Rabu, 29 Agustus 2018

मेनपे : क्रिप्टो ने मेना में कैश से आसान बनाया

phonenew2.png
सभी को नमस्कार!
इस्लाम और रूढ़िवादी बैंकिंग प्रणाली के रूढ़िवादी अभ्यास के कारण मध्य पूर्व और अफ्रीका क्षेत्र में पारंपरिक बैंकिंग उपकरण का व्यापक रूप से उपयोग नहीं किया जाता है। मीनापे का गैर-बैंक, उपयोगकर्ता-अनुकूल मोबाइल भुगतान ऐप और अरबी भाषा समर्थन उपयोगकर्ताओं को क्रिप्टोकुरेंसी दुनिया में सुरक्षित रूप से प्रवेश करने के लिए आसान और त्वरित ऑनबोर्डिंग प्रदान करता है।
  • उपयोगकर्ता के अनुकूल डैशबोर्ड
  • आसान एकीकरण के लिए आवेदन बाजार
मीनापे - भुगतान विधि के रूप में क्रिप्टोकुरेंसी का उपयोग करने के लिए समाधान
वर्तमान में क्रिप्टोकुरियों का उपयोग दैनिक जीवन लेनदेन में उनके मूल्य में उतार-चढ़ाव और नकदी-संबंधी चिंताओं के कारण नहीं किया जा सकता है। मेनाकाश, जो यूएसडी द्वारा 100% समर्थित है, का उपयोग मीनापे मंच के तहत लेनदेन के लिए मुद्रा के रूप में किया जाएगा।
1 मेनाकैश हमेशा 1 अमरीकी डालर के बराबर होगा और व्यापारियों ने मीनापे नींव से नकदी निकालने में सक्षम होंगे। मेनेपे भी अरबी यूजर इंटरफेस के साथ डेस्कटॉप और मोबाइल वॉलेट, एकीकरण एपीआई और एसडीके, रिपोर्टिंग और व्यापारियों के लिए प्रबंधन डैशबोर्ड जैसे उपयोग में आसान समाधान लाता है।
मेनपे प्लेटफार्म एक विकेंद्रीकृत मंच है जो बहुत अच्छे यूजर इंटरफेस के साथ है जो मंच के उपयोगकर्ताओं के लिए बहुत महत्वपूर्ण और मैत्रीपूर्ण है। मेनपे प्लेटफार्म उपयोगकर्ता के अनुकूल डैशबोर्ड के साथ एक एपीपी लॉन्च करने का इरादा रखता है जो कि मध्य विकृत और अफ्रीका क्षेत्र में लोगों को नई विकेन्द्रीकृत भुगतान विधि के अनुकूल खराब बैंकिंग कौशल के साथ मदद करेगा। मेनपे 100% इस्लामी और गैर-बैंक डिजिटल समाधान लाकर ब्लॉकचेन के माध्यम से हर दिन इस्तेमाल होने वाली एक मुद्रा बनाते हैं। इसके अलावा मीनापे मेनापे धारकों के बीच कुल आय और मुनाफे का 75% भी वितरित करेगा। यह उपयोगकर्ताओं और निवेशकों के लिए नियमित प्रोत्साहनों से परे सहभागिता रिटर्न के स्तर के लिए क्रिप्टो उद्योग में एक नया मानक बनाता है।
मीनापे कैसे काम करता है?
हम उपयोगकर्ताओं और निवेशकों के लिए नियमित प्रोत्साहनों से परे सहभागिता वापसी के स्तर के लिए क्रिप्टो उद्योग में एक नया स्टैंडअर्ट बना रहे हैं।
  • पी 2 पी लेनदेन
  • व्यापारी भुगतान के लिए पी 2 एम पीयर
  • फाउंडेशन के लिए एम 2 एफ व्यापारी
  • ग्रीन माइनिंग
flownew2.png
मेनपे का भुगतान भुगतान विधियों का एक नया मानक तैयार करना है जो ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी को अपनाने के माध्यम से कम लेनदेन शुल्क वाले ग्राहकों और व्यापारियों को अधिक रिटर्न और प्रोत्साहन लाएगा।
मेनके टोकन सूचना
मेनैकैश टोकन होगा जिसका उपयोग मेनपे प्लेटफ़ॉर्म में किया जाएगा, जिसका USD का पूर्ण समर्थन होगा और इसका उपयोग मेनपे प्लेटफ़ॉर्म में लेनदेन के लिए भी किया जाएगा। इसका उपयोग सभी टोकन धारकों के हकदार राजस्व और मुनाफे को वितरित करने के लिए किया जाएगा
मेनपे ने 1 मेनाकास को 1 अमरीकी डालर के बराबर बनाने के लिए कुछ विशेषताओं को रखा है, जो व्यापारियों मेनेपे नींव से नकद करने में सक्षम होंगे।
टोकन वितरण
64% सार्वजनिक योगदानकर्ताओं को आवंटित 
16% टीम सलाहकारों 
को आवंटित 15% विपणन बकाया के 
लिए आवंटित 5% खनन रिजर्व को आवंटित
धन का उपयोग
5% कानूनी 
विकास के लिए आवंटित 10% व्यवसाय विकास के लिए आवंटित 
15% संचालन और प्रशासन 
को आवंटित 30% विकास और आधारभूत संरचना 
को आवंटित 40% विपणन के लिए आवंटित
टोकन प्रकार ईआरसी -20
नेटवर्क ईथरियम
कुल आपूर्ति 400,000,000 एमपीई
टोकन बिक्री 256,000,000 एमपी
अनुमानित आईसीओ मूल्य $ 0.165
लक्ष्य सॉफ्ट-कैप $ 5,000,000
लक्ष्य हार्ड-कैप $ 25,000,000
यहां से स्पष्टीकरण और धोखाधड़ी के सभी रूपों से बचने के लिए कृपया सटीक और विश्वसनीय जानकारी की तलाश करें या नीचे दिए गए लिंक I पर जाएं:
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar