Senin, 27 Agustus 2018

जरूरी : ईआई - वित्तीय रिवॉल्यूशन

Screenshot_138.png
सभी को नमस्कार!
मस्ट प्रोटोकॉल एक ओपन सोर्स प्रोटोकॉल है जो गैर-फंगेबल टोकन के माध्यम से संपत्तियों के अधिकारों की पुष्टि, खाता और प्रबंधन के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह वास्तविक विकेन्द्रीकृत डीएपीपीएस बनाने के लिए उपकरण प्रदान करता है, वास्तविक वास्तविक और डिजिटल परिसंपत्तियों (वाहन, अचल संपत्ति, उपकरण, प्रतिभूतियां, मुद्राओं), और इन संपत्तियों के अधिकारों के बारे में जानकारी के प्रमाणीकरण की आसानी सुनिश्चित करता है।
एक स्पष्ट तकनीकी श्रोताओं के लिए सुलभ गैर-फंगेबल टोकन [एनएफटी] के लिए एक सार्वजनिक प्रोटोकॉल पेश करना चाहिए। यह ब्लॉकचेन-आधारित समाधानों के विकास से जुड़े विकास के समय, जोखिम और लागत को काफी कम करता है। उदाहरण के लिए, यह विकेन्द्रीकृत अनुप्रयोगों [डीएपीपीएस] और व्यावसायिक मॉडल की विस्तृत श्रृंखला का समर्थन कर सकता है, जिससे कंपनियों को मौजूदा मौजूदा ब्लॉकचेन क्षमता का उपयोग करने में सक्षम बनाया जा सकता है। कंपनियां जो ब्लॉकचेन का उपयोग नहीं करती हैं वे विकेन्द्रीकृत वितरित रजिस्टर का उपयोग शुरू करने में सक्षम हो जाएंगी और आसानी से अपने स्वयं के विकास टीमों से ब्लॉकचेन पर निम्न स्तर के प्रोग्रामिंग के कौशल की आवश्यकता के बिना अपने ऐप्स में गैर-कवक सुविधाओं को सक्षम कर सकेंगे।
मस्ट प्रोटोकॉल का लक्ष्य संपत्ति अधिकारों के टोकननाइजेशन के माध्यम से ब्लॉकचेन दुनिया के साथ वास्तविक और डिजिटल परिसंपत्तियों की दुनिया को जोड़ने और संपत्तियों को साबित करने और अधिकारों को टोकन बनाने के लिए एक सुरक्षित और क्रॉस-फ़ंक्शनल ढांचे के साथ ऐप डेवलपर्स प्रदान करना है।
इसके बारे में और अधिक, नीचे वीडियो देखें:
मस्ट प्रोटोकॉल उपयोगकर्ताओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करेगा जो एक व्यापक समाधान प्रदान करेगा जो वास्तविक से डिजिटल दुनिया से मूल्यों के पूर्ण हस्तांतरण को सुनिश्चित करने में सक्षम होगा ताकि संपत्ति के सभी प्रकार के अधिकारों को टोकन कर दिया जा सके।
टोकन का संक्षिप्त नाम: टोकन का 
पूरा नाम होना चाहिए : टोकननाइजेशन का मुख्य सार्वभौमिक मानक 
टोकन मानक: ईआरसी -223 
प्रीसेल अवधि: 1 अगस्त - 30 सितंबर 
प्रीसेल टेलन ऑफ़र: 100,000,000 (4,000,000 अमरीकी डालर) 
टोकन मूल्य: USD 0.04 
भागीदारी थ्रेसहोल्ड: यूएसडी 100,000 मिनट, यूएसडी 500,000 अधिकतम 
प्रीसेल बोनस: 25% 
सॉफ़्ट कैप: यूएसडी 500,000 
हार्डकैप: यूएसडी 4,000,000 
केवाईसी / एएमएल: स्मार्ट अनुबंध के 
बिना व्हाइट लिस्ट: स्मार्ट अनुबंध के बिना
प्रीसेल, टोकन वितरण प्रक्रिया का पहला निजी चरण है। अब जब हम प्रारंभिक एमवीपी बनाने वाले जस्ट प्रोटोकॉल को लागू करने के लिए तैयार हैं, तो हम परियोजना के समर्थन के लिए प्रमुख निवेशकों को आमंत्रित करते हैं।
प्रीसेल 500k सॉफ्टकैप जो पहले से ही आधा भरा है, हमें अनुमानित न्यूनतम व्यवहार्य उत्पादों में से एक को सफलतापूर्वक लॉन्च करने की अनुमति देगा। 4 एम हार्डकैप तक पहुंचने से टोकन बिक्री की शुरुआत से विभिन्न व्यावसायिक वर्टिकल के लिए कई एमवीपी शुरू करने के लिए संसाधनों के साथ जरूरी होगा।
साथ ही, हम एकल टोकन धारक के अत्यधिक प्रभाव से परियोजना की अर्थव्यवस्था की स्थिरता से बचने की कोशिश करते हैं। प्रमुख शुरुआती निवेशकों के लिए अधिकतम सीमा $ 500,000 तक स्थापित करने का यही कारण है।
प्रीसेल के चरण में केवाईसी और एएमएल नियमों जैसी निवेश प्रक्रियाओं को स्मार्ट अनुबंधों के बिना शास्त्रीय तरीके से निष्पादित किया जाएगा।
पेशेवर और विपक्ष और उचित एथेरियम टोकन मानक को परिभाषित करने की प्रक्रिया को हमारे पिछले लेख में विवरण में वर्णित किया गया था।
प्रीसेल चरण सितंबर के अंत तक चलेगा, इसके बाद नवंबर से टोकन बिक्री से पहले एक महीने का ब्रेक होगा।
फिलहाल जस्ट टीम दो प्रकार की टोकन मांग और मूल्य प्रोत्साहन की योजना बना रही है और योजना बना रही है। जस्ट टोकन की उपयोगिता के पहले और प्रिंसिपल प्लेटफॉर्म सेवाओं तक पहुंच है। ग्राहकों को संपत्ति डेटाबेस में प्रवेश करने, प्लेटफ़ॉर्म सदस्यता शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता होगी। टोकन के साथ प्रदान की गई छूट के साथ संयुक्त - 2018 में 50%, 201 9 में 25%, 2020 में 12,5% और 2021 में 7,5% - यह योजना जस्ट प्रोटोकॉल की बढ़ती लोकप्रियता और जस्ट प्लेटफ़ॉर्म के भीतर संपत्ति टोकननाइज़ेशन के वास्तविक कार्यान्वयन की संख्या द्वारा संचालित आवश्यक टोकन की मांग में वृद्धि को बढ़ावा देगी।
टोकन वितरण
निवेश वितरण
यहां से स्पष्टीकरण और धोखाधड़ी के सभी रूपों से बचने के लिए कृपया सटीक और भरोसेमंद जानकारी देखें या नीचे दिए गए लिंक I पर जाएं:
वेबसाइट , व्हाइटपैपर , फेसबुक , ट्विटर , टेलीग्राम , स्टेमेट
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar