Minggu, 12 Agustus 2018

URUNIT : जुआ उद्योग में नया युग!

Screenshot_86.png
सभी को नमस्कार, इस अच्छे अवसर पर मैं URunIt नामक एक जुआ मंच पेश करूंगा और URunIt प्लेटफ़ॉर्म के फायदों को जानूंगा, यहां एक समीक्षा है:
URunIt समुदाय द्वारा संचालित एक जुआ मंच है, जहां खिलाड़ी खेल को नियंत्रित करते हैं, सभी गेम होस्ट करते हैं और अधिकतर लाभ प्राप्त करते हैं।
URunIt खिलाड़ियों और समुदायों को पूरा नियंत्रण देगा। प्रणाली को नियंत्रित करने वाली कोई केंद्रीकृत शक्ति नहीं है। सिस्टम ब्लॉक प्रौद्योगिकी को एकीकृत करके विकेंद्रीकृत सिस्टम बनाए जाते हैं। मंच पर जनता के लिए पोकर, स्लॉट मशीन और कार्ड गेम खुले हैं।
URun का उद्देश्य पूरी तरह से नए प्रकार के कैसीनो, सभी मैचों की मेजबानी करने वाले खिलाड़ियों द्वारा संचालित एक कैसीनो बनाकर ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी के साथ कैसीनो संचालन के बुनियादी सिद्धांत को बदलना है। दूसरे शब्दों में, वास्तव में सभी गेम, कार्ड टेबल, पोकर रूम, टूर्नामेंट, स्लॉट मशीन, लॉटरी आदि। इस कैसीनो में खिलाड़ियों द्वारा स्वयं नियंत्रित किया जाता है।
URunIt के बारे में अधिक जानकारी के नीचे देखें:
यूआरयूएनआईटीआईटी एक बहुत ही आधुनिक और परिष्कृत जुआ मंच है क्योंकि यूआरयूएनआईटी पूरी तरह से जुआ या कैसीनो प्रणाली प्रदान करता है। ठंडा
URunIt प्लेटफ़ॉर्म प्लेटफ़ॉर्म पर निजी गेमिंग के विकल्प भी प्रदान करता है, जहां खिलाड़ी उन खिलाड़ियों को चुन सकते हैं, जिन्हें वे खेलना चाहते हैं। मंच विभिन्न विकल्पों और डिजाइनों के अनुकूलन प्रदान करता है। खेल खुद को तीन श्रेणियों में बांटा गया है। प्लेटफार्म उपयोगकर्ताओं के पास गेम भी हैं, और वे तय करते हैं कि व्यक्तिगत मालिक कौन होंगे। उत्तरार्द्ध, बदले में, लॉटरी द्वारा निर्धारित किया जाता है, ताकि सभी समूह के सदस्यों को एक बनने का अवसर मिले।
हमसे अभी जुड़ो! यहां क्लिक करें: https://www.urunit.io/
यूरुनीट टोकन विवरण
यूरुनिट यह आईसीओ पाठ्यक्रम के दौरान उपलब्ध टोकन जारी करेगा। आईसीओ के अंत के बाद अब और अधिक यूरेनिट टोकन फैल जाएगा। यूआरयूएनआईटी प्लेटफॉर्म पर यूआरयूएन टोकन में किए गए प्रत्येक लेनदेन के लिए 0.5% "जला" है। मंच पर लेनदेन को संभालने के लिए यूरुनिट टोकन को "ईंधन" के रूप में माना जा सकता है।
ब्लॉक अनुबंध में होने वाली "जलने की प्रक्रिया" को स्थापित करने के लिए स्मार्ट अनुबंध का उपयोग किया जाता है। यदि उपयोगकर्ता इस व्यक्ति की आवश्यकता को पूरा करता है तो वह जैकपॉट में भाग लेने के लिए योग्य हो जाता है, उसे अपने व्यक्तिगत खाते में कई यूरेनिट टोकन जमा करना होगा और यदि ऐसा है तो उसके पास एक निश्चित रैंक होना चाहिए जो उसे जैकपॉट छवि के लिए योग्य बनाएगा।
टोकन बिक्री
टोकन ईआरसी -20 मानक द्वारा बनाए जाते हैं और प्लेटफ़ॉर्म में उपयोग किए जाते हैं:
  • मंच के भीतर सेवाओं के लिए उपयोगकर्ता भुगतान
  • मंच उपयोगकर्ताओं के बीच लेनदेन
  • तीसरे पक्ष के खेल डेवलपर्स को भुगतान
  • वाहक से भुगतान
टोकन का वितरण और धन का उपयोग
रोडमैप
यहां से स्पष्टीकरण और URunIt के बारे में और जानने के लिए कृपया नीचे दिए गए लिंक I पर जाएं:
वेबसाइट: https://www.urunit.io/
श्वेतपत्र: https://www.urunit.io/docs/whitepaper_eng.pdf
एएनएन थ्रेड: https://bitcointalk.org/index.php?topic=3396208
फेसबुक: https : //www.facebook.com/urunit
TWITTER: https://twitter.com/URUNIT_IO
टेलीग्राम: https://t.me/urunit
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar