Senin, 20 Agustus 2018

ईथरियम सीमित संस्करण : अनुबंध बनाने और कार्यान्वयन के लिए इंटेलिजेंट प्लेटफ़ॉर्म

सभी को नमस्कार, इस नई पोस्ट में मैं ईटीएचएल परियोजना के बारे में परिचय देना चाहता हूं, और अधिक जानकारी के लिए चलिए निम्नलिखित चर्चा पर जाएं:
ईटीएचएल के बारे में
ईथरियम लिमिटेड (ईटीएचएल), दुनिया के सबसे आम प्रश्नों में से एक है, और यह टोकन या मुद्रा के अलावा कुछ भी नहीं है, मैं अपने सिक्के कहां और कैसे स्टोर करूं? खैर, ईथरियम लिमिटेड के मामले में हमारे पास एक परियोजना है जो एक ईआरसी 20 टोकन के साथ काम करेगी, यानी, ईथरियम लिमिटेड एक ऐसी परियोजना है जो एथेरियम नेटवर्क पर चलेगी, इसलिए इसे एथेरियम के आंतरिक मूल्यों, यानी सुरक्षा और उच्च गति से लाभ होगा , विकेन्द्रीकरण, गुमनाम और महान स्थिरता।
साथ ही, सभी ईआरसी 20 टोकन की तरह, यदि आप अंततः इस आईसीओ में निवेश करते हैं (परियोजना को देखना याद रखें, और यदि आप की हिम्मत है, तो कृपया) टोकन आपको विश्व प्रसिद्ध ईआरसी 20 पर्स में आराम से संग्रहीत किया जा सकता है; उदाहरण के लिए MyEtherWallet आम या मेटामास्क पर।
ईथरियम लिमिटेड से सख्ती से बोलते हुए हमें एक सतत परियोजना का सामना करना पड़ रहा है जो वास्तविक जीवन पर लागू होने के लिए प्रोग्रामिंग ज्ञान या ब्लॉककेन के बिना स्मार्ट अनुबंध बनाने में मदद करेगा। लेकिन, उन लोगों के लिए जो हम नहीं जानते कि हम किस बारे में बात कर रहे हैं, सबसे पहले हमें यह समझाना चाहिए कि यह एक स्मार्ट अनुबंध है, स्मार्ट अनुबंध डिजिटल बातचीत या पूर्ति को सुविधाजनक बनाने, सत्यापित करने या लागू करने के लिए डिज़ाइन किए गए कंप्यूटर प्रोटोकॉल से अधिक कुछ नहीं है एक अनुबंध का। तीसरे पक्ष के बिना विश्वसनीय लेनदेन की अनुमति। यह लेनदेन ट्रैक करने योग्य है और बदला नहीं जा सकता है।
स्मार्ट अनुबंधों में विशेषताएं होती हैं कि कई प्रकार के अनुबंध खंड आंशिक रूप से या पूरी तरह स्व-निष्पादित, मजबूर निष्पादन या दोनों हो सकते हैं। स्मार्ट अनुबंध का उद्देश्य पारंपरिक अनुबंध कानून को बेहतर सुरक्षा प्रदान करना और अनुबंध से जुड़े अन्य लेनदेन शुल्क को कम करना है। कुछ क्रिप्टोकैरियां पहले से ही स्मार्ट अनुबंधों को लागू करती हैं, उनमें से सबसे अच्छी तरह से जाना जाता है, उथल-पुथल ईआरसी 20 टोकन के लिए धन्यवाद।
स्मार्ट अनुबंध की तैनाती जितनी संभव हो उतनी भिन्न होगी:
बीमा कंपनियां बीमा कंपनियां, अपने दावों को दर्ज करने के लिए लोगों की प्रतीक्षा करने के बजाय, प्रक्रिया को अपने स्मार्ट अनुबंधों के माध्यम से शुरू कर सकती हैं।
कॉपीराइट। किताबें, गाने, फिल्में, वृत्तचित्र, या कॉपीराइट के मालिक होने वाले किसी और चीज स्मार्ट अनुबंध का लाभ उठा सकते हैं। किताबों या गानों की मैन्युअल रूप से बिक्री को नियंत्रित करने की कोई आवश्यकता नहीं है, स्मार्ट अनुबंध सब कुछ देख सकते हैं और गणना करेंगे कि प्रत्येक सहयोगी का हकदार कितना है।
अदला बदली। एक स्मार्ट अनुबंध के बाद या तो फाइट या क्रिप्टो का आदान-प्रदान किया जाता है, यह अनुबंध में शामिल अगली कार्रवाई को निष्पादित करना जारी रखेगा।
पार्सल ट्रेसिंग कार्गो कंटेनर स्मार्ट अनुबंधों के साथ बहुत आसान होंगे जो जहाजों, ट्रेनों या विमानों के स्थान की निगरानी करते हैं। चूंकि वे कम्प्यूटरीकृत हैं, स्मार्ट अनुबंध मानव हस्तक्षेप के बिना हर घंटे या हर मिनट कार्गो कंटेनरों का अंतिम ज्ञात स्थान प्रदान कर सकते हैं।
कार्य स्मार्ट अनुबंध प्रदर्शन करने के लिए काम कर रहे कर्मचारी के घंटों की सटीक संख्या रिकॉर्ड कर सकते हैं और वेतन मजदूरी को सुविधाजनक बनाने के लिए भी कर सकते हैं।
बंधक बंधक ऋण एक बहुत ही जटिल प्रक्रिया है और बड़ी संख्या में दस्तावेजों को पूरा करने और हस्ताक्षरित करने की आवश्यकता है। स्मार्ट अनुबंध पूरी प्रक्रिया को दोनों पार्टियों के लिए सरल, आसान और सस्ता बना सकता है।
रसद और आपूर्ति श्रृंखला। आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन कच्चे माल से माल के प्रवाह के बारे में ऑटोमोबाइल उत्पादन जैसे तैयार उत्पादों के बारे में है। स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट मॉनिटर कर सकता है कि बड़ी मात्रा में कच्चे माल के लिए ज़िम्मेदार कौन है, इसे किस समय संसाधित किया जाता है और विनिर्माण प्रक्रिया में दक्षता और दक्षता को ट्रैक करने के लिए आवश्यक अन्य चीजें।
अन्य स्मार्ट अनुबंधों के लिए अभी भी और अधिक एप्लिकेशन हैं जिनका उल्लेख यहां नहीं किया गया है और भविष्य में बहुत कुछ है।
आखिरकार ईथरियम लिमिटेड का प्रस्ताव कुछ ऐसा है जो स्मार्ट अनुबंधों के बारे में स्पष्ट सामुदायिक आवश्यकताओं को शामिल करता है, क्योंकि स्मार्ट अनुबंधों के बड़े पैमाने पर गोद लेने में बाधा डालने से प्रोग्रामिंग कौशल की कमी होती है। और, हर कोई स्मार्ट अनुबंध लिखने के बारे में नहीं जानता क्योंकि इसे प्रोग्रामिंग के व्यापक ज्ञान की आवश्यकता है।
ईथरियम लिमिटेड एथेरियम ब्लॉक श्रृंखला पर एक मंच है। यह अनुबंध निर्माण और निष्पादन के लिए एक स्मार्ट मंच है। उपयोगकर्ता कुछ बॉट सवालों के जवाब देकर अपना स्वयं का स्मार्ट अनुबंध बना सकते हैं।
यदि टेम्पलेट्स एथेरम लिमिटेड प्लेटफ़ॉर्म पर उपलब्ध नहीं हैं, तो उपयोगकर्ता प्लेटफॉर्म मार्केट पर जा सकते हैं और अन्य उपयोगकर्ताओं द्वारा बेचे गए टेम्पलेट की खोज कर सकते हैं, और अन्य उपयोगकर्ताओं से पूछ सकते हैं कि विशेष रूप से आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप बनाए गए स्मार्ट अनुबंध बनाएं, जिस कीमत पर आप सहमत होंगे । दूसरी ओर, स्मार्ट अनुबंध लेखक पैसे की बिक्री उत्पन्न कर सकते हैं या स्मार्ट व्यक्तिगत अनुबंध बना सकते हैं।
मंच को आपके स्मार्ट अनुबंध को बनाने और निष्पादित करने के लिए भुगतान की आवश्यकता होगी। हालांकि, टेस्टनेट सभी के लिए उपयोग करने के लिए स्वतंत्र होगा। प्लेटफार्म और बाजार दोनों को 50% छूट पर बिटकोइन, एथेरियम और एथिलीट मिलेगा। इसमें कोई संदेह नहीं है, एक बहुत ही सफल परियोजना है, जिसमें इसके क्षेत्र में कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है, क्योंकि विचार इतना नया है।
यदि आप इस परियोजना के बारे में अधिक जानना चाहते हैं और तकनीकी विनिर्देशों और अन्य रोचक डेटा के बारे में जानना चाहते हैं, तो हम आपको केवल एक विस्तृत और विस्तृत रिपोर्ट पढ़ने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं जिसके साथ आप परियोजना के आकार का विचार प्राप्त कर सकते हैं और इसके संभावित विस्तार और अनुप्रयोग। व्हाइटपेपर का लिंक यहां दिया गया है: https://ethlimited.org/whitepaper.pdf
आईसीओ सूचना 
टोकन मानक: ईआरसी -20 
टोकन नाम: ईटीएचएल 
टोकन की अधिकतम संख्या: 10,000,000 
सार्वजनिक बिक्री: 6,000,000 (30% भीड़ बोनस) 
मूल्य: 1 एनटीवी = 0.5 यूएसडी
टोकन का वितरण
ईटीएचएल विकास प्लेटफार्म (रोड मैप)
  • 2017 
    (अप्रैल) परियोजना शुरू हुई 
    (जून - अगस्त) अवधारणा और योजना 
    (अक्टूबर - नवंबर) अनुसंधान 
    (दिसंबर) विकास
  • 2018 
    (जनवरी) ब्लॉकचेन बीटा टेस्ट 
    (फरवरी) कार्यान्वयन और तैनाती 
    (मार्च) सिस्टम विश्लेषण 
    (अप्रैल) बग फिक्सिंग 
    (मई) प्रवेश परीक्षा और सुरक्षा डिबगिंग 
    (जून) एयरड्रॉप 
    (जुलाई) प्री आईसीओ 
    (अगस्त) आईसीओ क्रॉडसेल 
    (अक्टूबर) सिक्कामार्केट कैप लिस्टिंग 
    (दिसंबर) वॉलेट रिलीज
  • 201 9 
    (फरवरी) अतिरिक्त बाहरी एक्सचेंज 
    (सितंबर) 1 ईटीएचएल = 1 ईटीएच
इस प्रस्ताव की प्रगति का योगदान और जानकारी के लिए, आप निम्न में से कुछ लिंक देख सकते हैं:
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar