कार, यदि आप एसटीएस परियोजना में शामिल होने में रुचि रखते हैं, तो समीक्षा पढ़ने के लिए एक अच्छा विचार है जो आपको ऐसी जानकारी प्राप्त करने में मदद कर सकता है जो आपकी दृष्टि और मिशन को देखने में आपकी मदद कर सके, निम्नलिखित:
स्थिति सुरक्षा टोकन
स्टेटस सिक्योरिटी टोकन (एसटीएस) एक क्रांतिकारी डिजिटल मुद्रा है जो सुरक्षा, दक्षता और विश्वव्यापी उपलब्धता पर केंद्रित है। यह पीयर-टू-पीयर तकनीक का उपयोग करता है, जो तेजी से विकसित और सुरक्षित एथेरियम ब्लॉकचेन के भीतर काम करता है। एसटीएस न केवल प्रारंभिक गोद लेने वालों और दीर्घकालिक धारकों को पहचानता है बल्कि "स्थिति-आधारित प्रोत्साहन कार्यक्रम" (एसबीआईपी) को तैनात करने वाला पहला और एकमात्र सिक्का भी होगा।
एसटीएस परियोजना के बारे में
स्टेटस सिक्योरिटी (एसटीएस) टोकन एक्सचेंजों, दलालों, व्यापारियों और निवेशकों को एक विकेन्द्रीकृत सुरक्षित, स्थिर और पारदर्शी नेटवर्क में जोड़ती है। यह क्रांतिकारी डिजिटल मुद्रा केवल सुरक्षा और दक्षता से अधिक पर केंद्रित है, यह अक्सर अस्थिर क्रिप्टो-आधारित वित्तीय बाजार की दुनिया भर में उपलब्धता और स्थिरता प्रदान करने के लिए पीयर-टू-पीयर तकनीक का उपयोग करती है। तेजी से विकसित और सुरक्षित एथेरियम ब्लॉकचेन के भीतर परिचालन, एसटीएस न केवल प्रारंभिक गोद लेने वालों और दीर्घकालिक धारकों को मान्यता देता है बल्कि विश्वव्यापी बाजार में स्थिति-आधारित प्रोत्साहन कार्यक्रम (एसबीआईपी) को तैनात करने वाला पहला व्यक्ति भी होगा।
तो समस्या क्या है?
खैर, क्रिप्टोकुरेंसी क्षेत्र की घातीय वृद्धि के साथ, और 90 के उत्तरार्ध में ".com" प्रचार की तरह, बाजार अत्यधिक अस्थिर मूल्य दर्शाता है। उदाहरण के लिए, मासिक आधार पर नई क्रिप्टोकैरियों के 1000s पेश किए जाते हैं। अपने मूल्यों और अपठनीय बाजार रिसेप्शन पर अंतराल में हेरफेर के साथ, यह मुख्यधारा के वित्तीय समुदाय के लिए एक जंगली वातावरण बन गया है।
दिन के अंत में, एक्सचेंजों की जटिलता, भरोसेमंद डेटा की आवश्यकता जो काफी हद तक अनुपलब्ध है, इन मुद्राओं की उच्च जोखिम वाली प्रकृति, बाजार की अत्यधिक अस्थिरता और अन्य व्यावहारिक कठिनाइयों, जैसे मामूली बाजार में उतार-चढ़ाव पर सिक्का डंपिंग, सभी मिश्रित हैं। यह डिजिटल सिक्कों के एक प्रभावी और विविध पोर्टफोलियो को वास्तव में जटिल समस्या को खरीदने और सुरक्षित रूप से संग्रहीत करता है। एक जो अभी भी कई निवेशकों को अपने पैर की उंगलियों को क्रिप्टोकुरेंसी की दुनिया में डुबोने से रोक रहा है।
भविष्य: स्थिति सुरक्षा (एसटीएस) टोकन
स्टेटस सिक्योरिटी (एसटीएस) टोकन ने इस अविश्वसनीय रूप से अस्थिर बाजार में स्थिरता और सुरक्षा लाने का प्रस्ताव दिया है, ताकि भविष्य बनाने के लिए जहां पहली बार और अनुभवी निवेशक एसटीएस टोकन के पोर्टफोलियो को पकड़ते समय मन की कुछ शांति का आनंद ले सकें।
कैसे? खैर, हमारी टीम का मानना ​​है कि वॉलेट ऐप प्रौद्योगिकी के उदय के साथ एकीकृत करके, हमारे पास एक अद्वितीय, कभी-कभी-पहले, स्थिति-आधारित प्रोत्साहन कार्यक्रम (एसबीआईपी) तैनात करने की क्षमता होगी। इस मॉडल का उपयोग करके, हम एसटीएस टोकन धारकों को प्रोत्साहन प्रदान करने में सक्षम होंगे जो हमारी क्रिप्टोकुरेंसी की वृद्धि और अखंडता को संरक्षित रखने में वफादार हैं।
हमारा एसबीआईपी सामुदायिक ट्रस्ट और एसटीएस टोकन प्रतिधारण के माध्यम से हमारे सिक्का के मूल्य में वृद्धि को प्रोत्साहित करेगा, जिस तरह से बॉन्ड शीर्ष 500 सार्वजनिक रूप से सूचीबद्ध अमेरिकी कंपनियों (एसएंडपी 500) के बाजार हिस्सेदारी के आधार पर मूल्य बनाए रखता है। इस पद्धति को इस विश्वास से बाहर माना गया है कि हमेशा अनिश्चितता होने जा रही है। क्रिप्टोकुरेंसी बाजार में मूल्यों या व्यवहार की भविष्यवाणी करने का कोई तरीका नहीं है।
हालांकि, निवेशकों के एक समुदाय का निर्माण करके, जो हमारे सिक्का को बनाए रखने के लिए प्रोत्साहित किए जाते हैं, यहां तक ​​कि बाजार में उतार-चढ़ाव के दौरान भी, हम कम से कम इस अस्थिर वातावरण के भीतर अपनी मुद्रा के आसपास स्थिरता बना सकते हैं।
बिटकॉइन, जैसा कि हम जानते हैं, बाजार की चरम अस्थिरता का शिकार रहा है। 17 दिसंबर को प्रति बीटीसी प्रति $ 19,783.21 तक पहुंचने से जुलाई 2018 तक 5,000 डॉलर तक पहुंच गया।
वास्तव में, इस तरह के डुबकी के लिए कई कारक जिम्मेदार हैं। हालांकि, सबसे बड़ा कारण द्रव्यमान डंपिंग है - छोटे लाभ को रोकने के लिए रोकने के लिए। ऐसी दुनिया की कल्पना करें जहां लोग जानते हैं कि कैसे होल्ड करें (प्रिय जीवन के लिए पकड़ो)। एक प्रणाली जहां आप केवल व्यापार द्वारा ही नहीं बल्कि होडलिंग द्वारा लाभ प्राप्त करते हैं।
हमारी योजना: एसटीएस टोकन स्पेस और आवंटन
कुल आपूर्ति10,000,000,000 एसटीएस
अनुबंध पता0x2193b9f2b5e5051e41c32c71b25587d6a6f045c8
दशमलव18
टोकन प्रकारईआरसी 20, Deflationary
टोकन फैलाना (35%)निवेशकों क्लब (1.5 बी), सेल्फ-ड्रॉप (1.5 बी) और एयरड्रॉप (500 एम)
एसबीआईपी (20%)एसबीआईपी के लिए पूरी तरह बोनस आवंटन
सामुदायिक पुरस्कार (10%)उन योग्य व्यक्तियों को वापस देना जो एसटीएस परियोजना को बढ़ावा देने और योगदान देकर कड़ी मेहनत करते हैं
टीम आवंटन (10%)कम से कम एक वर्ष के लिए जमे हुए होंगे
बाहरी लागत (10%)विनिमय लिस्टिंग / पदोन्नति, गैस शुल्क, आदि के लिए लागत
विज्ञापन हॉक (15%)अभी तक कोई योजना नहीं है। एसबीआईपी, टोकन बर्न, इत्यादि के लिए आवंटित किया जा सकता है
रोड मैप
टीम से मिलो
स्टेटस सिक्योरिटी (एसटीएस) टोकन उन लोगों की एक सतत बढ़ती टीम से बना है जो ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी और क्रिप्टोकुरेंसी के भविष्य के बारे में भावुक हैं।
एसटीएस परियोजना से अधिक प्रासंगिक विवरण प्राप्त करने के लिए, कृपया निम्नलिखित संदर्भों के लिए कई स्रोतों का पालन करें:
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar